IhsAdke.com

एक सेस्ना भूमि कैसे करें 172

विमानन में अपने ज्ञान के साथ अपने दोस्तों को प्रभावित करें। किसी हवाई जहाज़ पर उतरने के लिए उड़ान का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है सुरक्षित रूप से फ्लाई! ये निर्देश मानते हैं कि आप एक नियंत्रित हवाई अड्डे पर बाएं ट्रैफिक सर्किट पर उतर रहे हैं, शांत हवाओं और अच्छी दृश्यता के साथ।

चरणों

लैंड ए सेसेना 172 चरण 1 नामक चित्र
1
एटीआईएस जानकारी प्राप्त करें जब आप एयरस्पेस में प्रवेश करने से 10 मील की दूरी पर हों। नियंत्रण टावर से संपर्क करें या उस हवाई अड्डे के दृष्टिकोण पर नियंत्रण करें और निम्नलिखित को कहें:
  • "`` टॉवर / नियंत्रण का नाम, विमान पंजीकरण, स्थान, ऊंचाई, जानकारी के बारे में जागरूक (कोड "ATIS" आप उठ गया। "टॉवर आप निर्देशों। इस गाइड समझेंगे कि वे आप रनवे एक्स के बाईं ओर आवागमन प्राप्त करने के निर्देश दिए हैं (या सही) और 45 में रिपोर्ट (यह एक अच्छा गाइड है सरलीकृत, इसमें कुछ विशिष्ट जानकारी शामिल नहीं होती है जिसे टॉवर कभी-कभी पूछता है)

  • लैंड ए सेस्ना 172 चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपनी चेकलिस्ट के साथ अपनी पूर्व-लैंडिंग जांच करें: ब्रेक की जाँच की, नीचे और दोनों ईंधन चयनकर्ता की अवचक्र रिच मिश्रण बंद कर दिया, जरूरत (चरण तय प्रोपेलर) सक्शन तापमान और तेल के दबाव हरी मास्टर के संकेत के रूप में जुड़ा हुआ फ्लैप, magnetos दोनों संलग्न, (कार्बोरेटर, गर्म हो जाओ, अगर आरपीएम 1500 आरपीएम से कम है), हैचस बेल्ट लॉक, लैंडिंग लाइट्स ऑन। विमानों को जारी किए गए आकाशगंगा
  • लैंड ए सेसेना 172 स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    गर्म किनारे पर कार्बोरेटर रखें और जब तक आप 45º एंट्री लेग को अवरुद्ध नहीं करते उस हवाई अड्डे के लिए मानक ऊंचाई तक पहुंचने तक अपने वंश को रखें। आप प्रवेश द्वार पर मानक ऊंचाई से थोड़ा ऊपर हो सकते हैं। मान लीजिए कि मानक ऊंचाई 1200 फीट है 500 एफपीएम के वंश को बनाने की कोशिश करें तो दबाव आपके कान को परेशान नहीं करेगा
  • लैंड ए सेस्ना 172 चरण 4 नामक चित्र
    4
    45º डिग्री के प्रवेश द्वार को रोकें, टॉवर से संपर्क करें और बताएं कि 45º पैर और इसकी ऊंचाई में कितने मील गायब हैं। टॉवर लैंडिंग के लिए आपको रिहा कर सकते हैं या आपको कुछ निर्देश दे सकते हैं।
  • लैंड ए सेस्ना 172 चरण 5 नामक चित्र
    5
    याद रखें कि जब आप लेन के 1/4 मील के भीतर हैं, तो आपको हवा की तरफ मुड़ना होगा। उस पल में टॉवर ने अपने लैंडिंग जारी कर दिया होगा। आप लगभग 2000 आरपीएम पर इंजन के साथ 80 से 85 समुद्री मील की गति के साथ उड़ान भरने वाले हवाई जहाज के साथ होना चाहिए।



  • चित्र का नाम भूमि ए सेस्ना 172 चरण 6
    6
    जब आप पवन लेग पर होते हैं, तो अपने कार्बोरेटर को गर्म पर रखें और 1500 आरपीएम को कम करें। जब तक गति सफ़ेद स्पीडोमीटर चाप पर नहीं जाती तब तक नाक को दबाए रखें और फिर फ्लैप को 10 डिग्री तक समायोजित करें। बाहरी दृश्य संदर्भ का उपयोग करके 75 समुद्री मील पर गति रखें और फिर स्पीडोमीटर पर गति की पुष्टि करें। अपने घटता समायोजित करने के लिए पतवार पैडल का उपयोग करना सुनिश्चित करें हालांकि, सावधान रहें कि पतवार का उपयोग ज़्यादा न करें: वक्र + स्टॉल = बोल्ट!
  • लैंड ए सेस्ना 172 चरण 7 नामक चित्र
    7
    जब ट्रैक का सिर आपके पास 45 ° होता है, आधार पैर की ओर मुड़ें और फ्लैप को 10 डिग्री से कम कर दें यह आपकी गति को 70 समुद्री मील तक धीमा कर दे। अब आप लेन के लिए लंबवत हैं। समानांतर लेन के साथ एक हवाई अड्डे पर एक बहुत खुली वक्र नहीं करने के लिए बहुत सावधान रहना, क्योंकि समानांतर लेन भी लैंडिंग यातायात हो सकता है।
  • लैंड ए सेस्ना 172 चरण 8 नामक चित्र
    8
    फाइनल से मुड़ें जब विज़ुअल संपर्क किया जाता है (मोटर पहुंचने पर भी आप इसे पहुंच सकते हैं), फ्लैप को और 10 डिग्री तक कम करें आप उस जमीन के निशान देखेंगे जहां से आपको जमीन मिलनी चाहिए। दृष्टिकोण गति (आमतौर पर 60-70 समुद्री मील के बीच) रखने के लिए एलेवेटर का उपयोग करें ऊंचाई को नियंत्रित करने के लिए बिजली लीवर का उपयोग करें। 60 समुद्री मील से ऊपर गति रखने के लिए सावधान रहें, लेकिन स्पीडोमीटर पर ध्यान केंद्रित न करें। रनवे के केंद्र रेखा के साथ विमान को गठबंधन रखने के लिए किसी भी क्रॉसवर्ड और पतवार पैडल की भरपाई करने के लिए एलाइलन का उपयोग करें।
  • चित्र का नाम भूमि ए सेस्ना 172 चरण 9
    9
    जब आप जमीन से कुछ फुट की दूरी पर होते हैं, तो बिजली कम करें और आसानी से विमान की नाक बढ़ाएं। एक क्रॉसवाइंड स्थिति को बढ़ती छड़ी के पीछे के दबाव में वृद्धि और एलेरॉन के उपयोग में वृद्धि की आवश्यकता होगी। ट्रैक को छूने के बाद छड़ी को पूरी तरह से वापस रखो और लैंडिंग के माध्यम से हवा के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए छोड़ दिया किनारे का सामना करना पड़ता है। यदि आवश्यक हो तो केवल ब्रेक का उपयोग करें (यदि आप अभी भी गति के साथ लेन के अंत तक पहुंच रहे हैं या किसी अन्य लैंडिंग में देरी से बचने के लिए) जब तक आप टैक्सी की गति तक नहीं पहुंच जाते तब तक रनवे के बीच में खड़ी रहें, और फिर निकटतम टैक्सीवे से बाहर निकलें और जब तक आप प्रतीक्षा लाइन लाइन नहीं पास हो जाते
  • लैंड ए सेस्ना 172 चरण 10 नामक चित्र
    10
    अपनी पोस्ट-लैंडिंग चीक्स को पूरा करें और फिर टॉवर को बुलाएं, अगर उन्होंने आपको अभी तक फोन नहीं किया है।
  • युक्तियाँ

    • जब प्रतीक्षा बिंदु पर (जब लेन के बाहर निकलने के बाद और विमान के नाक के साथ जब यह बंद हो जाता है तब) लेन के अंत की ओर देखते हैं और पैनल के बीच क्षैतिज दूरी को बनाए रखते हैं और लेन के क्षितिज / अंत सभी प्रतीक्षा समय के दौरान - हवाई जहाज धीमा हो जाएगा और ट्रैक पर बने रहेंगे। आप प्रतीक्षा के दौरान लेन नहीं देख पाएंगे, इसलिए अपने परिधीय दृष्टि का उपयोग करें और लेन के सापेक्ष अपनी स्थिति देखने के लिए किनारे की खिड़कियां देखें।
    • मज़ा लो
    • यदि आपके पास कम से कम एक निजी पायलट प्रमाण पत्र नहीं है, तो आप केवल उड़ान प्रशिक्षक के साथ उड़ सकते हैं। और इसके बावजूद आपको अपने सर्टिफिकेट और फ्लाइट रिकॉर्ड पर फ्लाइट ट्रेनर के समर्थन की आवश्यकता होगी, जिसमें कहा जाएगा कि आप अपने खुद के लिए उड़ान भरने के योग्य हैं।
    • यदि आप लेन से आगे निकल रहे हैं, तो आपको मारना नहीं चाहिए। अधिकतम शक्ति लागू करें और आगे बढ़ने से हवाई जहाज के नाक को रोकने के लिए आगे नाक पर दबाव डालें। धीरे-धीरे फ्लैप एकत्र करने के लिए एक सकारात्मक चढ़ाई दर की स्थापना करें एक अच्छा पायलट और एक बुराई के बीच में अंतर एक भीड़ बनाने की इच्छा है।
    • दृष्टिकोण की गति शर्तों, यानी पवन दिशा और गति के आधार पर भिन्न होगी। अपने प्रशिक्षक से उस गति की पुष्टि करें जिस पर आप संदेह में हैं, जिस पर दृष्टिकोण किया जाना चाहिए। आप स्टॉल बनाकर और स्टॉल के पास की गति का उपयोग करके लैंडिंग की गति निर्धारित कर सकते हैं। आगमन, Vref, की गति आम तौर पर 1.3 गुना स्टाल गति है, और एक आगमन दर, 3 के लिए स्टाल गति गुणा दसवें बिंदु बाईं ओर एक ही स्थान पर ले जाकर, और फिर इस राशि को जोड़कर निर्धारित किया जा सकता हवाओं और स्टाल स्पीड की भरपाई करने के लिए किसी भी अतिरिक्त गति में बढ़ोतरी की आवश्यकता होती है (यह 50 समुद्री मील की एक स्टाल की गति में 65 समुद्री मील के एक वीआरएफ होगा)। सुनिश्चित करें कि हवाई जहाज़ को रोकने पर लैंडिंग के लिए सेट किया गया है इस तकनीक को बड़े विमान है कि पिछले कुछ वर्षों में संशोधित किया गया है के लिए विशेष रूप से उपयोगी है, (एक सेसना 172 1973 शायद उसी तरह जब यह कारखाना छोड़ दिया 40 साल पहले वह उड़ान था उड़ नहीं होगा) यदि आप विमान के एक अलग प्रकार पर हैं और आप इसके बारे में परिचित नहीं हैं, या यदि आपको कोई समस्या है जो विंग के सामान्य ऑपरेशन को प्रभावित करती है (फ्लैप्स कैच, पैनल की समस्याएं, या पंछी के साथ एक टकराव जो पंख में एक बड़ा खंभा छोड़ दिया है)

    चेतावनी

    • यदि आप नहीं जानते कि कैसे एक हवाई जहाज उड़ने के लिए, यह खतरनाक हो सकता है।
    • एक पायलट प्रमाण पत्र के बिना एक हवाई जहाज का संचालन अवैध और खतरनाक है।
    • यह सिर्फ एक सामान्य और सरल गाइड है अपने प्रशिक्षक से पूछें कि आपके हवाई क्लब के लिए विशिष्ट प्रक्रियाएं हैं।
    • ड्रग्स या अल्कोहल के प्रभाव में उड़ना न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com