IhsAdke.com

न्यूयॉर्क के लिए एक यात्रा के लिए तैयार कैसे करें

दुनिया भर के लाखों पर्यटकों ने अपनी विविध प्रकार के आकर्षण, शॉपिंग, डाइनिंग, नाइटलाइफ़ और अविश्वसनीय आकर्षण के लिए प्रति वर्ष न्यूयॉर्क शहर में जाना है। क्या आप जल्द ही यात्रा की योजना बना रहे हैं? तो चरित्र तैयार करने के लिए बेहतर है। इसका मतलब यह है कि यदि आप किसी भी स्टेशन पर एक सच्चे न्यू यॉर्कर की तरह मर्ज करते हैं और इस यात्रा के दौरान उपस्थित होते हैं।

चरणों

विधि 1
ग्रीष्मकालीन फैशन

पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
पता लगाएं कि गर्मियों में न्यू यॉर्क में कैसा है गर्मियों में गर्म, गर्म, गर्म है जून, जुलाई और अगस्त के महीनों के दौरान उच्च ऊंचाई पर तापमान रात में उच्च रह रहे हैं जब वे 32 डिग्री सेल्सियस या उससे अधिक के पास रहते हैं। सबसे ऊपर, न्यूयॉर्क बहुत नम हो जाता है, जिसका अर्थ है एक मोटी, चिपचिपा हवा। वहां कभी-कभार तूफान आते हैं जो उसे हिंसक रूप से तबाह कर देते हैं, और फिर शांत हो जाते हैं।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    सही टी-शर्ट ले आओ सांस कपास का बना टी-शर्ट नमी और गर्मी से निपटने में अच्छी तरह से काम करता है दौड़ और लाइटवेट सामग्री जो भी नरमतम हवाएं प्राप्त करेंगे वो भी एक अच्छी शर्त हैं उज्ज्वल, स्पष्ट रंगों के लिए देखो।
    • महिलाओं के लिए: मुद्रित टी-शर्ट फैशनेबल रहने से गर्मी को हरा करने का एक शानदार तरीका है। न्यूयॉर्क के ग्रीष्म के दौरान एक उच्च स्कर्ट या शॉर्ट्स के साथ टी-शर्ट कट जाता है
    • पुरुषों के लिए: गर्मी की यात्रा के लिए कपास टी-शर्ट या बटन वाले मॉडल अच्छे विकल्प होते हैं
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    नीरस टुकड़े बुद्धिमानी से चुनें जैसा ऊपर वर्णित है, गर्मी गर्मी में उच्च है। इसका मतलब पैंट पहनने की आवश्यकता है जो शरीर को गर्म नहीं रखेगा। शॉर्ट्स, स्कर्ट, या जैसे तापमान का विरोध करने के लिए शानदार तरीके हैं। कपास पैंट भी एक विकल्प हैं।
    • महिलाओं के लिए: स्कर्ट (मिनीस्कर, आधा स्कर्ट, मैक्सी स्कर्ट और किसी अन्य स्कर्ट मॉडल सहित) पूरी तरह स्वीकार्य हैं। अच्छी सामग्री, उच्च कमर स्कर्ट, ढीले कपास पैंट से बना प्यारा शॉर्ट्स - आप वास्तव में गलत नहीं जा सकते, जब तक आप मोटे नहीं पहनते हैं जो आपको स्पॉउट्स में पसीना करता है।
    • पुरुषों के लिए: यह एक आम धारणा है कि पुरुष न्यूयॉर्क में शॉर्ट्स नहीं पहनते हैं, जब तक वे एक खेल का अभ्यास नहीं कर रहे हैं, एक नौका नौकायन या समुद्र तट पर जा रहे हैं। अन्य न्यू यॉर्कर्स, हालांकि, इस विश्वास के साथ असहमत हैं और कुछ सामान्य होने का दावा करते हैं। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप अन्य लोगों के बारे में क्या सोचते हैं या नहीं। महान खाकी मछली पकड़ने के शॉर्ट्स या अन्य प्रकार के शॉर्ट्स अच्छे विकल्प हैं। अन्यथा, आप सांस पैंट पहन सकते हैं।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 4 नामक चित्र
    4
    कुछ कपड़े लाओ (महिलाओं के लिए) गर्मियों के दौरान न्यूयॉर्क में एक चट्टान फेंकें और आपको निश्चित रूप से एक अच्छी पोशाक में एक लड़की को मारा जाएगा। में मिश्रण करने के लिए, शांत पैटर्न और उज्ज्वल रंग के साथ कुछ हल्की गर्मियों के कपड़े लाओ। उन्हें एक ब्रिमिड टोपी, बड़े धूप का चश्मा और कुछ जूते के साथ मिलाएं और आप एक मूल के समान होंगे।
    • कुछ ग्रीष्मकाल के लिए मैक्सी-ड्रेसिस ने शहर में फैशन का वर्चस्व किया है। ये लंबे कपड़े गर्म दिन और शांत रात के लिए महान हैं।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक हल्की जैकेट और कुछ सामान ले आओ। हालांकि मौसम आम तौर पर गर्म (या गर्म) होता है, यह ठंडा हो सकता है, खासकर तूफान के बाद एक प्रकाश जैकेट अच्छी तरह से काम करता है जब भी आप सबवे पर उतर जाएंगे और ठंड के माहौल की खोज करेंगे, तब भी यह बहुत अच्छा होगा। आप दिन के दौरान पहनने के लिए टोपी लाने पर विचार कर सकते हैं - गर्मियों में सूरज माफ नहीं करता है। कंगन और गर्दन के चेन आपकी अलमारी में शैली जोड़ने में मदद करेंगे।
  • विधि 2
    शरद ऋतु फैशन

    पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    1
    पता करें कि न्यूयॉर्क में गिरावट कैसा है सितंबर, अक्टूबर और नवंबर के महीनों में न्यूयॉर्क में कुछ अच्छे हैं। सूरज अधिक बार चमकती है, लेकिन हवा नवसिखुआ हो जाती है और उसकी नमी खो देती है नवंबर में, रातों ठंड तापमान तक पहुंच सकता है, जबकि दिन कूलर रहते हैं।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बैग को ठंडे मौसम के साथ मन में पैक करें इसका अर्थ है कि प्रकाश शर्ट, लंबी आस्तीन या आधा-छोटे, बटन शर्ट और पैंट। अंधेरे रंग अच्छी तरह से मिश्रण करते हैं और वर्ष के इस समय को अच्छी लगती हैं।
    • महिलाओं के लिए: एक निष्पक्ष स्वेटर, जूते और एक अच्छा जैकेट के साथ एक गर्म पोशाक मैच आप गहरे रंग की शर्ट, एक मिलान वाले चमड़े की जैकेट और स्कार्फ के साथ पतली पैंट के संयोजन का भी प्रयास कर सकते हैं।
    • पुरुषों के लिए: काले रंग में भूरे रंग के पैंट (भूरा, नौसेना नीला, काली, आदि) अच्छे विकल्प हैं I उन्हें अच्छे स्वेटर या प्लेड शर्ट के साथ एक अच्छा न्यूयॉर्क देखने के लिए पहनें
  • पिक्चर फॉर ए ट्रिप टू न्यूयॉर्क शहर का चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कुछ जैकेट और स्वेटर ले लो ऐसे शहर में जहां फैशन आपकी पहचान का हिस्सा है, आप अपने सबसे आधुनिक ओवरकोट या ब्लेज़र्स पहनने पर विचार कर सकते हैं, हालांकि आपको जैकेट गर्म करने की आवश्यकता नहीं है
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    4
    दस्ताने और स्कार्फ कूलर दिनों के लिए महान हैं सुबह या देर से दोपहर में, जब तापमान में काफी गिरावट होती है, स्कार्फ और दस्ताने काफी उपयोगी होते हैं। आप टोपी पहनने पर भी विचार कर सकते हैं
  • विधि 3
    शीतकालीन फैशन

    पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    1
    पता करें कि सर्दियों में न्यू यॉर्क में कैसा है शहर में सर्दी ठंड और अक्सर नम है। दिसंबर, जनवरी और फरवरी के महीनों के दौरान हिम और बर्फ न्यूयॉर्क की सड़कों पर उपस्थित थे। हवा सर्दी के दौरान थोड़ी अधिक सज़ा भी देता है, बर्फीले हवा में वृद्धि करता है और (संभवतः) अपने कपड़े गीला कर रहा है
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    2
    कपड़े पहनो जो आपको गर्म रखेंगे सर्दियों में न्यू यॉर्क के माध्यम से जाने का फैसला करते समय लंबी बाजू वाली शर्ट, स्वेटर और पैंट आपकी सर्वश्रेष्ठ शर्त हैं गहरे रंगों और भारी वस्त्रों में कपड़े ढूंढ़ें ब्लैक सबसे ज्यादा न्यूयॉर्क सर्दियों में तैयार रंग है कोट एक है चाहिए वर्ष के इस समय के दौरान
    • महिलाओं के लिए: हालांकि पैंट आपको गर्म रहते हैं, यह व्यापक स्वेटर या बड़े जैकेट के साथ लाइक्रा पैंट पहनने के लिए भी फैशनेबल है। आप मोटी मोज़े के साथ एक पोशाक या स्कर्ट भी पहन सकते हैं - यदि आप शहर देखने के लिए बाहर जाते हैं तो थोड़ी सी ठंडी महसूस करने के लिए तैयार रहें।
    • पुरुषों के लिए स्वेटर या लंबी आस्तीन शर्ट और आरामदायक और गर्म पैंट सबसे अच्छा विकल्प हैं
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी स्टेप 12
    3
    याद रखें - एक फैशन जैकेट न्यूयॉर्क में लगभग सब कुछ के साथ मेल खाता है कई गर्म शैली वाले कोट हैं - यदि आप न्यू यार्क की तरह देखना चाहते हैं तो आपको एक खरीदना चाहिए मौसम में हो सकता है कि कोट के अपने इंटरनेट ब्राउज़र में छवियों के लिए खोज करें हवाई जहाज पर आपके साथ जैकेट लें - आप हवाई अड्डे के लिए जाने के रूप में जल्द ही इसे पहनेंगे (और इसके अलावा, यह आम तौर पर बहुत से सामान का उपयोग करता है)
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 13
    4
    बर्फ के लिए तैयार हो जाओ दस्ताने, स्कार्फ और एक टोपी मूल चीजें हैं जब बर्फ (या, इससे भी बदतर, बर्फ के साथ बारिश) उतरना शुरू होता है। पनरोक जैकेट एक बहुत अच्छा विकल्प हैं - वे अस्तित्व में सबसे अधिक आइटम नहीं हैं, लेकिन जब आपको चीजें बहुत ठंडी लगती हैं तो आपको बहुत ही निविड़ अंधकार वाली जैकेट लाया जाएगा।
  • पिक्चर फॉर ए ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 14
    5
    शीतकालीन जूते पर विचार करें जलरोधक जूते में निवेश करें चाहे वे बहुत ही आधुनिक या सिर्फ सामान्य शीतकालीन जूते हों, आपको उनसे पछतावा नहीं होगा। जब यह बाहर नम नहीं है, तो आप आधुनिक बूट पहन सकते हैं जो आपको थोड़ी कम गर्मी और सुरक्षा प्रदान करते हैं - बस गर्म मोज़े पहनना याद रखें।
  • विधि 4
    वसंत फैशन

    पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 15



    1
    पता लगाएँ कि वसंत कैसा न्यू यॉर्क में है मार्च, अप्रैल और मई सुंदर हो सकते हैं, लेकिन आप अभी भी अपने पल ठंड और आर्द्र होंगे। मौसम के दौरान देर रात भी ठंडा हो सकता है।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    2
    गर्मी और ठंड के लिए योजना बनाओ हल्के शर्ट और पैंट वर्ष के इस समय के लिए महान हैं स्प्रिंग रंग भी फैशन में आते हैं, हालांकि कुछ नए यॉर्कर पूरे साल के दौरान काले और अन्य काले रंग के रंगों में सच्चाई रखते हैं। कपड़ों को लाने की योजना बनाएं जो आप परतों में पहन सकते हैं, क्योंकि तापमान वसंत के दौरान बहुत कुछ बदल सकता है।
    • महिलाओं के लिए: हल्के कपड़े वापस स्टेशन के पक्ष में लौटते हैं, और उन्हें सूटकेस में रखना अच्छा है। अच्छा जैकेट और एक हल्के जैकेट के साथ पायजामा भी एक बहुत ही उपयुक्त विकल्प हैं।
    • पुरुषों के लिए: एक रंगीन जाकेट के साथ ठोस रंग पतलून और शर्ट न्यूयॉर्क शहर की सड़कों के बीच एक पैटर्न हैं।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक जैकेट और कुछ स्वेटर लाओ हालांकि मौसम गर्म है, यह अभी भी अच्छा है कि आपको कुछ कपड़ों को पैक करना याद रखना चाहिए जो आपको शांत रात के दौरान गर्म रखेंगे। कुछ विचारों में मोटी स्वेटर शामिल होते हैं जो लाइक्रा, या हल्के ब्लेज़र्स पर पहना जा सकते हैं।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी स्टेप 18
    4
    स्काटशर्ट पहनना मत। नियमित स्वेटरशर्ट्स, जब तक पहना नहीं, छंटनी या नेत्र रूप से बढ़ाया जाता है, यह एक निश्चित संकेत है कि आप न्यूयॉर्क में कूल्हे नहीं हैं
  • विधि 5
    नाइटवियर और अन्य आवश्यक टिप्स

    पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 19
    1
    न्यूयॉर्क नाइटलाइफ़ के फैशन के लिए तैयार हो जाओ न्यूयॉर्क में, क्लब ड्रेस कोड काफी आम हैं। समस्या यह है कि शहर के हर क्षेत्र में इसकी विशिष्ट शैली है नाइट क्लब में प्रवेश करने के लिए सबसे बुनियादी रूप से, महिलाओं को शाम और एड़ी के लिए खूबसूरत कपड़े पहनना चाहिए - पुरुषों को सामाजिक पतलून, ठोस रंग बटन शर्ट और एक रंगीन जाकेट पर शर्त चाहिए। बेशक, जब आप पहुंचते हैं, तो आप उन जगहों के बीच हमेशा चुन सकते हैं, जिन्हें आप चाहते हैं और उन्हें अपने इंटरनेट पेजों के लिए जानना पड़े - अगर आपको उनके पास क्या नहीं चाहिए, तो खरीदारी करने का समय आ गया है। न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्णित न्यूयॉर्क के विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट शैली में शामिल हैं:
    • लोअर पूर्व की ओर: इस क्षेत्र में अधिक "hipster" खिंचाव है - बहुत पतली डेनिम (पुरुषों और महिलाओं के लिए) विचारशील रंगों और प्राकृतिक कपड़ों के साथ संयोजन के रूप में
    • मांस पॅकिंग डिट्रिक्ट: अपने 12 सेमी एल्स और परिष्कृत अभी तक लघु कपड़े दिखाएं पुरुष अपनी सर्वश्रेष्ठ शैली - ब्लेज़र्स, सोशल शर्ट, सोशल पैंट आदि में होना चाहिए।
    • पूर्वी गांव: पंक विवरण और थोड़ा ज़्यादा दृश्य उस क्षेत्र के कपड़े में फैलता है।
    • सोहो और कोई टैग नहीं: कुछ न्यू यॉर्कर्स के मुताबिक, आप इन इलाकों में बस किसी भी प्रकार की फैशन के साथ मिल सकते हैं, जब तक आप ऐसा करने में शानदार लगते हैं।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 20
    2
    अगर आप एक नाइट क्लब में नहीं जा रहे हैं तो भी प्रभावित करना देखो यदि गाथागीत आपके समुद्र तट नहीं हैं, तो आपके पास अब भी आपके पास अपना सबसे अच्छा पोशाक बनाने के अवसर होंगे। यह कुछ कपड़े पैक करना महत्वपूर्ण है जो इसे अविश्वसनीय रूप से आकर्षक बनाते हैं, फैंसी डिनर पार्टी या ब्रॉडवे इवेंट के लिए। देवियों, हमेशा कुछ कपड़े और एड़ी की एक जोड़ी है। सज्जनों, उस विशेष निकास के लिए अपने सूट या एक अच्छी शर्ट और पतलून डालें
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 21
    3
    दिन के दौरान आरामदायक जूते पहनें। आप हर जगह चलेंगे, और कंक्रीट किसी को भी माफ नहीं करेगा बहुत कम समय में, आराम से जूते की दो अलग-अलग जोड़ी प्रत्येक दिन के बीच फिट करने के लिए करें। आरामदायक मतलब है कि आपको शैली छोड़नी पड़ेगी- आप हमेशा जूते या सैंडल के अंदर अस्थिरिक विकृति डाल सकते हैं।
    • यदि आप सैंडल पहनने से मर जाते हैं, तो कम से कम कुछ आर्क समर्थन का उपयोग करने का प्रयास करें। बस याद है कि सड़कों बहुत गंदे हैं - अगर आप दिन के अंत में गंदगी लाइनों के साथ खत्म हो तो आश्चर्य न हो।
    • जैसा कि ऊपर वर्णित है, यदि आप रात में बाहर जाने की योजना बनाते हैं, तो कुछ अच्छे छलांग लें। हालांकि वे चलने में असहज हैं, उन्हें कुछ नाइट क्लबों में आवश्यक है।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 22
    4
    अपने बटुए लाओ किसी भी बड़े शहर के साथ, न्यूयॉर्क काफी महंगा है। यात्रा के दौरान आप क्या करना चाहते हैं इसके आधार पर, आपका खाता अन्य विज़िटर के मुकाबले अधिक या कम हो सकता है। आप $ 3 जितना छोटा पिज्जा का एक टुकड़ा कर सकते हैं या आप न्यू यॉर्क के कई पाक-आश्रयों में से एक में $ 300 डाल सकते हैं।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 23
    5
    अपने कैमरे लाओ न्यूयॉर्क में कुछ प्रतिष्ठित दृश्य हैं (जैसे कि स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी के सामने एक तस्वीर, उदाहरण के लिए) अगर आप अपने साथ कैमरे लाने के लिए भूल जाते हैं तो आप कभी भी अपने आप को माफ़ नहीं करेंगे।
  • पिक्चर फॉर ए ट्रिप टू न्यूयॉर्क शहर का चरण 24 शीर्षक वाला चित्र
    6
    धूप का चश्मा के साथ डेटोन अगर यह धूप है, तो कुछ न्यू यॉर्कर्स अपने धूप का चश्मा के साथ घूमते रहेंगे। अपने साथी को घर पर मत भूलना वे बर्फ से परिलक्षित सूर्य के प्रकाश की चमक का भी सामना करते हैं
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 25
    7
    एक बड़ा बैग लाओ न्यूयॉर्क में महिलाएं दिन के दौरान बड़े, स्टाइलिश हैंडबैग लेती हैं। अगर आपको लूटने के डर से डर लगता है, तो एक बड़े ज़िपपेर्ड बटुआ खरीदें। बहुत से लोग पर्स या पर्स का इस्तेमाल करते हैं हालांकि, जब तक आप हाई स्कूल के छात्र न हों तब तक घर पर बैकपैक को छोड़ दें
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यूयॉर्क सिटी चरण 26
    8
    हाथ से छत्र लगाओ यह गिरावट और वसंत के महीनों में विशेष महत्व है, लेकिन आमतौर पर सभी वर्ष दौर में काफी उपयोगी होता है। ग्रीष्मकालीन तूफान लाना पड़ता है, और सर्दी बर्फ के साथ वर्षा के लिए जाना जाता है। हालांकि, यदि आप एक को लाने के लिए भूल जाते हैं, तो आपके पास स्ट्रीट स्टालों में कम से कम 1,001 विकल्प होंगे।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 27 शीर्षक वाला चित्र
    9
    न्यूयॉर्क का एक नक्शा खरीदें यहां तक ​​कि अगर आप इसे दिन या विषय के दौरान नहीं ले जाते हैं जिसे पर्यटक के रूप में लक्षित किया जा सकता है, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि कहां जाना चाहिए। शहर के रास्ते में स्टॉपओवर या कनेक्शन के दौरान एक आसान काम करें।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 28
    10
    यदि आप खरीदारी करना चाहते हैं तो अपने सूटकेस में अतिरिक्त स्थान छोड़ें। यदि आप फैशन के प्रशंसक हैं, तो आप सही शहर में जा रहे हैं। न्यूयॉर्क में फैशन के बारे में सब कुछ है और आपके पास कुछ गंभीर खुदरा उपचारों में शामिल होने के लिए बहुत अवसर होंगे। अगर आप खरीददारी करने की अपेक्षा करते हैं, तो अपने बैग में अपने साथ लाने के लिए अतिरिक्त जगह छोड़ दें।
  • पिक्चर फॉर अ ट्रिप टू न्यू यॉर्क सिटी चरण 2 9 शीर्षक वाला चित्र
    11
    आवश्यक याद रखें हालांकि यह केवल न्यू यार्क पर लागू नहीं होता है, लेकिन यह हमेशा जरूरी है कि आप अपने जरूरी सामान ले जाएं, जिसमें शामिल हैं: अंडरवियर, ब्रा, सॉक्स, हेयरब्रश, टूथब्रश, दवाएं जिनका आप उपयोग करते हैं, बाथरूम आइटम, फोन चार्जर और कैमरा, सनस्क्रीन और कोई अन्य महत्वपूर्ण आइटम
  • युक्तियाँ

    • हवाई अड्डे पर अपने सामान में तरल पदार्थ लाने से संबंधित नियमों का निरीक्षण करें यदि संदेह है, तो सहायक कार्यकर्ता से मदद मांगिए
    • उन्हें झुर्रियों से रोकने के लिए कपड़े लपेटें आइटम पैक करने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें इस्त्री के बिना बैग खोलकर तुरंत उपयोग कर सकें। आप पूरे दिन इस्त्री में फंसे नहीं रहना चाहते!
    • सुनिश्चित करें कि आप कुछ पैसे बचाने के लिए खरीदते हैं, क्योंकि न्यूयॉर्क में फैशन किनारे पर काट रहा है जब आप वहां हों तो आप कुछ अनन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं
    • कपड़े और सूट के लिए, आपको झुर्रियों या क्रिप्प्लिंग से रोकने के लिए एक विशेष सूटकेस होना चाहिए।

    चेतावनी

    • एक पर्यटक की तरह इतना देखने की कोशिश न करें वे अक्सर चोरी, डकैती और चोरी के लिए लक्षित होते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • सूटकेस
    • हाथ बैग
    • कपड़ा
    • कैमरा
    • बाथरूम आइटम
    • चलना जूते
    • तरल पदार्थ के परिवहन के लिए ज़िप लॉक सामान
    • पैसा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com