IhsAdke.com

अपने माता-पिता को आपको अकेले दिखाने के लिए जाने के लिए कैसे करें

आप एक शो में जाना चाहते हैं, लेकिन आपके माता-पिता आपको नहीं होने देंगे उनके लिए जाने का कोई निश्चित तरीका नहीं है, लेकिन यहां आपके मौके को बेहतर बनाने के कुछ तरीके हैं। मूल विचार उनको दो चीजों के बारे में समझाना है: 1) आप जाने के लिए योग्य हैं और 2) आप सुरक्षित होंगे और जब तक आप दूर रहेंगे तब तक जिम्मेदार रहेंगे।

चरणों

शीर्षक से चित्र अपने माता-पिता से आपको एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए चरण 1
1
आगे की योजना बनाएं सर्वोत्तम परिणामों के लिए, यह शो से कम से कम दो सप्ताह पहले शुरू करना और जितना जल्दी आप तैयारी शुरू करना चाहते हैं उतना बेहतर होगा।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए प्रेरित करें चरण 2
    2
    शो की पहचान करें और यथासंभव अधिक जानकारी इकट्ठा करें। नीचे लिखें (या प्रिंट) जहां यह होगा, कितनी टिकट की लागत, कब होगी और कौन यह प्रदर्शन करेगा
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए प्रेरित करें चरण 3
    3
    अगर आपके माता-पिता इस जगह को नहीं जानते हैं, तो उन्हें दिखाने के लिए कुछ चित्रों को ढूँढ़ने का प्रयास करें। जितना अधिक वे स्थल के बारे में जानते हैं, उतना ही आराम से वे वहां होने के बारे में महसूस करेंगे।
  • शीर्षक से चित्र अपने माता-पिता से आपको एक संगीत समारोह में जाने के लिए कदम 4
    4
    शो पर जाने की आपकी संभावना में सुधार हो सकता है यदि आप माता-पिता को अपने पैसे के लिए पूछने के बजाय टिकट के लिए भुगतान करते हैं। हालांकि, टिकट खरीदने से पहले उनके साथ इस शो पर चर्चा करें, क्योंकि अगर वे टिकट खरीदने के बाद जाने नहीं देते हैं, तो आपके पास एक महंगा टिकट होगा जो आप भी नहीं उपयोग कर सकते हैं!
  • शीर्षक से चित्रित अपने माता-पिता से आपको एक संगीत समारोह में जाने के लिए कदम 5
    5
    शो में जाने के बारे में जानें स्पष्ट लिखित निर्देशों की तलाश करें यदि आप पहले कभी भी इस जगह पर नहीं थे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप घर और घर वापस ले जाएगा। अगर आपका चालक भरोसेमंद और सम्मानजनक व्यक्ति है तो आपके माता-पिता बेहतर महसूस कर सकते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, पुराने ड्राइवर, बेहतर है।
  • शीर्षक से चित्र अपने माता-पिता को आपको एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए कदम 6
    6
    इसे अपने माता-पिता से साफ कर दें कि ड्राइवर शो की रात को ड्रग्स नहीं पीएंगे या न ही इस्तेमाल करेगा। (सुनिश्चित करें कि चालक को वह भी जानता है!) यह कच्चा तेल लग सकता है, लेकिन अपने माता-पिता को आपको शो में लेने के लिए कहने पर विचार करें। बस या अन्य सार्वजनिक परिवहन द्वारा जाकर एक विकल्प भी है
  • इज़राइड अपने माता-पिता से आपको एक कॉन्सर्ट में खुद को ले जाएँ चरण 7
    7
    अपने माता-पिता को उन मित्रों से परिचय दें जो आपके साथ जाते हैं यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आपके मित्र अपने माता-पिता से मिलने और विनम्रतापूर्वक कार्य करने के लिए कहें तो वे बहुत डरावना नहीं लगते।



  • शीर्षक से चित्रित अपने माता-पिता को आपको अपने आप से एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए प्रेरित करें चरण 8
    8
    यदि आपके पास एक बड़े भाई या आपकी उम्र के करीब है, तो उसे लेने की पेशकश करें यदि यह आपकी शाम को बर्बाद नहीं करेगा। आप एक साथ अकेले रहेंगे, आप एक साथ सुरक्षित होंगे।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को अपने आप से एक संगीत कार्यक्रम पर जाने के लिए कदम 9
    9
    शो में जाना एक विशेषाधिकार है, सही नहीं है आपके माता-पिता आप शो "योग्यता" के लिए चाहते हैं। इसलिए यदि आप उनके साथ नहीं आते हैं, शो का उल्लेख करने से पहले एक हफ्ते पहले बहुत अच्छी तरह से व्यवहार करें। विचारशील रहें एक से अधिक बार पूछे बिना कार्य करें, "कृपया" और "धन्यवाद" कहें, मुस्कान करें और उन्हें स्कूल में अपने दिन के बारे में बताएं।
  • छवि शीर्षक से आपका माता-पिता अपने आप को एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए चरण 10 को स्वयं बताएं
    10
    आपके माता-पिता आप को जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, उसके बारे में चिंता कर सकते हैं, खासकर यदि आप एक लड़की हैं शो आपके मजे करने का समय है, लेकिन एक आरक्षित और बहुत आकर्षक कपड़े चुनने पर विचार नहीं करें। आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आप उन्हें "गलत तरह का ध्यान" कहें। याद रखें, संगीत क्या आप पहन रहे हैं की परवाह किए बिना एक ही अच्छा होगा।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक संगीत समारोह में जाने के लिए प्रेरित करें चरण 11
    11
    "पंक व्हील" से बचने पर विचार करें गुंडा पहियों थोड़ा खतरनाक हैं और आपके माता-पिता आपसे एक नहीं पहुंच सकते उन्हें बताएं कि आप दूर रहेंगे और वे आपको जाने की अधिक संभावना देंगे (लेकिन अगर आप पंक पहियों में शामिल होने की योजना बना रहे हैं तो यह बताएं)।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को अपने आप से एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए चरण 12
    12
    बैंड या उन गीतों के बारे में कुछ चीजों को अलग रखें जो आपके माता-पिता को पसंद हो सकते हैं अपने सबसे सकारात्मक गीतों में से एक या दो बताओ, बैंड ने अफ्रीका में एक अच्छे दान की नौकरी की, और इसी तरह। ईमानदार रहें, लेकिन बैंड को सबसे अच्छा तरीका संभव बताओ। समझाएं कि उन्हें खेलने क्यों देखना आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है
  • शीर्षक से चित्रित अपने माता-पिता को आपको अपने आप से एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए प्रोत्साहित करें चरण 13
    13
    कर्फ्यू स्थापित करने पर विचार करें फिर, आपके माता-पिता यह जानना चाहते हैं कि आप कहां हैं और आप क्या कर रहे हैं, और यह जानकर कि आप एक निश्चित समय में घर पर रहेंगे, उन्हें अधिक आराम दिया जाएगा
  • शीर्षक से चित्र अपने माता-पिता से आपको एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए कदम 14
    14
    अपने माता-पिता को बताएं कि शो के दौरान आपके पास अपना सेल फोन होगा और हर घंटे जांच लेंगे। आप इसे बजना नहीं सुनेंगे, लेकिन यदि आप कोई समस्या है, तो आप अपने परिवार के संपर्क में रह सकते हैं। जब आप घर जा रहे हों तो दिखाने के बाद अपने माता-पिता को फोन करें शो के दौरान एक पाठ संदेश भेजने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • जब आप अपने माता-पिता को जाने देते हैं, तो बहस मत करो कि "हर कोई जा रहा है" यहां तक ​​कि अगर यह सच है, यह उन्हें मना नहीं होगा
    • जब आप शो में होते हैं, सुरक्षित रहें, स्मार्ट बनें और अपने माता-पिता को सूचित करें। तो आप भविष्य में और अधिक शो में जा सकते हैं।
    • दो कारण हैं क्योंकि माता-पिता अपने बच्चों को काम नहीं करते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि वे आपको सज़ा देना चाहते हैं, और दूसरा क्योंकि वे आपकी रक्षा करना चाहते हैं। तो आप जो चाहें प्राप्त करने का तरीका अपने माता-पिता को अपने व्यवहार से खुश करने और उनकी सुरक्षा के साथ खुश करने के लिए है।
    • कुछ भी पूछने से पहले, परिपक्व और कारण के लिए कुछ भी करने को तैयार देखने के लिए घर के कामकाज करने का प्रस्ताव।
    • आपके माता-पिता के पास एक कार दुर्घटना में शामिल होने के रहस्यमय बुरे सपने हैं क्योंकि वे आपको एक खराब चालक के साथ छोड़ देते हैं। उन्हें यह आश्वस्त करके इस डर से बचें कि उनकी सवारी सुरक्षित और विश्वसनीय है।
    • अगर कुछ भी काम नहीं करता है और आपके माता-पिता आपको बिल्कुल भी नहीं जाने देते हैं, सौदा पूछें कि क्या आप कुछ महीने बाद अगले शो में जा सकते हैं। उन्हें कुछ वादा करो, भले ही यह बहुत ज्यादा नहीं है जिस कड़ी मेहनत पर आपने खर्च किया है उसे बर्बाद मत करो!
    • अपने कार्यों पर ज़ोर देना ज़रूरी नहीं, अपनी भावनाओं के कारण, वे आपको क्यों जाने दें इस बात पर जोर न दें कि "यदि आप नहीं छोड़ते हैं तो मेरा जीवन खत्म हो जाएगा" या "यदि आप छोड़ दें तो मेरा जीवन पूरा हो जाएगा।"

    चेतावनी

    • कभी भी अपने माता-पिता को इस पृष्ठ को देखने न दें। गंभीरता से।
    • कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर आप अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए जवान हैं, तो दवाओं का सेवन न करें या न करें। यह आपके फैसले को कमजोर कर सकता है और आपको बेवकूफ चीज़ों के लिए प्रेरित करता है जिससे आपको कई समस्याएं आती हैं।
    • उन लोगों के बारे में सावधान रहें जो नशे में दिखाई देते हैं या दवाओं के प्रभाव में हैं। ऐसी परिस्थितियों पर नज़र रखें जो अवांछित यौन हिंसा या ध्यान हो सकती हैं उन लोगों के साथ रहें, जिनके आप हर समय भरोसा करते हैं।
    • घर पर जिस तरह से बहुत तेजी से ड्राइव न करें, भले ही आप कर्फ्यू को याद न रखें। अपने माता पिता को बुलाओ और उन्हें बताओ कि तुम देर से हो, और वे शायद नाराज नहीं होंगे वे सोचेंगे कि आप ज़िम्मेदार हैं कि आप जीवित हैं। आपकी सुरक्षा सबसे पहले
    • अगर, आपकी उम्मीदों के बावजूद, ड्राइवर ने रात में किसी प्रकार की दवाओं का इस्तेमाल किया, उसे आपको कहीं भी नहीं लेना चाहिए! यहां तक ​​कि अगर यह घर पर एक छोटी दूरी की दूरी पर है और उन्होंने पहले ड्रग्स का इस्तेमाल किया है और उन्हें चोट नहीं आई है, तो आपके जीवन को हमेशा के लिए बर्बाद करने में केवल एक गलती होती है। यहां तक ​​कि अगर रात में देर हो गई और आपको लगता है कि आपके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है एक टैक्सी बुलाओ, बस से जाओ या अपने माता-पिता को बुलाओ। वे परेशान हो सकते हैं, लेकिन यदि आप अपने आप को चोट पहुँचाते हैं या मर जाते हैं तो यह बहुत बुरा होगा। जोखिम न लें
    • कभी भी अपने माता-पिता से न बताएं कि शो में क्या होगा, ड्राइवर के बारे में या उनकी योजनाओं के बारे में। वे शायद पता चलेंगे और बहुत नाराज होंगे। और यहां तक ​​कि अगर उन्हें पता न चला जाए, तो एक कारण हो सकता है कि वे ऐसा नहीं करना चाहते जो आप चाहते हैं कि आप क्या योजना बना रहे हैं। इसके अलावा, अगर चीजें गलत हो जाती हैं और आपात स्थिति होती है, तो आपके माता-पिता को यह जानना होगा कि क्या हो रहा है। अगर आप सच्चाई नहीं बताते हैं तो वे मदद नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com