IhsAdke.com

आपके जघन बाल की देखभाल कैसे करें

अपने जघन बाल की देखभाल करना मुश्किल हो सकता है। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं कि उनकी देखभाल कैसे करें और यदि सब ठीक हो जाए, तो वे आपके लिए सहायक हो सकते हैं।

यदि आपके पास कुछ उबाऊ समस्या है, तो विषय पर अन्य लेख देखें।

चरणों

अपने जघन बाल चरण 1 के बाद देखो
1
तय करें कि आप इस क्षेत्र की देखभाल कैसे करना चाहते हैं। आप बाल को पूरी तरह से हटाने का फैसला कर सकते हैं या बस उन्हें ट्रिम कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप प्राकृतिक देखने के लिए चुन सकते हैं। याद रखें कि एपिलेशन एक विकल्प है और बाल हटाने के क्रीम भी आपको शांत दिख सकते हैं और दर्द का कारण नहीं बन सकते।
  • अपने जघन बाल चरण 2 के बाद देखो
    2



    गंजा क्षेत्रों की देखभाल: सुनिश्चित करें कि आप के लिए बालों को हटाने की सही पद्धति मिलती है कुछ निकालने के विकल्प कुछ लोगों में चकत्ते का कारण बन सकते हैं बालों को हटाने के किसी भी तरीके के बाद आपकी पसंद की मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग करके आप इस प्रकार की समस्या से बच सकते हैं
  • अपने जघन बाल चरण 3 के बाद देखो
    3
    अपने आप को साफ और साफ रखें: किसी भी खराब गंध की मौजूदगी की पहचान करें बालों के स्प्रे का प्रयोग गंध को छिपाने के लिए कर सकते हैं, लेकिन ये उत्पाद क्षेत्र के नाजुक त्वचा को परेशान कर सकते हैं। यदि आप संक्रमण के कोई लक्षण देखते हैं, तो इसके बारे में अपने डॉक्टर से परामर्श करें।
  • आपके जघन बाल चरण 4 के बाद देखो
    4
    अच्छी तरह से धोएं: अगर आप अपने निजी हिस्सों को साफ नहीं करते हैं, तो आपको अन्य लोगों की तुलना में अधिक संक्रमण हो सकते हैं। साबुन और गर्म पानी से शरीर के किसी अन्य भाग के रूप में धो लें (यह खराब गंध को कम कर सकता है)
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com