IhsAdke.com

एक कर्कश का नाम चुनना

एक नया पालतू देना नाम बहुत मजेदार हो सकता है, लेकिन कभी-कभी सही प्रेरणा और आदर्श नाम खोजने के लिए मुश्किल होता है जिसे पशु योग्य है। अपनी कर्कश जानने और उसके लिए सही नाम ढूंढने के लिए, नस्ल के बारे में कुछ सीखकर शुरू करें। फिर मज़ा और रचनात्मक विकल्पों के साथ प्रयोग करें जो आपके कुत्ते के व्यक्तित्व को लाएगा।

चरणों

भाग 1
बुद्धिमानी से नाम चुनना

नाम एक हस्की चरण 1 नामक चित्र
1
कुत्ते के लिए आसानी से पहचानने वाला नाम चुनें। कुत्ते का नाम देते समय, ध्वनियों के आधार पर चुनें कि पहचान करना आसान होगा। कुत्ते की श्रवण प्रणाली के कामकाज की वजह से, कुछ आवाज़ दूसरों की तुलना में अधिक पहचानने योग्य है।
  • कुत्ते को "कश्मीर" या "सी" जैसे मजबूत ध्वनियों को पहचानना आसान मिलेगा
  • "च" या "एक्स" के साथ स्टिफ़र ध्वनियां भी अच्छे विकल्प हैं
  • जानवरों को अधिक शर्मीली ध्वनियों और परिवेश के शोर को अलग करना मुश्किल हो सकता है, जैसा कि "ध्वनि" ध्वनियों का मामला है
  • चित्र नाम एक हस्की चरण 2
    2
    नामों से बचें जो आज्ञाओं की तरह लगते हैं कुछ नाम कुत्तों को दिए गए कुछ सामान्य आदेशों की तरह दिख सकते हैं, जो पशु को भ्रमित कर सकते हैं और प्रशिक्षण को मुश्किल बना सकते हैं। नाम "बेनेडिक्ट" कमांड "बैठो" की तरह लग सकता है, उदाहरण के लिए- "एडम" नाम "नो" की तरह लग सकता है।
  • चित्र नाम एक हस्की चरण 3
    3
    स्वरों से समाप्त होने वाले नामों को प्राथमिकता देते हैं कुछ डिब्बों का मानना ​​है कि कुत्तों को स्नो-एंडिंग नाम पहचानने की अधिक संभावना है: ओ, ए, और आई के साथ समाप्त होने वाले लोग पहचानना आसान होते हैं। वुल्फ, सिम्बा, डॉली या सुसी जैसे नामों पर विचार करें
  • चित्र नाम एक हस्की चरण 4
    4
    बहुत लोकप्रिय नामों से बचें कुत्तों के लिए लोकप्रिय नामों की सूची देखें, और यदि आपके द्वारा चुनी गई नाम उन में है, तो थोड़ा और अधिक सोचने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है जब कुत्ते को पार्क या कुछ सार्वजनिक जगह लेते हैं, तो इसे कई नामों से बुला रहे लोगों के साथ भ्रमित किया जा सकता है। ऐसी समस्याओं से बचने के लिए एक अद्वितीय और अद्वितीय नाम चुनें।
  • चित्र नाम से एक हस्की चरण 5
    5



    लोगों के नामों के नकारात्मक पक्षों को जानें कई कुत्ते के नाम भी लोगों के नाम हैं, जैसे मेलिसा या चीको पशुचिकित्सकों और कुत्ते के प्रशिक्षकों ने ऐसे नामों का उपयोग न करने की सलाह दी है ताकि जानवरों के मानववंशीकरण के लिए न हो। हालांकि कुत्ते बहुत बुद्धिमान हैं, वे लोगों की तरह नहीं हैं और बाहरी उत्तेजनाओं के समान तरीके से मेल नहीं खाते हैं। ऐसे कुत्तों के लिए मनुष्यों के नाम देने से बचें, जैसे उनसे इलाज न करें
  • भाग 2
    कुत्ते के अनुसार चयन करना

    चित्र नाम एक हस्की चरण 6
    1
    प्रसिद्ध huskies नाम के लिए देखो एक नया पिल्ला का आदर्श नाम खोजने का एक मजेदार तरीका है इतिहास में प्रेरणा लेना। कुछ प्रसिद्ध कर्कश के सम्मान में कुत्ते को नाम देते हुए उसे अपने वंश के लिए एक कनेक्शन दे सकता है।
    • कुछ प्रसिद्ध huskies, जैसे टोगो और Balto, क्षेत्र में डिप्थीरिया के प्रकोप के दौरान अलास्का में बच्चों के लिए दवाओं की मदद की। दोनों नाम स्वर के साथ समाप्त होते हैं और कुत्तों को पहचानने के लिए महान हैं।
    • कर्कश चार्ली दुनिया में सबसे मजबूत कुत्ते के रूप में जाना जाता था, जो लगभग 1500 किलोग्राम वजन करते थे। पुर्तगाली में, चार्ली लोगों के लिए बहुत ही आम नाम नहीं है, इसलिए यह उन लोगों का नाम है जो जानवर को भ्रमित नहीं करेंगे।
    • फिल्मों में कई प्रसिद्ध huskies हैं, नाम टेड, नाना और दानव के साथ।
    • 90 के दशक में, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक भूकंपी कर्कश बुलाया जिसे नैनूक कहा गया।
  • चित्र नाम से एक हस्की चरण 7
    2
    पशु के इतिहास और व्यक्तित्व के आधार पर एक नाम चुनें इसके लिए नाम चुनने से पहले पिल्ला के साथ कुछ दिन व्यतीत करें। पशु के व्यक्तित्व पर ध्यान दें और इसके साथ फिट होने वाला नाम चुनें।
    • कुछ नामों और शब्दों का अर्थ और उत्पत्ति जानें आप व्युत्पत्ति शब्दकोष या इंटरनेट पर नामों के अर्थों की खोज कर सकते हैं, कुत्ते के व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए: क्या वह खुश और मजेदार है? एक नाम की तलाश करें जिसका मतलब है खुशी या खुशी। यदि वह प्यारा है, तो उस नाम की तलाश करें जो मजेदार और हंसी को दर्शाती है।
    • पशु के इतिहास के बारे में भी सोचो, उस नाम की तलाश करें जो इसके साथ जुड़ता है। अगर उसे बचाया गया है, तो एक नाम के बारे में जिसका अर्थ भाग्य है, जैसे "लकी" (अंग्रेजी में "भाग्यशाली")?
  • चित्र नाम एक हस्की चरण 8
    3
    कुत्ते के रंग के आधार पर एक नाम चुनें कई मालिक अपने बालों के रंग के आधार पर जानवरों के नाम चुनते हैं। हस्कियों में एक काले या भूरे रंग का रंग होता है, इसलिए ऐसे रंगों को नाम देते हुए एक अच्छा विचार हो सकता है। ग्रे कुत्तों के लिए धूम्रपान या धुंध जैसे कुछ के बारे में सोचो- नेगो और नाइट काले कुत्तों के लिए अच्छे विकल्प हैं।
  • चित्र नाम से एक कर्कश चरण 9
    4
    एक अद्वितीय नाम खोजें याद रखें कि बहुत लोकप्रिय नाम कुत्ते को भ्रमित कर सकते हैं, इसलिए अपने पालतू जानवरों के लिए एक अद्वितीय और अलग नाम ढूंढने का प्रयास करें। यदि आपको लगता है कि एक नाम बहुत आम है, तो इसी तरह के विकल्पों के बारे में सोचने की कोशिश करें, लेकिन यह अधिक असामान्य है।
    • जब जानवरों के रंगों को संदर्भित करने वाले नामों के बारे में सोचते हैं, तो ब्लैक या ग्रे जैसी मूल बातें बचने का प्रयास करें। मौसम की स्थिति के बारे में सोचें जो कि कुत्ते के रंग या कुछ इसी तरह के हैं। उदाहरण के लिए, छाया, एक काली कर्कश के लिए एक महान नाम हो सकता है
    • यदि आप अपने कुत्ते को एक प्रसिद्ध कर्कश के सम्मान में नाम देना चाहते हैं तो क्लिचस से बचने के लिए कुछ बदलाव करें। यदि आप बालटो के प्रशंसक हैं, उदाहरण के लिए, याद रखें कि अभिनेता केविन बेकन ने डिज्नी की फिल्म में कुत्ते की आवाज की है। इस मामले में, बेकन पिल्ला के लिए एक मजेदार और प्यारा नाम हो सकता है, और अब भी महान कुत्ता नायक के साथ संबंध होगा।
    • कुत्ते की आंखों और नाक के रंग भी नाम का स्रोत हो सकते हैं। पिल्ला की नाक बहुत गुलाबी है, लगभग लाल? क्या आप उसे रूडोल्फ कहते हैं?
    • यदि आपके पास एक और पालतू जानवर है जो कुछ समय के लिए निधन हो गया है, तो आप इसे नए कुत्ते के साथ सम्मानित कर सकते हैं, उसी नाम को रख सकते हैं और एक जुने जोड़कर उन्हें अंतर कर सकते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com