IhsAdke.com

कैसे एक Viscoelastic गद्दा खरीदें

Viscoelastic गद्दा पर एक झपकी लेना चाहते हैं? गद्दा की दुकान में प्रवेश करने और एक बेईमान विक्रेता के चंगुल में आने से पहले, इस लेख में दिए गए चरणों का पालन करके जानकारी प्राप्त करें

चरणों

एक मेमोरी फोम गद्दे खरीदें चरण शीर्षक से चित्र 1
1
सुनिश्चित करें कि व्हिस्कोलास्टिक आपके शरीर को उचित रूप से समर्थन करने के लिए पर्याप्त घनत्व का है। यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि पैकेज में फोम के घनत्व की जांच करें। सस्ते फोम में आमतौर पर 0.9 से 1.4 किलो घनत्व, 1.4-2 किलोग्राम के औसत फोम और 2 किलो से ऊपर घनत्व का फोम होता है। आम तौर पर, 2.4 से 2.8 किग्रा को मानव शरीर का उचित रूप से समर्थन करने के लिए आदर्श घनत्व माना जाएगा। हल्का फोम आपकी सहायता नहीं करेगा और केवल कुछ महीनों के बाद अपने मूल रूप पर लौटना बंद कर देगा।
  • एक मेमोरी फोम गद्दे चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    Viscoelastic कि तापमान के प्रति संवेदनशील है के लिए देखो केवल एक चीज जो विज़ोलास्टिक को बहुत अलग बनाती है वह इसकी तापमान संवेदनशीलता है जब आप एक viscoelastic गद्दे में पहली बार के लिए लेट जाओ, अपने शरीर के वजन गद्दे के लिए दबाव के साथ "पिघल" जब तक अपने वजन समान रूप से गद्दे की सतह पर फैला हुआ है कारण बनता है। हालांकि, एक बार जब आप `` अंदर बैठते हैं `` तो आपके शरीर का तापमान सामग्री को प्रभावित करना शुरू कर देता है, जिससे उन स्थानों में नरम हो जाता है जहां एक उच्च तापमान होता है। यह समायोजन प्रामाणिक viscoelastic गद्दे के अतुलनीय आराम बताते हैं।
  • एक मेमोरी फोम गद्दे चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कृपया वारंटी की जानकारी को सावधानीपूर्वक पढ़ें अगर आपको वारंटी की समस्या है तो ठीक से पता करें कि आपके लिए क्या आवश्यक होगा। क्या आप शिपिंग, पैकेजिंग इत्यादि के लिए जिम्मेदार होंगे? और, इससे भी महत्वपूर्ण बात, निर्माता कितनी देर तक बाजार पर था? एक कंपनी से एक जीवनकाल की वारंटी, जो थोड़े समय के लिए व्यापार में रही है, मूल्य की संभावना नहीं है।
  • एक मेमोरी फोम गद्दे खरीदें चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    जांचें कि लोगों का परीक्षण किया गया है या नहीं। अक्सर प्रयोगशाला परीक्षण, मनुष्यों की उपस्थिति के बिना, "फ़ील्ड" में वास्तव में क्या होता है, यह प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। मानव शरीर अद्वितीय है और यांत्रिक परीक्षण उपकरणों की तुलना में अलग तरह से सामग्री को प्रभावित करता है।



  • एक मेमोरी फोम गद्दे खरीदें चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    एक "आराम परीक्षण" अवधि के लिए पूछें आप को देखने के लिए थोड़ी देर के लिए एक Viscoelastic गद्दा पर सोने के लिए सक्षम होने की आवश्यकता है कि क्या आपको इसके साथ कोई समस्या है। यदि आप गद्दे की कोशिश करने का निर्णय लेते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए प्लास्टिक में शामिल किया जाएगा कि यह स्वच्छ रहता है और यह कि वह लौटाए जाने पर कंपनी इसे पुन: बेच सकती है। इससे आपके लाभों को सचमुच महसूस करने की आपकी क्षमता सीमित होगी। लोगों का एक उच्च प्रतिशत विस्कोलस्टिक गद्दे से प्यार करता है, लेकिन कुछ उन्हें नापसंद करते हैं। पता है कि अगर आप उनमें से एक हैं तो क्या उम्मीद करें। क्या पूरी धनवापसी प्राप्त करना संभव है? या क्या कोई शुल्कवापसी शुल्क है? क्या आप व्यापारी द्वारा "बस व्यापार" के लिए कहेंगे? यदि हां, तो यह सुनिश्चित करें कि इसमें कई विकल्प हैं जिनके पास कई विकल्प हैं।
  • एक मेमोरी फोम गद्दे खरीदें चरण शीर्षक से चित्र 6
    6
    सम्मानित प्रत्यक्ष-से-उपभोक्ता वितरकों से ऑनलाइन स्टोर पर कीमतों की तुलना करें उच्च घनत्व के गद्दे अक्सर कम घनत्व वाले उत्पादों की कीमत के आधे से भी कम समय के लिए खरीदा जा सकता है और इसी तरह की वारंटी के साथ। "धीमी रिकवरी गद्दे" जैसे कीवर्ड खोजें और उन वेबसाइटों को पसंद करें, जो पेशकश की गई उत्पादों के बीच के अंतर को विस्तार से समझाते हैं।
  • एक मेमोरी फोम गद्दा खरीदें चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अधिकांश विस्कोइलिस्टिक गद्दे वास्तव में दो या तीन परतों द्वारा बनाई गई हैं, विस्कोइलिस्टिक के साथ एक पॉलीयुरेथेन बेस परत से चिपके रहते हैं। आधार परत का फोम गुणवत्ता, जिसका उपयोग फ्रेम के माध्यम से वजन वितरित करने के लिए किया जाता है, गद्दे के जीवन को भी प्रभावित करता है
  • एक मेमोरी फोम गद्दे खरीदें चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    यदि आपके पास पहले से ही एक अच्छी गुणवत्ता वाले गद्दा है, तो आप केवल एक व्हिस्कोलास्टिक "कवर" खरीदने पर विचार कर सकते हैं हालांकि, जागरूक रहें कि कई उपलब्ध उत्पाद कम घनत्व और गुणवत्ता की पेशकश की गुणवत्ता के लिए अपेक्षाकृत उच्च मूल्य हैं।
  • युक्तियाँ

    • लिखित में "आराम की गारंटी" प्राप्त करें। सुनिश्चित करें कि यह कम से कम 10 से 14 दिन है, यदि अधिक नहीं
    • यदि आप एक शोधयोग्य बैग में बर्फ लोड कर सकते हैं, तो आप देख सकते हैं कि सामग्री तापमान संवेदनशील है यह दृढ़ हो जाएगा जहां बर्फ 5 से 15 मिनट के बाद रखा जाता है।

    चेतावनी

    • ज्यादातर लोगों को एक ठोस व्हिस्सेलैस्टिक गद्दे के वजन का एहसास नहीं है ठोस विस्कोइलिस्टिक या सामान्य फोम गद्दे दो स्वस्थ लोगों के लिए भी ले जाने या परेशान करना मुश्किल है, और आप निश्चित रूप से उनमें से एक को ऊपर ले जाना नहीं चाहते हैं।
    • कुछ भी नहीं हमेशा के लिए रहता है
    • फोम गद्दे स्पंज जैसे काम, जिसका अर्थ है कि वे तरल पदार्थ को अवशोषित करते हैं। तुम हमेशा एक गद्दे रक्षक जलरोधक का उपयोग जब अपने स्मृति फोम गद्दे का उपयोग करने और आप सामान्य रूप से गर्म रातों में नींद जारी रखने के लिए के लिए viscoelastic में प्रवेश करने से रोकने के लिए तरल चाहिए।
      • Tempurpedic तरल सबूत गद्दा कवर उच्च गुणवत्ता (और नींद के लिए बहुत आरामदायक है), लेकिन बहुत टिकाऊ नहीं है और बिस्तर के साथ मशीन धोया नहीं हो सकता। इससे मामूली विघटन और आँसू पैदा होंगे, जो परिणामस्वरूप लीक और दक्षता में भारी नुकसान होगा। इसके बजाय, इस गद्दा कवर को हाथ से साफ किया जाना चाहिए या प्रत्येक वॉश के बाद लीक के लिए सावधानीपूर्वक निरीक्षण किया जाना चाहिए। अगर इसे उचित देखभाल नहीं मिलती है तो यह केवल दो वर्षों में अपनी क्षमता को कम कर सकती है।
    • विक्रेताओं "तथ्यों" को पारित करने का प्रयास करेंगे जो उनके उत्पाद का पक्ष रखते हैं, चाहे कितना ही घटिया हो। घनत्व को याद रखें, तापमान के प्रति संवेदनशीलता और पढ़ने के बारे में आप सभी के बारे में पढ़ सकते हैं, इससे पहले कि आपने गद्दा खरीदकर अपनी खरीद से संतुष्ट हो।
    • कई विस्कोलिकस्टिक गद्दे चीन में निर्मित होते हैं। चीन से नवीनतम उत्पादों में से कुछ उच्च गुणवत्ता और रसायनों से मुक्त हैं। खरीदने से पहले विनिर्माण के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूछें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com