IhsAdke.com

कैसे एक Minecraft सर्वर पर एक ऑपरेटर या मॉडरेटर बनने के लिए

बहुत से सर्वर एक मजेदार गेमिंग अनुभव को बनाए रखने और अनुकूलित करने में उन खिलाड़ियों को मॉडरेटर या सह के रूप में "शीर्षक" प्रदान करते हैं। मॉडरेट्स अक्सर सर्वर पर "कानून लागू करने वाले" के रूप में सेवा करते हैं, आवश्यक समय पर उपयोगकर्ताओं को चेतावनी देते हैं, प्रतिबंधित करते हैं और निकाले जाते हैं ऑप्स में प्लगिन्स के आदेश में अन्य असाइनमेंट्स हैं, लेकिन उन्हें मॉडरेटर के समान जिम्मेदारियां भी हो सकती हैं। विपक्ष "ऑपरेटर" के लिए खड़ा है जबकि "मॉड" मॉडरेटर के लिए है यह लेख आपको ये बताएगा कि इन में से एक कैसे बनें।

चरणों

विधि 1
एक सर्वर चुनना

चित्र शीर्षक एक माइक्रैकेट सर्वर पर मॉडरेटर या ओप बनें चरण 1
1
एक Minecraft सर्वर खोजें कि आप वास्तव में आनंद लें। आप सर्वर पर बहुत समय बिताएंगे - इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे मज़े करना चाहते हैं।

विधि 2
अपने आप को परिचय

चित्र का शीर्षक एक माइक्रैकेट सर्वर पर मॉडरेटर या ओप बनें चरण 2
1
अपने आप को सर्वर पर परिचय दें मॉडरेटर या सहकारी होने के लिए भी मत पूछो। धीरे-धीरे खिलाड़ियों और मालिक (यदि वे हैं) को इसके बारे में जानते हैं।
  • एक शीर्षक या एक माइक्रैंट सर्वर सर्वर पर ओप बनो चित्र शीर्षक 3
    2
    एक अच्छा उदाहरण सेट करें अन्य खिलाड़ियों के लिए मदद करने और नियमों का पालन करने के लिए तैयार रहें। अच्छा हो, शिकायत न करें और सर्वर के नए दोस्तों को मदद करें
    • कोमल हो कुछ टिप्स दें, मजेदार बातें पोस्ट करें और सर्वर के बारे में अच्छी बातें करें।
  • विधि 3
    एक मॉडरेटर बनने के लिए पूछना

    चित्र शीर्षक एक माइक्रैकेट सर्वर पर मॉडरेटर या ओप बनें चरण 4



    1
    अगर मालिक को अधिक लोगों की आवश्यकता होगी तो मालिक या मौजूदा मॉडरेटर से पूछें इस प्रकार, आपको एक विचार प्राप्त होगा यदि यह कोशिश कर रहा है, और साथ ही उन्हें आपकी रुचि के बारे में बताएगा।
    • कुछ पूछो "हे, क्या आपको लोगों को एक नए स्टाफ सदस्य की ज़रूरत है? मैं वास्तव में इस सर्वर को पसंद करता हूं और मैं इसे क्रम में रखने में मदद करना चाहता हूं।"
  • एक शीर्षक या एक माइक्रैंट सर्वर सर्वर पर ओप बनो चित्र शीर्षक
    2
    अगर वे कहते हैं कि उन्हें अभी-अभी मॉडरेटर या ऑप्स की आवश्यकता नहीं है, तो खेलना जारी रखें। लोगों की सहायता करना जारी रखें और नए उपयोगकर्ताओं को मार्गदर्शन करें। सर्वर को न छोड़ें, क्योंकि आपको तुरंत मॉडरेटर होने की अनुमति नहीं थी। हर दिन फिर से पूछने से बचें अगर उन्हें मदद की आवश्यकता होती है। इसे आसान और विज्ञापनों पर नजर रखें
  • एक मानेकाटर या ऑपरेशन पर माइनेक्वेयर सर्वर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    विनम्रता से पूछो इस पर अनुरोध करने के लिए साइट पर कम से कम 3 सप्ताह के अनुभव की अपेक्षा करें। सुनिश्चित करें कि कर्मचारी और उपयोगकर्ता जानते हैं और आपका सम्मान करते हैं। बस पूछें कि एक नई पोस्ट खोली गई है और कहें कि आप टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं। अगर कोई रिक्तियां नहीं हैं, तो उन्हें यह बताना चाहिए कि जैसे ही आपको इसकी आवश्यकता होती है, वे आपको कॉल कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक माइक्रैकेट सर्वर पर एक मॉडरेटर या Op बनें चरण 7
    4
    अगर ये कदम काम नहीं कर रहे हैं, चिंता न करें। इन रिक्तियों के लिए साइन अप करने के लिए सर्वर का वेबसाइट पर एक अनुभाग हो सकता है। इस स्थिति में, आवेदन को पूरा करें टाइपिंग और व्याकरणीय त्रुटियों के बिना लिखने के लिए सावधान रहें पूछा नहीं कि क्या उन्होंने पहले ही आपके आवेदन की समीक्षा की है। कई मध्यस्थों को यह परेशान लगता है और आपका अनुरोध अस्वीकार कर सकते हैं।
  • 5
    हमेशा समझना और विनम्र होना याद रखें। एक सर्वर के कर्मचारियों के सदस्य होने का मतलब यह नहीं है कि आप अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर सकते हैं, लेकिन केवल आपको समुदाय में अन्य खिलाड़ियों की मदद करने की स्थिति में ही एक स्थान दिया गया है। यदि आपने अभी तक पदोन्नत नहीं किया है, तो सर्वर के अपने ज्ञान को सुधारने और सुधारने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • जैसा कि आप कर सकते हैं, कई व्यवस्थापक और ऑप्स के साथ दोस्ती करें यह वे हैं जो तय करेंगे कि आप एक स्टाफ सदस्य बन सकते हैं या नहीं।
    • अन्य स्टाफ के सदस्यों के साथ चर्चा में शामिल होने से बचें। यह केवल एक बनने की संभावना को कम करेगा, इसके अलावा सर्वर से प्रतिबंधित भी किया जाएगा।
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मज़े में स्टाफ के सदस्य हैं। सक्रिय रहें और अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए एक उदाहरण।
    • जब मॉडरेटर या सेशन की शक्तियां प्राप्त होती हैं, तो उन्हें खराब व्यवहार के लिए उपयोग नहीं करें। जरूरत पड़ने पर सहायता और हमेशा सहायता प्रदान करते हैं, भले ही उस समय कोई भी इसकी आवश्यकता न हो। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले फ़ंक्शंस और प्लगइन्स के बारे में अधिक जानें और उपयोगकर्ता को कब और कैसे प्रतिबंध या निष्कासित करना है।
    • शांत इमारतों को बनाएं ताकि लोग आपको याद रखें और अपने काम पर चकित हों।
    • स्काइप के माध्यम से अन्य कर्मचारियों के सदस्यों के साथ संपर्क में रखने के लिए उन्हें बेहतर पता करने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • किसी सर्वर को न छोड़ें, क्योंकि आप एक मध्यस्थ या सेशन नहीं बन गए हैं गुस्से को दिखा रहा है और लोगों को चोट पहुंचाने से किसी दिन किसी स्टाफ सदस्य बनने की संभावना कम हो जाएगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com