IhsAdke.com

मॉन्ट्रियल में बस 747 बस कैसे प्राप्त करें

यदि आपको डाउनटाउन मॉन्ट्रियल से मॉन्ट्रियल-ट्रुडु हवाई अड्डे पर जाने की जरूरत है, तो आप 747 एक्सप्रेस नामक बस ले सकते हैं। यदि आप बाहर से हैं, हालांकि, यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है (जैसा कि किसी ऐसे शहर से परिवहन के किसी भी माध्यम से है जिसे आप परिचित नहीं हैं)। इस अनुच्छेद में ऐसे युक्तियां शामिल हैं, जो आपको मॉन्ट्रियल का आनंद ले सकते हैं और कम समय बर्बाद कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
हवाई अड्डे से केंद्र तक

चित्र प्रवासी द्वारा प्रवासी विदेशी शीर्षक चरण 12
1
अपने आगमन के द्वार से, उन संकेतों का पालन करें जो सार्वजनिक परिवहन के लिए मार्ग का निर्देशन करते हैं। आप एक बस का प्रतीक देखेंगे। 747 हवाई अड्डे के लिए जाने वाली सड़क पर लैंडिंग के अंत में लोगों को उठाता है (मुख्य सड़क पर नहीं, जहां नियमित बसें पास होती हैं)। आप एक प्रवेशद्वार देखेंगे और संभवत: अन्य लोग प्रतीक्षा कर रहे होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से गणना करें कि कितना पैसा आपको रिटायर करने की आवश्यकता है 8
    2
    सही मूल्य है बस नकद स्वीकार नहीं करता है, सिर्फ सिक्के यदि आपके पास सिक्के नहीं हैं, तो हवाई अड्डे के अंदर एक मशीन है जहां आप अपने नोट्स का आदान-प्रदान कर सकते हैं। टिकट की कीमत सी $ 10 है। जब आप मशीन का उपयोग करते हैं, तो आप बस को बोर्ड पर ले जाने के लिए एक कार्ड प्राप्त करते हैं।
  • चित्र की सवारी सुरक्षित और अपने आप का आनंद लें शीर्षक चरण 8
    3
    शिपमेंट। विशिष्ट स्थान में सिक्के रखें या कार्ड पास करें अगले 24 घंटों के लिए बस या सबवे नेटवर्क के लिए अपना पास रखें।
  • तस्वीर की सवारी सुरक्षित और अपने आप का आनंद लें शीर्षक 7 कदम
    4
    मार्ग का नक्शा लें वे बस के चालक के पास बस के सामने हैं। नक्शे को देखो और देखें कि कौन सी स्टॉप आपके गंतव्य के सबसे निकट है। आप अपनी यात्रा से पहले ऑनलाइन मानचित्र पर एक नज़र डाल सकते हैं। (https://stm.info/English/bus/planibus/747.pdf)।



  • अद्भुत मोंटाना टूर साइट्स स्टेप 2 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    खिड़की के पास पीले रंग की डोरी को खींचें (या मस्तूल पर बटन दबाएं) उस ड्राइवर को चेतावनी देने से पहले, जिसे आप बंद करना चाहते हैं।
  • विधि 2
    केंद्र से हवाई अड्डे तक

    अपने व्यवसाय के लिए खोज एनो टू लोन आप पैसे के शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    1
    हाथों में सटीक मूल्य (केवल सिक्के) हैं
  • चित्र की सवारी सुरक्षित रूप से सवारी करें और स्वयं का आनंद लें चरण 6
    2
    अपना स्टॉप खोजें बस केंद्र के चारों ओर नहीं जाती है, इसलिए आप इसे उसी स्थान पर नहीं प्राप्त कर सकते हैं जहां आप नीचे गए थे।
    • यदि आप बेररी-यूक्यूएएम सबवे स्टेशन द्वारा 747 लेना चाहते हैं, तो 747 और बस टर्मिनल (गारे डी ऑटोकर्स) का संकेत देने वाले संकेतों का पालन करें। जब आप टर्मिनल पर हैं, तो गेट 15 की तलाश करें। बस इस द्वार के ठीक सामने है। यदि आपके पास सटीक राशि नहीं है, तो स्टेशन पास पास के लिए पैसे का आदान-प्रदान करने के लिए मशीन है।
  • चित्र सुरक्षित रूप से सवारी शीर्षक और खुद का आनंद लें चरण 1
    3
    बस को बोर्ड करें और जब तक आप हवाई अड्डे तक पहुंच न जाएं तब तक प्रतीक्षा करें।
  • युक्तियाँ

    • कृपया इस आलेख के प्रकाशन के बाद हुई कोई भी परिवर्तन देखें। गेट पर मूल्य या संख्या, उदाहरण के लिए, हो सकता है कि वह बदल गया हो।
    • टिकट की कीमत सी $ 10 है (सितंबर 2017 में अंतिम रूप से सत्यापित)
    • यात्रियों की सूटकेस को समायोजित करने के लिए 747 रूट बसों को तीन सामान रैक से सुसज्जित किया गया है।
    • शिपमेंट के समय सी $ 10 का मूल्य चुकाया जाता है - केवल सिक्कों को स्वीकार किया जाता है। आप 24 घंटों के लिए मेट्रो और एसटीएम बस नेटवर्क पर एक वैध पास का उपयोग भी कर सकते हैं।
    • अन्य रूपरेखाओं का उपयोग 747 का उपयोग किसी भी अतिरिक्त लागत पर नहीं किया जा सकता है, जैसे कि नियमित और कम किराया पास, एक या तीन दिवसीय पास, और क्षेत्र 1-8 के लिए मासिक TRAM कार्ड।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com