IhsAdke.com

कैसे एक परिपूर्ण न्यू यॉर्क देखो पाने के लिए

क्या आप हमेशा उन न्यूयॉर्क लड़कियों की तरह दिखना चाहते थे? जिनके पास शरीर के हर इंच का परिष्कृत होता है, वेनिला, टोन और डिज़ाइनर कपड़ों में आच्छादित होते हैं? सिर से पैर की अंगूठी तक सब कुछ सुनिश्चित करने के लिए यहां क्या कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

चित्र का सही न्यूयॉर्क देखो कदम 1 है
1
बाल कटवाने। चलो ऊपर से, सिर से शुरू करते हैं बाल सही दिखने की गारंटी या बर्बाद कर सकते हैं और कटौती के साथ सब कुछ शुरू होता है। अपने बालों को साफ रखने के लिए आपको हर छः सप्ताह में सुझावों को ट्रिम करना होगा।
  • चित्र का सही न्यू यॉर्क लूक चरण 2 है
    2
    बालों का रंग आपको न्यू यॉर्क की लड़की की तरह दिखने के लिए एक विशिष्ट रंग की आवश्यकता नहीं है - चाहे आपके बालों का रंग चाहे, यह निश्चित होना चाहिए कि क्या गोरा, भूरा, लाल या काले रंग का यदि आपके बालों में एक अपारदर्शी छाया है, तो इसे बेहतर बनाने के लिए एक अच्छा नाई पूछो, लेकिन अभी भी प्राकृतिक दिख रहा है। आपको हर छह सप्ताह तक छूने की आवश्यकता होगी।
  • चित्र का सही न्यूयॉर्क देखो चरण 3 है शीर्षक
    3
    बाल शैली ढीली तरंगें एक उष्णकटिबंधीय शैली के लिए बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन आपको न्यू यॉर्क लड़की की नज़र लेने के लिए चमकदार, चिकनी बाल चाहिए। कर्ल और कर्ल सुंदर हैं, लेकिन इस तरह बाल रखने के लिए बहुत मुश्किल है। अपने बालों को स्वाभाविक रूप से सीधे नहीं है और आप बाल की कला में मास्टर बनने के लिए नहीं करना चाहते हैं, सप्ताह में एक बार सैलून में एक ब्रश ले, या आप एक चौरसाई करने पर विचार कर सकते हैं। अपने बालों को ढीला रखें और इसे अपने कानों के पीछे न रखें। अगर आपको उन्हें अपने चेहरे से दूर रखने की ज़रूरत है, उन्हें कम, सुव्यवस्थित चोटी में जकड़ें - एक चीयरलैडर के रूप में अपने बालों को एक उच्च चोटी में नहीं लाएं और रबर बैंड पहनें जो आपके बालों के रंग से मेल खाता है। आप यह भी नहीं पूरी तरह से गिरफ्तार करना चाहिए cabelos- बैले बन्स दुनिया में अपनी जगह है लेकिन न्यूयॉर्क के आराम नज़र से मेल नहीं खाता।
  • चित्र का सही न्यूयॉर्क देखो कदम 4 है
    4
    चेहरा। आपको सही त्वचा या कम से कम अच्छी त्वचा की आवश्यकता होती है जो मेकअप के साथ परिपूर्ण दिखती है हर महीने फेशियल बनाएं और त्वचा विशेषज्ञ के साथ दोस्ती बनाए रखें अगर आपकी त्वचा की समस्याएं हैं एक अच्छी त्वचा देखभाल दिनचर्या सभी अंतर बनाता है आपको उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों में निवेश करना चाहिए। हर सुबह और रात में आपकी त्वचा स्वच्छ, स्वर और हाइड्रेट करें - सनस्क्रीन पहनना सुनिश्चित करें।
  • चित्र का सही न्यूयॉर्क देखो चरण 5 है
    5
    भौहें और दांत अपने आइब्रो को नियमित रूप से पेशेवर के साथ तैयार करें - मोम या चिमटी से निकालें यदि आपके दाँत सफेद नहीं हैं, तो ब्लीच एक अच्छा दंत चिकित्सक सिर्फ एक घंटे में अपने दांतों में नाटकीय और महत्वपूर्ण अंतर बना सकता है
  • चित्र का सही न्यू यॉर्क लूक चरण 6 है
    6
    मेकअप। अपनी त्वचा को नींव, छिपाने वाला, पाउडर और गुलाबी लाल या आड़ू रंग के साथ एकदम सही रखें। आँखों के लिए एक तटस्थ छाया और आंखों का यंत्र जोड़ें सोना, कांस्य या नरम ब्राउन साइड भी एक गहरे भूरे या काले आलिलर के साथ अच्छे लगते हैं। इस सब को घुंघराले lashes और काले काजल के साथ जोड़ दो। होंठों को नग्न चमक, आड़ू या तटस्थ गुलाबी का स्पर्श होना चाहिए। लिपस्टिक वैकल्पिक है, लेकिन यदि आप जाते हैं, तो अपनी होंठ चमक से भरें यह चमक के अलावा अन्य रंगीन पेंसिल का उपयोग करने की अनुमति नहीं है



  • चित्र का सही न्यू यॉर्क लूक चरण 7 है
    7
    शरीर। न्यू यॉर्क के लिए एक टोन और आकार का शरीर आवश्यक है आपको कंकाल की तरह नहीं दिखना चाहिए, लेकिन यह आपकी ऊंचाई के लिए अपेक्षाकृत कमजोर होना चाहिए और एक अच्छा पेशी संरचना होनी चाहिए। नई यॉर्करों ने बहुत कुछ चले और दोपहर के भोजन के लिए बहुत सारे सलाद खाए। यह और जल्द ही आप उन ठाठ कपड़े के लिए एक आदर्श शरीर होगा।
  • चित्र का सही न्यू यॉर्क लूक चरण 8 है
    8
    त्वचा। अपने शरीर की त्वचा का सावधानीपूर्वक ख्याल रखना, जैसा कि आप अपने चेहरे पर त्वचा का ख्याल रखते हैं यह नरम और नम्र होना चाहिए। एक मॉइस्चराइजिंग साबुन, शरीर लोशन पास के साथ स्नान ले लो और मोम के साथ दाढ़ी और / या चिमटी से अनियमित द्वारा किसी भी हटा दें। एक मिठाई इत्र खर्च करते हैं, लेकिन यह अति है और यह एक परिष्कृत गंध है यह सुनिश्चित कर लें नहीं है (स्नान के इत्र और शरीर काम करता है अब काम नहीं -। रॉबर्ट पिगुेट, बॉण्ड नंबर 9 या चैनल के बारे में सोच) कोई व्यक्ति जो गले नहीं है आपको खुशबू महसूस करना चाहिए
  • चित्र का सही न्यू यॉर्क लूक चरण 9 है
    9
    नाखून। न्यू यॉर्क की शैली में नाखून की आवश्यकता है अपने नाखूनों को एक तटस्थ गुलाबी तामचीनी के साथ पेंट करें जैसे कि एस्सी की बैले चप्पल या मैडोमोइसेल- अपने नाखूनों को छंटनी रखो। टोनीज़ का रंग मौसम के साथ होना चाहिए: गहरे गुलाबी या प्रवाल गर्मियों के लिए आदर्श होते हैं, लेकिन आप क्लासिक लाल भी चुन सकते हैं। आपको हर सप्ताह और आपके पैर की उंगलियों को हर दो से तीन सप्ताह तक अपने toenails करना होगा।
  • चित्र का सही न्यू यॉर्क लूक चरण 10 है
    10
    वार्डरोब। आम धारणा के विपरीत, आप न्यूयॉर्क में आयोजित की लाइनों, क्लासिक आकार, तटस्थ रंग (विशेष रूप से काला) और सही फिट सब कुछ आप पहनते में की जरूरत है की एक झलक पाने के लिए डिजाइनर कपड़े की जरूरत नहीं है। आप खुफिया और संगठन का प्रतिनिधित्व और चाहिए, ज्यादातर मामलों में, कालातीत हो (लेकिन हमेशा कुछ मौजूदा फैशन का उपयोग अपने ज्ञान दिखाने के लिए)। काम और अन्य औपचारिक अवसरों के लिए ऊँची एड़ी के जूते पहनें और सुनिश्चित करें कि आपके पास उच्च गुणवत्ता के जूते हैं और अच्छी हालत में। वही आपके बैग के लिए चला जाता है अगर आप कर सकते हैं तो यह आपके बैग पर थोड़ी अधिक खर्च करने का भुगतान करता है। एक डिजाइनर बैग यह एक क्लासिक लगती है, जो किसी को न्यू यॉर्क के नज़रिए को हासिल करने में मदद करता है
  • चित्र का सही न्यू यॉर्क लूक चरण 11 है
    11
    आभूषण। आपको गहने पहनना है, लेकिन सावधान रहना चाहिए। न्यूयॉर्क की महिलाएं हीरे की गहने पहनती हैं और आपको सबसे अच्छा खरीदना चाहिए - उनको पाने के लिए परेशान न करें, जब तक उनके पास कम से कम एक या दो कैरेट न हों। यदि आप असली वस्तुओं को खरीद नहीं सकते हैं, तो अच्छा नकली खरीद लेंगे आपको एक अच्छी घड़ी की ज़रूरत है, सबसे अच्छा आप खरीद सकते हैं - ब्रांड सबसे अच्छा है। जिम में केवल टाइमर के साथ घड़ियों का उपयोग करें बेशक, अपनी शादी की अंगूठी या सगाई पहनें अगर आपके पास एक है इन आवश्यक भागों के अलावा, जो जोड़ना है उसके बारे में सावधान रहें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप हर दिन अपने सर्वश्रेष्ठ में होना चाहते हैं, तो अपनी कोठरी के आयोजन की शक्ति को कम मत समझें यह संबंधित नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप अपने विकल्पों को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं, तो आप एक महान संगठन चुनेंगे
    • आपका भंडारण आपके कपड़े से ज़्यादा ज़रूरी है यह संभव है, भले ही चुनौतीपूर्ण हो, एक नौटंकी और जीन्स पहनकर न्यूयॉर्क की नज़रें प्राप्त करने के लिए, जब तक आपके बाल और श्रृंगार परिपूर्ण हों, जैसे आपके नाखून और गहने हैं। हालांकि, गन्दा बाल और मेकअप के साथ न्यू यॉर्क के रूप को हासिल करना संभव नहीं है, भले ही आप वर्साचे पोशाक पहन रहे हों।
    • जैसा कि ऊपर कहा गया है, बाल नई यॉर्कर देखो का आधार है। सुंदर रंग और अच्छी तरह से ब्रश यार्न के साथ अच्छी तरह से बालों का आकार आंख से मिलता है। बाल एक महान स्तरीय है क्योंकि ज्यादातर साधारण महिलाएं हर दिन शानदार प्रदर्शन करने के लिए समय और धन का निवेश नहीं करती हैं।
    • सुनिश्चित करें कि जो भी आप पहनते हैं वह अच्छी स्थिति में है और जब भी आप घर छोड़ते हैं, तब आपका चेहरे, बाल और नाखून बेदाग होते हैं। आपको संगठित, स्वच्छ और पूर्णता से दिखना चाहिए, लेकिन कभी रोबोटिक या गन्दा नहीं दिखता।
    • न्यू यॉर्क के देखने का मतलब है चेकिंग और रख-रखाव - और आपको अपने आप को साफ रखने के लिए अनुशासन होना चाहिए। आगे बढ़ो और आनंद लें!

    चेतावनी

    • न्यूयॉर्क की सड़कों पर चप्पल या स्नीकर्स पहनें कभी नहीं। वे आपके पूरे स्वरूप को बर्बाद कर देंगे चप्पल तैराकी के लिए हैं - टेनिस जिम के लिए हैं
    • आकस्मिक अवसरों के लिए अपने जींस को बचाएं यदि आप जीन्स पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके बाकी का साफ-सुथरा है अंधेरे जींस पहनें और सही ट्रिम कर दीजिए।

    आवश्यक सामग्री

    • कुछ सामान अपने पर्स में सुधार के लिए रखने के लिए हैं:
    • फ्रेडरिक फिकेई क्रीम के एक मिनी ट्यूब (वह किसी भी झंझट बाल किस्में को जल्दी से व्यवस्थित करता है और फिर भी चमक देता है)।
    • आपका पसंदीदा कोकोआ मक्खन और एक तटस्थ चमक
    • तेल को दूर रखने के लिए रूमाल
    • हाथों के लिए एक अच्छा न्यूरॉइराइज़र
    • अपने साथ कुछ सुगंध के नमूनों को लेने की कोशिश करें - ये छोटी हैं और जरूरत पड़ने पर आपकी खुशबू में सुधार करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    • आप एक बाल बैंड भी ले सकते हैं, लेकिन अगर आप ऐसा करते हैं, तो इसे अपने बैग में रखें और कंगन की तरह अपनी कलाई के आसपास न रखें। यह कुछ भी फैंसी नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com