IhsAdke.com

अंडे का उपयोग कर कार्नेशन्स कैसे निकालें

मुँहासे और ब्लैकहैड्स जैसे सरल त्वचा समस्याओं का इलाज करने के लिए घरेलू उपचार एक अच्छा विकल्प है प्राकृतिक उत्पाद रसायनों से अधिक सुरक्षित हैं। अंडा सफेद त्वचा को पोषण देने का एक स्वस्थ तरीका है, और उस इलाके को भी उखाड़ने में मदद करता है जिसमें ब्लैकहैड्स हैं इस विधि में मुँहासे के कारण दाग भी कम हो जाते हैं चेहरे पर सफेद अंडे की कुछ परतें लगाने से, आप एक शुष्क मुखौटा बना सकते हैं जिसे हटाया जा सकता है। इसे करने से कई बार ब्लैकहैड्स को समाप्त हो जाएगा

चरणों

भाग 1
अंडे का सफेद मुखौटा तैयार करना

एक अंडे का इस्तेमाल करते हुए ब्लैकहेड्स के गेट रइड शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
तीन अंडे का उपयोग करें आपको पूरे अंडे की आवश्यकता नहीं होगी इस वजह से अधिक अंडे की आवश्यकता है सफेद और जर्दी की जुदाई की सुविधा के लिए अंडे को शांत करें।
  • इमेज चरण 2 का इस्तेमाल करते हुए ब्लैकहेड्स के गेट रिड शीर्षक वाला छवि
    2
    अंडा खोल को स्वयं का प्रयोग करें। आपको थोड़ा अभ्यास करने की आवश्यकता है, लेकिन एक बार जब आप यह पता लगाएंगे कि शेल का उपयोग कैसे करना है, तो ऐसा करने का सबसे आसान तरीका है। अंडे का ख्याल रखना, इसे चारों ओर क्षैतिज रूप से एक मंडल बनाकर तोड़ दें, जैसे कि यह भूमध्य रेखा रेखा है मणि को तोड़ने से बचने के लिए सावधानी से खुलें अंडे की सामग्री को छाल के एक टुकड़े से दूसरे तक स्थानांतरित करें, अंडे को एक कटोरी में गिरा दें। यह कई बार करने के बाद, सभी स्पष्ट कटोरे में हो जाएगा।
    • शैल और मणि को त्यागें, उनका उपयोग नहीं किया जाएगा।
    • दो अन्य अंडों के साथ इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • इमेज का इस्तेमाल करते हुए ब्लैकहेड्स के गेट रइड शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपने हाथों का उपयोग करें अंडे की जर्दी से अंडा सफेद को अलग करने का एक और आसान तरीका है अंडेशे के बजाय अपने हाथ का उपयोग करना। कई लोगों को इस पद्धति का उपयोग करना पसंद नहीं है क्योंकि स्पष्ट रूप से अप्रिय सुसंगतता हालांकि, यह सबसे सरल रूप है अंडे को कटोरे के ऊपर एक हाथ से तोड़ो। अंडे की सामग्री को अपने हाथ में डालें स्पष्ट रूप से उंगलियों के बीच पार हो जाएगी और मणि हाथ में रहेगा
    • जर्दी और सफेद को त्यागें और अन्य अंडों के साथ प्रक्रिया को दोहराएं।
  • एक अंडा चरण 4 का उपयोग करने वाले ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र
    4
    एक पानी की बोतल का उपयोग करें एक तेजी से लोकप्रिय तरीका सफेद से मणि को चूसने के लिए एक प्लास्टिक की बोतल का उपयोग करना है कटोरे में अंडे को तोड़कर, खोल या हाथ का उपयोग किए बिना। बोतल के मुंह को गीला करें ताकि जर्दी अधिक आसानी से गुजर जाए। बोतल को थोड़ा कस लें। बोतल के मुंह को जर्दी में रखो और बोतल को फैलाने से रोकें। अंडे की जर्दी पूरी तरह से बोतल में चूमा जाएगी।
    • जर्दी छोड़ दो, बोतल धो लें और दो दो अंडों के साथ दोहराएं।
    • तरीकों और अधिक पर अधिक जानकारी के लिए, देखें रत्न के साफ़ करें अलग करें. खाना पकाने और रोस्टिंग के लिए अंडे कैसे अलग करना आवश्यक है, यदि आप इनमें से किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो आप कई तरीकों से उपयोग कर सकते हैं। उन्हें खोजने के लिए इंटरनेट पर एक खोज लें।
  • एक अंडे का उपयोग करते हुए ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र, चरण 5
    5
    अंडा सफेद मारो (वैकल्पिक) चूंकि अंडे की बनावट से पोषक तत्व अधिक महत्वपूर्ण होते हैं, इसलिए इस चरण का पालन करना आवश्यक नहीं है। दूसरी ओर, पीटा अंडे के साथ एक समान परत को लागू करना आसान हो सकता है। कटोरे में अंडे के साथ, हल्के और फ्राइड (बर्फ में) तक प्रकाश को हरा करने के लिए एक फाउन्ट या कांटा का उपयोग करें।
  • एक अंडे का उपयोग करते हुए ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र, चरण 6
    6
    नींबू का रस जोड़ें (वैकल्पिक)। नींबू का रस ब्लैकहैड्स को ढीला करने में मदद कर सकता है, जिससे निकासी आसान हो जाती है। आप निचोड़ा नींबू के रस या रस तैयार कर सकते हैं, जो कि बाजार में खरीदा जा सकता है। अंडा सफेद को नींबू के रस का एक बड़ा चमचा जोड़ें और अच्छी तरह से टॉस।
  • एक अंडे का उपयोग करने वाले ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र शीर्षक 7
    7
    शहद जोड़ें (वैकल्पिक)। यह प्राकृतिक संघटक त्वचा को स्वयं को बहाल करने में मदद करता है और संक्रमण के खिलाफ एक बाधा बनाता है। एक गत्ता (फाउलेट) या कांटा का प्रयोग करना, अंडा सफेद में शहद मिलाएं। आप केवल सफेद के साथ के रूप में सामना करने के लिए लागू करें
  • एक अंडे का उपयोग करने वाले ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र शीर्षक 8
    8
    सोडियम बाइकार्बोनेट (वैकल्पिक) जोड़ें। आप बेकिंग सोडा को ऊपर की किसी भी अन्य सामग्री से जोड़ सकते हैं। यह कई तरह से आपकी त्वचा को सुधार सकता है बेकिंग सोडा एक पेस्ट बनाता है जो त्वचा को शुद्ध और छूट देता है। यह मुँहासे के कारण नियमित पीएच बेमेल को नियंत्रित करने में भी मदद करता है अन्त में, यह मुँहासे को नियंत्रित करने और जीवाणुओं को मारने से तेल निकालने में मदद करता है एक चमचे से प्रारंभ करें और धीरे-धीरे बढ़ें, अगर आपकी त्वचा अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करती है, बिना साइड इफेक्ट के विकास
  • भाग 2
    चेहरे पर अंडा सफेद को लागू करना




    एक अंडे का उपयोग करते हुए ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र 9
    1
    अंडा सफेद की पहली परत पास अंडा सफेद मदद करता है blemishes कम से कम। यह त्वचा के लिए अच्छे पोषक तत्वों के साथ भी पैक किया जाता है। जब सभी परतें सूखी होती हैं, तो मुखौटा को हटाया जा सकता है, ब्लैकहैड्स और मुँहासे की बीमारियों को एक साथ लाया जा सकता है। आप सफेद को लागू करने के लिए अपनी उंगलियों या ब्रश का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक अंडे का उपयोग करते हुए ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला पिक्चर 10
    2
    इसे सूखा दो नई परतों को लागू करने से पहले, उस परत की अनुमति दें जो अभी सूखी हो गई है। लक्ष्य आपके चेहरे पर एक मोटी मुखौटा बनाने के लिए कई परतों को प्राप्त करना है परतों का मिश्रण होगा यदि आप प्रतीक्षा न करें और असमान हो या सूखी हो एक समय में एक पतली परत लगाने से, आप बिट द्वारा मास्क बिट बनाते हैं।
  • एक अंडे का उपयोग करने वाले ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र शीर्षक 11
    3
    परतों के बीच ऊतक का एक टुकड़ा का उपयोग करें। व्यक्तिगत लेकिन बंधुआ परतें पाने का एक तरीका उन दोनों के बीच ऊतक या टॉयलेट पेपर का एक साफ टुकड़ा डालना है। पहली परत को लागू करें और उस पर ऊतक दबाएं। अगले कोट को लागू करने से पहले सूखे की प्रतीक्षा करें ऊतक को प्रत्येक नई परत के ऊपर रखें, जबकि यह अभी भी गीली है।
  • एक अंडा चरण 12 का उपयोग करके ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र
    4
    सफेद की एक और परत लागू करें अब जब आपके पास अंडे का सफ़ेद आधार है, आपको अधिक परतें जोड़ने की आवश्यकता है प्रत्येक परत पतली और समान होना चाहिए, ताकि यह आसानी से पिछली परत (पहले से सूखा) के साथ बंध कर सके। यदि आप इस पद्धति का उपयोग कर रहे हैं, तो प्रत्येक नई परत को मिटाएं।
  • एक अंडे का उपयोग करते हुए ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाला चित्र 13
    5
    एक तीसरी परत (वैकल्पिक) लागू करें ज्यादातर मामलों में दो परतें पर्याप्त हो सकती हैं यदि आपके पास बहुत अधिक ब्लैकहेड्स हैं, तो आप एक तीसरी परत आवेदन कर सकते हैं।
  • एक अंडे का उपयोग करते हुए ब्लैकहैड्स के गेट रेजिड का शीर्षक चित्र 14
    6
    धीरे से धुलाई और कुल्ला। जब मुखौटे के सभी परतें सूखी और फर्म हैं, तो यह समय निकालने का समय है। मुखौटा को दूर करने की कोशिश करें, खासकर यदि आपने ऊतकों के साथ विधि का इस्तेमाल किया है मुखौटे के अवशेषों को निकालें और चेहरे से सफेद अंडे को सफेद करने के लिए तटस्थ साबुन का उपयोग करें। त्वचा को परेशान करने से बचने के लिए थोड़ा सा पेट के साथ चेहरे को सूखा।
  • एक अंडे का उपयोग करते हुए ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 15
    7
    जब तक ब्लैकहैड्स हटाए नहीं जाते, दोहराएं। आप एक ही बार में सभी ब्लैकहैड्स को हटा नहीं पाएंगे। कुछ दिनों की प्रतीक्षा करें और उपचार दोहराएं। जब तक सभी ब्लैकहैड्स हटाए नहीं जाते, तब तक मुखौटा कुछ हफ्ते में लागू करें।
  • एक एग फाइनल का प्रयोग करके ब्लैकहेड्स के गेट रिड शीर्षक वाला चित्र
    8
    अंतिम परिणाम
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com