IhsAdke.com

व्हाइट हेयर कैसे प्राप्त करें

यदि आप अपने बाल को एक सुंदर और बोल्ड स्टेटमेंट में बदलना चाहते हैं, तो यह कैसे सफेद छोड़ने के बारे में है धागे से रंग निकालकर उन्हें सूख सकता है, लेकिन यदि आप सही तकनीक का उपयोग करते हैं, तो आप लंबी अवधि के नुकसान से बच सकते हैं। बर्फ-सफेद बालों को प्राप्त करने के लिए विरंजन और टोनिंग का प्रयोग करना सीखें और बहुत खूबसूरत।

चरणों

भाग 1
स्वस्थ बालों को छोड़कर

  1. 1
    इससे पहले अपने बाल की स्थिति को ध्यान में रखते हुए इसे फीका करने की कोशिश करें। यदि आप धागे को घुलना चाहते हैं, तो उन्हें यथासंभव स्वस्थ होना चाहिए। Discoloring से पहले सप्ताह, जो उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, विशेष रूप से रासायनिक और थर्मल उपचार से बचें
    • यदि आपके बालों को सूखी और क्षतिग्रस्त है, तो मलिनकिरण से पहले इसे ठीक करने के लिए समय निकालना। ऐसा करने के लिए, आप उपचार के मुखौटे का उपयोग कर सकते हैं और औजारों या उत्पादों के उपयोग के बिना तारों को स्वाभाविक रूप से सूख सकते हैं।
  2. 2
    बाल पर रासायनिक उपचार न करें। मलिनकिरण प्रक्रिया स्वस्थ बालों पर सबसे अच्छा काम करती है जो कि रंगे नहीं, चिकनाई, स्थायी रूप से नक़्क़ाशीदार या रासायनिक रूप से अन्यथा इलाज नहीं की गई है।
    • व्यावसायिक हेयरड्रेसर बाल को रसायनों के प्रयोग के दौरान कम से कम दो सप्ताह प्रतीक्षा करने की सलाह देते हैं। आपके बालों के स्वस्थ होने पर इस समय को छोटा या लंबा किया जा सकता है।
    • यदि सारंग रंगे होने के बाद स्वस्थ दिखता है, तो संभवतः आप केवल दो हफ़्ते इंतजार कर सकते हैं इससे पहले कि यह फीका हो।
  3. व्हाईट हेयर स्टेप 1 जाओ शीर्षक वाला इमेज
    3
    मलिनकिरण से कम से कम तीन घंटे पहले नारियल के तेल के साथ बाल कवर करें। हथेलियों को गर्म करने के लिए अतिरिक्त कुंवारी तेल के थोड़ा और अधिक गरम करें और उसके बाद बाल और खोपड़ी में उत्पाद को मालिश करें। मलिनकिरण से पहले तेल को निकालना आवश्यक नहीं है।
    • यदि संभव हो तो, मलिनकिरण से पहले रात भर तेल छोड़ दें।
    • कुछ लोग यह भी मानते हैं कि उत्पाद प्रक्रिया में मदद कर सकता है, हालांकि इसके लिए कोई वास्तविक सबूत नहीं है।
    • नारियल का तेल बालों को घुसना करने के लिए पर्याप्त अणुओं से बना होता है, जिससे यह मॉइस्चराइजिंग के लिए एक प्रभावी विकल्प बनता है।
  4. 4
    शैंपू और कंडीशनर का उपयोग नरम और मॉइस्चराइजिंग उन लोगों की खोज करें जो कचरे के जमाण या प्राकृतिक तेलों को निकालने के बिना बालों को हाइड्रेट करते हैं। यदि आप बहुत खर्च नहीं कर सकते हैं, तो आपको रियायती डिपार्टमेंट स्टोरों या सौंदर्य दुकानों में उच्च गुणवत्ता वाली सैलून ब्रांड मिल सकते हैं।
    • कम पीएच, तेल (अरगन, एवोकैडो, जैतून का तेल), ग्लिसरीन और अल्कोहल की तलाश करें जो कि "सी" या "एस" से शुरू होते हैं।
    • मजबूत सुगंध के साथ उत्पादों से बचें, जिनके नाम "प्रोप", सल्फेट्स और उत्पाद शामिल हैं, जो बाल को मात्रा देने के लिए कहते हैं।
  5. 5
    अंतिम रूप से सावधानीपूर्वक चुनें आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रकारों पर ध्यान दें उदाहरण के लिए, जो कुछ भी बाल को मात्रा देता है वह भी सूख जाएगा।
    • बस शैंपू और कंडीशनर के मामले में, बस उन्हें हाइड्रेट करने के लिए तारों में लपेटें।
  6. 6
    बालों को गर्मी लगाने से बचें हेयर ड्रायर, फ्लैट लोहा या बेबीलिस का उपयोग न करें क्योंकि गर्मी का नुकसान और बालों के रोम को कमजोर करते हैं। धागे धोने के बाद, उन पर तौलिया रगड़ना न करें - उन्हें धीरे से निचोड़ने के लिए इसका इस्तेमाल करें
    • यदि आपको अपने बालों को सीधा करने की आवश्यकता है, तो इसे सीधा करने और इसे कर्ल के लिए गैर-थर्मल विकल्प पसंद करें। विभिन्न तरीकों को खोजने के लिए एक खोज साइट पर "चिकनी / बिना कैश गर्मी" टाइप करें

भाग 2
सामग्री को इकट्ठा करना

छवि का शीर्षक व्हाईट हेयर चरण 2 प्राप्त करें
1
सौंदर्य उत्पादों की दुकान पर जाएं फार्मेसी टिंक्चर ब्रांड कम से कम गुणवत्ता की तुलना में आप सैलून में मिलते हैं, और ये स्टोर आपको पेशेवर गुणवत्ता वाले उत्पादों और उपकरणों को खरीदने की अनुमति देगा।
  • सैली सौंदर्य आपूर्ति सबसे लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य दुकानों में से एक है। देखें कि इनमें से कोई एक या आपके शहर के पास या किसी अन्य के समान है या नहीं।
  • 2
    ब्लीचिंग पाउडर खरीदें यह संकुल या ट्यूबों में आता है यदि आप अपने बाल को एक से अधिक बार ढंका जाने की सोच रहे हैं, तो एक ट्यूब सस्ता निकलती है।
  • 3
    एक डेवलपर खरीदें वह अपने बाल को ढंकने के लिए पाउडर के साथ प्रतिक्रिया करता है और 10 से 40 तक के विभिन्न संस्करणों में आता है। ज़्यादा ज़ोर से आवाज़, वह अपना गोरा बाल छोड़ देगा, लेकिन वह जितना अधिक नुकसान पहुंचाएगा उतना अधिक होगा।
    • कई हेयरड्रेसर 10 से 20 संस्करणों का उपयोग करने की सलाह देते हैं। अपने बालों को सफेद करने के लिए मिश्रण के लिए अधिक समय लगेगा, लेकिन नुकसान को भी उच्च मात्रा के मुकाबले बहुत कम होगा।
    • यदि आपके बाल पतले और नाजुक हैं, तो 10-वॉल्यूम डेवलपर का उपयोग करें। अंधेरे और मोटे तारों के लिए, 30 या 40 वॉल्यूम के डेवलपर की आवश्यकता हो सकती है।
    • 20-वॉल्यूम डेवलपर आपकी दक्षता और चिकनाई के लिए सबसे सुरक्षित शर्त है। इसलिए यदि आप संदेह में हैं, तो यह एक चुनें!
  • 4
    एक टोनर खरीदें वह वह है जो आपके बाल पीला से सफेद रंग में ले जाएगा। Toners कई रंगों में आते हैं, नीले, चांदी और बैंगनी सहित
    • जब कोई उत्पाद चुनते हैं, तो अपनी त्वचा की टोन और अपने बालों के रंग पर विचार करें। अगर तार बहुत स्वर्ण हैं, तो रंग पहिया पर सोना के विपरीत एक टोनर टोन चुनें, जैसे कि नीले या बैंगनी-ग्रे।
    • कुछ टोनर को डेवलपर्स के साथ मिश्रित करने की आवश्यकता होती है, इससे पहले कि वे बाल पर लागू होते हैं, जबकि अन्य आवेदन करने के लिए पहले से ही तैयार हैं। दोनों समान रूप से प्रभावी हो सकते हैं
  • 5
    एक लाल-सोना दलाल खरीदें यह आम तौर पर छोटे पैकेज में आता है जो कोपर टन को कम करने में मदद करने के लिए सफेद रंग के मिश्रण में जोड़ा जा सकता है।
  • 6
    यदि आपके पास पर्याप्त ब्लीच है तो देखें यदि आपके बाल लंबे हैं, तो आपको प्रत्येक उत्पाद के कम से कम दो पैकेज की आवश्यकता है, यदि अधिक नहीं।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपको कितना की आवश्यकता होगी, यह कमी के मुकाबले पाप के लिए बेहतर है। आप बाद में छोड़े गए संकुलों में से एक का उपयोग जड़ों को सुधारने के लिए कर सकते हैं।
  • 7
    शैम्पू और कंडीशनर toners खरीदें विरक्त बाल के लिए विशेष रूप से निर्मित उत्पादों की तलाश करें जिन पर एक मजबूत बैंगनी या नीले रंग का रंग होगा।
    • यदि आप पैसे से बाहर हैं, तो कम से कम शैम्पू खरीदें, जो बालों से तांबे को निकालने के लिए कंडीशनर की तुलना में अधिक प्रभावी है।
  • 8
    अपने बाल डाई करने के लिए उपकरण प्राप्त करें ब्लीच मिश्रण के लिए सामग्री के अलावा, आपको एक डाइंग ब्रश, एक प्लास्टिक मिक्सिंग कटोरा, एक प्लास्टिक चम्मच, दस्ताने, बाल क्लिप, तौलिए और एक प्लास्टिक की टोपी की आवश्यकता होगी।
    • कुछ धातु का उपयोग न करें क्योंकि यह ब्लीच के साथ नकारात्मक प्रतिक्रिया कर सकता है।
    • आप पुराने तौलिये का उपयोग तब भी कर सकते हैं जब तक आप उनको खराब न करें।
  • भाग 3
    बाल विरंजन

    1. 1
      प्रारंभिक परीक्षण करें अपने बालों को ढंकने से पहले, आपको संपर्क परीक्षण और विकट परीक्षण करना होगा। पहले एक यह सुनिश्चित करेगा कि आप मिश्रण में मौजूद कुछ भी एलर्जी नहीं कर रहे हैं और दूसरा आपको यह तय करने में मदद करेगा कि बालों में उत्पाद को कितनी देर से छोड़ना है।
      • एक संपर्क परीक्षण करने के लिए, उस उत्पाद का एक छोटा मिश्रण मिला जिसे आप बाल पर उपयोग करेंगे और कान के पीछे इसका थोड़ा लगा लेंगे। 30 मिनट के लिए छोड़ दें, अतिरिक्त निकालें और स्पॉट को छूने या 48 घंटों के लिए इसे न छीलने का प्रयास करें। अगर, उस समय के बाद, त्वचा के उस क्षेत्र में समस्या नहीं होती है, प्रक्रिया के साथ जारी रखें।
      • विकट परीक्षण के लिए, ब्लीच की एक छोटी मात्रा तैयार करें और इसे एक बाती के लिए लागू करें हर 10 या 15 मिनट की जांच करें जब तक आप वांछित रंग तक नहीं पहुंच पाते और ध्यान दें कि आपके सिर में प्रक्रिया की लंबाई का एक विचार प्राप्त करने के लिए उस छाया को पाने के लिए वह समय लिया गया था।
      • यदि आप केवल एक परीक्षण करने जा रहे हैं, तो संपर्क करें, क्योंकि एक गंभीर एलर्जी की प्रतिक्रिया घातक हो सकती है।
    2. व्हाईट हेयर स्टेप 3 वाला शीर्षक वाला इमेज
      2
      तैयार हो जाओ पुराने कपड़े पहनें जो दाग को परेशान नहीं करते हैं, अपने कंधों पर एक तौलिया डाल कर और पास के तौलिये का दूसरा ढेर छोड़ दें अगर ब्लीच मिश्रण गिर जाता है, जहां यह नहीं होना चाहिए। अपने हाथों की रक्षा के लिए दस्ताने की एक जोड़ी रखो।
    3. 3
      कटोरे में डिल्लोराइज़िंग पाउडर रखें। प्लास्टिक के चम्मच का उपयोग करके, सभी पाउडर डालकर आप कंटेनर में इस्तेमाल करेंगे। उत्पाद का पालन करने के निर्देश के साथ आ जाएगा
      • यदि कोई निर्देश नहीं हैं, तो लगभग एक से एक पाउडर और डेवलपर के अनुपात का उपयोग करें। आप एक चम्मच पाउडर और एक डेवलपर डाल सकते हैं, उन्हें थोड़ी मात्रा में मिलाकर रख सकते हैं।
    4. व्हाइट हेयर स्टेप 4 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
      4
      डिल्लोराइज़िंग पाउडर के लिए डेवलपर क्रीम जोड़ें। डिक्लोरेंट की सही मात्रा रखो और इसे प्लास्टिक के चम्मच के साथ मिश्रण करें, एक मलाईदार, मोटी स्थिरता की तलाश करें।
      • जब तक पैकेज अन्यथा नहीं कहता, डेवलपर-टू-पाउडर अनुपात एक-से-एक के बारे में होना चाहिए, जो कि डेवलपर चम्मच के लिए एक चम्मच पाउडर है।
    5. 5
      मिश्रण में सुनहरा लाल दलाल जोड़ें दो पिछले उत्पादों के संयोजन के बाद, कुछ सुनहरे लाल दलाल को एक गाइड के रूप में पैकेजिंग पर निर्देशों का उपयोग करते हुए मिश्रण में डाल दें।
    6. व्हाईट हेयर चरण 5 प्राप्त करें
      6
      शुष्क, गैर-धोया बालों के मिश्रण को लागू करें डाई ब्रश का इस्तेमाल करते हुए, जड़ों से लगभग 2.5 सेंटीमीटर छोड़कर, जड़ों को युक्तियों से बाल के मिश्रण को लागू करें। ये ऊपरी खोपड़ी के निकटता के कारण बालों के मुकाबले अधिक तेजी से उज्ज्वल होंगे। तो बालों के बाकी के बाद फीका पड़ा है के लिए जड़ों को छोड़ दें।
      • जब तक आपके बाल कम न हों, इस प्रक्रिया के दौरान इसे अलग करने के लिए क्लिप का उपयोग करना सबसे अच्छा होता है
      • सामने की ओर सिर की पीठ से कार्य करें
      • अपने बाल धोने के बाद, मलिनकिरण से कम से कम 24 घंटों तक प्रतीक्षा करें। वह जीसियर है, बेहतर है
    7. 7
      देखें कि मिश्रण समान रूप से वितरित किया गया है या नहीं। जड़ों सहित, सभी बालों को लागू करने के बाद, देखें कि तार पूरी तरह से इसके साथ संतृप्त हैं या नहीं।
      • ऐसा करने के लिए, आप सिर के चारों ओर बालों को मालिश कर सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि बाकी की तुलना में स्पॉन्स सूखे हैं। जब आप इन बिंदुओं को ढूंढते हैं, तो उन पर ब्लीच मिश्रण और मसाज पर अधिक से अधिक गुजारें।
      • सिर के पीछे को देखने के लिए दर्पण का उपयोग करें
    8. चित्र शीर्षक व्हाइट हेयर चरण 6 प्राप्त करें
      8
      प्लास्टिक की चादर के साथ बाल कवर करें आप एक पारदर्शी शावर टोपी भी पहन सकते हैं
      • ब्लीच के रूप में कार्य करता है, आपकी खोपड़ी खरोंच और चुटकी शुरू हो सकती है, जो सामान्य है
      • यदि यह बहुत दर्दनाक हो जाता है, तो प्लास्टिक की फिल्म को हटा दें और ब्लीच धो लो। यदि आपके बाल अभी भी बहुत अंधेरे हैं, तो दो हफ्ते बाद कम मात्रा के डेवलपर के साथ इसे फिर से लेने की कोशिश कर सकते हैं यदि तार काफी स्वस्थ होते हैं
      • इस बिंदु पर, अपने बालों के लिए गर्मी को लागू करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें, या यह अंततः गिर सकता है
    9. 9
      अपने तार की समय-समय पर जाँच करें 15 मिनट के बाद, यह देखने के लिए कि कैसे प्रक्रिया प्रगति हुई है, बालों का एक लॉक देखें। कुछ मिश्रण को निकालने के लिए एक तौलिया का प्रयोग करें - इस बिंदु पर यह स्पष्ट रूप से बाक के रंग को देखने के लिए संभव है।
      • यदि तार अभी भी गहरे हैं, तो बाती को अधिक विरंजन लागू करें, प्लास्टिक की फिल्म को फिर से सम्मिलित करें और उत्पाद को एक और दस मिनट के लिए दें।
      • बालों को हर दस मिनट तक जांचना जारी रखें जब तक कि बाती पूरी तरह से गोरा न हो।
    10. 10
      तार पर ब्लीच 50 से अधिक मिनटों तक न छोड़ें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपका बाल टूट सकता है या गिर सकता है, क्योंकि उत्पाद इसे भंग करने में सक्षम है। तो ब्लीच के दुरुपयोग के बारे में सावधान रहें
    11. चित्र शीर्षक व्हाइट हेयर चरण 7 जाओ



      11
      अपने बालों को धो लें प्लास्टिक की फिल्म निकालें और ठंडे पानी के नीचे खड़े हो जाओ जब तक कि धुंधल के सभी निशान बाहर आ जाए। धो लें, कंडीशनर को लागू करें, और अपने बाल को कुल्ला दें जैसे आप सामान्य रूप से करते हैं, फिर पानी को एक साफ तौलिया के साथ दबाकर निकाल दें
      • आपके बाल गोरा होना चाहिए यदि यह बहुत पीला है, तो toning निर्देशों पर जाएं।
      • यदि तार नारंगी या अभी भी अंधेरे हैं, तो toning से पहले फिर से फीका करना आवश्यक है। अपने बालों को यथासंभव स्वस्थ रखने के लिए, discolorations के बीच दो सप्ताह की प्रतीक्षा करें। ध्यान दें कि ब्लीच को जड़ें फिर से दोबारा लगाने की ज़रूरत नहीं है यदि वे बालों के मुकाबले हल्का हैं। उन हिस्सों पर ही उत्पाद को लागू करें, जिन्हें आप अधिक रोचक करना चाहते हैं।
      • आप कई हफ्तों के लिए मलिनकिरण प्रक्रिया भी लम्बा कर सकते हैं। यदि आपके बाल कुछ मोटे और मोटे हैं, तो आपको इस प्रक्रिया को पांच बार दोहरा सकते हैं।

    भाग 4
    हेयर टोनिंग

    चित्र शीर्षक व्हाइट हेयर चरण 8 प्राप्त करें
    1
    Toning के लिए तैयार करें पिछले प्रक्रिया के अनुसार, पुराने कपड़े और दस्ताने पहनना चाहिए। करीब से तौलिये का एक ढेर छोड़ दें और देखें कि क्या बाल शुरू होने से पहले पूरी तरह से सूखा है।
  • पिक्चर का शीर्षक व्हाईट हेयर चरण 9 प्राप्त करें
    2
    टोनर मिक्स करें अगर यह पहले से मिश्रित और उपयोग करने के लिए तैयार है, तो इस चरण को छोड़ दें। एक स्पष्ट प्लास्टिक कटोरे में, पैकेज निर्देशों के अनुसार डेवलपर के साथ उत्पाद को मिलाएं।
    • अनुपात आमतौर पर टोनर के एक भाग से दो डेवलपर के लिए होता है।
  • पिक्चर का शीर्षक व्हाईट हेयर चरण 10 प्राप्त करें
    3
    बालों को नम करने के लिए उत्पाद को लागू करें ब्लीच (युक्तियों से जड़ों तक और पीछे की तरफ) पास करने के लिए इस्तेमाल की गई तकनीक का प्रयोग करके टोनर के साथ बालों को रंगाने के लिए डाई ब्रश का प्रयोग करें।
  • 4
    देखें कि क्या टोनर समान रूप से लागू किया गया था। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका उत्पाद आपके तारों को संतृप्त कर रहा है और यह समान रूप से लागू किया गया है, अपने बालों से अपना हाथ चलाएं।
    • सिर के पीछे को देखने के लिए दर्पण का उपयोग करें और देखें कि क्या टोनर सब कुछ कवर कर रहा है।
  • व्हाईट हेयर चरण 11 प्राप्त करें
    5
    प्लास्टिक की फिल्म या एक शॉवर टोपी के साथ तारों को कवर करें पैकेज पर निर्दिष्ट समय के लिए टोनर अधिनियम को आइए। उत्पाद की ताकत और बालों के रंग के आधार पर, तारों को सफेद होने के लिए केवल दस मिनट लग सकते हैं।
  • 6
    अपने बालों को हर दस मिनट की जांच करें टोनर के प्रकार के आधार पर इस्तेमाल किया जाता है और आपके बालों को कैसे साफ़ किया जाता है, यह उत्पाद अपेक्षा से अधिक तेज या धीमी कार्य कर सकता है
    • नीले तारों से बचने के लिए हर दस मिनट की जांच करें। बालों की पतली किनारों से कुछ टोनिंग निकालने के लिए एक तौलिया का प्रयोग करें और देखें कि यह रंग क्या हो रहा है। यदि बाक अभी तक वांछित रंग नहीं है, तो उत्पाद को फिर से दोबारा करें और टोपी या प्लास्टिक की चादर नीचे तार लौटाएं।
  • पिक्चर का शीर्षक व्हाईट हेयर चरण 12 प्राप्त करें
    7
    टोनर धो लें जब तक उत्पाद के सभी निशान निकाल दिए गए हैं, तब तक ठंडे पानी के नीचे घुमावदार बाल। शैम्पू और कंडीशनर को सामान्य रूप से पास करें और इसे साफ करने के लिए एक साफ तौलिया के साथ बाल कस लें।
  • चित्र शीर्षक व्हाइट हेयर चरण 13 प्राप्त करें
    8
    अपने बालों की जांच करें इसे हवा में सूखा या, अगर यह अधीर है, तो इसे ड्रायर के सबसे कम तापमान के साथ सूखें। अब जब आप मलिनकिरण और टोनिंग प्रक्रियाओं को पूरा कर चुके हैं, तारों को सफेद और चमकदार होना चाहिए।
    • यदि आपने एक टुकड़ा पास किया है, तो कुछ दिनों की प्रतीक्षा करें और सवाल में बाल किनारा पर प्रक्रिया को दोहराएं।
  • भाग 5
    अपने सफेद बालों की देखभाल

    1. 1
      उसे बहुत दया करो सफेद बालों को नाजुक और सबसे अच्छी स्थिति में भी क्षतिग्रस्त है। इसकी देखभाल करें, शैंपू न करें, अगर यह सूखा दिखता है और जब यह पंसना, चौरसाई और कर्लिंग की बात आती है तो इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए।
      • ज्यादातर समय, बालों को हवा में सूखने दो। यदि आप इसे ड्रायर के साथ सूखने की जरूरत है, तो उपकरण के सबसे कम तापमान का उपयोग करें।
      • ऊतक लगाने या किस्में की प्राकृतिक बनावट से बचने से बचें, क्योंकि ये उन्हें तोड़ने का कारण बन सकती है - आप बालों के किस्में को समाप्त कर सकते हैं जो सिर में से केवल 2.5 या 5 इंच की लंबाई में आ रहे हैं।
      • यदि आपको तारों को सीधा करने की आवश्यकता है, तो आप इसे फ्लैट आयरन के विकल्प के रूप में एक ड्रायर और एक गोल ब्रश का उपयोग करके हासिल कर सकते हैं।
      • एक व्यापक दांतेदार कंघी के साथ बाल कंघी
    2. 2
      वाश के बीच समय दें कई विशेषज्ञों ने अपने बाल धोने के बाद सप्ताह के एक बार केवल एक बार धोखा दिया। शैंपू प्राकृतिक तेलों को हटा देता है, और विचलित तारों को उतना तेल की आवश्यकता होगी जितनी कि वे प्राप्त कर सकते हैं।
      • यदि आप नियमित रूप से बुनना या बुनना, या यदि आप अपने बालों में कई उत्पादों का उपयोग करते हैं, तो आप शौचालय आवृत्ति को सप्ताह में दो बार बढ़ा सकते हैं। यह भी एक शैम्पू को सूखी शैम्पू के साथ बदलना संभव है।
      • जब आप अपने बालों को सूखते हैं, तौलिया के साथ इसे कस लें और इसे टैप करें तौलिया को सिर पर जल्दी से पोंछ न करें, या इससे तारों को और नुकसान हो सकता है।
    3. 3
      पता है कि बालों पर क्या पहनना है क्षतिग्रस्त और विचलित बाल के लिए विशेष रूप से बनाए गए उत्पादों का उपयोग करें: एक बैंगनी शैम्पू और एक इलाज मुखौटा, कम से कम। ऐसे उत्पादों से बचें जो वॉल्यूम देते हैं क्योंकि वे सूख सकते हैं
      • एक अच्छा बालों का तेल बाल नरम बना देगा और कम फ्रिज के साथ होगा। कुछ लोग यह कसम खाता करते हैं कि अतिरिक्त कुंवारी नारियल के तेल में फ्रिज कम हो जाता है और हालत में मदद मिलती है।
    4. 4
      सप्ताह में कम से कम एक बार हाइड्रेट करें सैलून या सौंदर्य दुकान में इलाज के लिए एक अच्छा मुखौटा खरीदें। फार्मेसी के ब्रांडों से बचें, क्योंकि वे केवल बाल को कवर कर सकते हैं, यह चिकना और भारी छोड़कर कर सकते हैं।
    5. 5
      टोनर नियमित रूप से पुन: लागू करें तारों को सफेद रखने के लिए आपको इसे नियमित रूप से पुन: लागू करना होगा आपको इसे हर सप्ताह या हर 15 दिनों में उपयोग करना पड़ सकता है टोनर शैम्पू का उपयोग करके आपको आवृत्ति को कम करने से रोका जा सकेगा जिसके साथ आपको टोनर लागू करने की आवश्यकता होगी।

    भाग 6
    जड़ें लुप्त होती हैं

    1. 1
      जड़ों को बहुत लंबा छोड़ने की कोशिश न करें जब वे कम से कम 2.5 सेमी हैं ब्लीच फिर से लागू करने का प्रयास करें तो बालों में और भी अधिक दिखाई देगा
      • यदि आप लंबे समय तक जड़ों को छोड़ देते हैं, तो उन्हें अपने बालों के बाकी हिस्सों के बिना उन्हें बिना किसी स्पर्श के स्पर्श करना कठिन हो सकता है
    2. 2
      ब्लीच मिश्रण करें यह प्रक्रिया प्रारंभिक मलिनकिरण के समान होगी। डेवलपर के साथ एक-से-एक अनुपात में पाउडर मिश्रण करें और पैकेज निर्देशों के अनुसार सुनहरे लाल दलाल को जोड़ें।
    3. 3
      सूखे, गंदा जड़ों को मिश्रण लागू करें। एक डाई ब्रश का प्रयोग करना, ब्लीच को जड़ों पर ही पास करें आप पहले से ही रंगे हुए बालों पर थोड़ा सा गिरा सकते हैं, लेकिन इसे ज्यादा कवर करने की कोशिश न करें।
      • यदि आपके तार थोड़ा मोटे या लंबे हैं, तो उन्हें क्लिप के साथ अलग करें आप सभी जड़ों को पाने के लिए छोटे बालों को अलग करने में भी उपयोगी पा सकते हैं।
      • तारों के माध्यम से जाने के लिए, ब्रश के टिप के साथ बालों को मोड़कर और अगले विकी पर जाने से पहले दूसरी तरफ चित्रकारी करते हुए, तारों के माध्यम से जाने के लिए ब्रश के इंगित अंत का उपयोग करें।
    4. 4
      अपने बाल नियमित रूप से जांचें लगभग 15 मिनट के बाद, यह बहुत स्पष्ट नहीं हो रहा है, तो देखें। प्रत्येक दस मिनट की जांच करें जब तक जड़ वांछित रंग तक पहुंच न जाए।
    5. 5
      बाल उत्पाद धो लें ठंडे पानी का उपयोग करके मिश्रण को अच्छी तरह से कुल्ला और फिर शैम्पू और कंडीशनर के रूप में आप आमतौर पर करते हैं। अतिरिक्त पानी निकालने के लिए एक साफ तौलिया का उपयोग करके अपने बालों को धीरे से दबाएं
    6. 6
      एक टोनर लागू करें मूल टिनटिंग प्रक्रिया के अनुसार, उत्पाद तैयार करें और इसे डाई ब्रश का उपयोग करके जड़ों पर रखें।
      • यदि बाकी बालों को भी टोनिंग की आवश्यकता होती है, तो पहले पीली जड़ों पर उत्पाद को लागू करें और फिर इसे युक्तियों पर खींचें।
      • यह सुनिश्चित करने के लिए कि तारों को नीला, चांदी या बैंगनी चालू नहीं किया जाएगा, हर दस मिनट में आंख को नज़र रखें।
    7. 7
      टोनर धो लें ठंडे पानी के साथ धागे को कुल्ला, फिर शैम्पू और कंडीशनर फिर धीरे से बालों को पानी से हटा दें और इसे हवा में सूखा दें

    युक्तियाँ

    • सफेद बाल किसी के लिए नहीं है जो तारों के साथ समय बिताने के लिए तैयार नहीं है इसके लिए बहुत सारे रखरखाव की आवश्यकता होती है और अच्छा दिखना जारी रखने की आवश्यकता होती है। ध्यान से सोचें कि क्या आप इस तरह के रंग-बिरंगे रंगों में रंग भरने के लिए सभी प्रयासों का निवेश करने के लिए तैयार हैं या नहीं।
    • यह सब अकेले मत करो ज्यादातर हेयरड्रेसर भी सफेद होने तक एक काले बालों को हल्का कर सकते हैं!
    • अगर अंत में आप एक अलग दिखाना चाहते हैं, तो स्थायी रंग का प्रयोग करने से पहले कम से कम दो सप्ताह प्रतीक्षा करें।
    • यदि आप बाल रंग के बाद एक और रंग लागू करने का फैसला करते हैं, तो आपको रंग लगाने से पहले सफेद बालों से खोने वाले वर्णक को बदलने के लिए एक पूरक का उपयोग करना पड़ सकता है।
    • यदि आप प्लैटिनम टोन के बारे में अनिश्चित हैं जो आपकी त्वचा के साथ सबसे अच्छा लगेगा, तो विग की दुकान पर जाएं और कई पर प्रयास करें। ध्यान दें कि कुछ जगह शुल्क ले सकते हैं, और अधिकतर आपको एक विक्रेता की सहायता से विग की कोशिश करने की आवश्यकता होगी। एक स्थानीय दुकान को अग्रिम में कॉल करें, यह देखने के लिए कि क्या आपके पास मिलने का समय है
    • यदि आप थर्मल टूल का उपयोग करने पर जोर देते हैं, तो पहले अपने बालों के लिए एक अच्छा थर्मल रक्षक लागू करें। ये उत्पाद स्प्रे, क्रीम और मूस के रूप में आते हैं और सुंदरता उत्पाद स्टोर या स्थानीय सैलून में उपलब्ध हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप दस्ताने नहीं पहनते हैं, तो ब्लीच किसी भी घाव को जलाने के लिए, एक बदसूरत सफेद रंग की बारी, सूखी और खरोंच कठिन होगा।
    • पहले से ही कमजोर या क्षतिग्रस्त बालों को फिसलने से, आप इसे अधिक गंभीर क्षति या इसे तोड़ने का जोखिम चलाते हैं। डिस्कोोलिंग से पहले थर्मल टूल या साधारण शैम्पू का उपयोग न करें।
    • क्लोरीन के साथ पानी में तैरना अपने तारों को हरे रंग से छोड़ सकते हैं यदि आप तैरने की जरूरत है, तो उन पर एक कंडीशनर लागू करें और पानी में जाने से पहले एक तैराकी टोपी डाल दें।
    • यह बाल धोने के तुरंत बाद बाल काट नहीं करता है आप खोपड़ी की रक्षा के तेलों को निकाल देंगे, इसलिए चमड़े और बाल कम से कम 24 घंटों तक इंतजार किए जाने की तुलना में बहुत खराब होंगे।
    • अपने तारों के साथ धैर्य रखें। यदि आप उन्हें तेजी से हल्का करने की कोशिश करते हैं, तो यह टूटना, बालों के झड़ने या रासायनिक जलता पैदा कर सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • ब्लीचिंग पाउडर
    • डेवलपर।
    • गोल्डन लाल ब्रोकर
    • रंग धोने।
    • शैम्पू टिंट।
    • डाइंग ब्रश
    • बाउल।
    • दस्ताने।
    • तौलिए।
    • प्लास्टिक की फिल्म

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com