IhsAdke.com

कैसे समय के पास में तेजी लाने के लिए

क्या आपको कभी कुछ के लिए इंतजार करना पड़ता है और ऐसा लग रहा था जैसे यह साल लगेगा? अगर आपको एक घंटे या एक महीने का इंतजार करना पड़ता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, आप इसे एक दूसरे की तरह दिख सकते हैं

सामग्री

चरणों

पिक्चर का शीर्षक टाइम टाइम तेज़ तेज चरण 1
1
कुछ और सोचें
  • पटकथा का समय बनाओ समय से तेज़ कदम चरण 2
    2
    इस बारे में सोचो कि आपको इंतजार क्यों करना है इसे मानो या न मानें, बिना किसी कारण के इंतजार करना, इंतजार करने से आपको और इंतजार करना अधिक मुश्किल होता है। यदि आप अपने माता-पिता या किसी अन्य चीज़ से नोटबुक प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं, तो हो सकता है कि आप जिम्मेदारी संभालने के लिए पर्याप्त न हों। आप उन चीजों के बारे में सोच भी सकते हैं जो आपको वही चाहते हैं जो आप चाहते हैं कि आप तेज़ी से चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से टाइम पास तेज चरण 3
    3
    उसने कुछ और करके खुद को विचलित कर दिया अपने आप को व्यस्त रखने के लिए एक पुस्तक, घड़ी टीवी, या किसी अन्य गतिविधि पर ध्यान केंद्रित करें पढ़ें
  • पटकथा का शीर्षक टाइम टाइम तेज़ तेज चरण 4
    4
    अपनी घड़ी रखें यदि आपके पास अपनी घड़ी की आसानी से पहुंच है, तो आप घड़ी को और अधिक बार देखने के लिए परीक्षा लेंगे, जो धीमे इंतजार करता है



  • पटकथा का शीर्षक टाइम टाइम तेज़ तेज चरण 5
    5
    पता है कि इंतजार का उसके पुरस्कार हैं यदि आप एक विशेष आइटम जैसे नोटबुक के लिए उम्मीद कर रहे हैं, तो यह अधिक फायदेमंद होगा यदि आप इसके लिए इंतजार करते हैं क्योंकि एक दिन आपको बहुत अधिक वांछित चीज होगी।
  • पिक्चर का शीर्षक टाइम टाइम तेज़ तेज चरण 6
    6
    अपने जीवन के साथ रहें अगर आप बस इंतजार के चारों ओर बैठते हैं, तो आप उदास महसूस करेंगे और ऐसा लगता होगा कि आप जो चाहते हैं वह कभी नहीं आएगा।
  • नींद

    पिक्चर शीर्षक से टाइम पास तेज चरण 7
    1
    ध्यान दें कि जब आप जागते हैं तो आप कुछ भी याद नहीं कर सकते। एक झपकी ले लो और आराम करो!
  • 2
    इसके अलावा, दूसरों के लिए अच्छी बातें करने से न केवल समय बीतता है, यह आपको अच्छा महसूस भी करेगा! अपना कुछ समय दान करने का प्रयास करें या छोटे व्यवसायों की तलाश करें, जैसे सफाई। आम तौर पर, किसी व्यक्ति की आपसे क्या उम्मीद की जा रही है, उसके बारे में सोचने में मदद करना, और आपको किसी और की मदद करने के बारे में अच्छा लगता है!
  • 3
    एक शौक है कुछ ऐसा ढूंढें जिसे आप आनंद लेते हैं या आप कुशल होते हैं, और समय अविश्वसनीय तेजी से पारित होगा कुछ विचारों में पेंटिंग, कविता, कहानी-कह, मार्शल आर्ट आदि शामिल हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com