IhsAdke.com

मेहमानों का मनोरंजन कैसे करें

मेहमानों का ध्यान रखना एक मुश्किल विषय हो सकता है, कभी-कभी यह एक कला भी है क्या कहना है? कैसे कार्य करें? क्या करना है? उन लंबे समय तक चुप्पी

और कठिन बातचीत एक विशेष अवसर को बर्बाद कर सकता है हालांकि, इसमें एक रहस्य है कि अपने मेहमानों को खुश रखने के लिए: उन्हें मनोरंजन रखना! जो मेहमान हैं सुखी और सामग्री कर सकते हैं रोशन करने के लिए पार्टी का माहौल फिर भी, प्रत्येक व्यक्ति को एक अलग तरीके से मनोरंजन किया जाता है और मनोरंजन और मेहमानों को एक ही समारोह में डालकर, चीजें जटिल और तनावपूर्ण हो सकती हैं। यदि आप एक मिलनसार घटना सुखद बनाने में शामिल राजनीति से थक गए हैं, तो फिर चिंता न करें। चाहे वह एक है जन्मदिन की पार्टी, कार्यालय, नए घर या किसी अन्य प्रकार का उद्घाटन करने के लिए, यह आसान और सरल मनोरंजन के लिए मार्गदर्शक है उनके मेहमानों.

चरणों

चित्र शीर्षक मनोरंजन मनोरंजन चरण 1
1
बनाने के लिए उपलब्ध अधिकांश स्थान का उपयोग करें पार्टी. यदि आप घर पर हैं तो सबसे बड़ा कमरा चुनें यह सबसे अधिक नहीं हो सकता है distractions, लेकिन महत्वपूर्ण बात इसकी आकार है बड़ा और अधिक हवादार कमरे पर्यावरण को अधिक आरामदायक बनाते हैं और एक कोने में तंग सभी मेहमानों को छोड़ने से कहीं बेहतर हैं। आप पार्टी आइटम को इस स्थान पर ला सकते हैं, जैसे कि तालिका भोजन के लिए, मेहमानों के लिए बैठने की जगह, खेल और नृत्य करने के लिए स्थान! पर्दे और खिड़कियां खोलने (मौसम की अनुमति) पर्यावरण को और अधिक उपयुक्त बनाने का एक और तरीका है।
  • यदि आप इस घटना को घर के भीतर व्यवस्थित कर रहे हैं, तो पहले से इसे साफ़ करें पार्टी को आटा में अपना हाथ डालकर कमरे में चमकने से पहले कुछ आरक्षित घंटे छोड़ दें। स्वीप, धूल, पोंछ, साफ़ - एक स्वच्छ वातावरण इस घटना को और अधिक मनोरंजक बना देता है।
    चित्र शीर्षक मनोरंजन मनोरंजन चरण 1 बुलेट 1
  • यदि आप घर के इंटीरियर का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, लेकिन एक बड़े यार्ड हैं, तो उसमें एक पार्टी है पिछवाड़े या एक बारबेक्यू
    पिक्चर शीर्षक एंटरटेन मेहमान चरण 1 बुलेट 2
  • चित्र शीर्षक मनोरंजन मनोरंजन चरण 2
    2
    पेय और भोजन प्राप्त करें मेहमानों से पूछना याद रखें कि उन्हें आमंत्रण भेजने और समायोजित करने या अपने मेन्यू में आवश्यकतानुसार जोड़ने पर कोई भी खाद्य प्रतिबंध या एलर्जी हो। भोजन और पेय की सेवा करें जो हर किसी को पसंद करते हैं - यह किसी बड़े या परिष्कृत मेनू पर घुसपैठ का उपयोग नहीं करता है और केवल एक या दो लोग कुछ चुटकी लेते हैं मुख्य खाद्य पदार्थों का चयन करना सबसे अच्छा है और फिर उन्हें अपने मेहमानों के स्वाद और उनके आहार प्रतिबंधों में समायोजित करें। खाना अच्छी गुणवत्ता का होना चाहिए और इसे पेश किया जाना चाहिए, क्योंकि अच्छे भोजन लोगों को खुश करने के लिए सबसे आसान तरीके हैं।
  • इमेज शीर्षक मनोरंजन मनोरंजन चरण 3
    3



    संगीत चलाएं संगीत माहौल में जोड़ देगा और लोगों को पार्टी के मूड में डाल देगा। एक प्रकार का संगीत चुनें, जो हर किसी को पसंद करता है - चरम शैलियों के लिए देखें एक किराया डीजे या यदि आपके कंप्यूटर पर आपके पास संगीत है, तो इसे कमरे में ले जाएं ताकि लोग चुन सकें कि वे क्या सुनना चाहते हैं (उदाहरण के लिए, विन्डोज़ विस्टा, मीडिया प्लेयर में पार्टी गाने का एक बड़ा चयन है). यदि आप मेहमानों के संगीत स्वाद को जानते हैं, तो कुछ एल्बम या गीत चुनें जिन्हें आप जानते हैं कि वे आनंद लेंगे। यदि आपके पास डांस पार्टी है, तो साथ में नृत्य करने के लिए कुछ अच्छा गीत चुनें। उस प्लेलिस्ट को बनाने का प्रयास करें जो आपके द्वारा मूड बनाना है जो आप बनाना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक मनोरंजन मनोरंजन चरण 4
    4
    पार्टी गेम प्रदान करें यदि आपके पास अपने गेम नहीं हैं, तो आप टीवी के लिए ट्विस्टर, वीडियो गेम्स या डांस मैट जैसी कुछ मज़ेदार खरीद या उधार ले सकते हैं। बस उन्हें सरल रखने के लिए याद रखें, सरल खेल है, लोगों को उत्साहित और प्रतिस्पर्धी पाने के लिए आसान होगा। गेम जो लोगों के समूह की आवश्यकता होती है और अजीब, आसान, ऊर्जावान और प्रतिस्पर्धी हैं, सही प्रकार हैं।
  • एंटरटेन अतिथि चरण 5 के चित्र का चित्र
    5
    यदि आप अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से दोस्तों के समूह के मनोरंजन कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों को एक-दूसरे से परिचय कराएं। यदि आपने आमंत्रित किया है मित्र काम और स्कूल या कॉलेज, उदाहरण के लिए, ताकि आप उन्हें यथासंभव आरामदायक महसूस करने का प्रयास करें। यदि समूह बड़ा है, तो आप नामों के साथ लेबल वितरित कर सकते हैं, लेकिन यदि यह छोटा है, तो उन्हें एक दूसरे के साथ परिचय दें यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो लोग उन लोगों के समूह तक ही सीमित होंगे, जिन्हें वे पहले से जानते हैं और यह इवेंट इतने सुखद नहीं होगा समाज बनाना, लोगों को उन लोगों से मिलवाएं जिनके साथ आप सोचते हैं कि वे साथ आएंगे और यह सुनिश्चित कर लें कि जो अकेला दिखता है, वह किसी से जल्द ही बात कर रहा है।
  • चित्र शीर्षक मनोरंजन मनोरंजन चरण 6
    6
    उलटा हर किसी के साथ धन्यवाद अपने मेहमान जब पहुंचते हैं और अपने कोट या पर्स एकत्र करते हैं तो उनके द्वारा वांछित सुनना उन्हें क्या कहना है - ऐसे कुछ संकेतकों का उपयोग करना याद रखें जो आप पर ध्यान दे रहे हैं, जैसे मुझे पता है"और "दिलचस्प"इसलिए उन्हें पता चल जाएगा कि आप कुछ और नहीं सोच रहे हैं, जो पर्याप्त होगा अशिष्ट. उपस्थित मेहमानों में से प्रत्येक के लिए थोड़ा ध्यान दें - यदि बहुत सारे लोग हैं, तो समूहों से बात करें ताकि वे शामिल और खुश महसूस कर सकें। सामाजिक, सुनो, बात करने और पार्टी के लिए तैयार हो जाओ!
  • युक्तियाँ

    • शांत रहें, भले ही कुछ आपदा हो। अगर कोई समस्या है, तो मुस्कुराहट, हंसी और एक शांत स्वभाव के साथ चारों ओर चलो। आपका मूड मेहमानों के मनोदशा को प्रभावित करता है और यदि आप खुश और शांतिपूर्ण हैं तो शायद वे भी
    • मेहमानों के लिए ध्यान दें लोगों को आमंत्रित करने और फिर उन्हें अनदेखा करने के लिए बहुत कठोर है, इसलिए सुनिश्चित करें कि हर कोई खुश और आराम से प्रकट होता है मेजबान के रूप में यह आपका कर्तव्य है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई खुश है। अगर किसी को बाथरूम का उपयोग करने की जरूरत है, तो उन्हें दिखाएं अगर कोई अकेला महसूस करता है, तो उसे कुछ अच्छे लोगों के साथ परिचय दें
    • पार्टी के अनुकूल होने के रूप में छोटे उपहार देते हुए यह घटना मजेदार, सुखद और सबसे यादगार बना देगा।
    • पार्टी के लिए एक थीम बनाएं यह खूबसूरत कुछ हो सकता है, 60, हवाई, शर्ट और शॉर्ट्स, सुपर हीरो, मशहूर हस्तियों, वेशभूषा के लिए एक विषयगत रंग या कपड़े की एक विशिष्ट सहायक बनाने के लिए मूर्ख हो या अजीब, एक टोपी की तरह थीम सही माहौल बनाने में मदद करती हैं और लोगों को मनोदशा में दे देती है
      • बताएं कि विषय क्या होगा निमंत्रण - यदि कुछ भी निर्दिष्ट नहीं किया गया है, तो मेहमानों को चिकी आरामदायक शैली (एक अच्छी टी-शर्ट और आरामदायक पैंट) में आ जाएगा।
      • एक पार्टी का आयोजन करते समय दोस्तों के साथ एक बैठक करें जिसमें प्रत्येक एक प्लेट के साथ सहयोग करता है, पेय या खाने के बाद मिठाई.

    चेतावनी

    • घटना को बाहर होने पर जलवायु को ध्यान में रखें आप ठंड महीनों या गज़ेबो केस के लिए पैटिऑन हीटर खरीद या उधार ले सकते हैं बारिश.
    • कृपया अपने को सूचित करें पड़ोसियों घटना कब होगी (वे पार्टी में भाग ले सकते हैं) उन्हें ज़ोर देना होगा कि क्या ज़ोर से संगीत होगा या पार्टी आपकी यार्ड में है और पार्किंग की जगह जो कि आवश्यक हो सकती है
      • यदि आप एक की योजना बना रहे हैं बारबेक्यू, उन्हें धुआं के बारे में सूचित करें, इसलिए वे खिड़कियों को बंद कर देते हैं (आदर्श रूप से, आसपास के घरों से बचने के लिए संभव के रूप में गहराई के रूप में गहराई में गहरी जगह)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com