IhsAdke.com

सर्वश्रेष्ठ रूप कैसे प्राप्त करें

हर कोई एक मॉडल के रूप को प्राप्त नहीं कर सकता है, लेकिन इस लेख को पढ़ कर आप सीख सकते हैं कि आपको सबसे अच्छा कैसे देख सकते हैं और एक अच्छा प्रभाव बना सकते हैं!

चरणों

इमेज शीर्षक देखें आपका सर्वश्रेष्ठ चरण 1
1
अपना चेहरा धो लें अपनी त्वचा के प्रकार को जानने के लिए कुछ शोध करें और फिर विभिन्न त्वचा की स्थितियों (तेल, सूखी, संवेदनशील, आदि) के लिए उत्पादों को देखें। सप्ताह में एक बार अपना चेहरा भाप करें तो एक चेहरा मुखौटा और एक भौतिक या रासायनिक विभाजन करना, लेकिन दोनों नहीं, जैसा कि आप त्वचा को परेशान कर सकते हैं और अधिक समस्याएं पैदा कर सकते हैं। हमेशा moisturizer का उपयोग करें, भले ही आपके पास तेल की त्वचा हो, क्योंकि आपकी त्वचा अधिक तेल पैदा करती है अगर यह अच्छी तरह से हाइड्रेटेड नहीं है।
  • इमेज शीर्षक जिसे आपका बेस्ट चरण 2 देखें
    2
    यदि आप छाती, पीठ या हथियार की त्वचा पर जलन होती है तो सैलिसिलिक एसिड के साथ एक शरीर साबुन का प्रयोग करें। स्नान करने के बाद त्वचा नरम और रेशमी रखने के लिए न्यूरॉइराइज़र लागू करें। हालांकि यह विरोधाभासी लगता है, गर्म स्नान त्वचा की जलयोजन को हटा देता है।
  • इमेज शीर्षक देखें आपका सर्वश्रेष्ठ चरण 3
    3
    चेहरे के बाल निकालें पुरुषों के लिए, शेविंग के बिना एक या दो दिन में कोई समस्या नहीं है, अगर यह आपकी उपस्थिति को अधिक मर्दाना बनाती है और मैला नहीं दिखती है भौंहों के बीच बाल से छुटकारा पाने के लिए और बगल की तरह कुछ जगहों को ट्रिम करना हमेशा अच्छा होता है मांसपेशी अच्छा है, घृणित बुरा है महिलाओं, अपने सिर को अपने सिर पर रखो, अपने भौहें और अपनी बाहों ... बाकी सब कुछ गंजे होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक देखें आपका बेस्ट चरण 4
    4
    मेकअप लागू करें सूक्ष्म रूप से अंधेरे स्पॉट और डिसोलोरेशनों को राहत देते हैं, ब्लश, मस्करा और होंठ ग्लोस का उपयोग जितना संभव हो उतना कम होता है।
  • आपकी सर्वश्रेष्ठ चरण 5 देखें चित्र शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बाल ट्रिम कर दीजिए कोई नई कटौती करने की आवश्यकता नहीं है डबल सिरों को ट्रिम करें और अपने बालों को स्वस्थ दिखें।



  • इमेज शीर्षक देखें आपका बेस्ट चरण 6
    6
    अपने नाखूनों को काटें। महिलाओं को अधिक सावधानीपूर्वक, कंटूरिंग और पेंटिंग में कटौती कर सकते हैं। उन्हें साफ और यहां तक ​​कि छोड़ दें
  • सबसे बढ़िया कदम 7 देखें शीर्षक वाला चित्र
    7
    इसे खुर से रोकने के लिए होंठ बाम का प्रयोग करें।
  • सबसे बढ़िया चरण 8 देखें शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने शरीर को मूल्यवान करने के लिए पोशाक फैशनेबल होने के चलते फैशनेबल होने का पालन न करें। खोजें जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है, आपके शरीर का आकार, और जो आपको आत्मविश्वास महसूस करता है
  • आपका सर्वश्रेष्ठ कदम 9 देखो शीर्षक वाला चित्र
    9
    दांत whiteners का उपयोग करने पर विचार करें
  • आपकी सर्वश्रेष्ठ चरण 10 देखें शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने शरीर की देखभाल करें यहां शीर्षक "सबसे अच्छा संभव स्वरूप कैसे प्राप्त करें" है अगर आपको नहीं लगता कि आपका शरीर संभवतः सबसे अच्छा आकार में है, तो फिटनेस के बारे में पढ़ें, इसे जांचें और फिर काम करें। एक अच्छी कसरत की नियमित और शरीर सौष्ठव लें और नई स्वस्थ आदतों (कोई भोजन नहीं) प्राप्त करें।
  • इमेज शीर्षक देखें आपका बेस्ट चरण 11
    11
    स्माइल! मुस्कुराहट किसी पर भी अच्छी लगती है आत्मविश्वास आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करने में भी मदद करता है और आपको एक विशेष स्पर्श देता है जो लोगों के ध्यान को आकर्षित करने में समाप्त होता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com