IhsAdke.com

कैसे कुछ के लिए भगवान से पूछो

आप भगवान से कुछ पूछना चाहते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कैसे? वह आपकी प्रार्थना सुनता है, परन्तु हमेशा वही प्रदान नहीं करता जो आपने पूछा। पिता की प्रशंसा करना और अपने पापों के लिए माफी मांगने के लिए ज़रूरी है कि आप क्या चाहते हैं, और आप भी उसकी इच्छा के लिए प्रार्थना करें। अपने अनुरोध करते समय ईमानदार और विशिष्ट रहें धीरज और विश्वास करो, और आपके अनुरोधों को पूरा किया जाएगा।

चरणों

भाग 1
भगवान के साथ कनेक्ट करना

चित्र के साथ मरो डायग्निटी चरण 7
1
भगवान के साथ एक रिश्ता बनाएँ स्वर्गीय पिता अपने प्रार्थना सुनेंगे कि आप इसे का पालन करें या नहीं, लेकिन यह अधिक संभावना है कि आपकी प्रार्थनाओं यदि आप उसे करने के लिए करीब हैं सुना रहे है। यदि आप भगवान के शब्द कभी नहीं पढ़ सकते हैं और यीशु की शिक्षाओं का पालन किया है, एक कदम है जो आपको कुछ भी आदेश देने से पहले पालन करना चाहिए सुनने के लिए और शिक्षाओं का पालन करने के लिए जानें
  • इसका अर्थ यह नहीं है कि यदि आप उपदेशों का पालन नहीं करते हैं तो वह आपकी इच्छाओं को नहीं दे सकता है, इसका मतलब यह है कि यदि आप के बीच एक रिश्ता है तो आप भगवान के साथ बेहतर संवाद कर पाएंगे।
  • कुल अजनबी और आपके सबसे अच्छे दोस्त के बीच अंतर के बारे में सोचो यदि कोई मित्र और अजनबी पैसे उधार लेते हैं, तो आप किसी को अच्छी तरह से जानते हुए किसी को उधार देने की अधिक संभावना है। यह सही तुलना नहीं है, लेकिन यह विचार यह है।
  • चित्र के साथ मरो डायग्निटी चरण 2
    2
    भगवान की स्तुति करो और धन्यवाद दे। जब आप भगवान से प्रार्थना करते हैं, तो सीधे अनुरोध के भाग में मत जाओ। आदर्श वह स्तुति और उसके लिए धन्यवाद है जिसे उसने अपने जीवन में किया है। हर दिन मार्गदर्शन और धन्य होने के लिए धन्यवाद। धन्यवाद और पूजा में प्रार्थना शुरू करने से पिता को पता चलता है कि वह आपके अनुरोधों के एक स्रोत से ज्यादा मायने रखता है।
    • स्तुति और धन्यवाद होना चाहिए वास्तविक, भगवान को कर्ल करने के लिए एक रणनीति नहीं है और आप क्या चाहते हैं उसके लिए पूछें। आप वास्तव में आपके भीतर की प्रार्थना को महसूस करने की ज़रूरत है
    • कहकर शुरू करो, "ईश्वर, यह आश्चर्यजनक है कि आप मेरी देखभाल कैसे करते हैं और मुझे सबकुछ की आवश्यकता है। मैं अपनी ताकत के लिए आभारी हूँ और कभी भी मुझसे दूर नहीं हो रहा हूं। "
  • चित्र के साथ मरो डायग्निटी चरण 5
    3
    अपने पापों को मान लें और पश्चाताप दिखाएं। भगवान के साथ एक रिश्ता स्थापित करने में, उसके साथ अच्छी तरह से होना जरूरी है। अगर आप पाप में रह रहे हैं, या यदि आपने हाल ही में कुछ पाप किया है, तो आप भगवान के साथ नहीं हैं स्वर्गीय पिता के साथ अपने रिश्ते की मरम्मत के लिए जो कुछ भी आपने गलत किया है, उसे गलत मानकर पश्चाताप करें।
    • इसका महत्व यह है कि पाप आपके खिलाफ भगवान के लिए क्या चाहते हैं। जब आप पाप करते हैं, तो आप उससे अलग होते हैं।
    • कबूल करने के लिए, सिर्फ भगवान को बताएं कि आप जानते हैं कि आपने पाप किया है, आप पश्चाताप करते हैं और आप बदलना चाहते हैं।
    • आप प्रार्थना कर सकते हैं, "मेरे पड़ोसी के प्रति असभ्य होने के लिए मुझे क्षमा करें मुझे पता है कि तुम भी उससे प्यार करते हो, और मुझे तुम्हारा जिस तरह से भगवान इच्छाओं का इलाज करना चाहिए। मुझे अधिक धीरज मिलेगा और उसके प्रति दयालु हो जाएगा। "
  • चित्र के साथ मरो डायग्निटी चरण 8
    4
    भगवान की क्षमा पूछो. जब आप स्वीकार करते हैं और पश्चाताप करते हैं, तो भगवान से अपने पापों को क्षमा करने के लिए कहें। माफी मांगने के बाद स्वीकार करने के लिए कदम है। आपके पापों को माफ़ कर दिए जाने के बाद, आपके और पिता के बीच संचार की पंक्तियां आसान हो जाएंगी।
    • प्रार्थना करने के लिए कोई विशेष प्रार्थना नहीं है, बस कहें कि आप खेद महसूस करते हैं और आप चाहते हैं कि आप उसे क्षमा करें।
    • कहो, "पिताजी, कल रात मैंने क्या किया, इसके बारे में झूठ बोलने के लिए खेद है। मुझे ये नहीं करना चाहिए था कृपया मुझे बेईमान होने के लिए क्षमा करें। "
  • चित्र शीर्षक के साथ मरने के साथ मस्ती चरण 10
    5
    अन्य लोगों के साथ अपनी गलतियों को ठीक करें यदि आप नाराज हैं या नाराज हैं, तो ईमानदारी से प्रार्थना करना कठिन है। उन रिश्तों को प्रतिबिंबित करने के लिए एक मिनट का समय लें, जो आपके जीवन में धुन में नहीं हैं और उन्हें ठीक करने का प्रयास करें। दूसरों के साथ समस्याओं को सुलझाने से आप को भगवान के लिए खोलने के लिए और अधिक खुला छोड़ देता है
    • यह गलतियों के बारे में कोई अच्छी सोच नहीं है और उन्हें ठीक करने के लिए कुछ नहीं कर रही है। व्यक्ति से बात करें और भगवान की तलाश में सामंजस्य करें।
    • क्षमा करें या आप के बीच की समस्या के आधार पर माफ कर दो।
  • टॉक टू स्पिरिट्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    प्रार्थना करो कि राक्षस रवाना होंगे अगर आप भगवान के लिए जीवित रहते हैं, तो शैतान तुम्हारे खिलाफ है और आपको पिता के पास आने से रोकता है। प्रार्थना करें कि ईश्वर उन बुरी आत्माओं को निकाल देगा जो आपको अच्छे के मार्ग से विचलित कर देंगे। आध्यात्मिक लड़ाई आपको भगवान के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करने से बचा सकती है
    • आध्यात्मिक युद्ध के बारे में अधिक जानने के लिए और यह कि आपकी प्रार्थनाओं और स्वर्गीय पिता के प्रति आपके समर्पण को कैसे प्रभावित कर सकता है, समय लेने के लिए समय लेना चाहिए।
    • कहो, "भगवान, मुझे लगता है कि बुराई मुझे चारों ओर से घेरे। यीशु के नाम पर, कृपया इन आत्माओं को दूर ले जाएं। उन्हें हमारे बीच खड़ा मत करना, दिखाओ कि मेरे पास मुझ पर कोई शक्ति नहीं है। "
  • भाग 2
    क्या आप चाहते हैं के लिए प्रार्थना

    चित्र शीर्षक चेहरा चुनौती 13 कदम
    1
    अपनी भावनाओं के बारे में ईश्वर से ईमानदारी से रहें भगवान आपके विचार और अनुभवों को जानता है, इसलिए उसके पास से कुछ छुपाने में कोई मतलब नहीं है। जब आप क्या चाहते हैं, पूछते हैं तो अपने विचारों और भावनाओं के बारे में ईमानदार रहें। ईमानदारी से भगवान आपकी प्रार्थना सुनेंगे।



  • पिक्चर शीर्षक लो आइ लीप ऑफ फ़ेथ चरण 11
    2
    आप जो चाहें में विशिष्ट रहें पिता को बताएं कि आपको क्या चाहिए या चाहिये, जैसा कि आप कर सकते हैं उतना विशिष्ट है। हालांकि भगवान जानता है कि आप क्या चाहते हैं और इसकी आवश्यकता है, वह चाहता है कि आप पूछें भगवान खाली प्रार्थना का जवाब देता है, लेकिन निर्दिष्ट करके, आप अपने बीच एक गहरा बंधन बनाते हैं।
    • विशिष्ट होने के नाते आपके आदेशों को पूरा करने की कोई गारंटी नहीं है वह आपके लिए अन्य योजनाएं हो सकती हैं
    • कहें "चिकित्सा नियुक्तियों के कारण इस महीने के किराए का भुगतान करने के लिए मेरे पास पैसे नहीं हैं I मुझे जो कुछ भी देना है, उसे पाने के लिए कृपया मुझे अतिरिक्त समय प्राप्त करने की अनुमति दें। "
    • याद रखें कि भगवान जो अपनी इच्छा के खिलाफ नहीं जाता है वह नहीं देता है अपने दिल को सुनो और बाइबल पढ़ो कि यह देखने के लिए कि आप क्या पूछ रहे हैं, वह परमेश्वर के वचन के खिलाफ है।
  • शीर्षक वाला चित्र अपना अंतर्ज्ञान चरण 1 बुलेट 1 का पालन करें
    3
    प्रभु अपने रास्ते में चलें। आपके पास विशिष्ट अनुरोध हो सकते हैं, लेकिन आपको अपने जीवन में पिता की इच्छा के लिए भी प्रार्थना करना चाहिए। प्रार्थना करो कि तुम्हारा किया जाएगा, तुम्हारा नहीं, और इसे स्वीकार करने में सहायता मांगना।
    • इस प्रकार की प्रार्थना के लाभ असंख्य हैं यहां तक ​​कि जानने के लिए कि आप क्या चाहते हैं, आपके लिए और भी अधिक हो सकता है कि आप जानते भी हैं। यदि आप चाहते हैं कि आप चिपके रहते हैं, तो आप अधिक गौरव खो सकते हैं।
    • कहो, "महोदय, मैं वास्तव में एक नई नौकरी शुरू करना चाहता हूं, लेकिन मुझे पता है कि आपके लिए कुछ बचा है मैं आपको अपनी योजनाओं को दिखाने के लिए भीख मांगूंगा, भले ही वे वही नहीं जो मैं चाहता हूं। "
  • चित्र शीर्षक से प्रभावी ढंग से प्रार्थना करें चरण 11
    4
    अपने अनुरोध को पूरा करने के लिए भगवान से संक्षिप्त पूछें अगर आप कुछ के लिए पिता से पूछ रहे हैं, तो आप शायद चाहते हैं कि वह जल्दी से कार्य करें। भगवान अपने समय में सबकुछ करता है, इसलिए यह यथासंभव तेज़ी से नहीं हो सकता जितना आप चाहते हैं। अपने अनुरोध पर तत्काल प्रतिक्रिया करने के लिए भगवान से पूछना ठीक है, जब तक कि आप जो चाहें ईमानदार हों I
  • चित्र शीर्षक से प्रभावी ढंग से प्रार्थना करें चरण 9
    5
    "यीशु के नाम पर।" बाइबिल सिखाता है कि यीशु मसीह का नाम शक्तिशाली है जब भी आप प्रार्थना करते हैं, विशेष रूप से कुछ मांगते हुए, "मैं यीशु के नाम से प्रार्थना करता हूं।" यह प्रार्थना ईश्वर के माध्यम से भगवान के लिए काम करती है, और यीशु शक्तिशाली है
    • ये शब्द जादुई नहीं हैं और भगवान के आशीर्वाद का पता लगाने के लिए व्यर्थ में बात नहीं की जानी चाहिए यह सिर्फ यह दिखाने का एक तरीका है कि आप मसीह के द्वारा अपने आप को परमेश्वर के सामने दे रहे हैं।
  • भाग 3
    आपकी प्रार्थनाओं के उत्तर की प्रतीक्षा कर रहा है

    चित्र शीर्षक से अपने आप को खुश चरण 3 बनाएं
    1
    धैर्य रखें याद रखें कि भगवान का समय तुम्हारा से अलग है अगर वह जितना तेज़ी से आपके अनुरोध के रूप में जवाब नहीं देता, हार न दें सही समय की प्रतीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि आपका कारण अभी तक पूरा नहीं हुआ है।
  • चित्रा शीर्षक से प्रभावी ढंग से प्रार्थना करें चरण 10
    2
    धन्यवाद देते रहें अपनी प्रार्थनाओं के जवाब की प्रतीक्षा करते हुए, प्रभु की स्तुति और धन्यवाद करना जारी रखें। आभारी होना और परमेश्वर की पूजा करना महत्वपूर्ण है, भले ही आपने अभी तक जो कुछ हासिल किया है, उसे प्राप्त नहीं किया है। यदि आप केवल वही पिता की प्रशंसा करते हैं जो आप चाहते हैं, तो आपकी प्रार्थना वास्तविक नहीं है
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर चरण 5
    3
    ईश्वर की इच्छा पर भरोसा करें अगर आप यह नहीं मानते हैं कि ईश्वर में कार्य करने की शक्ति है, तो आपकी प्रार्थनाएं खो देती हैं। आपको विश्वास होना चाहिए कि पिता आपके अनुरोधों को सुनते हैं और उनकी इच्छा के अनुसार उन्हें ध्यान में रखते हैं। अगर आपका अनुरोध आपके लिए भगवान की योजनाओं में फिट बैठता है, तो वह प्रदान करेगा, लेकिन याद रखना चाहिए कि भगवान हमेशा आपकी इच्छानुसार जिस तरह से प्रतिक्रिया नहीं करता है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com