1
एक ब्लॉक से अपनी दीवार पर एक साधारण प्रेत बनाओ इसके अलावा अपने खिलाड़ी के लिए एक प्रेत बनाओ Spr_wall दीवार और spr_player खिलाड़ी को कॉल करें
2
ऑब्ज़_वॉल नामक वस्तु बनाएं और "ठोस" चेकबॉक्स चुनें।
3
दीवार से प्रेत का चयन करना सुनिश्चित करें
4
एक ऑब्जेक्ट बनाएं और इसे obj_player कहते हैं।
5
अपने खिलाड़ी स्प्राइट का चयन करना सुनिश्चित करें
6
Obj_player के लिए: इवेंट जोड़ें और चरण, चरण पर जाएं, और दोबारा कदम पर जाएं फिर नियंत्रण टैब पर जाएं, और "निष्पादन कोड" कार्रवाई खींचें और ड्रॉप करें।
7
अब, कोड बॉक्स में टाइप करें // सरल प्लेटफॉर्म कोड!// अगर स्थान_फ़्री (एक्स, वाई + 1) {गुरुत्व = 0.7gravity_direction = 270} और {गुरुत्वाकर्षण = 0gravity_direction = 270} // तीर कुंजी<,>,(x, y + 1) यदि स्थान_फ़्री (x + 4, y) और keyboard_check (vk_left) {x + 4} और कीबोर्ड_चेक (vk_up) {vspeed = -10}
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बस कॉपी और पेस्ट करें
9
Obj_player के लिए: ईवेंट जोड़ने के लिए जाएं, फिर टकराव करें, फिर obj_wall चुनें।
10
यह कोड लिखें (नियंत्रण टैब पर जाएं और `एक्जिक्यूट कोड` को खींचें और छोड़ें: move_contact_solid (दिशा, 12) -विस्पीड = 0-
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एक कमरे बनाओ, इसे कमरे में कॉल करें, चयनित ऑब्जेक्ट के साथ क्लिक करके और बचाने के लिए कमरे (शीर्ष पर चिह्नित स्थान पर क्लिक करके चरण डिजाइन बनाएं)
12
गेम चलाएं!