IhsAdke.com

कैसे बुलबुला चाय बनाने के लिए

यदि आप बुलबुला चाय की कोशिश की है, तो आप जानते हैं कि कैसे स्वादिष्ट - और सस्ती - कि मीठा और अद्वितीय पेय हो सकता है यह मूल रूप से एक आइस्ड चाय या साबू के साथ ठग है थोड़ा समय और सही सामग्री के साथ, आप अपनी रसोई को एक बुलबुला चाय की दुकान में बदल सकते हैं!

चरणों

विधि 1
साबूदाना की तैयारी

सागो आम तौर पर दो आकारों में आता है और सुपरमार्केट में पाया जा सकता है पैकेजिंग के निर्देशों का पालन करें। आम तौर पर, यह इस तरह किया जाता है:

  1. 1
    यदि आप पूरी तरह से नरम पसंद करते हैं साबूदाना कुछ घंटों के लिए भिगो दें, बल्कि बाहर की दुनिया में नरम और लगातार अंदर चलो (के रूप में कई लोगों को पसंद करते हैं)।
  2. 2
    7 भागों का पानी 1 हिस्सा sago करने के लिए उपाय। एक फोड़ा को पानी डालें
  3. 3
    साबूदाना जोड़ें और हलचल करें ताकि वे नीचे तक चिपक न सकें।
  4. 4
    जब साबूदौ उबल रहा है, तो पैन को कवर करें और पानी को 30 मिनट के लिए उबलते रखें। हर 10 मिनट में हिलाओ।
  5. 5
    स्टोव से निकालें और सागो का आराम 30 मिनट के लिए कवर करें।
  6. 6
    गुनगुने या ठंडे पानी के साथ साबूदाना धो लें
  7. चित्र शीर्षक बोबा_894
    7
    शहद के साथ शहद के साथ स्वाद करने के लिए या निम्न चीनी सिरप (जिसे पीने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है) के साथ स्वीकृत करें:
    • सॉस पैन में, एक कप सफेद चीनी, एक कप ब्राउन शुगर और दो कप पानी।
    • एक उबाल लें, फिर गर्मी से हटा दें
    • शांत रहें
  8. 8
    तुरंत साबूदाना का प्रयोग करें या कवर और कोई 4 की तुलना में अधिक दिनों के लिए फ्रिज में स्टोर (अन्यथा यह भी नरम हो जाएगा)। आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं, पानी की एक कप उबाल और यह गर्म करने के लिए कुछ मिनट के लिए उस में साबूदाना डाल दिया।

विधि 2
दूध के साथ पारंपरिक चाय

  1. 1
    चाय बनाओ बुलबुला चाय को पारंपरिक रूप से काली चाय से बनाया जाता है, लेकिन आप हरी चाय, भारतीय, यार्बा दोस्त या किसी भी तरह का चाय का उपयोग कर सकते हैं। तुम भी कॉफी का उपयोग कर सकते हैं!
  2. 2



    एक प्रकार के बरतन में, 2 tablespoons क्रीम के साथ 3/4 कप चाय और 1 बड़ा चमचा चीनी सिरप (जैसा ऊपर बताया गया है) के साथ मिलाएं। आप दूध, सोया दूध, क्रीम या गाढ़ा दूध के साथ खट्टा क्रीम का स्थानापन्न कर सकते हैं।
  3. 3
    बर्फ जोड़ें, प्रकार के बरतन को कवर करें और जब तक यह फ्राइड न हो तो पेय को हिलाएं। (मिलाते हुए गठित बुलबुले यह है कि क्या पीने का नाम - अंग्रेजी में बुलबुला है "Buble" -, हालांकि अधिकांश लोग इस तथ्य को मानते हैं कि सागो बॉल्स बुलबुले की तरह लगते हैं!)।
  4. 4
    एक ग्लास में 3-4 चम्मच पकाये हुए साबूदों को डालकर पेय पदार्थ डालना
  5. चित्र का जन्मदिन बुलबुला चाय 1436
    5
    मिक्स और पी लो!

विधि 3
फलों का बुलबुला चाय

  1. 1
    एक ब्लेंडर में, चिकनाई तक बर्फ, ताजे फल (या फलों का रस), स्वीटनर (उदाहरण के लिए, शर्करा का सिरप) और खट्टा क्रीम (या कुछ विकल्प) को मिलाएं। स्थिरता और अनुपात स्वाद के लिए समायोजित किया जाना चाहिए।
  2. 2
    एक ग्लास में 3-4 चम्मच पकाये हुए साबूदों को डालकर फल का सेवन करना।
  3. 3
    मिक्स और पी लो!

युक्तियाँ

  • ग्रीन सेब बुलबुला चाय
    यदि आप बड़े व्यास के तिनके पाते हैं जिसके माध्यम से आप साबू को चूस कर सकते हैं, तो आप बुलबुला चाय लेने के अनुभव का आनंद ले सकते हैं! यहां तक ​​कि एक बड़े पुआल के बिना, पेय अभी भी अच्छा है - सिर्फ एक चम्मच का उपयोग साबू खाने के लिए करें

चेतावनी

  • चित्रित एमी एक बुलबुला चाय बुलबुला हेड 838 है
    सागो पर गला घोंटने के लिए नहीं सावधान रहें इस पेय को लेते समय बच्चों को सहायता की जानी चाहिए, क्योंकि सागो आसानी से बड़े तिनके माध्यम से गुज़र सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com