IhsAdke.com

पार्टी कैसे दे सकती है

कैसे एक महान पार्टी है के बारे में मैनुअल लिखना लगभग असंभव है इसका कारण यह है कि आप केवल यह जान पाएंगे कि क्या पार्टी अंत के बाद बहुत अच्छा थी। एक अच्छी पार्टी उत्कृष्ट योजना और अच्छे भाग्य के संयोजन का परिणाम है, क्योंकि ऐसे मुद्दे हैं जो बस असहनीय हैं, जैसे मूड, मनोदशा और मेहमानों के बीच बातचीत। सबसे अच्छा आप उम्मीद कर सकते हैं आगे की योजना है, ध्यान से, और फिर सुधार।

चरणों

आपका अध्ययन कौशल सुधारने वाला शीर्षक शीर्षक चित्र 15
1
आगे की योजना बनाएं पार्टी के बारे में पहले से अच्छी तरह सोचना शुरू करें, बड़े दिन से पहले अच्छी चीजें व्यवस्थित करें। यह बहुत अधिक होने की संभावना है कि अगर आप उन्हें पहले से थोड़ा चेतावनी देते हैं तो लोग आ जाएगा।
  • इस पार्टी के साथ आप कितना खर्च करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें। आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं?
  • चित्र का शीर्षक आनंद लें जैसे कि एक किशोर कदम 13
    2
    तिथि और स्थान सेट करें
  • इमेज का शीर्षक एक व्यक्ति की संस्कृति का चरण 3
    3
    अतिथि सूची पर निर्णय लें, और उन्हें आमंत्रित करें।
  • चित्र बच्चों के लिए एक बर्थडे पार्टी व्यवस्थित शीर्षक चरण 5
    4
    इस अवसर का विश्लेषण करें, अपने मेहमानों और अपने बजट को पता लगाएं कि आप भोजन और पेय पदार्थों के संबंध में क्या सेवा करेंगे, और प्रोग्राम की गई सभी चीज़ों को छोड़ दें।
  • इमेज का शीर्षक एक व्यक्ति की संस्कृति का चरण 6
    5
    आप पार्टी के लिए संगीत के बारे में क्या करना चाहते हैं, और चीजों को व्यवस्थित करने के बारे में सोचें ताकि गाने को चुनने और गाने चुनने के लिए आपको एक अच्छी मेजबान के रूप में अपनी भूमिका से विचलित न करना पड़े। ऐसे कई विकल्प हैं जो इस अवसर पर और आपके बजट पर निर्भर होंगे। यदि यह एक अधिक औपचारिक पार्टी है और आप इसे खरीद सकते हैं, तो एक डीजे किराया आप चाहते हैं कि संगीत शैलियों समझाओ और कितने लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। एक उचित प्रकार के उपकरणों को चुनने के लिए डीजे को हॉल के आकार की भावना की आवश्यकता होगी। अगर आप चाहें, तो आप गान के लिए जिम्मेदार होने के लिए मेहमानों में से एक चुन सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, एमपी 3 प्लेबैक सॉफ्टवेयर को `यादृच्छिक` मोड में उपयोग करने की संभावना है।
  • 6
    सुनिश्चित करें कि यह स्थान स्वच्छ और कार्यात्मक है (यानी, लोग इसके चारों ओर घूम सकते हैं, जरूरत पड़ने पर बैठ सकते हैं, बाथरूम और अन्य सुविधाएं इस्तेमाल कर सकते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक आपकी कौशल का अध्ययन चरण 14



    7
    एक शैली चुनें और स्टाइल के अनुसार वेशभूषा पहनने के लिए अपने मेहमानों को प्रोत्साहित करें। वैकल्पिक रूप से, आप एक थीम्ड पार्टी बनाने का चयन नहीं करना पसंद कर सकते हैं और बस संगीत को कई प्रकार की शैलियों का उपयोग करने के लिए खेलते हैं और अपने मेहमानों के साथ मज़ेदार बना सकते हैं।
  • बच्चों के लिए एक बर्थडे पार्टी व्यवस्थित शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    8
    हमेशा अपनी पूरी कोशिश करें और बहुत सारे मज़े की पेशकश करें, आप और सभी मेहमानों के लिए!
  • नमक और बर्फ चरण 6 के साथ कूल बीयर का शीर्षक चित्र
    9
    हमेशा अपने मेहमानों को मनोरंजन करते रहें, क्योंकि अगर उन्हें ऊब महसूस हो रहा है, तो वे पार्टी छोड़कर अन्य जगहों पर मस्ती की तलाश कर सकते हैं।
  • बच्चों के लिए एक जन्मदिन की पार्टी का आयोजन शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    10
    मत भूलो, हमेशा मजे करो, कोई बात नहीं क्या।
  • छवि का शीर्षक आनंद लें जैसे कि एक किशोर कदम 10
    11
    मेहमानों का मनोरंजन करें
  • छवि का शीर्षक आनंद लें जैसे कि एक किशोर चरण 2 का आनंद लें
    12
    सभी मेहमानों को एक दूसरे से पेश करें, जिससे कि पार्टी प्रत्येक कोने में एक भीड़ के छोटे समूहों में विभाजित न हो।
  • युक्तियाँ

    • आपको मेहमानों के लिए हमेशा अच्छा खाना और पीना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप एक और अनौपचारिक पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, तो आपको विभिन्न व्यंजन और मादक और गैर-अल्कोहल पेय पदार्थों की पेशकश करने की योजना की आवश्यकता होगी।
      • हमेशा लोकप्रिय: कुरकुरे सब्जियों (चिप्स), केला और (जैसे गाजर, फूलगोभी, आदि के रूप में कच्ची सब्जियां) अन्य वैकल्पिक saudáveis- CRUDITES के साथ इस तरह कसावा और रतालू के रूप में जड़ सब्जियों, साथ ही व्यंजन आलू उत्पादों सहित, लेकिन का उपयोग कर और ठंड "quiche" - और इस तरह के नीले पनीर, manchego और मोत्ज़ारेला के रूप में पनीर की एक किस्म, टोस्ट या रोटी और butter- रूढ़िवादी और इतने पर में सब्जियों के साथ (अपनी कल्पना और स्थानीय जानकारी का उपयोग करें)। जाहिर है, मेनू पार्टी के प्रकार पर निर्भर करेगा, चाहे वह एक औपचारिक भोज या एक सालगिरह है।
    • पेय पदार्थों के लिए, उन लोगों को कुछ देना याद रखें जो मादक पेय पदार्थों का सेवन करने का विकल्प नहीं देते हैं और कार्बोनेटेड शक्कर पानी पीने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। प्राकृतिक फल पेय एक विकल्प हैं इसके अलावा, आप टमाटर का रस या सब्जियां प्रदान कर सकते हैं, लेकिन ये पेय हमेशा पेय के लिए आधार नहीं बनना पड़ता है। और इस तथ्य को कम मत समझो कि कुछ मेहमान पानी, खनिज पानी पी सकते हैं, शायद नींबू के स्पर्श के साथ।
      • सभी स्वाद के लिए विकल्पों की पेशकश करने के लिए, आपको कम से कम स्कॉच व्हिस्की, वोदका, अंधेरे रम और हल्के, और संभवतः जिन और पारंपरिक कैपिरीनिहा होने चाहिए। इसके अलावा, आप कार्बोनेटेड पानी, टॉनिक और विभिन्न प्रकार के शीतल पेय खरीद सकते हैं। यदि आप खुद को दिखाना चाहते हैं, तो आप मार्टिनिस तैयार कर सकते हैं (आपको सूखी वरमाउथ, जिन, जैतून और एक कॉकटेल शेखर की आवश्यकता होगी)। कई और विभिन्न पेय हैं जो आप तैयार कर सकते हैं आप शायद एक Margarita या एक टकीला सूर्योदय तैयार कर सकते हैं
    • संगीत। अच्छा संगीत रखो, ताकि लोग नृत्य कर सकें। लेकिन अपने संगीत और अन्य उपहारों के साथ बातचीत करते हुए अपने मस्तिष्क के 90% के साथ भी, अच्छे संगीत, जिसे आप अनदेखा कर सकते हैं, अपनी उच्च स्वर में विचार व्यक्त करते हैं, ईटीसी।
      • एक संगीत शैली चुनें जो मेहमानों को फिट बैठता है सौभाग्य से, ब्राजील के लोगों को अच्छे संगीत बनाने और सुनने की परंपरा है। आप शैलियों को मर्ज कर सकते हैं, यदि आपके पास विभिन्न स्वादों के साथ मेहमान हैं या यदि अधिकांश लोगों को एक प्रकार का संगीत पसंद है, तो आप एक विशिष्ट शैली के सर्वश्रेष्ठ गीतों के बीच चयन कर सकते हैं। क्या अनुशंसित नहीं है, केवल उन गायों को चुनना है जो आप पसंद करते हैं और दूसरों के स्वाद को नजरअंदाज करते हैं मान लीजिए कि आप एक पैगाडा कट्टरपंथी हैं, लेकिन आपके ज्यादातर दोस्त अधिक आधुनिक हैं और केवल विश्वविद्यालय के बैकवुड थे, अगर आप रात्रि रात में बज रहे हैं तो निश्चित रूप से आपके मेहमान इसे पसंद नहीं करेंगे।
      • अब भी गाने, वाद्य, जैज, ब्लूज़, आदि के अन्य शैलियों हैं कि आप कम मात्रा में छोड़ सकते हैं ताकि लोग बात कर सकें। हालांकि, जबकि कई लोग इन संगीत शैलियों का आनंद लेते हैं, ज्यादातर युवा लोग इसकी सराहना नहीं करते। गीतों को चुनने के लिए अपने अच्छे निर्णय का उपयोग करें
    • खेल। "सभी आयु के लिए उपयुक्त खेल ढूंढें।"
      • वीडियो गेम गेम समय को पारित करने के लिए एक अच्छा विकल्प है और विशेष रूप से गिटार हीरो या वाई पार्टी जैसी गेमों को समझने में विशेष रूप से मज़ेदार हैं एक गैर-प्रतिस्पर्धी और मैत्रीपूर्ण वातावरण बनाए रखने की कोशिश करें, ताकि लोग जो खेल नहीं कर रहे हैं वे आसानी से खेल सकते हैं और इस समय खेल रहे हैं के कौशल का मज़ाक उड़ा सकते हैं।
    • संगीत बजाना रखें!
    • यदि आप एक थीम्ड पार्टी दे रहे हैं, तो पार्टी की थीम से मेल खाने वाले संगीत और सजावट का चयन करने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • उन लोगों को आमंत्रित करें जिनके पास समान हित हैं और एक दूसरे के साथ अच्छी तरह मिक्स कर सकते हैं ताकि पार्टी आसानी से हो सके।
    • बहुत सारे खाना खरीदना याद रखें, या आप एक बड़ी पार्टी नहीं कर पाएंगे। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण नियम है
    • उन लोगों को आमंत्रित न करें जिन्हें एक-दूसरे को पसंद नहीं है, क्योंकि वे पार्टी को खराब कर देंगे। यदि आप ऐसा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि ये लोग एक-दूसरे से दूर रहें या पार्टी में रहते हुए उन्हें नागरिक और विनम्र होने के लिए सहमत हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com