IhsAdke.com

प्लैटिनम पोकीमोन में ईईवी विकसित कैसे करें

Eevee वर्षों में कई बदलाव आया है और विकसित करने के लिए एक बहुत ही मुश्किल पोकीमोन है। एवेई की सात संरचनाएं करना अधिक कठिन होता है यह गाइड आपको सिखाना होगा कि कैसे विकसित करना है।

चरणों

पोकमैन प्लैटिनम चरण 1 में एवलव इवेई शीर्षक वाला चित्र
1
सात एवेईज प्राप्त करें (यदि आप ईईवी को विकास के बिना चाहते हैं तो आपको आठ की आवश्यकता होगी) पोकीमोन प्लैटिनम में एईवी को उठाते हुए बहुत मुश्किल है, लेकिन बेथ के साथ पहली बार हेर्थोम के शहर में या ट्राफी गार्डन में जाना संभव है।
  • इस पोकेमोन को पैदा करना सबसे अच्छा विकल्प है सुनिश्चित करें कि आपके पास महिला ईवी या आपके विकसित संस्करणों में से एक है, और प्रजनन समूह में एक और पोकीमॉन है। इस प्रक्रिया के लिए, सोलिएन डेकेयर पर दो एईवीस, एक पुरुष और एक महिला रखें। थोड़ी देर रुको और आपको अंडा पोकीमोन मिलेगा, जो एक एईवी हिट करेगा।
  • पोकमैन प्लैटिनम चरण 2 में एवलव इईवी नाम वाला चित्र
    2
    पानी के पत्थर का उपयोग करने के लिए Vaporeon में Eevee विकसित। ये पत्थर रूट 213 पर पाए जाते हैं, जो सॉलिएन रुइन्स में है। यदि आप अपने पोकेच में डाऊज़िंग आवेदन कर रहे हैं, तो आप इसे रूट 230 पर भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • पोकमैन प्लैटिनम चरण 3 में एवल्व एईवीई नाम वाली तस्वीर
    3
    अग्नि स्टोन का उपयोग करने के लिए एक Flareon में Eevee विकसित फायर स्टोन सोलैसियन खंडहर, फ्यूगो आयरनवर्क्स (फ्लोरोमा के पास, सर्फिंग), और स्टार्क माउंटेन पर पाए जाते हैं यदि आपके पास पॉकेट पर डाउसिंग ऐप है।
  • पोकमैन प्लैटिनम चरण 4 में Evolve Eevee शीर्षक वाले चित्र
    4
    थंडर स्टोन का उपयोग करने के लिए एक Jolteon में Eevee विकसित। सॉलिसेन रुइंस में, नीचे की तरफ से, और 29 9 मार्ग पर डाऊसिंग एप्लिकेशन के साथ, थंडर पत्थर सनीशोर में पाए जाते हैं।



  • पोकमैन प्लैटिनम चरण 5 में Evolve Eevee शीर्षक वाले चित्र
    5
    Leafeon पाने के लिए, मोस रॉक के पास ईटेनसा वन में स्तर 20 पर एवेवी छोड़ दें इसमें कुछ समय लगेगा, इसलिए धीरज रखो। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप पत्थर के करीब हैं, अन्यथा आपको एस्पोन या उंबरेन मिलेगा।
  • पोकमैन प्लैटिनम चरण 6 में एवलव इवेई नाम वाला चित्र
    6
    ईलेवीस को स्क्वायर 20 पर रूट 217 पर छोड़ दें, बर्फ पत्थर के पास, ग्लाससन पाने के लिए। फिर, पत्थर के करीब रहें, या आपको एक और विकास मिलेगा यह किसी भी पत्थर का उपयोग करने से अधिक समय लगेगा
  • पोकमैन प्लैटिनम चरण 7 में Evolve Eevee शीर्षक वाले चित्र
    7
    8 बजे से 4 बजे तक, अम्ब्रेऑन पाने के लिए ईईवीई का स्तर बढ़िया मैत्री के साथ बढ़ाएं। अवांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए काई या बर्फ पत्थर के करीब नहीं होने के लिए ध्यान रखें। सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त दोस्ती है
  • पोकमैन प्लैटिनम चरण 8 में Evolve Eevee शीर्षक वाले चित्र
    8
    एपोन पाने के लिए 4 से 8 बजे तक अधिकतम दोस्ती के साथ ईईवी स्तर बढ़ाएं। सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त दोस्ती है और पत्थरों के पास नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अधिक एवियस चाहते हैं, तो आप उन्हें किसी के साथ व्यापार कर सकते हैं या उन्हें पैदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com