IhsAdke.com

अपने होम फ़ोन के साथ वोनेज का उपयोग कैसे करें

क्या आप जानते हैं कि आप अपने स्थानीय फोन सेवा कंपनी का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप घर पर अपने सभी मौजूदा फोन कनेक्ट कर सकते हैं और अपने घर के आराम से वॉयस-ओवर-इंटरनेट प्रोटोकॉल (वीओआईपी) का उपयोग कर सकते हैं? यहाँ कैसे है!

चरणों

अपने घर के फ़ोनों के साथ वोनेज का उपयोग करें चित्र शीर्षक 1
1
अपने घर की तरफ अपने डिमरेकेशन पॉइंट पर जाएं जहां यह आपकी स्थानीय टेलीफोन कंपनी से जुड़ता है और नेटवर्क से इनकमिंग फोन लाइन को डिस्कनेक्ट करता है। यह टेलीफोन कंपनी से आपकी होम फोन लाइन को अलग करेगा और क्षति से आपके वीओआईपी एडाप्टर की सुरक्षा करेगा।
  • आपका हाउस फ़ोन चरण 2 के साथ Vonage का उपयोग करें चित्र शीर्षक
    2



    वीओआईपी एडाप्टर के टेलीफ़ोन पोर्ट (आमतौर पर वोनगे के ग्रीन वायर) और दीवार जैक के दूसरे छोर पर टेलीफोन कॉर्ड के आरजे -11 के अंत से कनेक्ट करें यह आपके घर में सभी मौजूदा टेलीफोन तारों को वोनगेस वीओआईपी फोन सेवा पर सक्रिय करेगा।
  • आपका हाउस फ़ोन चरण 3 के साथ Vonage का उपयोग शीर्षक चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके घर के सभी फोन अब आपके वीओआईपी सेवा से जुड़े हुए हैं यदि नहीं, तो 1-800-VonageHelp को कॉल करें और अतिरिक्त सहायता मांगें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि जब आपकी ब्रॉडबैंड सेवा बूँदें तो आप अपनी वीओआईपी फोन सेवा खो देंगे। जब भी आपके वीओआईपी मॉडेम, राउटर और एडाप्टर को एक अच्छा अनरोधयोग्य बिजली आपूर्ति से जुड़ा है, तब तक आप अपनी वीओआईपी सेवा खो देंगे, जो आपकी सेवा बिजली आउटेज के दौरान काम करेगा।
    • जब आप ग्राहक सेवा को कॉल करते हैं, तो होमडेल एनजे में किसी से बात करने के लिए कहें। यह उनकी प्यास है
    • घर के तारों से कनेक्ट करने का प्रयास करने से पहले टेलीफोन एडाप्टर से जुड़े टेलीफोन के साथ वोनगे फ़ोन सेवा को सक्रिय करें।
    • यह किसी भी वीओआईपी सेवा के साथ काम करेगा। मैं लिंगो का उपयोग करता हूँ, मैंने एक ही काम किया और मेरी सेवा कहीं भी काम करती है, एक फोन जैक है यह सुनिश्चित करने के लिए अक्सर पर्याप्त रूप से जोर नहीं किया जा सकता है कि बैकअप सिस्टम को कनेक्ट करने का प्रयास करने से पहले टेलिफोन कंपनी सेवा डिस्कनेक्ट हो गई है।

    चेतावनी

    • सीमांकन बिंदु को डिस्कनेक्ट किए बिना एक टेलीफोन एडेप्टर को कार्यात्मक टेलीफोन जैक से कनेक्ट करने का प्रयास न करें। यह फ़ोन एडाप्टर को पलट जाएगा और फिर आपको इसे बदलना होगा।
    • वोनेज में सेवा की शर्तें हैं जो आपको मूल रूप से सब कुछ के लिए जिम्मेदारी से मुहैया कराती हैं। इसमें सेवा के रुकावट और क्षतिग्रस्त उपकरण शामिल हैं अपने जोखिम पर उपयोग करें
    • अगर आप वीनगे या वीओआईपी सेवा के किसी अन्य रूप का उपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं, तो कृपया यह जान लें यदि आपका इंटरनेट सेवा प्रदाता आपके स्थानीय टेलीफोन कंपनी से है, तो डिमॅन्केशन बिंदु को डिस्कनेक्ट करना आपकी इंटरनेट सेवा काट देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com