IhsAdke.com

विद्यालय के निदेशक के कमरे में आने के लिए कैसे बचें?

क्या आपने कुछ गलत किया? क्या निर्देशक के कार्यालय में यह यात्रा वास्तव में अनिवार्य है? यहां कुछ कदम हैं जो आपके अस्तित्व को सुनिश्चित करेंगे। ध्यान रखें कि इस विशेष स्थिति में आपके जीवन के लिए खतरे का स्तर कम है। अगर सुझावों में से कोई भी काम नहीं करता है, तो आप कह सकते हैं कि आप अन्य दृष्टिकोणों या कहानी की दूसरी तरफ समझने के लिए सहयोग करेंगे।

चरणों

आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 1 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
1
प्रिंसिपल के कार्यालय में जाएं जो भी आपने किया है, निर्देशक आपको और अन्य लोगों को शामिल करेगा (यदि आपने अकेले काम नहीं किया है), एक समय में एक है। यदि आप सबसे पहले हैं, तो वार्तालाप को जल्दी से समाप्त होने की संभावना है। आप के लिए यह एक अनंत काल की तरह लग रहे होगा, लेकिन यह एक अंत के लिए आ जाएगा।
  • आपका स्कूल प्रिंसिपल चरण 2 में सर्वीवे ट्रिप शीर्षक वाला चित्र
    2
    सच्चाई बताओ झूठ मत बोलो! आप के लिए चीजों को बदतर बनाने के लिए कहानियों या ऐल्बिस का आविष्कार न करें। गलतियां सबसे आसानी से माफ़ी होती हैं जब लोग ईमानदार होते हैं। इसके अलावा, यदि अन्य छात्र शामिल हैं, तो वास्तविक एक को बता कर सब कुछ स्पष्ट करना आसान होगा।
  • आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 3 के लिए सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    क्या हुआ, इसका एक स्पष्ट विवरण दें व्यक्तिगत निर्णय को अलग करना जैसे "यह उनकी गलती थी।" अगर यह किसी और की गलती थी, तो यह सब बहुत स्पष्ट होगा जब आप इस मुद्दे को स्पष्ट करेंगे। समझाएं कि आप भ्रम से बचने, अगर कोई हैं, और आरोपों के बारे में ईमानदार होने की कोशिश करते हैं।
  • 4
    अपनी गलतियों की ज़िम्मेदारी लीजिए और अकेले दंड प्राप्त करने के लिए खुद को उपलब्ध कराएं।
    • उदाहरण: आप क्लास को मारते हैं और अपने सबसे खराब दुश्मन का सामना करते हैं, जो लड़ाई पर जोर देते हैं। आप सफलता के बिना लड़ाई से बचने की कोशिश करते हैं, और दोनों पकड़े गए हैं आप कह सकते हैं, "प्रभु, मैं मानता हूं कि मैं कक्षा में कुतिया था। मैंने राफेल के साथ एक गड़बड़ से बचने के लिए दूर खींचने की कोशिश की, लेकिन उसने मुझे नहीं जाने दिया मैं कक्षा को मारने की ज़िम्मेदारी लेता हूं, लेकिन लड़ाई के लिए दंडित होने के लायक नहीं हूं, क्योंकि मैंने इसे हर कीमत पर टालने की कोशिश की थी। " इस तरह से बहस में, यह हो सकता है कि प्रिंसिपल उसे केवल खो वर्ग के लिए दंडित करता है।
      आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 4 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि



  • आपकी स्कूल प्रिंसीपल चरण 5 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    5
    घटना के बाद कम से कम एक महीने के लिए मुसीबत में नहीं आना। निर्देशक शायद उम्र की परवाह किए बिना, एक महान स्मृति है। यदि आप उसे अपने कमरे में भेजते रहें तो आपकी समस्याएं प्रत्येक यात्रा से बढ़ जाएंगी
  • आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 6 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आपको किसी प्रकार की दीक्षा या गड़बड़ी में स्कूल में किसी के द्वारा धमकाया जा रहा है, तो अपने माता-पिता को बताएं। अगर आपको स्कूल में खुद का बचाव करने की आवश्यकता है, तो आप यह साबित करने के लिए उनसे संपर्क करने में सक्षम होंगे कि आपने कहानी का आविष्कार नहीं किया है। जब खुद का बचाव करते हैं, तो स्थिति को समाप्त करने के लिए जितना संभव हो उतना कम बल का उपयोग करें और दिखाएं कि आपको रैकेट में शामिल होने में कोई दिलचस्पी नहीं है दूसरे व्यक्ति को पहले कार्य करने दें, ताकि आप अपने पक्ष में आत्मरक्षा उद्धृत कर सकें।
  • आपका स्कूल प्रिंसिपल चरण 7 के लिए सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाला चित्र
    7
    ऐसा मत सोचो कि लड़ाई में उलझने के दौरान आपको डांट नहीं किया जाएगा
  • आपका स्कूल प्रिंसिपल चरण 8 के लिए सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाला चित्र
    8
    पीड़ित की तरह व्यवहार करने से सजा को छुटकारा पाने के प्रयास में अंतिम उपाय के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आप कक्षा में पकड़े गए हैं, उदाहरण के लिए, रोना शुरू करना और अस्पष्ट बयान करना शुरू करना है कि आप "कई दबावों के तहत" या "घुटन" के कारण प्रिंसिपल के कुछ हिस्सों में सहानुभूति पैदा कर सकते हैं। हालांकि, स्टेजिंग आपके संबंध में विश्वासपूर्वक रोने की क्षमता और इसकी भावना पर निर्भर करेगा। आँसू प्रवाह करने के लिए तनाव को झेलने का प्रयास करें, और झूठ मत बोलें
  • युक्तियाँ

    • क्षमा करें, भले ही आपको लगता है कि आपको माफी माँगने का कोई कारण नहीं है।
    • शांत रहने की कोशिश करें
    • अगर प्रिंसिपल के दफ्तर जाने की बात पर यह कुछ गलत है, तो यह आपकी सजा को कम करने की संभावना है।
    • आदर्श रूप से, आप प्रमुख प्रकार के छात्र हैं। यदि हां, तो आपकी सजा हल्का हो सकती है
    • यदि आपको अपने कैलेंडर पर एक अधिसूचना प्राप्त हुई है, तो उसे घर ले जाएं और अपने माता-पिता के हस्ताक्षर को मिटाना न दें।
    • अपने आप को बोलने या बचाव करने के दौरान कभी व्यंग्य का प्रयोग न करें। यह केवल मामलों को बदतर बना देगा
    • अगर आप एक अच्छे छात्र हैं, तो कहते हैं, "मुझे माफ कर दो, मैं फिर कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा।" लेकिन अगर यह बोर्ड में आपकी पहली यात्रा नहीं थी, तो खाली वादों को मत बनो। अगर आपको मुसीबत में फिर से मिलता है तो क्या होगा?
    • यदि आप आश्वस्त नहीं रुक सकते, तो कुछ बहुत दुख की बात करें या अपनी जीभ को मुश्किल से काट लें।
    • शिकायत के बिना सजा स्वीकार करें। यदि आप शिकायत करते हैं, तो सजा अधिक खराब हो सकती है।

    चेतावनी

    • कोई मजाकिया नहीं: यदि आपको किसी भी व्यापार में अपने माता-पिता के हस्ताक्षर की आवश्यकता है, तो उनकी लिखावट को झूठा मत करो। अवैध की तरफ से, यदि आप की खोज की जाती है, तो आप गंभीर संकट में पड़ सकते हैं।
    • यदि आप झूठ बोलते हैं, तो गंदी शब्दों का प्रयोग करें या नाराज़ तरीके से व्यवहार करें, सजा एक निरोध या निलंबन हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com