IhsAdke.com

कंटेनर कैसे खरीदें

चाहे आप परिवहन के लिए एक कंटेनर खरीद रहे हों, आवासीय उपयोग के लिए रूपांतरण, भंडारण के लिए, या किसी अन्य उद्देश्य के लिए, प्रक्रिया मुश्किल नहीं है किसी कंटेनर को खोजने के लिए उपाय, परिस्थितियों और स्थान पर विचार करने के लिए मत भूलें, जो आपकी आवश्यकताओं को सर्वोत्तम तरीके से पूरा करता है। यह आलेख आपको दिखाएगा कि कैसे।

चरणों

एक नौवहन कंटेनर चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि आपके कंटेनर का अंतिम उद्देश्य क्या होगा। कंटेनरों का उपयोग परिवहन, आवासीय रूपांतरण और सामान्य भंडारण के लिए किया जा सकता है। सबसे सामान्य प्रकार के कंटेनर "ओपन टॉप", "टैंक" (थोक ट्रांसपोर्ट, विशेष रूप से तरल), "पशुधन" (जीवित जानवरों के परिवहन, जिन्हें पिंजरों या पिंजरों के रूप में भी जाना जाता है) और "रीफेर" (प्रशीतित)। यदि आप एक भंडारण इकाई के रूप में खरीद रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह तरल है, लेकिन अगर आप इसे एक निवास में बदलने का इरादा रखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह जंग, क्षति और बहुत अच्छी हालत में मुक्त है।
  • एक नौवहन कंटेनर चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपके स्थान पर निर्भर करता है, प्रयुक्त कंटेनरों की लागत और उपलब्धता बहुत भिन्न हो सकती है यदि आप तट के नजदीक हैं या बड़े शहरी केंद्र हैं तो लागत ग्रामीण इलाकों में है तो इससे अधिक उचित हो सकता है। यह जांचना और कंटेनर (या कंटेनरों) को स्थानांतरित करने की लागत की तुलना करना महत्वपूर्ण है जहां आपको उनकी आवश्यकता होगी।



  • एक नौवहन कंटेनर चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    आप कंपनी कंटेनरों (जैसे शिपिंग या पट्टे पर देने वाली कंपनियों) या डीलरों खरीद सकते हैं वहाँ भी कई वेबसाइटों है कि प्रयुक्त कंटेनर बेचते हैं जिस संगठन से आप कंटेनर खरीद रहे हैं उसे अनुसंधान करने के लिए मत भूलें और अगर उसे इसे बेचने की क्षमता है।
  • एक शिपिंग कंटेनर चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    विक्रेता से संपर्क करें, या तो ईमेल द्वारा या फोन करके, वह कहें कि आप वास्तव में क्या देख रहे हैं और पता लगा सकते हैं कि क्या वह एक कंटेनर प्रदान कर सकता है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। कुछ मामलों में आप इसे खरीदने से पहले कंटेनर का निरीक्षण करने में सक्षम होंगे। हालांकि, यह हमेशा एक विकल्प नहीं होता क्योंकि जमा में हजारों कंटेनरों शामिल हो सकते हैं
  • एक नौवहन कंटेनर खरीदें चरण 5
    5
    जब आप एक कंटेनर पाते हैं जो आपकी गुणवत्ता और बजट मानकों को फिट करता है, तो एक प्रस्ताव बनाओ! ज्यादातर मामलों में, आप कीमत पर बातचीत कर सकते हैं और एक समझौते पर पहुंच सकते हैं जो सभी के लिए उचित है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com