IhsAdke.com

आपकी कंपनी के क्रिसमस पार्टी में कैसे रहें

ऑफिस क्रिसमस पार्टी में बेवकूफ की तरह काम करना हर चीज से बचा जाना चाहिए। आखिरकार, आपको अगले सप्ताह अपने सहयोगियों के सामने पेश होने के लिए मजबूर किया जाएगा, और पार्टी के बाद उनके मनोबल में अच्छी तरह से गिरावट आ सकती है। यह कुछ असुविधा पैदा करेगा।

हालांकि क्रिसमस पार्टी दोनों नियोक्ता के लिए और कर्मचारी के लिए चिंताओं बना सकते हैं, यह एक घटना है जहां पेशेवर व्यवहार करते हैं और मजा कर सकते हैं, कंपनी के भीतर सहयोगियों और मालिकों के साथ मेलजोल के लिए एक महान अवसर उपलब्ध कराने के - शायद लोग हैं, जो, एक दूसरे के साथ एक महान संपर्क नहीं है। यह सब मंत्र करने के लिए नीचे आता है: "। अच्छी तरह से व्यवहार और आप मजा" वहाँ उनके काम की सामाजिक घटना के इस हिस्से बाहर चिढ़ाने के कुछ प्रत्यक्ष सुझाव हैं।

चरणों

चित्र क्रिसमस पार्टी चरण 1 पर बिहवे शीर्षक
1
खुद को मानसिक रूप से तैयार करें और दिखाएं इस अवसर पर बीमार बोलने के बजाय, बहुत जरूरी संतुलन प्राप्त करने के लिए सही मानसिकता का निर्माण करें काम पर पार्टी के बारे में आपकी भावनाओं के बावजूद, ये उत्सव आपके कार्यालय की गतिशीलता के महत्वपूर्ण भाग हैं। इसे अपनी दादी की एक रविवार की दोपहर यात्रा के रूप में सोचो - भले ही आप ऐसा करने की तरह महसूस न करें, आप अभी भी जानते हैं कि आपको शायद जाना होगा
  • स्वीकार करें कि यह कुछ उम्मीद की जाती है और जिन लोगों के साथ कम से कम आप साथ मिलते हैं, उनसे बात करने में सक्षम हों। यह एक आरामदायक वातावरण में अपने वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने का एक अच्छा अवसर है, साथ ही नए लोगों से बात करने का मौका भी है इन दोनों कारक कैरियर की उन्नति के लिए महान हैं पार्टी अच्छी वार्तालापों के माध्यम से वंचित होने का भी एक अच्छा मौका है। आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं और पार्टी में कुछ अच्छे लोगों को ढूंढ सकते हैं।
  • यदि कंपनी भुगतान कर रही है, तो यह मुफ्त में भोजन और अल्कोहल का आनंद लेने का एक अच्छा मौका है!
  • जल्दी छोड़ने पर विचार करें। जब आप निर्णय लेते हैं या नहीं, पार्टी में शामिल होने, यह सुनिश्चित करने और एक वैध बाहर निकलने की रणनीति बनाने के लिए उपयोगी हो सकता है। तुम्हें पता है, क्रिसमस संगीत कार्यक्रम में एक बेटा है, या कंपनी की क्रिसमस पार्टी की पत्नी, आदि .. इस तरह से भाग लेने के लिए हो सकता है आप समारोह में भाग लेने और इससे पहले कि चीजें अजीब या असहज मिल छोड़ सकते हैं।
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 2 में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    2
    किसी मित्र से आपको एक निश्चित समय पर कॉल करने के लिए कहें। कॉल का जवाब देने के लिए पर्यावरण से बाहर निकलें। फिर वापस आओ और कहें कि आपको तत्काल कुछ हल करने की ज़रूरत है कुछ अच्छे बहाने हैं: उनके दोस्त की कार टूट गई - उसके रूममेट को अपार्टमेंट से बाहर बंद कर दिया गया था
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 3 पर रहती हुई तस्वीर
    3
    फैसला लें कि क्या उपयोग करें पता लगाएं कि अन्य लोग पार्टी जाने से पहले क्या पहने हुए हैं और सुनिश्चित करें कि आपके संगठन आपके सहयोगियों से मिलते हैं:
    • यदि आप एक ऐसी घटना में सामाजिक संगठन में दिखाई देते हैं जो आकस्मिक पोशाक के लिए पूछा गया है, तो यह तुरंत आपको बाकी सभी कर्मचारियों से अलग कर देगा और बाकी पार्टी को एक असुविधाजनक लग रही होगी। यह उसे मज़े के लिए एक आसान लक्ष्य भी बनाता है विपरीत भी लागू होता है
    • अगर आप एक औरत हैं, तो "मैं आकर्षक और सेक्सी" और "गंभीरता से मुझे ले लो, मैं समर्थक हूं" के बीच एक मध्य जमीन खोजता हूं। कपड़े प्रकट करते हुए, मनोरंजक हालांकि, आपके वरिष्ठ अधिकारियों के पास उपयुक्त नहीं हो सकता है। घटना से परे सोचो आने वाले महीनों में आपके सहकर्मियों ने आपके द्वारा क्या छवि रोक दी है?
    • यदि हर कोई सीधे कार्य के बाद पार्टी में जाता है, चिंता न करें! बदलने का कोई समय नहीं होगा - इसलिए काम के कपड़े आदर्श होंगे।
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 4 पर रहो चित्रित करें
    4
    समय पर पहुंचें यह एक कार्य दल है, नाइट क्लब नहीं है तो `फैशन देर से` दिखाई देने वाला कोई विकल्प नहीं है और आप सभी मज़ेदार खो सकते हैं। समय पर पहुंचने से आपको सभी को नमस्ते कहने का अवसर मिल जाता है। आप कड़वाहट दिखाई देने के बिना भी उत्सव को भी छोड़ सकते हैं।



  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी कदम 5 पर व्यवहार शीर्षक
    5
    अच्छा मिक्स अपने सभी सहयोगियों - विशेष रूप से अपने वरिष्ठ और उनके सहयोगियों को जानने की कोशिश करें - क्योंकि यह आपको सही रास्ते पर लाएगा: क्रिसमस पार्टी रिश्तों को सीमेंट करने और एक अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त करने का एक शानदार अवसर है। काम के मुद्दों के बारे में अपने सहयोगियों और मालिकों से बात करें, सकारात्मक और प्रशंसनीय तरीके से, वर्ष की उपलब्धियों पर ध्यान केंद्रित करें और जो कुछ हुआ है, काम से बाहर चीजों, जैसे फिल्मों, फुटबॉल, शौक, परिवार या कुत्तों के बारे में अपने सहयोगियों और प्रबंधन से बात करने से डरो मत। और सुनने की कोशिश करें: यह गपशप करना महत्वपूर्ण है।
    • यहां तक ​​कि अगर कोई है जो वास्तव में इसे पसंद नहीं करता है, जैसे एंड्रयू के अकाउंटिंग में, ऐसे व्यक्ति को जल्दी से बात करना सबसे अच्छा है उस विजेता मुस्कान का उपयोग करने के लिए याद रखें
    • यहां तक ​​कि अगर यह अवसर अनौपचारिक होता है, तो देखभाल करें और अपने वरिष्ठ अधिकारियों का सम्मान करें: यह प्रशासन के साथ पूरी तरह अनौपचारिक रूप से बात करने का समय नहीं है (जब तक कि यह आपकी नौकरी में आदर्श नहीं है)।
  • चित्र क्रिसमस पार्टी चरण 6 पर रहना
    6
    जिम्मेदारी से पियो मत भूलो कि आप कहां हैं - तकनीकी, काम पर अभी भी, क्योंकि सभी कार्यकर्ता अभी भी वहां हैं अपने कार्य दिवस के विस्तार के रूप में पार्टी का इलाज करें ध्यान रखें कि जो कुछ भी आप देखते हैं वह आपके व्यावसायिकता और काम करने की क्षमता के बारे में निर्णय में बदल सकता है। एक बात है जो वास्तव में आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर सकती है: क्रिसमस पार्टी में सीडर को बेतहाशा पीना चाहे कितना प्रबंधन ने आपको पार्टी में जितना चाहें पीना स्वतंत्रता के बारे में चेतावनी दी है, बचना जब तक आप अंधा नहीं होते, तब तक पार्टी समाप्त होने की प्रतीक्षा करें: आपकी योजना है: कुछ सहयोगियों से जुड़ें और आप कहीं अधिक पीने के लिए अलग-अलग हो जाएं।
    • खाने से पहले खाओ खाली पेट पर पीने से मुसीबत की गारंटी होती है हमेशा प्रत्येक पेय के बीच एक छोटे से पानी और भोजन का उपभोग करें बहुत कुछ बोलने का प्रयास करें
    • जो कर्मचारी पी रहे हैं उन्हें इसमें शामिल न करें, वे गंभीरता से नहीं दिखते, लेकिन अपने व्यक्तित्व को सावधानीपूर्वक जज करते हैं यदि पार्टी सनसनीखेज है और आप मज़े करते हैं, तो आप थोड़ी सी सीमा बिता सकते हैं लेकिन ध्यान रखें और ध्यान रखें कि कोई व्यक्ति हमेशा निर्णय की आँखों से देख रहा है
    • किसी भी परिस्थिति में पूरी तरह से नशे में मत जाओ आप जितना अधिक पेय लेते हैं, उतना अधिक सक्षम आप पश्चाताप उत्पन्न करने वाले कुछ करने के होंगे।
    • आपके बॉस / सहकर्मियों / काम के माहौल के खिलाफ अपने सभी संचित नाराज को स्वीकार करने के लिए शराब का इस्तेमाल करने से बचें। इन लोगों को ये बताएं कि आप वास्तव में उनके बारे में क्या सोचते हैं, वे अनन्त यादें पैदा करेंगे। इससे कंपनी के भीतर आपका भविष्य बहुत कम होगा।
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी चरण 7 पर बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने बारहमासी रोमांटिक इरादों की घोषणा करते समय सावधान और सामरिक रहें उस वर्ष का समय आ गया है! आप एक पार्टी में हैं, और वित्त विभाग से जोआना है आप को छोड़ने के लिए प्रलोभन लग रहा है। इससे सकारात्मक या नकारात्मक चीजें हो सकती हैं याद रखें, सोमवार आने पर आपको उस व्यक्ति को काम पर देखना होगा। सोचो: क्या मैंने आपको वास्तव में आकर्षित किया? क्या वह मुझे पसंद करती है? मुझे कितना पीना होगा? क्या सुबह आने पर मुझे खेद होगा? इसे वास्तविकता कहा जाता है यदि वह विफल हो जाती है, तो किसी कारण से जोन के साथ इश्कबाज करने की कोशिश मत करो। अगर, हालांकि, आप इसके लिए मजबूत भावनाएं हैं, तो यह निवेश करने का सही मौका हो सकता है।
    • सावधानी बरतें आपके सहकर्मियों को जल्द से जल्द गपशप हो जाएगी, जैसा कि वे कुछ भी जानते हैं जो होता है।
    • दूसरी ओर, आप छेड़खानी की स्थिति में समाप्त कर सकते हैं - यहां तक ​​कि आपके बॉस द्वारा भी। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे महसूस करें। आप अपने सहयोगियों या मालिकों के साथ संबंधों को नुकसान नहीं पहुंचना चाहते हैं - इसलिए उन्हें धीरे से बांटना
    • नशे में होकर या आप की तरह महसूस करके दूसरों के साथ इश्कबाज़ी न करें। यह केवल सोमवार को समस्याएं पैदा करेगा, खासकर यदि वे आपको पसंद करते हैं जितना उन्हें पसंद करते हैं।
    • यौन शोषण के संभावित आरोपों को ध्यान में रखें लोगों को उन तरीकों से न छूएं जिनको गलत बताया जा सकता है उन चीजों को कभी न कहें जिन्हें धमकी या यौन उत्तेजक माना जा सकता है सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
  • कार्यालय क्रिसमस पार्टी के कदम 8 पर दिये गये चित्र
    8
    दूसरों की सहायता करें यदि आप किसी सहयोगी को पेय में अतिरंजित देखते हैं या अपने विवेक से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं, तो खेल दर्ज करें और इसे परिसर से हटा दें। सहपाठी को बताएं कि वह क्या कर रहा है और यह दूसरों की तरह कैसा दिखता है अगर यह मदद नहीं करता है, तो एक टैक्सी को चतुराई से बुलाओ और घर ले लो। यह वह समय है जब आपका स्वयं का कार्यकारी निर्णय प्राणी की प्रतिष्ठा को बचा सकता है। आप हमेशा पार्टी में वापस जा सकते हैं, लेकिन क्या हुआ पर टिप्पणी न करें शांत और सुंदर में मदद करने के इस कार्य को करें
  • युक्तियाँ

    • वाइन में कार्बोनेटेड पानी जोड़ें आप नशे में न जाने के पश्चात पेय का उत्पादन करेंगे
    • कुछ लोग नाश्ता लेते हैं, अगर उन्हें पार्टी द्वारा दी गई भोजन पसंद नहीं है। तो आप पेट भरने और अल्कोहल से निपटने के लिए कुछ खा सकते हैं।
    • यदि आपको पसंद नहीं है या नहीं शराब पी सकते हैं, तो यह संकेत दें एक ढोंग को मजबूर करने से ग्रस्त होने की कोई जरूरत नहीं है। अल्कोहल से इनकार करने के कई वैध कारण हैं
    • यदि आप किसी पदोन्नति के बाद होते हैं, तो यह एक महत्वपूर्ण अवसर है। अपने मालिक से बात करें और उत्पादकता बढ़ाने और नए ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के लिए आपके विचारों की व्याख्या करें। याद रखें कि वह आपका बॉस है - आकस्मिक और विनम्र होना शानदार तरीके से व्यवहार करें, लेकिन बिना अतिशयोक्ति के
    • एक अच्छा कार्यस्थल या प्रशासन यह सुनिश्चित करेगा कि भोजन शराब से पहले आता है, यह सत्यापित करने के लिए कि हर किसी को कुछ खाने का मौका मिला है।

    चेतावनी

    • अपने प्रेमी या पति को भी पार्टी में अच्छी तरह से व्यवहार करना चाहिए, वह भाग लेना चाहते हैं। अजनबियों से भरे कमरे में अपनी छेड़खानी को मत छोड़ो अगर वार्तालाप सिर्फ काम के बारे में है और झुरटियां ऊब रही हैं, तो उसे एक अच्छा रात्रिभोज या किसी अन्य क्रिसमस के साथ खुश रहने दें। वही सच है अगर आप शादीशुदा हैं, आखिरकार, पति का समय भी अनमोल है
    • यदि आप जानते हैं कि आप नियंत्रण बनाए रखने में सक्षम नहीं होंगे, तो पार्टी में शामिल न हों। यद्यपि हमने कहा है कि भागीदारी महत्वपूर्ण है, भाषा को नियंत्रित करने में सक्षम न होने की स्थिति में पीने के बजाय भाग लेने के लिए बेहतर नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com