IhsAdke.com

बेडबेड काटने का अंत तुरंत कैसे करें

बिस्तर कीड़े दुनिया भर में बढ़ती हुई समस्या बनती जा रही हैं वे किसी भी प्रकार के घर पर आक्रमण कर सकते हैं और सफाई या गंदगी का संकेत नहीं कर सकते हैं। वे भी छुटकारा पाने के लिए कुख्यात मुश्किल हैं - इस कारण से, आपको जो पहली चीज करना चाहिए वह विनाश कहते हैं हालांकि, आप बिस्तर कीड़े से छुटकारा पाने में मदद के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं- पहला यह तय करना है कि आपको यह समस्या है।

चरणों

विधि 1
गद्दे और बेडरूम का इलाज करना

पॉट स्टेप बेड बग ब्वास स्टेप 1
1
एक vaporizer कोशिश करो बेडबग्स को मारने के लिए तत्काल तरीकों में से एक यह है कि उन्हें वाष्पीकरण करना है। वे भाप से बच नहीं सकते, इसलिए आप देख सकते हैं कि किसी भी कीट, उस पर vaporizer का उपयोग करें बिस्तर कीड़े पर भाप के चलने के लिए एक पोर्टेबल डिवाइस का उपयोग करें। हालांकि, सतर्क रहें यह समाधान केवल उन कीड़ों को मार देगा जो आप देख सकते हैं, दरारें में दफन नहीं किए गए। बेडबग्स छिपाना पसंद करते हैं
  • स्टेप बेड बग्स काटने वाले चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 2
    2
    अपने गद्दा वैक्यूम बिस्तर निकालें और इसे एक डबल कचरा बैग में डाल दिया। गद्दे और बॉक्स को सर्वश्रेष्ठ रूप से वैक्यूम कर सकते हैं, दोनों के नीचे सहित
    • पहले गद्दे से निपटना सबसे तात्कालिक चीज है जो आप कर सकते हैं। चूंकि रात में बिस्तरों का काटना होता है, आपको अपने नींद वाले इलाके को खाली करने और गद्दा को कवर करने से बिस्तर कीड़े से साफ करना पड़ता है, फिर बिस्तर की बग से बिस्तर को अलग करना।
  • स्टेप बेड बग्स काटने वाले चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 3
    3
    अपने गद्दा के लिए एक लाइनर चुनें कोटिंग को बिस्तरों को दूर रखने के लिए विशिष्ट होना चाहिए। यह आंसू नहीं करने के लिए पर्याप्त मजबूत भी होना चाहिए।
  • पॉट स्टेप बेड बग ब्वाइट्स का शीर्षक तुरंत चरण 4
    4
    गद्दे और बॉक्स को कवर करें व्यक्तिगत आवरण के साथ दोनों को कवर करें बिस्तर कीड़े इन शवों में से और बाहर नहीं ले जा सकते हैं, उन्हें आप काटने से रोका जा सकता है आखिरकार अंततः मर जाएंगे, और उन लोगों को छिपाने के लिए एक जगह खो जाएगी। आपको इस आवरण को एक वर्ष के लिए रखना चाहिए
  • चित्र स्टॉप बेड बग काटने के तुरंत बाद चरण 5
    5
    आवरण को फेंक दें यदि वह रिप्से हो। अगर वे पहना हो जाते हैं, उन्हें फेंक दें और उन्हें नए लोगों के साथ बदलें बिस्तर कीड़े छोटे उद्घाटन के माध्यम से स्थानांतरित कर सकते हैं
  • स्टेप बेड बग काटने के शीर्षक वाला चित्र तुरंत चरण 6
    6
    बिस्तर धो लें बहुत गर्म पानी में सभी बिस्तर धो लें, और एक समान गर्म चक्र का पालन करें। गर्म पानी को किसी भी बग को मारना चाहिए जो अभी भी बिस्तर में मौजूद हैं।
    • उन बैग को छोड़ देना सुनिश्चित करें, जहां बिस्तर को जमा किया गया था ताकि कीड़े आपके घर में न हों।
  • स्टॉप बेड बग काटने के शीर्षक वाले चित्र तुरंत चरण 7
    7
    काली प्लास्टिक के बैग में कपड़े रखो गर्म गर्मी के सूरज के नीचे बैग रखो गर्मी किसी भी कीड़े को अंदर से मारना चाहिए।
  • स्टेप बेड बग ब्वाइट शीर्षक वाले चित्र तुरंत चरण 8
    8
    साफ। यदि आपका बेडरूम गन्दा है, तो सुनिश्चित करें कि आप सबकुछ साफ कर लें गड़बड़ी बिस्तर कीड़े को छिपाने के लिए जगह प्रदान करता है, इसलिए मदों को निकालकर, आप उन्हें जीवित रहने की संभावना कम करते हैं।
  • स्टेप बेड बग्स काटने वाले चित्र का शीर्षक तुरंत 9
    9
    अपने कमरे में वैक्यूम करें आप पूरी तरह से कमरे को रिक्त करके बिस्तर की बग की एक अच्छी संख्या चूस सकते हैं। जब आप समाप्त हो जाएं तो घर से वैक्यूम बैग या सामग्री लेना सुनिश्चित करें
  • पिक्चर स्टॉप बग बेड काट तुरंत 10 कदम
    10
    बिस्तर बग इंटरसेप्टर का उपयोग करें इंटरसेप्टर अपने बिस्तर के पैरों के नीचे जाते हैं बिस्तर की बग को बिस्तर तक पहुंचने से रोकने के लिए उन्हें डिज़ाइन किया गया है। वाणिज्यिक उत्पाद एक छोटे से अंतराल बनाते हैं जो बेड की थैली तक पहुंचने से पहले बिस्तर की बगलों में छिप जाता है।
  • स्टेप बेड बग्स काटने वाले चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 11
    11
    अपने बिस्तर को दीवारों और फर्नीचर से दूर रखें यदि बिस्तर दीवारों और फर्नीचर को छू लेती है, तो बेडबग्स अभी भी ऊपर चढ़ने और आप तक पहुंचने में सक्षम होंगे।
  • विधि 2
    बिस्तर की चिड़ियों का संकेत

    पिक्चर शीर्षक स्टॉप बेड बग ब्वास तुरंत चरण 12
    1
    दरारें में उन्हें देखो बिस्तर की खातियां छुपाने में विशेषज्ञ हैं, और वे अपने बेडसाइड टेबल पर चीजों, गद्दे या यहां तक ​​कि पीछे की वस्तुओं में भी मिल सकते हैं। उन क्षेत्रों में उनके लिए देखने के लिए एक टॉर्च लें
  • पिक्चर शीर्षक स्टॉप बेड बग ब्वास तुरंत चरण 13
    2
    संकेतों के लिए देखो बिस्तर कीड़े छोटे काले धब्बे के पीछे छोड़ देते हैं। आप सुबह में बिस्तर पर छोटी छोटी बूंदों को देख सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक स्टॉप बेड बग ब्वास तुरंत चरण 14
    3
    काटने के लिए देखो हर कोई एक बिस्तर बग काटने से प्रभावित नहीं है। वास्तव में, केवल 1/3 लोगों का काट लिया जाने के बाद त्वचा पर एक जगह विकसित होती है। काटता आमतौर पर एक छोटे से खुजली गुलाबी सूजन में परिणाम होता है।



  • स्टेप बेड बग ब््सस नामक चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 15
    4
    अन्य कीड़े के साथ तुलना करें यही है, यदि आप एक कीट पाते हैं, तो छवियों के साथ इसकी तुलना ऑनलाइन निर्धारित करने के लिए करें कि क्या यह वास्तव में एक बग है, न कि पिसाड़ा या टिक
  • स्टेप बेड बग ब््सस नामक चित्र शीर्षक से तुरंत चरण 16
    5
    अन्य कमरों की जांच करें हालांकि आपके कमरे में सबसे अधिक प्रभावित होने की संभावना है, अन्य कमरों की जांच भी करें। उदाहरण के लिए, आप बेड की बग को एक सोफे में ले जा सकते हैं, इसलिए आपका रहने का कमरा संक्रमित हो सकता है।
  • विधि 3
    विशेषज्ञों को कॉल करना

    पिक्चर शीर्षक स्टॉप बेड बग ब्वाइट्स तुरंत चरण 17
    1
    तुरंत कीटनाशक का उपयोग न करें कीटनाशकों बिस्तर कीड़े के खिलाफ प्रभावी नहीं हैं, इसलिए इस प्रकार के उत्पाद के साथ बिस्तर और बेडरूम भिगोने में बहुत उपयोगी नहीं होगा।
  • स्टेप बेड बग्स काट शीर्षक वाला चित्र तुरंत चरण 18
    2
    एक विनाशक कॉल करें यदि आपको लगता है कि आपके पास एक बेड बग निरोध है, तो पहला कदम पेशेवर पेशेवरों को फोन करना है आपके पास इस समस्या का पूरी तरह से पालन करने के लिए आवश्यक कौशल और उपकरण नहीं हैं
  • पिक्चर शीर्षक स्टॉप बेड बग ब्वास तुरंत चरण 1 9
    3
    क्या उम्मीद है पता है पेशेवर को अपने पूरे कमरे का पता लगाने की आवश्यकता होगी, जिसमें हेडबोर्ड, बेसबोर्ड, कालीन, गद्दा और स्प्रिंग्स शामिल हैं।
  • स्टेप बेड बग्स काट शीर्षक वाला चित्र तुरंत चरण 20
    4
    सुनिश्चित करें कि व्यक्ति व्यवस्थित है ध्यान से देखो कि पेशेवर कमरे के हर कोने में देख रहा है। यह पता लगा सकता है कि बिस्तर की बगों को छिपाया जा सकता है, लेकिन आपको छिपे हुए क्षेत्रों को इंगित करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • स्टेप बेड बग ब््सस नामक चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 21
    5
    एक गर्मी उपचार की कोशिश करो विनाशकारी बेडबग्स को मारने के लिए बहुत गर्म तापमान वाले कमरे गर्म कर सकते हैं, जो आप अपने दम पर नहीं कर सकते। गर्मी उपचार करने के बारे में पेशेवर से पूछें
  • पॉट स्टेप बेड बग ब्वाइट नामक चित्र तुरंत चरण 22
    6
    चेतावनी किसी को भी जो समस्या के बारे में चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एक अपार्टमेंट परिसर में रहते हैं, तो आपको प्रबंधन से बात करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि बेडबेग अपार्टमेंट से अपार्टमेंट तक फैल रहे हैं।
  • विधि 4
    अपने बिस्तर से बिस्तर कीड़े को ध्यान में रखते हुए

    स्टेप बेड बग काटने के नाम से चित्र तुरंत चरण 23
    1
    थ्रिवस्ट स्टोर में खरीदा कपड़े धो लें, तुरंत। यदि आप घर की जांघिया ले आते हैं, तो उन्हें बहुत गर्म पानी में तुरंत धो लें। आप इसे एक गर्म ड्रायर में भी डाल सकते हैं प्रक्रिया को कपड़े पर किसी भी बिस्तर कीड़े मारना चाहिए।
  • स्टेप बेड बग्स काटने वाले चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 24
    2
    फर्नीचर पाने से बचें यह घर पर ले जाने के लिए मोहक हो सकता है, जो एक अच्छी तरह से अच्छी तरह से घुमावदार घुमावदार लग रहा है। हालांकि, फर्नीचर बिस्तर कीड़े बना सकते हैं, और आप उन्हें अपने घर के अंदर ले जा सकते हैं
  • स्टेप बेड बग्स काटने वाले चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 25
    3
    नए गद्दे खरीदें यदि आप एक गद्दा खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह पेशेवर रूप से पहले साफ किया गया है। इसे रोकने के लिए, आप रात में काटने से बेडबेग्स को रोकने के लिए गद्दे और बॉक्स स्प्रिंग्स को सील कर सकते हैं।
  • स्टॉप बेड बग्स काटने वाले चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 26
    4
    एक होटल में कमरे का निरीक्षण करें इससे पहले कि आप व्यवस्थित हो जाएं, बिस्तर के चारों ओर गद्दा और क्षेत्र का निरीक्षण करके अपने होटल के कमरे की जांच करें यथासंभव बिस्तर तक अपने सामान को रखें।
    • आप अपने सूटकेस के लिए सामान रैक का उपयोग कर सकते हैं, खासकर यदि आप बिस्तर से दूर हैं अपने सामान को मंजिल पर छोड़ने की कोशिश न करें
  • स्टेप बेड बग्स काटने वाले चित्र का शीर्षक तुरंत चरण 27
    5
    यात्रा के बाद कपड़ों को धोएं जब आप यात्रा से लौटते हैं, तो तुरंत गर्म तापमान पर पहनने वाले सभी कपड़े धो लें इसके अलावा, अगर संभव हो तो गेराज में सूटकेस को छोड़ दें।
  • पॉट स्टेप बेड बग ब्वास स्टेप 28
    6
    दूसरों के बारे में सोचो यदि आपके पास एक बेड बग निरोध है, तो आपको फर्नीचर और बिस्तर फेंकने की आवश्यकता हो सकती है। ऐसा करने से पहले, सब कुछ टुकड़ों में काट लें, ताकि दूसरे लोग इसे पकड़ न सकें। आपको यह भी समझाए गए आइटमों के साथ एक नोट छोड़ने पर विचार करना चाहिए कि वे कचरे में क्यों फेंका गए थे
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (26)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com