IhsAdke.com

कबूल करने के लिए

क्योंकि आपने हाल ही जिज्ञासा से बाहर हो गया या बस, क्योंकि यह कबूल करने के लिए लंबे समय तक नहीं था, यह एक डराना किया जा सकता है है, इसलिए यदि आप बहुत अच्छी तरह से कैसे कार्य करने के लिए पता नहीं है यह। क्या किया जाना चाहिए? क्या कहना है? क्या प्रक्रिया बहुत कठोर है? धैर्य रखें! यह वास्तव में काफी आसान है - जैसा कि आप अगले चरणों में देखेंगे!

चरणों

भाग 1
कबूल के लिए तैयारी

पिक्चर शीर्षक से बंदी के लिए कदम 1
1
अंतरात्मा की परीक्षा लीजिए चूंकि आप कबूल करेंगे और बाकी सब कुछ, आप शायद कहना चाहें कि क्या कहना है! "विवेक की परीक्षा" वह है जो किसी के कार्यों पर बैठे और परिलक्षित करने का कार्य कहता है। आखिरी कबूल के बाद से अपने व्यवहार को प्रतिबिंबित करने के लिए समय ले लो - थोड़ी सी भी पाप से सबसे बड़ी यदि आप इस समय के दौरान पवित्र आत्मा की मदद के लिए पूछना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं। पता नहीं कहाँ शुरू करने के लिए? यहां कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं:
  • क्या मैंने किसी भी कमांडमेंट की अवज्ञा की है?
  • क्या मैंने अपना विश्वास विकसित किया?
  • क्या भगवान की तुलना में मेरे जीवन पर और कुछ और प्रभाव पड़ा है?
  • क्या मैंने अपने विश्वास से इनकार किया या संदेह किया?
  • क्या मैंने दूसरों को, गलती से या उद्देश्य से नाराज किया है?
  • क्या मैंने किसी भी तरह से मेरा विश्वास अस्वीकार कर दिया है?
  • क्या मैं क्षमा करने में सक्षम था?
  • मेरे पापों के कारण क्या हैं? मुझे किन प्रलोभों पर घेरे गए हैं?
  • पिक्चर का शीर्षक बयान पर जाना चरण 2
    2
    नश्वर और सहनशील पापों के बीच अंतर को समझें अक्सर सहनीय पापों को कम करते हैं - यहां तक ​​कि शर्मिंदा होने की कोई चीज नहीं है, भले ही क्षमा मांगना जरूरी हो। यह हर रोज़ पाप हैं - किसी मित्र को झूठ बोलना, एक पार्टी छोड़ने में, भगवान का नाम बेकार में इस्तेमाल करना आदि। मौत के पाप गंभीर हैं एक पाप के लिए तीन आवश्यक शर्तें हैं जो नश्वर माना जा सकता है:
    • कुछ गंभीर होना चाहिए
    • कि आप जानते हैं कि जिस क्षण आपने इसे अभ्यास किया था
    • क्या यह अपनी स्वतंत्र इच्छा का अभ्यास करता है?
      • आश्वस्त रहें कि, जो कुछ भी हो, याजक को पता चलेगा कि कैसे रहस्य रखना चाहिए। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, यह (और नहीं) निर्णय नहीं कर सकता या इसके रहस्यों को प्रकट नहीं करेगा मृत्यु के खतरे में भी! आप उस पर भरोसा कर सकते हैं उन्हें पुजारी को प्रकट करने के परिणामों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है यहां तक ​​कि रहस्य प्रकट करने से इनकार करना एक पाप है!
  • पिक्चर का शीर्षक बयान पर जाना चरण 3
    3
    कबूल करने के लिए एक स्थान खोजें। यह साइट पर या टेलिफोन द्वारा किया जा सकता है - कई चर्च अनुमोदन कार्यक्रम को शेड्यूल करते हैं। यद्यपि एक पुजारी को ढूंढना आसान है, लेकिन नियुक्ति करना आसान है। लेकिन आप त्वरित कॉल या संक्षिप्त मीटिंग के साथ एक निजी सत्र बुक कर सकते हैं।
    • यदि आप घबराते हुए चर्च में जा रहे हैं, तो नहीं रहना! बाहर या चर्च, जो आमतौर पर प्रवेश द्वार पर पाया जाता है की समय पर एक पोस्टर पर - कई चर्चों बयान की अनुसूची की घोषणा। कभी-कभी इंटरनेट पर भी उपलब्ध है!
    • निजी सत्र एक अच्छा विचार है यदि आपके पास बहुत कुछ है आम तौर पर एक आम सहमति के बारे में 10 मिनट तक रहता है। अगर आपको लगता है कि आप इस से अधिक कुछ ले सकते हैं, तो एक निजी सत्र का अनुरोध करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • पिक्चर का नाम बनिशन टू गॉन्शन स्टेप 4
    4
    प्रार्थना करो कि आप ईमानदार और अपने पापों से पश्चाताप कर सकें। यह हमेशा यह सुनिश्चित करें कि सब कुछ अच्छी तरह से चला जाता है कबूल करने से पहले कुछ प्रार्थना करने के लिए अच्छा है, आप कुछ भी भूल जाते हैं और यह सुनिश्चित करें कि उनकी तपस्या महत्वपूर्ण और वास्तविक है नहीं होंगे। सर्वोत्तम इरादों के साथ स्वीकार करने के लिए जाने से ज्यादा कुछ ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है
    • जो एक अच्छा स्वीकार किया गया है, वह ईमानदारी से, माफी, आत्मा और दिल की खोज के लिए करना है। यहां तक ​​कि अगर तुम सिर्फ पुजारी के सामने बैठते हैं बुदबुदाना: कुछ हिचकी के बीच पश्चाताप "मैं अपने दोस्त, नाराज", यह बहुत पापों पिछले बयान के बाद से प्रतिबद्ध है, जबकि बोरियत का सामना कर रही सूची बेहतर है। यह विश्वास और ईमानदार होने के बारे में, वास्तव में पश्चाताप करने और पाप को अस्वीकार करने के बारे में है।
  • भाग 2
    पुजारी से बात कर रहे

    पटकथा का नाम बयान करने के लिए कदम 5
    1
    चर्च में प्रवेश करें और एक बैंच पर बैठो। आप इकबालिया के लिए सीधे जा सकते हैं (बशर्ते कि वहां कोई नहीं या बाहर इंतज़ार कर रहा है), लेकिन कभी कभी यह कुछ भी करने से पहले बैंक में एक छोटे से प्रतीक्षा करने के लिए बेहतर है। आप चर्च में अकेले हैं क्या आप महसूस कर सकते हैं कि आपकी ऊर्जा आपके आस-पास गूंज रही है? क्या आप भगवान के राज्य की महानता महसूस कर सकते हैं और आप इसका एक हिस्सा कितना है?
    • एक पल के लिए घुटने और अपने सिर के नीचे प्रार्थना करें, हाथ एक साथ रखे हुए हैं अपने विश्वास पर ध्यान दें और आप अभी कैसे महसूस करते हैं इस बात पर विचार करें कि आपने परमेश्वर के फोन पर कैसे प्रतिक्रिया दी है और आप अपने सभी प्रेम के प्रकाश में कैसे जी रहे हैं।
  • पिक्चर नामक ग्यान टू कन्फेशन चरण 6
    2
    एकजुट दर्ज करें - जब पुजारी तैयार हो, तो निश्चित रूप से। आप शायद उसे अकेला देख लेंगे या कोई आपसे आगे आने वाला होगा उसके सामने बैठो या एक स्क्रीन के माध्यम से - यह पूरी तरह आप पर निर्भर है कि आप अनाम रहेंगे या नहीं। आपसे अलग तरह से व्यवहार नहीं किया जाएगा, वैसे भी।
    • जैसे ही आप आते हैं, क्रूस का संकेत दो, "मुझे आशीर्वाद दे, पिताजी, क्योंकि मैंने पाप किया है। मेरे पिछले कबूल के बाद से (भरें) किया गया है। " यह मानक, पारंपरिक वाक्यांश है। हालांकि, अगर आप बस बैठते हैं और पुजारी को नमस्कार करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। वह जानता है कि वह क्या करता है
      • बीजान्टिन संस्कार में कुछ मतभेद हैं। पुजारी उसके बगल में बैठ सकते हैं और उसके सिर पर चुरा लिया। वह छूटने की प्रार्थना भी कर सकता है। लेकिन यह विचार एक ही है - वहां जाकर ऐसा करता है जैसा वह पूछता है
  • पिक्चर शीर्षक से बंदी क़ानून चरण 7
    3
    पुजारी के निर्देशों का पालन करें नीचे बैठकर क्रूस की निशानी बनाकर बैठकर और पुजारी के निर्देशों का पालन करें। उन्होंने कहा कि तुम कितनी देर तक कबूल नहीं है पूछना होगा (यदि आप अपने दम पर यह खुलासा नहीं करते हैं), तो आपको कैसा महसूस होता है, हो सकता है के बारे में कैसे अपने विश्वास है और पापों जिसके लिए आप उसे और भगवान से बात करना चाहते के बारे में पूछते हैं। यह एक अनौपचारिक बातचीत की तरह है!
    • दबाव महसूस न करें, आपके पर बिल्कुल दबाव नहीं होता है। दोबारा: जब तक आप अपने दिल को शुद्ध करने के इरादे से चर्च में चले गए हैं, तब तक आपका स्वागत है इसमें कोई गलतफहमी नहीं है!



  • पिक्चर शीर्षक से बांग्लादेश जाना चरण 8
    4
    अपने पापों को मान लें यह हिस्सा डरा देता है, लेकिन इस तरफ से सोचो: जिस पुजारी से आप बात कर रहे हैं वह सब कुछ सुना होगा। जो भी आपको कहना है वह आपको परेशान नहीं करेगा जब वह पूछता है, उन सभी को डंपिंग शुरू करें, अधिक या कम गंभीरता से वह क्या पूछता है, लेकिन विस्तार में जाने की आवश्यकता न हो। एक सरल "मैंने यह किया और वह" पर्याप्त है
    • याजक बहुत समझ जाएगा अगर आपको यह याद नहीं है कि यह कब हुआ है, तो कोई समस्या नहीं है। अगर आपको अपनी मंशा नहीं याद है, ठीक है क्या मायने रखता है कि आप यथासंभव ईमानदार हैं और आपका दिल शांत है
  • पिक्चर शीर्षक से कन्फेशन चरण 9 पर जाएं
    5
    पुजारी की सलाह को सुनो वह सब कुछ के बारे में बात करेगा, अपने इरादों को पूछ रहा है, लेकिन विशेष रूप से आपके लिए परमेश्वर के प्यार, पापों और इन बातों के बारे में। यदि पुजारी को कोई भी विचार है कि उसे भगवान के करीब लाने के लिए, तो वह एक सुझाव के साथ आ सकता है। वह सभी के बाद मदद करने के लिए है तब वह आपको दंड का एक अधिनियम बनाने के लिए कहेंगे। यह ऐसा है:
    • हे भगवान, मैं पछतावा हूं कि तुम मेरे मन में दुःख उठाओ
      गलत पथ का चयन करके और अच्छे अभ्यास करने में नाकाम रहने से,
      मैंने तुम्हारे विरुद्ध पाप किया है, जिसे मुझे प्यार करना चाहिए
      सब बातों पर मैं तुम्हारी अनुग्रह की सहायता से बदलना चाहता हूं,
      तपस्या का भुगतान करने के लिए, पाप के लिए और नहीं
      और हर चीज से बचने के लिए जो मुझे गलत रास्ते पर ले जाता है।
      यीशु हमारे प्रभु का सामना करना पड़ा और हमारे लिए मर गया।
      आपके नाम पर, मेरे भगवान, दया है।
  • पिक्चर शीर्षक से कन्फेशन में जाएं चरण 10
    6
    ध्यान दें जब पुजारी दोषदान की पेशकश करता है और तपस्या की सिफारिश करता है चिंता मत करो! यह बहुत ज्यादा नहीं होगा तुम भी छोड़ सकते हो और कुछ महत्वपूर्ण प्रार्थना कर सकते हो दिल से छूटना स्वीकार करें - अब आपके पास निपटने के लिए एक उथले स्लेट है। आप ऊंचा महसूस करेंगे!
    • इसे स्पष्ट करने के लिए: "मुक्ति" का अर्थ है कि आपके पापों को ठीक किया गया है। "तपस्या" जब आप पश्चाताप और खेद व्यक्त किया, भगवान दिखा रहा है कि आप वास्तव में उन्होंने क्या किया के लिए पछतावा और सभी वह चाहता है माफी पाने के लिए है।
  • भाग 3
    प्रतिबद्धता को सील करना

    पिक्चर नामक गॉन्फ़ी कन्फेशन चरण 11
    1
    एकजुट होने से पहले थोड़ा हल्का लग रहा है। याजक कहेंगे, "शांति में जाओ, प्यार और भगवान की सेवा," या कुछ और। मुस्कुराओ, धन्यवाद, बाहर निकलो और अपने आप को खुश करो! आपके पापों को माफ कर दिया गया है और आपके पास शुरू करने के अनगिनत अवसर हैं। आप भगवान के करीब हैं क्या आप इसे महसूस कर सकते हैं? इस पुनरारंभ के बाद आप क्या करना चाहते हैं?
    • यदि आप कुछ पाप भूल गए हैं जिसे आप चाहते हैं, कोई समस्या नहीं है। भगवान अपने इरादे जानता है और वह अन्य सभी पापों के माफ किया गया था लेकिन जब आप अगली बयान में उल्लेख कर सकते हैं या पाप पर विचार कर रही अंत और यह एक अनावश्यक गलती में बदल खत्म हो सकता है!
  • पिक्चर नामक ब्योम पर जाएं कन्फ्यूशन 12
    2
    यदि आप चाहें, तो चर्च प्यू पर लौटें बहुत से लोग बैंक में लौटते हैं, प्रार्थना समाप्त करते हैं, और चुपचाप भगवान का धन्यवाद करते हैं और अगर आपकी तपस्या में कुछ विशेष प्रार्थनाएं हैं, तो अभी भगवान से संपर्क करने से बेहतर कुछ नहीं है। बैंक पर वापस जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और प्रार्थना के साथ अपने सामंजस्य को सुदृढ़ करें।
    • कई लोग अपने अनुभवों और भविष्य के पापों से बचने के बारे में चिंतन करते हैं। कब फिर से कबूल करने की योजना है? अपनी छवि में रहने के लिए प्रेरित होने के दौरान आप क्या कर सकते हैं? उसके प्रतिरूप में निर्धारित और अनुभव करने वाले अनुभव
  • पिक्चर का शीर्षक बयान पर जाना 13
    3
    अपनी तपस्या को पूरा करें यह जितना जल्दी हो सके, पुजारी ने तपस्या के रूप में जो भी सिफारिश की है, उसे पूरा करना अच्छा होगा। चाहे वह प्यू पर प्रार्थना हो या किसी प्रियजन के साथ वार्तालाप करें, अपनी इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश करें जितनी जल्दी हो सके। जब सब कुछ कहा और किया जाता है तो आपको काफी राहत मिलेगी!
    • अपनी तपस्या समाप्त करने के बाद, आप ईश्वर का शुक्रिया अदा करने के लिए समय ले सकते हैं और उसके मुक्ति का जश्न मना सकते हैं। सोचें भगवान कितना प्यार करता है और कितना अद्भुत है उसकी महिमा का एक हिस्सा बनना है हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं है!
  • पिक्चर शीर्षक से कन्फेशन पर जाएँ 14
    4
    भगवान द्वारा खड़े होने का वादा आपको फिर से पाप करने की उम्मीद नहीं है भगवान जानता है कि यह कैसे हास्यास्पद है! केवल एक चीज जिसे आप करना चाहते हैं वह उन स्थितियों से बचने का प्रयास करें जो पाप को जन्म दें। पाप के बहाने के रूप में बयान स्वीकार करने के लिए ना ही दिलचस्प है: नहीं, नहीं, नहीं। बयान देवता और मानवता को एक साथ लाने के लिए कार्य करता है, उनकी सभी अपूर्णता के लिए वह सिर्फ आशा करता है कि आप अपना सर्वोत्तम दे दें
    • आने वाले दिनों और हफ्तों में, अपने जीवन में ईश्वर की भूमिका को ध्यान में रखें और जिस तरह से वह उम्मीद करता है जीने के लिए आप क्या कर सकते हैं। शास्त्रों से प्रेरणा प्राप्त करें और अपने आप को उन लोगों से घिरा रखें जो इस तरह से रहना चाहते हैं। दूसरे शब्दों में, आगे बढ़ें, भगवान की प्रेम और सेवा करें। आपका भगवान
  • युक्तियाँ

    • उल्लंघन अधिनियम का एक और संस्करण है। यहाँ:
      • हे भगवान, मैं आपको दुख देने के लिए पछतावा करता हूं, और मैं अपने सभी पापों की घृणा करता हूं, क्योंकि यह मेरे ऊपर भी वजन करता है कि मैं स्वर्ग खो गया और नर्क का हकदार था। परन्तु सब से ऊपर क्योंकि मेरे भगवान ने आप को नाराज किया, कि तुम मेरे सारे प्रेम की इतनी अच्छी और योग्य हो। मैं अपनी कृपा की मदद से बदलना, मेरे पापों को कबूल करने, मेरी तपस्या का भुगतान करने और अपना जीवन सुधारने के लिए आश्वस्त हूं। आमीन।

    आवश्यक सामग्री

    • एक माला या एक तिहाई (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com