IhsAdke.com

कैसे एक मजबूत किशोरी बनने के लिए

कौन कभी फिल्म हंगरी खेलों से Katniss Everdeen, या फिल्म हैरी पॉटर से हर्मियॉन ग्रेंजर चाहते थे? यह सभी आंतरिक शक्ति किसी भी लड़की के लिए संभव है! एक मजबूत और निडर लड़की बनने के लिए पढ़ें!

चरणों

चित्र एक मजबूत किशोर लड़की कदम 1 बनें शीर्षक
1
अपनी राय दें विभिन्न मुद्दों के बारे में सोचो, उनके बारे में पता करें और अपने स्वयं के निष्कर्ष पर पहुंचें अपने दोस्तों के साथ स्वयं को व्यक्त करने के डर के बिना जो भी आप सोचते हैं उसे साझा करें, भले ही इसके विपरीत मतभेद वाले लोग हों। हालांकि सावधान रहें- इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ध्यान देना चाहिए कि दूसरों को क्या कहना है। इसके अलावा, सही होने के लिए अपना मुंह न मुरझाओ, बल्कि अपने मूल्यों की रक्षा करना।
  • चित्र एक मजबूत किशोर लड़की चरण 2 बनें शीर्षक
    2
    सोचो। जब आप कुछ करते हैं, तो अपने ग्रे मामला और कारण का उपयोग करें यदि आपके पास ऐसा झुकाव है, तो कक्षा का नेता हो और प्रभावित होने की कोशिश न करें। कक्षा के दौरान, अच्छे ग्रेड प्राप्त करने के लिए ध्यान दें और प्रयास करें। आपको 10 को लेने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप जो भी करते हैं, उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान करें।
  • चित्र एक मजबूत किशोर लड़की चरण 3 बनो शीर्षक
    3
    प्रकृति की गतिविधियों का अभ्यास करें और उत्तरजीविता तकनीक सीखें। बॉय स्काउट्स में शामिल होने और उनकी गतिविधियों में शामिल होने के लिए यह एक अच्छा विचार है
  • चित्र एक मजबूत किशोर लड़की कदम 4 बनें शीर्षक
    4
    कम बात करने की कोशिश करें चुप रहने से आप अपने आसपास की दुनिया को अनुभव और समझ सकेंगे। यह भी यह नहीं कहने के लिए कि आप अपनी राय व्यक्त नहीं कर सकते हैं और अधिक महत्वपूर्ण बात, आपको चुप होना चाहिए।
  • चित्र एक मजबूत किशोर बनें चरण 5
    5
    अकेले चलें जब आप चलते हैं, तो अपनी समस्याओं और हर रोज़ के बारे में सोचें, अलग-अलग स्थितियों की कल्पना करें और वास्तविकता से बचें।
  • चित्र एक मजबूत किशोर लड़की चरण 6 बनें
    6
    एक अलग शौक है तीरंदाजी, साइकल चलाना, मार्शल आर्ट जैसी कुछ कोशिश करें और अपने आस-पड़ोस के माध्यम से भी लंबे समय तक चलता है।



  • चित्र शीर्षक से एक मजबूत किशोर लड़की चरण 7 बनें
    7
    याद रखें, आपको कई मित्रों की ज़रूरत नहीं है स्वायत्तता है वयस्कता में, केवल दो या तीन करीबी दोस्त होने के लिए आम है और यह स्वस्थ है। एक बड़ा समूह होने के नाते कार्टून की बात है, दोस्तों को कई नहीं बल्कि अंतरंग होना चाहिए।
  • चित्र एक मजबूत किशोर लड़की चरण 8 बनें शीर्षक
    8
    अपने आप को मजबूत करें कौन कहता है कि आपकी मांसपेशियों को प्रशिक्षण और प्रोटीन लेने के बारे में पता नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं वज़न के साथ काम करने के अतिरिक्त, एक संतुलित आहार और बहुत सारे प्रोटीन होते हैं, चाहे मांस, मछली या गैर-पशु स्रोतों में जैसे पागल, बीन्स और टोफू इसके अलावा, चलने, पुश-अप और बैठ-अप का नियमित रूप से अभ्यास करें। ये व्यायाम धीरे-धीरे पेशियों को विकसित करते हैं और अंत में आप एक व्यक्तिगत रूटीन विकसित करेंगे। जब आप चल रहे हैं और तेज़ी से चलना चाहते हैं, अपना हाथ बढ़ाएं और उन्हें चेहरे के करीब खुलें, उन्हें रेस की लय के साथ झुकाव दें।
  • चित्र एक मजबूत किशोर लड़की चरण 9 बनो शीर्षक
    9
    यदि आप श्रृंगार पहनना चाहते हैं, तो इसका उपयोग करें यदि आप नहीं चाहते हैं, तो इसका उपयोग न करें। मेकअप और अन्य पहलुओं को पहचाना जाने वाली महिलाओं के पास बल के साथ कुछ नहीं करना है, बस उतना मर्दाना होने के साथ इसके साथ कुछ नहीं करना है। कोई उपस्थिति या शरीर आपकी आंतरिक शक्ति निर्धारित नहीं करता है हालांकि श्रृंगार पहने बाहर काम करने के बिल्कुल व्यावहारिक नहीं है, अपनी छवि को उनके स्वाद द्वारा नियंत्रित किया जाना चाहिए और कुछ भी नहीं यह मजबूत किया जा रहा है, के साथ या लिपस्टिक के बिना से रोकता है। महत्वपूर्ण बात आत्मविश्वास है
  • चित्र एक मजबूत किशोर लड़की चरण 10 बनें
    10
    बाल प्राकृतिक होने दें यदि आप चाहें, तो एक चोटी, एक चोटी या छोटे बाल के लिए, एक टैब के साथ किनारे पर कंधे को जकड़ें। इन शैलियों का अभ्यास करने के लिए सर्वोत्तम हैं
  • चित्र एक मजबूत किशोर गर्ल चरण 11 बनें
    11
    एक प्रेमी या प्रेमिका होने में भी मत लें अगर यह खुश नहीं होना है, तो रिश्ते में होना बेहतर नहीं है। विभिन्न शैलियों, जातियों और पृष्ठभूमि के दोस्त हैं, क्योंकि वे अलग-अलग और समृद्ध विचार कर सकते हैं।
  • चित्र एक मजबूत किशोर गर्ल चरण 12 बनें
    12
    दूसरों की इच्छा के मुताबिक मजबूत होने की कोशिश न करें जैसा कि पहले कहा गया है, मजबूत होने के लिए महिला होने के साथ कुछ नहीं करना है या नहीं असुविधाजनक कपड़े पहनने से आप किसी भी काम में मदद नहीं करेंगे - इसके अलावा, आपको उन चीजों को पहनना चाहिए जो आपके चेहरे को व्यक्त करते हैं और अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करते हैं, चाहे उच्च ऊँची एड़ी के जूते, जूते या नाजुक सैंडल इसके अलावा, अन्य लड़कियों से बुरी तरह मत बोलो, क्योंकि उनकी अपनी ताकत का एक और व्याख्यान है। महिला की सभी शक्तियां महिला लिंग से प्राप्त नहीं होती हैं, इसलिए सभी प्रकार की स्त्रीत्व और ताकत का समर्थन करें - आपके सहित
  • चेतावनी

    • अपने आप को रहो कुछ ऐसा नहीं होने की कोशिश करने के बारे में चिंता न करें, और विशेष रूप से किताब या मूवी चरित्र होने की कोशिश न करें क्योंकि वे वास्तविक नहीं हैं
    • दूसरों के बारे में चिंता न करें और अपने बारे में कुछ बदलाव करें यदि आपको लगता है कि यह आवश्यक है।
    • हमेशा बताओ कि आप किसी पर भरोसा करने वाले को जा रहे हैं। किसी भी स्थिति के लिए लोगों को तैयार करना महत्वपूर्ण है।
    • हो सकता है कि आपके व्यक्तित्व इस आलेख में शामिल नहीं है और यह ठीक है। यह दुनिया का अंत नहीं है, जो आपके लिए उपयुक्त है, उसकी तलाश करें।
    • सुनिश्चित करें कि आप मज़ेदार हैं मजबूत होने के लिए, आपको क्रोधी होने की ज़रूरत नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com