IhsAdke.com

कैसे एक हवाई अड्डे पर सो जाओ

अगर आपके पास कोई समस्या है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लंबी दूरी

या यदि आपकी उड़ान में देरी हो रही है, तो हवाई अड्डे पर सोना यात्रा के दौरान समय और आराम देने का एक अच्छा तरीका है। दुर्भाग्य से, पर्यावरण आराम से सोता नहीं है, आखिरकार, बहुत सारे लोग आस-पास हैं। आराम करने के लिए एक अच्छी जगह ढूंढें और आसानी से आसानी से सोएं।

चरणों

भाग 1
जल्दी से सो रही है

स्टेप 4 पर स्काइड्स फॉर इमामास्क पर शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी आँखों को कवर करें हवाई अड्डे बहुत उज्ज्वल स्थान हैं, रात में भी। अपनी आंखों को एक टोपी या स्कार्फ के साथ कवर करके वातावरण को गहरा और नींद से बनाये। यदि आपके पास पहनने के लिए कोई कपड़े नहीं है, तो अपने हाथों को अपने हाथों से ढंकें
  • एक अन्य उपयोगी विकल्प, फर्म की सतह पर कोहनी का समर्थन करना है, जैसे सिर का समर्थन करना।
  • स्टॉप टडलर्स फ्रॉम टकिंग ऑफ द क्लॉन्ड्स स्टेप 3
    2
    इसे अधिक सहज बनाने के लिए परतें जोड़ें या निकालें यदि आप गर्म हैं, तो अपने ब्लाउज को हटा दें यदि आप ठंडे हैं, तो अपने ले-ऑन में स्वेटर लें। तापमान के साथ आराम करना अच्छा है, या आप अच्छी तरह सो नहीं सकेंगे
    • रूमाल या जैकेट कंबल के रूप में काम कर सकते हैं, जैसे कि हथियारों को ढंकना और ट्रंक पूरे शरीर गर्म छोड़ देता है इसके अलावा, हमें कवर करने का कार्य हमें घर भेजता है, जो काफी सहज है।
  • हवाई अड्डे के चरण 4 पर स्लीप शीर्षक वाला चित्र
    3
    हवाई अड्डे से घोषणाओं को अवरुद्ध करने के लिए हेडफ़ोन का उपयोग करें और आराम आवाज़ों को सुनें। शांत गीतों को सुनने या निर्देशित ध्यान ऑडियोज़ की कोशिश करें ताकि तेज़ी से सो सकें
  • स्काईप पर हवाई अड्डे के चरण 9 पर चित्र का शीर्षक
    4
    अलार्म घड़ी सेट करें बोर्डिंग से पहले कम से कम आधे घंटे जागना अच्छा है, क्योंकि समस्याओं का हल होने पर भी देरी हुई उड़ानें शेड्यूल पर वापस जा सकती हैं। देखें कि आपके फ़ोन पर शुल्क लगाया गया है या नहीं, और सावधानी के तौर पर, जरूरी हो गया है कि वह आवश्यक हो।
    • यदि आप अलार्म के साथ आमतौर पर पहले नहीं जागते हैं, तो एक पंक्ति में कई अलार्म सेट करें ताकि आपको अपनी उड़ान खोने का जोखिम न हो।
  • भाग 2
    सोने की जगह ढूंढना

    चित्र शीर्षक से बचें हवाई अड्डे के घोटाले कलाकारों चरण 8
    1
    अपने द्वार के करीब रहें जब भी आप सोने के लिए शांत स्थान का शिकार करते हैं, टर्मिनल को मत छोड़ें और संभव समय पर बदलावों का ट्रैक रखने के लिए अपनी उड़ान बोर्डिंग गेट के पास रहें। उदाहरण के लिए, अग्रिम के कारण उड़ान को याद करने के लिए आप हवाई अड्डे के दूसरी तरफ सोने नहीं करना चाहते हैं।
  • दक्षिणपश्चिमी एयरलाइंस के कदम 14 में आपके पास एक खाली सीट है
    2
    बिना सीढ़ियों के सीटों की तलाश करें झूठ बोलना आराम करने का सबसे अच्छा तरीका है, इसलिए खिंचाव के लिए बिना किसी सीटों की कुछ पंक्तियों की तलाश करें।
    • जाहिर है, विशेष आवश्यकताओं वाले लोगों के लिए अलग बैठने का उपयोग न करें।
  • मेक ए कालीन ले फ्लोट चरण 2 नामक चित्र
    3
    यदि आवश्यक हो तो कालीन क्षेत्र पर एक स्कार्फ या जैकेट को बढ़ाएं। यदि आपको बैठने के लिए एक अच्छी सीट नहीं मिल पाई, तो एक साफ, कम ट्रैफिक कालीन देखें एक स्कार्फ या जैकेट के साथ फर्श को कवर करना आपके और मंजिल के बीच एक अच्छा बाधा पैदा करेगा।
    • लोगों या स्थानों पर भारी ट्रैफिक के साथ झूठ मत बोलो, ताकि रास्ते को अवरुद्ध न करें और बेहतर सोएं।
  • हवाई अड्डे के चरण 13 में स्लीप शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    एक शांत जगह खोजें, लेकिन अलग नहीं। गेट्स या फूड कोर्ट के निकट शांत स्थान की तलाश करना अच्छा है। जितना ज्यादा प्रार्थना और योग के कमरे अच्छे विकल्प की तरह दिखते हैं, अगर कोई भी आसपास नहीं है तो आपको डकैती या चोरी का शिकार होने की अधिक संभावना है।
  • बीट मेनोपोज़ल थैगट चरण 6 में शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    एक गहरे स्थान के लिए देखो रोशनी पर्याप्त सो सकती है, इसलिए खिड़कियों से दूर रहें और दीपक के नीचे बैठकर न जाएं। कॉर्नर और कंप्यूटर उपयोग के लिए क्षेत्र आमतौर पर गहरा और नींद के लिए अच्छा है।
  • हवाई अड्डे के चरण 10 में स्लीप शीर्षक वाला चित्र
    6
    सो रिक्त स्थान के बारे में पूछें युवा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे में स्टॉपओवर यात्रियों के लिए कुछ सोएं पाने के लिए क्षेत्र हैं। एक सूचना डेस्क की तलाश करें और पूछें कि क्या आपके लिए एक जगह उपलब्ध है।
    • यदि आराम स्थान दूसरे टर्मिनल में है और आपकी उड़ान में देरी हो रही है, तो यह एक अच्छा विचार नहीं है। लंबी और समयबद्ध कॉल के लिए इस विकल्प को छोड़ दें।
  • हवाई अड्डे के चरण 11 में स्लीप का शीर्षक चित्र
    7
    अगर संभव हो तो वीआईपी ग्राहक बनें कई हवाईअड्डे हैं लाउंज प्राथमिकता वाले ग्राहकों के लिए, स्नान करने, खाने और आराम करने के लिए वातावरण। यदि आपका स्केल लंबा है, तो यह आराम करने में सक्षम होने के लिए थोड़ी अधिक भुगतान करने का भुगतान करता है
    • कुछ क्रेडिट कार्ड या मील प्रोग्राम निःशुल्क या कम-मूल्य वीआईपी टिकट प्रदान कर सकते हैं। यदि आप बहुत यात्रा करते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प है।
  • भाग 3
    अधिक आरामदायक हो रही है




    हवाई अड्डे के चरण 6 पर स्लीप शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपने मूल्यवान वस्तुओं को सुरक्षित रखें ब्लाउज के अंदर की जेब में महत्वपूर्ण आइटम रखें, जैसे कि आपका वॉलेट और पासपोर्ट। घड़ियों और झुमके जैसे छोटी वस्तुओं का उपयोग करें, ताकि वे आपके पास हों। बड़ी वस्तुओं, जैसे नोटबुक और टैबलेट, को बैग में या एक पट्टे कैबिनेट में संग्रहीत किया जा सकता है। तो आप चिंता के बिना सो सकते हैं
  • हवाई अड्डे के चरण 14 में स्लीप शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    एक ठंडा बैग या ब्लाउज के साथ एक तकिया को सुधारें इस प्रकार, आप गर्दन में दबाव को कम करते हैं और अधिक आसानी से आराम कर सकते हैं। यदि ब्लाउज का कपड़ा सहज नहीं है, तो इसे बाहर बाहर करें
    • एयरपोर्ट न्यूजस्टैंड अक्सर अपनी गर्दन तकिए बेचते हैं वे उड़ान के दौरान उपयोग करने के लिए भी एक अच्छा विकल्प हैं
  • अपने जीवन में चुनौतियों पर काबू पाने के लिए सम्मोहन का उपयोग करें शीर्षक चरण 8
    3
    अच्छी नींद की स्थिति चुनें नींद वास्तव में अच्छा होने के लिए, रीढ़ की हड्डी का समर्थन करना अच्छा है अपनी पीठ पर झूठ बोलकर और अपने घुटनों के नीचे एक कॉयल जैकेट या बैकपैक का समर्थन करने के लिए अपनी काठ का वक्र रखें और जागने पर दर्द कम करें। यदि आप केवल अपने पेट पर सो सकते हैं, तो जैकेट लपेटें और इसे अपने कूल्हों के नीचे रखें ताकि रीढ़ को तटस्थ स्थिति में रखा जा सके।
    • अगर सोते हुए एकमात्र तरीका बैठना, दीवार के खिलाफ झुकना और अपने पैरों को पार करना है। एक जैकेट लपेटें और इसे रीढ़ की सहायता के लिए काठ और बैकस्ट के बीच रखें। यदि आपके पास ब्लाउज छोड़ दिए गए हैं, तो गर्दन का समर्थन करने के लिए उनका इस्तेमाल करें।
  • एक इतालवी स्नानगृह चरण 1 का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    बाथरूम से पहले बिस्तर पर जाएं बुनियादी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए शरीर को आराम और नींद के लिए तैयार करता है, भले ही यह सब चीजों को हवाई अड्डे के बाथरूम में ले जाने के लिए परेशान हो। मेरा विश्वास करो, आप खाली मूत्राशय से बेहतर सोएंगे!
  • चित्र शीर्षक साइकिल लंबी दूरी चरण 8
    5
    सोने की कोशिश करने से पहले 15 मिनट पहले एक कौर बनाओ, क्योंकि एक खाली पेट पर सोना मुश्किल है। एक केला या ग्रेनोला बार जैसे एक हल्का नाश्ता करें, और भारी भोजन से बचें, खासकर जब आप उड़ते समय सांस लेने लगते हैं।
  • हवाई अड्डे के स्टेप 8 पर स्लीप का शीर्षक चित्र
    6
    अपनी नींद की नियमितता का पालन करने का प्रयास करें चीजों को आसान बनाने के लिए, घर पर सोते समय से पहले चीजें करने की कोशिश करें अगर आप अपने दांतों को ब्रश करना पसंद करते हैं, बिस्तर से पहले पढ़ना या प्रार्थना करना पसंद करते हैं, तो ऐसी गतिविधियों में तनाव नहीं होता है और शरीर को लय में सोकर सोता है।
  • भाग 4
    सोने से लैस

    हवाई अड्डे के चरण 1 पर स्लीप नाम वाली तस्वीर
    1
    हाथ सामान में टॉयलेटरीज़ लें अपने दांतों को ब्रश करने में सक्षम होने के नाते, दुर्गन्ध दूर करना या अपना चेहरा moisturize कहीं भी किसी यात्रा के दौरान आराम करने में आपकी बहुत मदद कर सकता है अपने साथ जरूरी चीजें लें ताकि आप बिस्तर से पहले आराम कर सकें और झपकी के बाद जाग सकें।
    • सामानों के सामान के अनुरूप होने वाले छोटे पैकेज में केवल आइटम ले जाएं
  • अस्पताल में श्रम के लिए ड्राइव अोनोन शीर्षक वाला चित्र, चरण 4
    2
    कपड़े बदल लेना एक कपास टी-शर्ट या स्टेटशर्ट हवाई अड्डे पर नींद बहुत आसान हो सकती है जाहिर है, हल्के हिस्सों के लिए विकल्प चुनें ताकि आप अपने सामान के लिए बहुत अधिक वजन न जोड़ें। कपड़े लपेटें इसलिए वे बैग में इतनी जगह नहीं लेते हैं।
  • हवाई अड्डे के चरण 2 पर स्लीप शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक तकिया और एक यात्रा कंबल कैर्री जैसा कि हवाई अड्डों पर तापमान अप्रत्याशित हैं, एक कंबल ले जाने से आपको और अधिक आराम से सो सकते हैं। वही तकिए के लिए जाता है, जो गर्दन का समर्थन करता है और आपको आराम करने में मदद करता है। यदि अंतरिक्ष एक समस्या है, एक inflatable तकिया लाने।
    • सुपरमार्केट, डेरा डाले हुए या सामान की दुकानों में आप कंबल और यात्रा तकिए पा सकते हैं।
  • हवाई अड्डे के चरण 3 पर सो जाओ शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    परतों में पोशाक यह आपको बेहतर तापमान के अनुकूलन करने की अनुमति देगा। एक हल्के जैकेट के नीचे एक छोटी बाजू वाली टी-शर्ट, उदाहरण के लिए, बहुत अधिक बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है
    • यदि आप गर्म हैं, तो अतिरिक्त नींद का उपयोग करके अपनी नींद के कोने पर पैड करें।
  • हवाई अड्डे के चरण 15 पर स्लीप शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    कुछ अतिरिक्त आइटम लाएं एक नींद का मुखौटा प्रकाश को ब्लॉक करने में मदद कर सकता है, जो उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जो अलग-अलग spindles के बीच यात्रा करेंगे। हेडफ़ोन संगीत सुनने के लिए, साथ ही अलार्म घड़ी की अंगूठी को अपने कानों में आसानी से बनाने के लिए बहुत उपयोगी हैं, जिससे आपको बहुत ज्यादा सोने से रोका जा सकता है।
    • हवाई अड्डे के आसपास के ध्वनियों को ध्वस्त करने के लिए सफेद शोर महान है यदि संभव हो तो इसके लिए अपना खुद का आवेदन डाउनलोड करें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com