IhsAdke.com

कैसे एक Sundae बनाने के लिए

अगर आपके पास अपने आप को लाड़ प्यार करने का एक स्वादिष्ट तरीका है, तो एक स्वादिष्ट चॉकलेट लें। यह एक क्लासिक आइसक्रीम की दुकान है, लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे सेट करने के लिए विभिन्न सामग्रियों और सिरप का उपयोग कर सकते हैं, हमेशा आपके स्वाद के अनुसार। मूल बातें करने के लिए जानें, आइसक्रीम के स्वाद का चयन करें, सिरप और टॉपिंग और जल्द ही आपको अपनी खुद की sundae होगा!

सामग्री

  • आइस क्रीम (आप चाहते स्वाद) -
  • आइस क्रीम सिरप (जो चॉकलेट, कारमेल, स्ट्राबेरी, टकसाल के साथ चॉकलेट, व्हीप्ड क्रीम, मार्शमॉल, इत्यादि का बनाया जा सकता है)
  • अपनी पसंद के टॉपिंग (कुचल काजू, चॉकलेट कन्फेक्शनरी, गम बुलेट्स, मिठाई आटा आदि)।

चरणों

भाग 1
बर्तन चुनना

एक आइस क्रीम सुंदे चरण 1 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
आइसक्रीम की सेवा के लिए एक शांत कंटेनर चुनें। बेशक आप एक मग, एक साधारण कांच, और यहां तक ​​कि एक बाल्टी का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इस तरह की छानबीन को गलत तरीके से प्रदर्शित कर सकते हैं। एक सुंदर कंटेनर का उपयोग करना सभी अंतर बनाता है, पारंपरिक सूंडे का कटोरा सबसे उपयुक्त है। लेकिन अगर आप एक का उपयोग करना चाहते हैं, जो अधिक आइसक्रीम में फिट बैठता है, तो आगे बढ़ें!
  • एक आइस क्रीम सुंदे चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    चम्मच चुनें चाहे कोई विकल्प कितना आसान हो, इसमें शामिल विवरण शामिल हैं- अगर चुना हुआ कटोरा लंबी और गहरी है, उदाहरण के लिए, आपको लंबी पतली चम्मच की आवश्यकता होगी। अन्यथा, आप ग्लास के नीचे छोटी चीज़ कैसे प्राप्त करेंगे? कुछ लोग बड़े चम्मच को अधिक आइसक्रीम पाने के लिए पसंद करते हैं - यह भी एक समस्या नहीं है, बस सावधान रहें कि मस्तिष्क को फ्रीज न करें!
  • एक आइस क्रीम सुंदे चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    खोल गर्मी क्लासिक सॉन्डेई गेंदों को बनाने के लिए, आदर्श को खोल में एक गर्म एक देना है, ताकि यह आइसक्रीम के द्वारा उड़ जाए। बस गुनगुने पानी के साथ एक गिलास भरें, कढ़ाई को अंदर डाल कर रखो और सेवा के समय इसे बाहर ले जाओ।
  • भाग 2
    सनडीई का आधार बनाना

    एक आइस क्रीम सुंदे चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    सिरप के साथ कप लाइन करें चॉकलेट सिरप एक अच्छा विचार है, लेकिन आप एक आम चॉकलेट, कारमेल, फलों जेली या जो भी आप पसंद करते हैं, उसका उपयोग भी कर सकते हैं। हालांकि यह अनिवार्य कदम नहीं है - कैंडी के नीचे हर कोई गिलास के नीचे नहीं भरता है - यह आइसक्रीम और सिरप का अच्छा वितरण सुनिश्चित करेगा। सब के बाद, आखिरी चम्मच भरने से भर जाएगा।
  • एक आइस क्रीम सुंदे चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    कटोरे में आइसक्रीम गेंदों को रखो। आइसक्रीम के दो या तीन अच्छी तरह चम्मच पर्याप्त होना चाहिए - क्रीम आइसक्रीम सबसे तटस्थ है, लेकिन अन्य जायके अच्छे हैं। चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी, फ्लेक्स आदि का उपयोग करें रचनात्मक रहें!
  • एक आइस क्रीम सुंदे चरण 6 बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    3
    माइक्रोवेव में सिरप गरम करें इसमें कुछ सेकंड लगेगा और आपकी सिरप ठीक से गर्म हो जाएगी - इसलिए इसे फैलाना आसान होगा। यदि आप उदाहरण के लिए मूंगफली का मक्खन का उपयोग करना चाहते हैं, जिसमें गहरा बनावट है, तो गर्मी का उपयोग करने के लिए इसे नरम करना अच्छा विचार है केवल कंटेनरों का उपयोग करें जिन्हें माइक्रोवेव में लाया जा सकता है
  • एक आइस क्रीम सुंदे चरण 7 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    आइसक्रीम पर सॉस फैलाएं। कप या किसी चीज़ को पूरी तरह से अलग करने के लिए उपयोग किए जाने वाले स्वाद के बीच चुनें, यदि आप चाहें सुपरमार्केट में बहुत सारे नए स्वाद हैं, हालांकि चॉकलेट सिरप सुन्दई का क्लासिक है। यह आमतौर पर एक ट्यूब में आता है और पैकेजिंग से सीधे सेवा की जा सकती है।
  • भाग 3
    कवर चुनना

    एक आइस क्रीम सुंदे चरण 8 बनाएं
    1
    कुछ खस्ता होने की कोशिश करो एक अलग प्रकार का बनावट होने पर एक चापलूसी अधिक धनवान हो सकती है। सिरप की क्रीम और कुरकुरा के साथ आइसक्रीम की कोमलता के विपरीत अविश्वसनीय हो सकता है, हालांकि सभी को इसका एहसास नहीं होता है कुरकुरा के कई प्रकार होते हैं।
    • यदि आप एक स्वादिष्ट और स्वस्थ विकल्प चाहते हैं, तो मूंगफली या कटा हुआ काजू का उपयोग करें।
    • कैंडी नशेड़ी के लिए, अच्छे विकल्पों में कुचल शर्करा, बिस्कुट, कैंडीज, या मीठा अनाज शामिल हैं
  • एक आइस क्रीम सुंदे चरण 9 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    रबर की गोलियां जोड़ें ऐसे लोग हैं जो मसूड़ों का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं और उनसे नफरत होती है, लेकिन सच्चाई यह है कि ये गुच्छे भी सूंडियों के लिए बहुत ही अच्छे स्वाद प्रदान करते हैं, ठीक है क्योंकि वे चबाना कठिन हैं। यदि आप चिपचिपा भालू की तुलना में कुछ नरम पसंद करते हैं, ब्राउनी और मार्शमॉल्स के कुछ टुकड़े का उपयोग करें
  • एक आइस क्रीम सुंदे चरण 10 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    सनडीई में फूट डालें स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी, रास्पबेरी और अन्य जंगली फलों को आपके आइसक्रीम को अधिक स्वस्थ स्वाद देने के लिए अच्छे विकल्प हैं एक कटा हुआ केला या नारियल के चिप्स भी अच्छे विकल्प होते हैं, और जेली को मत भूलना। यदि आप फल को अधिक नहीं करना चाहते हैं, तो शीर्ष पर केवल एक चेरी का उपयोग करें और यही है!
  • एक आइस क्रीम सुंदे चरण 11 बनाएं
    4
    शुंड समाप्त करें खत्म करने के लिए, आइसक्रीम में व्हीप्ड क्रीम का एक उदार चम्मच जोड़ें और यही है! बस हमला और अपने घर का बना sundae का आनंद लें! एक नैपकिन और एक गहरे चम्मच का प्रयोग करें क्योंकि सिरप अतिप्रवाह होगा!
  • आवश्यक सामग्री

    • मिठाई का पॉट
    • थोड़ी मात्रा
    • शैल sorvete-
    • अन्य अवयवों के लिए बर्तन

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com