IhsAdke.com

कैसे खेल आभा Kindgom में मछली करने के लिए

आभा राज्य के खेल में मछली पकड़ना एक सुखद शौक है आप अच्छे सोने भी कमा सकते हैं ऐसा करने के लिए, आपको उचित उपकरण और एक चारा की आवश्यकता होगी। इस आकर्षक मिनेगाम को कैसे प्रारंभ करें, इसके लिए नीचे देखें।

चरणों

भाग 1
उपकरण प्राप्त करें

आरा राज्य में मछली शीर्षक स्टेप 1 चित्र
1
मछली पकड़ने वाली छड़ी लें उनके पास अलग-अलग विशेषताएं हैं, और इनमें से कुछ को उच्च योग्यता की आवश्यकता होती है। (:, 468 Y: एक्स 202) (: 274, वाई 404 एक्स) या एलिसा हवाओं में आप Navea में केन की तरह Anglers बेनामी विक्रेताओं से उन्हें खरीद सकते हैं।
  • खरीद के लिए केवल बुनियादी चिप उपलब्ध हैं आप सबसे उन्नत बक्से या मछली पकड़ने के दौरान पा सकते हैं
  • आप मछली पकड़ने के मिशन को पूरा करके मूल मछली पकड़ने के गियर को मुक्त कर सकते हैं।
  • आरा किंगडम में मछली शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    चारा चुनें विभिन्न मछलियों को विभिन्न प्रकार के प्रलोभन की आवश्यकता होती है प्रत्येक मछली मछली पकड़ने के गियर और दुर्लभ वेशभूषा जैसे विभिन्न मदों को छोड़ देते हैं। आप एंगलर्स बेनामी विक्रेताओं से फँसाना चाहे खरीद सकते हैं उनके विवरण में प्रत्येक मछली के लिए आवश्यक प्रलोभन प्रकार देखें।
    • सफेद चारा 18 रजत की कीमत आप इस चारा के साथ सफेद मछली और ब्लू मछली पर कब्जा करने में सक्षम होंगे।
    • ब्लू चारा 35 चांदी की कीमत आप सही ब्लू चारा के साथ ग्रीन फिश को कैप्चर करने में सक्षम होंगे।
    • ग्रीन बैट को 67 रजत की कीमत है ग्रीन बैट के साथ, आप ऑरेंज फिश को कैद कर सकते हैं।
    • ऑरेंज बैट केवल खोज के लिए इनाम के रूप में पाया जा सकता है या प्राप्त किया जा सकता है। अपने मछली पकड़ने के मिशन करते समय, ऑरेंज बैट एक पुरस्कार के रूप में आ सकता है यदि आपके पास पर्याप्त टोकन है, तो आप 50 टोकन के लिए मछली विक्रेता से इस चारा खरीद सकते हैं, या बस ऑरेंज फिश मछली वे कभी-कभी ऑरेंज बैट्स छोड़ देते हैं
    • आप मछली पकड़ने के मिशन के लिए एक पुरस्कार के रूप में दुर्लभ फँसाना चाहे कर सकते हैं।
  • आरा राज्य में मछलियां शीर्षक चित्र चित्र 3
    3
    मछली पकड़ने के उपकरण देखें यह निम्न स्तरीय मत्स्य पालन के लिए वैकल्पिक है, लेकिन बड़ी मछली पकड़ने के लिए आवश्यक है। मछली पकड़ने के कई प्रकार के शैलियों और प्रकार हैं, और ये सभी विशिष्ट प्रकार के मछलियों के लिए बोनस प्रदान करते हैं।
    • मछली पकड़ने के आइटम भी उपकरण, लाइन बल, घुमावदार गति, शक्ति की छड़ के स्थायित्व बढ़ाने के लिए और शिकार प्रतिरोध को कम कर सकते हैं।
  • भाग 2
    मत्स्य पालन जाना

    आरा किंगडम में फिश नाम वाली तस्वीर चरण 4
    1
    मछली के लिए एक अच्छी जगह खोजें यदि आप नहीं जानते कि मछली पकड़ने के स्थान मैप पर हैं, तो एम दबाएं और सफेद मछली आइकन देखें
    • विभिन्न नक्शे विभिन्न स्तरों और मछली के प्रकार की पेशकश करते हैं। मानचित्र के स्तर जितना अधिक होगा, मजबूत और उच्च गुणवत्ता वाली मछली पकड़ने के लिए आवश्यक उपकरण होंगे।
    • यदि आप 45 या उच्चतर स्तर के स्तर पर मछली की योजना बना रहे हैं, तो बेहतर छड़ें, फँसाना और उपकरण प्राप्त करने की सलाह दी जाती है
  • आरा राज्य में फिश नाम वाली तस्वीर चरण 5
    2
    मछली पकड़ना शुरू करें स्थान चुनने के बाद, उस पर जाएं और झील के किनारे पर या उसके अंदर, उथले में रहें। लाइन खेलने के लिए पानी में मछली के आइकन पर क्लिक करें एक सर्कुलर विंडो स्क्रीन पर एक मछली पकड़ने की रेखा की छवि के साथ दिखाई देगा। तीन विभिन्न मछली पकड़ने के तरीके हैं:
    • निष्क्रिय - यह डिफ़ॉल्ट फ़िशिंग मोड है जैसा कि आप लाइन खेलते हैं, आपका चरित्र निष्क्रिय मोड में जाता है और मछली पकड़ने की कोशिश करता है जब तक कि उसके फँसाना चाहे न हो। ग्रीन फिचरिंग सेट जैसे उपकरण प्राप्त करने के लिए यह मोड बहुत अच्छा है। आप निष्क्रिय मोड में ऑरेंज फिश को कैप्चर नहीं कर सकते।
    • सक्रिय मोड - इस मोड में, आप छड़ी को नियंत्रित करते हैं ऐसा करने के लिए, जब मछली चारा काटती है, तो खिड़की में परिपत्र आइकन पर क्लिक करें और रील करना शुरू करें। इस मोड में मछली के बारे में अधिक जानकारी के लिए अगले चरण देखें। इसमें अधिक समय लगता है, लेकिन यह दिखने वाले डाकुओं की संभावना बढ़ जाती है।
    • अर्ध-सक्रिय मोड - इस मोड में, आप स्टिक को तब ही नियंत्रित करेंगे जब आप चाहें। उदाहरण के लिए, यदि गेज से पता चलता है कि कमजोर मछली को चारा मिला, तो निष्क्रिय मोड काम करते हैं। लेकिन अगर यह इंगित करता है कि आपने एक शक्तिशाली मछली को झुकाया है, तो आप इसे पकड़ने की कोशिश करने के लिए मैन्युअल रूप से काम करना बेहतर लगेगा। यह मोड अभी भी समय लगता है, और ठग मछली पकड़ने के बाद भी दिखाई दे सकता है।
  • आरा किंगडम में मछलियां शीर्षक चित्र शीर्षक चरण 6



    3
    सक्रिय मोड में मत्स्य पालन। यह ऑरेंज फिश को पकड़ने का एकमात्र तरीका है, इसलिए शुरुआती प्रथाओं को शुरू करने का यह एक अच्छा विचार है लक्ष्य को नीले क्षेत्र में बार रखने के लिए छड़ी के स्थायित्व को कम करने से बचने के लिए है इस प्रकार की मछली पकड़ने के दौरान याद करने के लिए कुछ बिंदु हैं:
    • लक्ष्य प्रतिरोध - यह मछली का जीवन है। जब यह बार खाली है, मछली पकड़ लिया है।
    • मछली पकड़ने के उपकरण की स्थायित्व - यह आपका "जीवन" है। जब यह बार खाली होता है, तो इसकी लाइन टूट जाएगी और मछली बच निकलेगी
    • मछली पकड़ने की खिड़की - यह वह जगह है जहां आप सक्रिय मोड को प्रारंभ करने के लिए क्लिक करते हैं। यह पानी में मछली की एक तस्वीर दिखाता है शुरू करने के लिए हुक पर क्लिक करें
    • मछली बार - यह मछली पकड़ने की खिड़की के दाईं ओर स्थित है। जब मछली से लड़ते हैं, तो यह बार दाएं और बाएं ओर चलेगा मछली खिड़की को क्लिक करने और पकड़ने से बार को बायीं ओर ले जाया जाएगा, ड्रॉप डाउन दाएं पर जाएंगे लक्ष्य के प्रतिरोध को कम करने के लिए इसे नीले भाग में रखने का प्रयास करें लाल और नारंगी भागों उपकरण की स्थायित्व कम हो जाएगा और नारंगी हिस्सा मछली को ठीक करने में मदद करेगा।
  • भाग 3
    उन्नत तकनीकों और टिप्स

    आरा राज्य में मछलियां शीर्षक चित्र शीर्षक चरण 7
    1
    एक समूह में शामिल हों समूह मछली पकड़ना प्राप्त टोकन की संख्या डबल्स। यह सलाह दी जाती है कि दूसरे डाकुओं को मारने से रोकने के लिए आपके समूह में केवल एक खिलाड़ी है बुरे लोग टोकनों को छोड़ देते हैं जिन्हें भाग्यशाली बैग खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • आरा राज्य में मछली शीर्षक चित्र 8
    2
    अच्छे उपकरण की तलाश करें जब आप बस शुरू हो रहे हैं, तो आपके पास बुनियादी मछली पकड़ने के गियर होंगे आप इसे आरंभ करने के लिए उपयोग कर सकते हैं लेकिन जितनी जल्दी हो सके बेहतर उपकरण प्राप्त करने के लिए सलाह दी जाती है। बेहतर उपकरण प्राप्त करने का एक तरीका निष्क्रिय मोड में अकेले मछली पकड़ने से खेल को छोड़ना है।
    • 500 ब्लू कृमि फँसाना चाहे के बारे में खरीदें
    • इन्वेंट्री साफ़ करें आपको शुरू करने से पहले जितना संभव हो सके उतना स्थान की आवश्यकता होगी, क्योंकि गेम, निष्क्रिय मोड में अकेले मछली पकड़ने से, इन्वेंट्री पूर्ण होने पर स्वचालित रूप से बंद हो जाएगा।
    • मछली पकड़ना शुरू करें लक्ष्य जितना संभव हो उतना ब्लू बॉक्स प्राप्त करना है। वे एक हरे रंग की छड़ी शामिल हो सकते हैं, जो आपको स्थिति में एक महत्वपूर्ण सुधार देगा।
  • आरा राज्य में मछलियां शीर्षक चित्र चित्र 9
    3
    महान पुरस्कार के लिए बुरे लोगों को मार डालो सक्रिय रूप से मछली पकड़ने पर, जब आप एक बड़ी मछली पकड़ते हैं तो कभी-कभी ठग दिखाई देगा।
    • बैंडिट पेंगुइन - जब भी आप ग्रीन फिश उठाते हैं तो यह बैंगनी खलनायक दिखता है। जब मारे गए, तो वह एक टोलन छोड़ देगा जो नवा में कारोबार किया जा सकता है। पेंगुइन द्वारा छोड़ा गया एक भाग्यशाली आइटम आपको पेंगुइन के प्रकार 2 सेट या ऑरेंज सामग्री पाने का मौका देगा।
    • Nymphet - जब आप एक ऑरेंज मछली पकड़ने यह गुलाबी खलनायक दिखाई देता है जब मारे गए, यह टोकन छोड़ देगा जो एक भाग्यशाली आइटम के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है। Nymphets के भाग्यशाली आइटम पीला सामग्री या Nymphet प्रकार 3 सेट होते हैं।
    • नबूकदनेस्तार - जब आप महान राजा मछली को पकड़ते हैं तो यह नीला क्रुक दिखाई देता है जब मृत, यह पीला सामग्री युक्त एक टोकन छोड़ देता है और नबूकदनेस्सर के टाइप 4 सेट को छोड़ देता है।
  • आरा राज्य में मछलियां शीर्षक चित्र शीर्षक 10
    4
    मछली पकड़ने के कौशल में सुधार ऐसा करने के लिए, आपको सही मछली पकड़ने के गियर की ज़रूरत होगी, जिससे राजा मछलियों को पकड़ने की संभावना बहुत बढ़ जाती है। अपने चरित्र के लिए एक अच्छा कौशल चुनने के लिए, आपको यह समझने की आवश्यकता होगी कि वे क्या कर रहे हैं।
    • लाइन - लाइन कौशल बबबीन बार के सुरक्षित क्षेत्र को निर्धारित करती है। इस क्षमता को बढ़ाता है कि उपकरणों का उपयोग करते समय, आपके पास एक बड़ा सुरक्षित क्षेत्र होगा।
    • रॉड - सभी मछलियों की एक निश्चित शक्ति होती है, जितनी बड़ी होती है, उतनी ही अधिक समय यह शून्य के प्रतिरोध को कम करेगा। एक उच्च रॉड क्षमता वाले रॉड इस समय में कमी आएंगे। यह सलाह दी जाती है कि आपका रॉड कौशल किंग फिश की ताकत से कम से कम 10 अंक अधिक है।
    • रील - एक छड़ी कि एक उच्च रील करने की क्षमता (रील) के साथ मछली पकड़ना नाव है, जो मछली एक उच्च गति है कि के खिलाफ एक बहुत मदद करता है के आंदोलन का अधिक नियंत्रण प्रदान करता है। यदि आप राजा मछली को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी रील की क्षमता आपके शिकार की क्षमता से बहुत अधिक है। क्रिस्टल लॉबस्टर को पकड़ने के लिए सबसे मुश्किल राजा मछली है क्योंकि इसमें 610 की गति है।
  • आरा राज्य में मछली शीर्षक चित्र 11
    5
    सीता किंग मछलियों राजा मछली आरा किंगडम में एक महान मछली है कोई भी खिलाड़ी उसे तब तक शिकार कर सकता है जब तक वह मछली पकड़ने के लिए एक है और मछली पकड़ने के लिए सही चारा है। ज्यादातर राजा मछुआरे फँसाना चाहे मछली पकड़ने के मिशन के दौरान हासिल किए जाते हैं या टोकन का इस्तेमाल करते हुए एनपीसी से खरीदे जाते हैं। जब किंग फिश इवेंट सक्रिय होता है, तो पीले मछली का आइकन मानचित्र पर दिखाई देगा, जो कि उसके स्थान का संकेत देगा।
  • राजा मछली
    नामस्थानअनुसूचीचारा
    महासागर तानाशाहपोर्ट स्कंदियामंगलवार - 1 एएम, 9 एएम, 5 पीएमप्रिंस सैरी यह एक कॉपर शार्क या एक महान मछली पकड़ने के भाग के आइटम खोलकर प्राप्त किया जा सकता है। एक ही स्थान पर और व्हर्लपूल रसातल (सोलो) (231: 187, वाई एक्स) उन्होंने यह भी सिर स्तर 65 Nazrudin.Ele व्हर्लपूल रसातल में पाया जा सकता द्वारा छोड़ दिया है।
    दीप की छायाहेलेोनिया तटबुधवार - 1 एएम, 9 एएम, 5 पीएमछोटे फ्लोरोसेंट विद्रूप यह चारा एक ब्लूफिन टूना या पौराणिक मत्स्य पालन बैट फॉर्च्यून बैग (पौराणिक भाग्य का मछली पकड़ने आइटम) खोलने के द्वारा प्राप्त किया जा सकता। व्हर्लपूल एबिस में, Nazrudin भी इस आइटम को छोड़ सकते हैं।
    गोल्डन ब्लॉसमक्रेसेंट हिलगुरुवार - 1 एएम, 9 एएम, 5 पीएमगोल्डन पेटल यह उद्घाटन के द्वारा प्राप्त या आइटम का उपयोग किया जा सकता है: प्राचीन थंडर भगवान की आत्मा क्रिस्टल, सघन खनिज बॉक्स, चमत्कार घन, जगमगाती ब्लू क्रिस्टल, मीठी महक गिल, समुद्री शैवाल कवर प्राचीन अवशेष, या रहस्यमय कवर कीचड़ बेल्ट।
    प्राचीन साक्षीCacktakara वनशुक्रवार - 1 एएम, 9 एएम, 5 पीएमजादू अंजीर एक ग्रीनयेड मेर्डिन मछली या एक महान मत्स्य पालन बैट फॉर्च्यून बैग खोलकर प्राप्त किया जा सकता है। व्हर्लपूल एबिस में, Nazrudin भी इस आइटम को छोड़ सकते हैं।
    डार्क क्रिस्टलडेमेरेच खानशनिवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमफोर्केड-टेल लैच गोल्डन लॉबस्टर या एक महान मत्स्य पालन बैट फॉर्च्यून बैग खोलने या व्हर्लपूल एबिस में मोसोंट्रो नजरूद्दीन को हराकर इसे प्राप्त किया जा सकता है।
    हॉट टेम्पर्ड ओवरलोर्डट्राइटीओ हाइलैंड्समंगलवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमनदी घोंघा चिल्लाना यह हाइलैंड्स भूत केकड़ा या एक महान मत्स्य पालन बैट फॉर्च्यून बैग खोलने या व्हर्लपूल ऐबिस में नाजुद्दीन राक्षस को हराकर प्राप्त किया जा सकता है।
    मार्श के डिफेंडरकैनेडियो मार्शबुधवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमताजा मार्श चिंराट यह एक फ्रॉस्टफिन ट्राउट या एक महान मत्स्य पालन बैट फॉर्च्यून बैग खोलने या व्हर्लपूल एबिस में नाजुद्दीन राक्षस को हराकर प्राप्त किया जा सकता है।
    इंद्रधनुष कॉलरप्राइरी विंडगुरुवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमविशालकाय ब्लैक मयफ़ी यह रंगीन सेलमोन या पौराणिक मत्स्य पालन चारा फॉर्च्यून बैग से प्राप्त किया जा सकता है। यह व्हर्लपूल एबिस में Nazrudin द्वारा भी बचा है।
    दीप झरना भूतओब्लिटस वुड्सशुक्रवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमग्रीन लीक व्हाइट कैटफ़िश या एक पौराणिक मत्स्य पालन चारा फॉर्च्यून बैग खोलकर प्राप्त किया जा सकता है यह व्हर्लपूल एबिस में Nazrudin द्वारा भी बचा है।
    रेत-स्पिटिंग हेर्मिटस्टार रेत रेगिस्तानशनिवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमजीवंत ग्रास कार्प एक लंबी-पूंछ वाली बास या एक महान मत्स्य पालन बैट फॉर्च्यून बैग खोलकर प्राप्त किया जा सकता है। यह व्हर्लपूल एबिस में Nazrudin द्वारा भी बचा है।

    युक्तियाँ

    • बुरे लोग बेतरतीब ढंग से दिखाई देंगे जब आप एक बड़ी मछली पकड़ लेंगे और वे हमले करना शुरू कर देंगे।
    • जब समूहों में मछली पकड़ने, अनुमति के बिना अन्य खिलाड़ियों के ठगों को नहीं मारना
    • भाग्यशाली बैग आपको विभिन्न गुणों के सेट प्राप्त करने का मौका देते हैं।
    • एक मछली के प्रत्येक सफल पकड़ में पेंगुइन को दिखाई देने का 50% मौका होता है। उसे मारकर, आपको एक खंभा मिलेगा जिसे नवा में मर्ना को दिया जा सकता है। टाइप 5 उपकरण बनाने के लिए आवश्यक कुछ सामग्रियों को आप प्राप्त करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com