IhsAdke.com

न्यूयॉर्क में कैसे चलें

पहली बार न्यू यॉर्क की यात्रा करना एक दिलचस्प अनुभव है नई यॉर्कर विशेष हैं बहुत विनम्र, वे आमतौर पर घूरना नहीं करते, हमेशा शहर के आसपास चल रहे हैं और शायद ही कभी अजनबियों से बात करते हैं। आप शायद पहली बार जब न्यूयॉर्क में हों तो मेट्रो का उपयोग करने जा रहे हैं और अगर आप सावधान नहीं हैं, तो आप अपने गंतव्य तक पहुंचने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। न्यूयॉर्क मेट्रो दुनिया में सबसे बड़ी मेट्रो सिस्टमों में से एक है और मील की संख्या और स्टेशनों की संख्या (468) और केवल 24 घंटे के स्टेशनों में से एक है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक स्क्रीन शॉट 2013 08 22 पर 3.3 9.04 पीएम
1
की साइट दर्ज करें एमटीए, मानचित्र देखें और अपना नौकायन और उतार-चढ़ाव स्टेशन खोजें। जांचें कि क्या कोई भी है चेतावनी. अधिकांश स्टेशनों में सेवा परिवर्तन के लिए विशेष अलर्ट हैं, प्लेटफॉर्म्स पर स्थित "नियोजित सेवा परिवर्तन" नामक एक काले और पीले रंग के लेबल, स्थान के नक्शे के पीछे, स्टेशन के पास के पास या "प्रतीक्षा क्षेत्र" में दिखाए गए हैं। अलर्ट्स की व्याख्या करने के लिए हमेशा एक सबवे मैप करें
  • चित्र शीर्षक न्यूयॉर्क शहर सबवे चरण 2 की सवारी
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास दर की राशि है "मेट्रो कार्ड भुगतान-प्रति-सवारी" या एकलरेड टिकट टिकट किराए का उपयोग करने के लिए एक यूनिट शुल्क है, जो खरीद के दो (2) घंटे के भीतर एक (1) यात्रा के लिए वैध है, और बस प्रणाली के साथ स्थानांतरण या एकीकरण शामिल है
  • द राइड द न्यू यॉर्क सिटी सबवे स्टेप 3
    3
    अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए अनुमानित समय की गणना करें, या तो मेट्रो मानचित्र का उपयोग करके या TripPlanner +. स्टेशनों के बीच का यात्रा समय आमतौर पर 4 मिनट तक रहता है, और प्रत्येक ट्रेन के लिए प्रतीक्षा समय के 5 से 20 मिनट का उपयोग किया जाएगा। एक आसान तरीका यह है कि यदि आप गंतव्य पर अपनी नियुक्ति से कम से कम 45 मिनट पहले प्रस्थान करना चाहते हैं। हालांकि लंबी यात्राएं, एक घंटे और एक-डे तक लग सकती हैं - इसलिए सावधान रहें
  • सचित्र न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 4 राइड शीर्षक चित्र
    4
    स्टेशन पहुंच के प्रकार की पहचान करें एंट्रीवेज़ जो हमेशा खुले हैं, हरी रोशनी हैं, जिन्हें "ग्लोब लैंप" कहा जाता है ऐसे प्रवेश हैं जो केवल बाहर निकलने के लिए कार्य करते हैं या केवल कुछ समय पर काम करते हैं, जो लाल बत्ती (या बिना किसी संकेत बल्ब के) के द्वारा पहचाने जाते हैं। कुछ अभिगम निजी संपत्तियों के अंदर हैं और सड़क से दिखाई नहीं दे सकते हैं। कुछ पहुंच ट्रेन की दी गई दिशा में अनोखे हैं, आमतौर पर उन स्टेशनों पर जहां इंटरमीडिएट ट्रांसफर या ट्रेन एक्सचेंज प्लेटफॉर्म नहीं होते हैं, जैसे कि लाइन 6 पर ब्लेकर स्ट्रीट स्टेशन।
  • राइड द न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अपने बोर्डिंग स्टेशन पर एक एजेंट (यदि उपलब्ध हो) के लिए सबवे मैप के लिए पूछें इस तथ्य को ध्यान न दें कि सबवे पर एक मानचित्र की सवारी करने से यह संकेत मिलता है कि आप पर्यटक हैं। यदि आप चाहें, तो लगभग सभी ट्रेन कारों और स्टेशनों के पास उपभोक्ता के लिए जानकारी के साथ दीवारों और भित्ति चित्रों के नक्शे हैं।
  • द राइड्स द न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    स्टेशन एजेंटों (केवल नकद) के साथ एक मेट्रो कार्ड खरीदें, स्वयं सेवा मशीनों (पैसे, क्रेडिट और डेबिट स्वीकार करें) या पूरे शहर में विभिन्न दुकानों पर। एमटीए वेबसाइट में इन ट्रेडों की एक सूची है पता करने के लिए कि कौन से स्टोर मेट्रो कार्ड बेचते हैं, बस क्लिक करें यहां. MetroCard स्वयं सेवा के सभी मशीनों डेबिट और क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं, लेकिन सभी नकद स्वीकार नहीं। वहाँ एक "पे-पर-सवारी MetroCard" जो पहले से ही कार्ड शुल्क शामिल खरीदने के लिए एक न्यूनतम राशि है, लेकिन आप एजेंटों के साथ और स्वयं सेवा मशीनों में $ 0.05 की संख्याओं की सीमा के बिना क्रेडिट डाल सकते हैं। दो तरह से क्रेडिट की एक अधिकतम सीमा नहीं है। आप समय (असीमित यात्रा) या यात्रा से क्रेडिट MetroCard लोड कर सकते हैं ( "पे-पर-सवारी")। ध्यान दें क्योंकि मशीनों स्वयं सेवा केवल सीमा यू परिवर्तन और परिवर्तन में $ 8.00 केवल सिक्के में दी गई है करने के लिए दे। मशीनों एक अधिकतम 30 सिक्के के आपरेशन के द्वारा क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर लेन-देन के लिए $ 1.00 की एक सीमा सीमा (सिक्का इनलेट सीमा के बाद बंद कर दिया है) और यह भी की है। कार्ड "MetroCards पे-पर-राइड" यात्रा के पहले चरण के बाद एक (1) बस प्रणाली (मेट्रो-बस, बस-मेट्रो या बस-बस) दो अवधि के भीतर के साथ मुक्त एकीकरण (2) घंटे का समय दें । टिकट "SingleRide" स्थानान्तरण की अनुमति नहीं है और खरीद के बाद दो (2) घंटे के भीतर किया जाना चाहिए। टाइप कार्ड "MetroCards असीमित-राइड" viagam एक कदम हर 18 मिनट बनाने के लिए अनुमति देते हैं। यदि आप एक कम समय अवधि उपयोग करने का प्रयास करते हैं, तो प्रदर्शन चेतावनी रैशे "सिर्फ इस्तेमाल" दिखाई देगा। आप अपने कार्ड पर 5 डॉलर या अधिक डाल, तो आप 5% की एक बोनस प्राप्त होगा (यूएस $ 5 अमेरिकी = $ 5.25 दो यात्राएं, $ 10 की सेवा = यू $ 10.50 चार यात्राएं, $ 20 = अमेरिका $ 21 आठ की सेवा की सेवा यात्राएं)। सबसे अच्छा मूल्य के लिए एक "असीमित-सवारी MetroCard" 7 या 30 दिनों खरीदने के लिए शहर में रहने की अपने समय का समर्थन करता है, तो है। पास के इस प्रकार के दिन पहली यात्रा से लगातार कर रहे हैं और यात्राओं के बीच 18 मिनट की सीमा की वजह से, एक से अधिक व्यक्ति द्वारा नहीं किया जा सकता है। MetroCard कार्ड दिन के 24 घंटे, सप्ताह के 7 दिन, वर्ष में 365 दिन बस प्रणाली है और शहर के मेट्रो के लिए मान्य हैं।
  • द राइड्स द न्यू यॉर्क सिटी सबवे स्टेप 7
    7
    पर्यटकों के लिए सही गाड़ी चलाना मुश्किल है मेट्रो लाइनों संकेतक सामने और गाड़ियों के पक्षों (रंग के साथ वह भी ट्रेन की उम्र पर निर्भर करते हैं) पर, मंच (लाइन नंबर, गंतव्य दिखा और यह बताते हैं कि सेवा अस्थायी है) के सामान्य लक्षण में दिखाई दे रहे हैं, और पहुँच में स्टेशनों संकेत या इंतजार कर रहे क्षेत्रों। नंबर या अपने ट्रेन के पत्र की पहचान करने और सत्यापित करें कि आपका लैंडिंग स्टेशन पूरा समय काम करता है सुनिश्चित करें। न्यू यॉर्क में मेट्रो की एक अनूठी विशेषता लाइनों (अपटाउन / Downtown / क्वींस / ब्रुकलीन / ब्रोंक्स / मैनहट्टन) की दिशा है। दिशा (लंदन और पेरिस के सबवे के रूप में) ट्रेन गंतव्य का संकेत करने के बजाय, तक पहुँचता है और मैनहट्टन संकेत में प्लेटफार्मों "अपटाउन और ब्रोंक्स / क्वींस" या "शहर और ब्रुकलीन" या "अपटाउन" और यहां तक ​​कि कृत्रिम " मैनहट्टन में टर्मिनल के साथ गाड़ियों के लिए शहर "। "अपटाउन" उत्तर और "डाउनटाउन" दक्षिण है। लेकिन अगर आप ब्रुकलीन में कर रहे हैं, इस मैच विपरीत है। ध्यान से अपने गंतव्य की दिशा पता करने के लिए, चाहे वह मैनहट्टन, ब्रुकलीन / ब्रोंक्स / क्वींस, "अपटाउन" और यात्रा से पहले "डाउनटाउन" की दिशा में है (कुछ गाड़ियों अनुप्रस्थ दिशा बनाना)। या "मेन स्ट्रीट - फ्लशिंग" - लाइन 7 "टाइम्स स्क्वायर मैनहट्टन" इससे स्पष्ट है चिह्न हैं। "L" लाइन में, इलेक्ट्रॉनिक साइनेज "8 वीं एवेन्यू-मैनहटन" या इंगित करता है "ब्रुकलीन-रॉकअवे पार्कवे।"
  • सचित्र न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 8 की सवारी वाली तस्वीर
    8
    पर्यटकों द्वारा सबसे आम गलतियों में से एक को एक्सप्रेस ट्रेनों पर मिलना है जब उन्हें स्थानीय ट्रेन का उपयोग करना चाहिए लोकल ट्रेन आम तौर पर लाइन पर सभी स्टेशनों पर बंद होती है, जबकि एक्सप्रेस ट्रेनें कुछ को छोड़ देती हैं। इसके अलावा, एक्सप्रेस ट्रेन सामान्यतः निचले एक प्लेटफॉर्म या मध्य प्लेटफार्मों (जब स्टेशन में 2 से अधिक प्लेटफार्म होते हैं) के माध्यम से गुजरती हैं। कुछ एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफॉर्म केवल एक दिशा दिखाते हैं। एक्सप्रेस ट्रेनों के लिए केवल तीन मेट्रो स्टेशनों का एक अलग मंच है ("अटलांटिक एवेन्यू - बार्कलेज सेंटर" लाइन 4 और 5 "34 वीं स्ट्रीट - पेन स्टेशन" लाइन ए पर, और "34 वीं स्ट्रीट - पेन स्टेशन" लाइनों पर 2 और 3) जबकि अन्य स्टेशन दोनों स्थानीय और व्यक्त सेवाओं के लिए एक ही मंच का उपयोग करते हैं। 7 लाइन पर, एक हरे रंग की मंडली या एक लाल हीरे के लिए ट्रेन की तरफ देखें एक हरे रंग की सर्कल स्थानीय ट्रेन को इंगित करती है, जबकि लाल हीरे एक्सप्रेसओ को इंगित करते हैं
  • न्यूयॉर्क शहर सबवे चरण 9 की सवारी वाली तस्वीर
    9
    ट्रेन पर चढ़ने से पहले, यात्रियों को उतार चढ़ाव के लिए प्रतीक्षा करें यदि आप ट्रेन से अपना रास्ता रोकते हैं तो लोगों को बहुत गुस्सा आता होगा।
  • सचित्र न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 10 राइड शीर्षक चित्र
    10
    यदि आप बैग या बैकपैक का उपयोग कर रहे हैं, तो इसे अपनी पीठ या कंधे से हटा दें और इसे अपने सामने, अपने हाथों में रखें। इससे अन्य यात्रियों के लिए ट्रेन पर जगह बढ़ जाती है।



  • सचित्र न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 11 राइड शीर्षक चित्र
    11
    यदि आप बैठना चाहते हैं, तो पहली सीट उपलब्ध है अगर आपको खड़े होना है, तो, ट्रेन के एक तरफ खड़े हो जाओ, दालान के बीच में कभी नहीं। यात्री अपने पैरों के साथ सीधा बैठकर बैठकर खड़े रहें।
  • सचित्र न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 12 राइड शीर्षक चित्र
    12
    अन्य यात्रियों का सामना करने से बचें इसे आक्रामकता के संकेत के रूप में देखा जा सकता है, और आप एक आक्रामक प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकते हैं। व्यक्ति भी भयभीत हो सकता है
  • राइड द न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 13 में शीर्षक वाली तस्वीर
    13
    अगर किसी को मदद के लिए पूछने में कोई समस्या नहीं है, तो अजनबियों से बात करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है अजनबियों से बात करना अच्छी तरह से स्वीकार नहीं है।
  • चित्र न्यूयॉर्क टाइम्स सबवे चरण 14 की सवारी शीर्षक
    14
    अगर आपके पास पैसा बचा नहीं है, तो मेट्रोकार्ड सेल्फ सर्विस सर्विस से दूर रहें। मशीन के मोर्चे से बाहर निकलें, जबकि आपके द्वारा दिए गए धन की तलाश है। निराशाजनक लगने से आम तौर पर अन्य यात्रियों के साथ करुणा पैदा हो सकती है और वे आपको बदलाव के साथ भी मदद कर सकते हैं। लेकिन दूसरों से पैसे मांगने पर स्पष्ट रूप से नजरअंदाज किया जाएगा।
  • सचित्र न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    यदि आपका मेट्रोकार्ड किसी कारण के लिए काम नहीं करता है, तो अन्य टर्नस्टाइल की कोशिश करें अगर आपको एक स्टेशन एजेंट मिल जाए तो मदद के लिए पूछें अगर कोई नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि मेट्रो का काली पट्टी उस पर अपनी उंगलियों को चलाने से भरा है। कृपया बाद में फिर से प्रयास करें अगर यह काम नहीं करता है, तो एक नया मेट्रो कार्ड खरीदें जब तक आप अंत में एक एजेंट से बात नहीं कर सकते। यदि स्टेशन का एजेंट मदद नहीं कर सकता है, तो वह आपको एक लिफाफा (बिज़नेस उत्तर लिफाफा: बीआरई) देगा ताकि वह डाकघर के माध्यम से इस मेट्रोकार्ड को भेज सके। 4 से 6 सप्ताह में इस कार्ड का विश्लेषण किया जाएगा। सेवा में तेजी लाने के लिए, व्हाइटहॉल स्ट्रीट और ब्रॉड स्ट्रीट के बीच 3 स्टोन स्ट्रीट स्ट्रीट पर डाउनटाउन मैनहट्टन में स्थित मेट्रो कार्ड ग्राहक सेवा केंद्र तक पहुंचें।
  • पर्यटक

    सचित्र न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 16 राइड शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    यदि आप एक पर्यटक हैं, तो शहर का नक्शा लें। नक्शे स्टेशनों की सूची दिखाते हैं, या यहां तक ​​कि उनके स्थानों पर, लेकिन मेट्रो सिस्टम का संपूर्ण नक्शा नहीं दिखाते हैं।
  • सचित्र न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 17 राइड शीर्षक चित्र
    2
    एक मेट्रो कार्ड स्वसेवा मशीन के माध्यम से एक रिचार्जेबल मेट्रो कार्ड खरीदें।
  • राइड द न्यू यॉर्क सिटी सबवे स्टेप 18, शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    स्टेशन एजेंट के लिए एक निःशुल्क मेट्रो मानचित्र के लिए पूछें।
  • राइड द न्यू यॉर्क सिटी सबवे चरण 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    इच्छित मेट्रो लाइन को खोजने के लिए स्टेशनों के संकेत का पालन करें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने रूट पर सभी जानकारी आसान है सिर्फ इसलिए कि ट्रेनें एक ही रंग हैं या एक ही सुरंग के माध्यम से गुजरती हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे एकीकृत हैं।
    • अगर आपको यकीन नहीं है कि कहां जाना है, तो सहायता के लिए किसी से पूछिए! मदद के लिए अजनबियों से पूछने से डरो मत। अधिकांश न्यू यॉर्कर्स दूसरों की मदद करने के बारे में नहीं सोचते कुल मिलाकर न्यू यॉर्कर्स बहुत विनम्र और सहायक होते हैं
    • मुस्कान और आराम करो यदि आप घबराहट दिखाते हैं तो आप अपने आप पर ध्यान आकर्षित करेंगे
    • जब तक आपको वास्तव में इसकी ज़रूरत नहीं होती तब तक चोटी के समय में मेट्रो (विशेष रूप से लाइन 4, 5 और एल) का उपयोग न करें
    • यदि आप एक बैकपैक में हैं, तो उसे वापस ले लें और ट्रेन पर जाने से पहले इसे अपने हाथ में ले लें।
    • यदि आप अपने प्रवास के दौरान 12 से अधिक बार यात्रा का उपयोग करते हैं, तो असीमित 7 दिन का पास खरीदना सबसे अच्छा है आप पैसा बचेंगे
    • अपनी जगह को बुजुर्ग यात्रियों, गर्भवती महिलाओं या गतिशीलता की कठिनाइयों वाले लोगों को शिष्टाचार के रूप में दीजिए विशेष या प्राथमिकता सीट मेट्रो कारों के सिरे पर स्थित होती हैं और प्राथमिकता वाले यात्रियों को बोर्ड के मुताबिक मुक्त होने की आवश्यकता होती है।
    • एक एस्केलेटर का उपयोग करते समय बाएं मुक्त रहने वाले किसी के लिए चलना चाहिए
    • क्या आपके क्रेडिट के साथ लोड किए गए एकाधिक क्रेडिट कार्ड हैं? यदि वे "प्रीवर्ल्ड" या "फेल फेयर" ("असीमित-सवारी" नहीं) हैं, तो आप उन्हें स्टेशन बूथ पर ले जा सकते हैं और कार्ड के संयोजन के लिए स्टेशन के एजेंट से पूछ सकते हैं (एक समय में अधिकतम 7 कार्ड)। सभी क्रेडिट आपके अंतिम कार्ड पर होंगे
    • जैसे हालात के लिए पर्याप्त क्रेडिट के साथ MetroCard कार्ड लोड करने के लिए सुनिश्चित करें, आप गलत मेट्रो लेने के लिए और एक और प्राप्त करने की आवश्यकता है या अगर मूल्य बड़ा है की तुलना में आप सोचते हैं। कुल मिलाकर, आप सबवे सिस्टम में रह सकते हैं और जब तक चाहें तब तक सभी ट्रेनों पर यात्रा कर सकते हैं। जब तक स्पष्ट रूप से संकेत एकीकरण या ट्रेनों के बीच स्थानान्तरण, आमतौर पर अवैतनिक हैं (एक उदाहरण होगा: "मुफ्त डाउनलोड भी एफ ट्रेन के लिए उपलब्ध है, लेक्सिंगटन एवेन्यू पर चलने - 63 वीं स्ट्रीट स्टेशन और अपने MetroCard का उपयोग)। उस मामले में आप होगा जो ट्रांसपोर्ट स्टेशन पर मेट्रो कार्ड पास करते हैं और छूट नहीं दी जाएगी।

    चेतावनी

    • शाफ़्ट कूदने के लिए बेवकूफ न बनें आप को उठाया जाएगा और चोरी शुल्क के अपराध के बारे में $ 150 का जुर्माना लगाया जाएगा।
    • गाड़ियों पर सर्फ न करें (यानी ट्रेन के बाहर चलना)।
    • एक और यात्री का सामना करने से बचें आप गलत छवि को प्रसारित कर सकते हैं हर समय विनम्र और सौम्य रहें, और यदि आप किसी दूसरे यात्री में दौड़ते हैं तो माफी मांगते हैं, हालांकि इस शहर में आम बात है कि दूसरे व्यक्ति पहले से माफी मांगी।
    • हर समय अपने सामान को अपने शरीर के पास रखें
    • यदि आपको जमीन से कुछ पाने के लिए रोकना पड़ता है, पैदल यात्री प्रवाह के मोर्चे से बाहर निकलना और सीढ़ियों से दूर रहना अन्यथा, आप यातायात को अवरुद्ध कर देंगे और धक्का दिया जा सकता है और संभवतः घायल हो सकता है
    • ध्यान रखें कि कई स्टेशनों में अलग-अलग प्लेटफार्मों और प्रवेश द्वार हैं जो विपरीत दिशाओं में जाते हैं। यदि आप गलत प्रविष्टि का उपयोग करते हैं तो आपको दो बार भुगतान करना होगा या यदि आप अपने स्टेशन को याद करते हैं और उन स्टेशनों में से किसी एक पर वापस जाने का प्रयास करते हैं यह चेतावनी अन्य लाइनों के लिए ट्रांसफर स्टेशनों पर एक्सप्रेस है, एक्सप्रेस रेलगाड़ियों के स्टेशनों और कुछ स्टेशनों के पास भूमिगत मार्ग हैं
    • हमेशा बोर्ड जाने से पहले ट्रेन से निकल जाएं।
    • इस पर बैठने से पहले सीट की जांच करें। यह किसी कारण के लिए खाली होना चाहिए: गंदगी, कचरा या कुछ घृणित
    • यदि आप सबवे सिस्टम से परिचित नहीं हैं, तो पहले से नक्शा चुपचाप करें। एमटीए ऑनलाइन वेबसाइट का भी उपयोग करें न्यू यॉर्क में, एक पर्यटक के रूप में दिखाई देने पर उसे डकैती या अन्य अपराधों का आसान लक्ष्य बना सकता है, भले ही शहर में हिंसा के संकेत बहुत कम हैं।
    • यदि आप बैठ कर बैठ सकते हैं, तो समर्थन को पकड़ो ताकि ट्रेन गिरने पर गिर न जाए। पुराने ट्रेनों में सीढ़ियों के साथ हैंड्रल्स और डंडे हैं, वैगन के केंद्र में और खिड़कियों के पास, जबकि नई ट्रेनों में कार के केंद्र में शीर्ष हैंड्रल्स भी होते हैं।
    • यदि आप खो गए या उलझन में हैं, तो सहायता के लिए ड्राइवर या स्टेशन एजेंट से पूछें। नोट: कुछ स्टेशनों में स्टेशन एजेंट नहीं होते हैं नक्शा का प्रयोग करें या किसी दूसरे यात्री को नम्रता से मदद के लिए पूछें, चूंकि अधिकांश न्यू यॉर्कर्स सहायक होते हैं या स्टेशन से बाहर निकलें और मदद के लिए एक पुलिस अधिकारी से पूछें
    • अपने बैग या पैकेजों को अप्राप्य रूप से पैक न करें, भले ही ट्रेन खाली हो। न्यूयॉर्क शहर आवागमन पुलिस आपको ठीक कर सकती है ("अगर आप कुछ देखें, कुछ कहें" अभियान के बाद) आपको अदालत में उपस्थित होना पड़ेगा और आपको $ 500 जुर्माना भी देना होगा
    • यदि आप रात में देर से यात्रा कर रहे हैं, तो एक पूर्ण वैगन में प्रवेश करने की कोशिश करें, आदर्श रूप से चालक के वैगन (जो आमतौर पर केंद्रीय वैगन है)। कुछ पंक्तियों में केवल कर्मचारी ही हो सकता है जो दरवाजे खोलता है और बंद करता है, खासकर कम उपयोग के दौरान।
    • अपने पढ़ने की सामग्री को आप के पास रखें ट्रेन पर अख़बार न खोलें - इसे मुड़ाए रखें। यदि गाड़ी बहुत भीड़ है, तो इसे बाद में पढ़ें
    • वैगनों के बीच यात्रा करना या यहां तक ​​कि एक कार से दूसरे में जाने से निषिद्ध है। आपको न्यूयॉर्क शहर के आवागमन पुलिस द्वारा जुर्माना किया जाएगा
    • आपातकाल के लिए हमेशा कुछ नकद सुलभ है यह टिप किसी भी बड़े शहर के लिए अच्छा है, भले ही वह सबवे से नहीं जाती। शहर एक अच्छी जगह है, लेकिन अपराध है और कोई आपके पैसे चोरी कर सकता है। हमेशा एक अलग और सुरक्षित जगह में $ 20 से $ 50 का एक अतिरिक्त मूल्य स्टोर करें, जैसे कि जूते या शर्ट या ब्रा में
    • मेट्रोकार्ड चुंबकीय हैं उन्हें किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस (टेलीफोन, एमपी 3 प्लेयर, आदि) या मैग्नेट के पास न रखें, क्योंकि यह मेट्रो कार्डा को डिएगास कर सकता है, यह अनुपयोगी है। यदि आपके मेट्रोकार्ड को डिमैगनेट किया गया है, तो स्टेशन एजेंट या पारगमन प्राधिकरण के एक अधिकारी से परामर्श करें। यदि स्टेशन एजेंट इस कार्ड के बारे में कुछ भी नहीं कर सकता है, तो एजेंट को आपको "बिज़नेस उत्तर लिफाफा" के साथ मेट्रो में कार्ड भेज दें।
    • ट्रेन स्टेशनों पर तैनात सबवे नियम पढ़ें और एक से अधिक सीट पर कब्जा करना, जोर से संगीत आदि की तरह चीजों से बचें।

    आवश्यक सामग्री

    • सबवे सिस्टम का मानचित्र (वैकल्पिक, ये स्टेशनों और ट्रेन कारों में मौजूद हैं)
    • एक मेट्रोकार्ड
    • चलने की क्षमता कई मौसमों में कोई लिफ्ट नहीं है
    • एक कंप्यूटर (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com