IhsAdke.com

एक सार्वजनिक टेलीफोन कैसे खोजें

पुराने दिनों में, बड़े शहरों में हर सड़क पर सड़कें मिलना संभव था, और ये छोटे शहरों में भी आम थे। सेल फोन के प्रसार ने सार्वजनिक फोन की उपयोगिता को समाप्त कर दिया, और परिणामस्वरूप, वे बहुत कम आम हो गए। सवाल यह है कि क्या आपको कॉल करना है और फोन नहीं है?

चरणों

विधि 1
सामान्य स्थानों में ऑरलहोउस के लिए खोजें

शीर्षक वाला चित्र भुगतान फ़ोन चरण 1 खोजें
1
गैस स्टेशनों और सुविधा स्टोरों की जांच करें। हालांकि सार्वजनिक टेलीफोन इन जगहों से गायब हो गए हैं, कई अभी भी उन्हें है
  • एक पे फोन नंबर 2 शीर्षक वाला चित्र देखें
    2
    लोगों के महान यातायात स्थलों में देखें कई शहरों में, इन स्थानों पर अभी भी बूटियां हैं हालांकि, कभी-कभी फोन लगातार उपयोग या मालिकों द्वारा रखरखाव की कमी के कारण अच्छी स्थिति में नहीं होते हैं।
    • मेट्रो स्टेशनों और बस टर्मिनलों में आम तौर पर सार्वजनिक टेलीफोन होते हैं
    • बस टर्मिनलों में अभी भी कान की कलियां हैं। प्रमुख स्टेशन, जैसे साओ पाउलो शहर में टीएटीई बस टर्मिनल, दिन में 24 घंटे खुले हैं और अच्छी हालत में बड़ी संख्या में फोन हैं।
    • बड़े हवाई अड्डों और सबसे छोटे से लोग सामान्यतः सार्वजनिक टेलीफोन होते हैं एयरलाइन प्रबंधकों को यह पता लग रहा है कि ज्यादातर यात्रियों को यात्रा करते समय घर पर महत्वपूर्ण आइटम निकल जाते हैं। अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को कान की कलियों की तलाश में भी आना पड़ता है, अगर उनके पास देश के विशेष उपकरण खरीदार नहीं होते हैं जहां वे जा रहे हैं। नतीजतन, हवाई अड्डों में अभी भी सार्वजनिक टेलीफोन की एक बड़ी संख्या है
  • शीर्षक वाला चित्र एक भुगतान फ़ोन चरण 3 खोजें
    3
    सामुदायिक केंद्रों और स्थानीय सरकारी क्षेत्रों के लिए देखो सरकारी भवन, जैसे फ़ोरम, हमेशा कान की कलियां हैं मंचों पर, अक्सर परिवार के सदस्यों से बात करने के लिए अक्सर लोग सार्वजनिक फ़ोन का उपयोग करते हैं इसलिए सामान्य ज्ञान है कि पेफोन एक आवश्यक सेवा प्रदान करते हैं इन स्थानों के बाहर, आप यहां फोन ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं:
    • मॉल में आमतौर पर कान की कलियां होती हैं क्योंकि यह सार्वजनिक रूप से सुलभ स्थान है, इसलिए फोन कनेक्ट करने का एक उपयोगी तरीका हो सकता है।
    • सार्वजनिक पुस्तकालयों में भी पेफोन होते हैं यदि आपको वहां कोई नहीं मिला है, तो आप एक को खोजने के लिए कम से कम जगह की सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।



  • विधि 2
    मुश्किल सार्वजनिक फ़ोन ढूंढना

    एक पे फोन खोजें चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने पास वेतन फोन ढूंढने के लिए वेबसाइटों का उपयोग करें यदि आपके पास इंटरनेट का उपयोग है, तो आप पास की सार्वजनिक टेलीफोन पर स्थान की जानकारी के लिए कुछ वेबसाइट्स खोज सकते हैं। कुछ ऐसी साइटें हैं जो इस सेवा की पेशकश करती हैं कुछ आधिकारिक और अन्य ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के एक समुदाय द्वारा बनाई गई हैं जो उपयोगी जानकारी के साथ कैटलॉग बनाना चाहते हैं, जिनमें इसके फायदे और नुकसान हैं - जहां कई उपयोगकर्ता सूचना सुलभ बनाना चाहते हैं, साइटों बहुत अच्छे हैं लेकिन जहां बहुत से नहीं हैं शामिल लोग, साइटों को बहुत गुणवत्ता नहीं है यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं:
    • राष्ट्रीय दूरसंचार एजेंसी (एएनएटीएल) की वेबसाइट ब्राजील में सार्वजनिक टेलीफोन ढूंढने के लिए एक कड़ी है। anatel.gov.br पर जाएं और "कनेक्ट रहें" विकल्प देखें।
    • ऑपरेटर विवो (vivo.com.br) की वेबसाइट ऑपरेटर से संबंधित सार्वजनिक टेलीफोन की ऑनलाइन खोज करने का विकल्प भी प्रदान करती है।
  • एक पे फोन नंबर 5 शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्थानीय लोगों से पूछें कि वेतन फोन कहां मिलें। आजकल, सार्वजनिक टेलीफोन की कमी के कारण, आप उन लोगों से अधिक भाग्य ले सकते हैं जो क्षेत्र को अच्छी तरह जानते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों के लिए, जहां जनसंख्या अधिक हो और इंटरनेट कनेक्शन अधिक कठिन हो, सूचना साइटों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए यह अधिक जटिल हो जाएगा यदि यह कोई आपातकालीन है या आपके पास एक तत्काल कॉल करने के लिए है, तो संभवतः आपको किसी को मदद के लिए पूछना होगा।
  • एक पे फोन नंबर चरण 6 देखें
    3
    नंबरों से सार्वजनिक फ़ोन खोजने के लिए वेबसाइटों का उपयोग करें अगर, कॉल करने की इच्छा के बजाय, आप जानना चाहते हैं कौन आपको बुला रहा है, एक अलग प्रकार की साइट खोजें यदि आप टेलीफ़ोन ट्रोजन या धमकियां प्राप्त कर रहे हैं और पाते हैं कि वे एक पेफोन से आते हैं, तो कुछ मामलों में आप सार्वजनिक टेलीफोन नंबर की खोज करके स्थान का निर्धारण कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com