IhsAdke.com

आपकी गर्लफ्रेंड्स (किशोर) के साथ मज़ेदार कैसे हैं

क्या आप हर शुक्रवार की रात अपने दोस्तों के साथ बैठे बैठते हैं, समय गुजारने का एक अच्छा तरीका सोचने की कोशिश कर रहे हैं? पहला कदम यह विश्वास करना बंद करना है कि फोन, सेल फोन और कंप्यूटर पर रहने से मजेदार आइटम फिट हो। आपको रचनात्मकता का उपयोग करना होगा और अपने दोस्तों के साथ रोमांचक क्षणों का आनंद लेना होगा! और मुख्य बात: अपने आप को इस क्षण के लिए और अधिक ले जाने के लिए, क्योंकि जीवन तेजी से गुजरता है और आप महान यादें हैं!

चरणों

विधि 1
घर के बाहर मज़ा

अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (किशोर लड़कियां) चरण 8.jpeg
1
कौन अपनी बुराइयों को गाती है! अपने फेफड़ों के शीर्ष पर गायन करने के लिए दोस्तों को एक साथ लाने के अलावा और कुछ मज़ेदार नहीं है, कोरियोग्राफ और फ़िल्म सब कुछ के अधिकार के साथ। मूर्खता दिखने से मत डरो। वास्तव में, इस शो की कमाई, बेहतर यदि आप शर्मीली हैं और अपने आप को छोड़ने का साहस नहीं है, तो एक या अधिक मित्रों से अपने नंबर के साथ जुड़ने के लिए कहें तो हर कोई श्रद्धांजलि देता है और बाद में हंसता है। लेकिन आपको गाना और नृत्य करना है जैसे दुनिया कल समाप्त हो जाए!
  • यदि आप वास्तव में अपने आप को मजाक बनाने की इस कहानी को लेना चाहते हैं, तो घर पर इस्तेमाल करने के लिए कराओके मशीन पर शर्त लगाएं।
  • अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (किशोर लड़कियां) कदम 9.jpeg
    2
    `गेंदबाजी खेलने के लिए बाहर जाना और दोस्ती कंगन बनाना।`गेंदबाजी में आपको अच्छा नहीं करना पड़ता है एक नाटक करते समय, दूसरों को खेल के बाद स्वैप करने के लिए कंगन बनाते हैं। यह उन दोस्तों को इकट्ठा करने का एक मजेदार तरीका हो सकता है, जो गेंदबाजी पसंद करते हैं और ट्रिंकेट्स भी बनाते हैं।
    • बॉलिंग थोड़ा परेशान कर सकती है अगर आपके पास मित्रों का एक बड़ा समूह है और आपको अपनी बारी का इंतजार करना होगा लेकिन अगर बीच में आप कंगन कर सकते हैं, जबकि चैट करने और खिलाड़ी के लिए जयकार, वहाँ हमेशा के लिए कुछ मजेदार होगा
  • अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (किशोर लड़कियां) चरण 4.jpeg
    3
    एक त्वरित पानी पार्क को व्यवस्थित करें गर्म, आर्द्र दिनों पर, क्या पानी से खेलना बेहतर है? प्लास्टिक तिरपाल का एक टुकड़ा लें और ढलान पर अधिमानतः सामग्री का विस्तार करें। एक नली के साथ गीला और तैयार! तुम और तुम्हारे दोस्त वहाँ बाहर पर्ची कर सकते हैं! अंत में, आपको पानी के मूत्राकारों के युद्ध का अधिकार है और अपने आप को रस और आइसक्रीम के साथ ताज़ा करें।
    • याद रखें कि जो कोई भी मूर्खता या बचपन के साथ व्यस्त हो जाता है, वह अंत में मज़े और जीवन जीने का एक अच्छा मौका खो देता है!
  • अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (किशोर लड़कियां) चरण 5.jpeg शीर्षक वाले चित्र
    4
    एक आसान खेल का एक खेल खेलते हैं। वॉलीबॉल, सॉफ्टबॉल, अंत में, नौ या दस दोस्तों के समूह इकट्ठा किसी को भी खेल में बहुत अच्छा होना चाहिए महत्वपूर्ण बात प्रतिस्पर्धा को बहुत गंभीरता से नहीं लेना और खेल के माध्यम से सभी के करीब लाने के लिए नहीं है। बेशक आप एक मजेदार पुरस्कार के साथ आ सकते हैं, जैसे कि हारने वाली टीम विजेताओं के लिए पिज्जा का भुगतान करती है।
    • सड़क पर चलने वाली अन्य गतिविधियां और हताश बोरियत में एक सितारा बदलना या मानव पिरामिड बनाने की कोशिश करना शामिल है।
  • 5
    पिकनिक के बारे में कैसे? दोपहर में एक अच्छा सप्ताहांत चुनें और एक पार्क में एक पिकनिक के लिए, झील के पास या यहां तक ​​कि अपने पिछवाड़े में अपने दोस्तों को आमंत्रित करें। आप सभी की जरूरत है एक घास शीट और कुछ सरल नाश्ता। उदाहरण के लिए: सैंडविच, पनीर, भरवां ब्रेड, अंगूर, सेब और सादे केक। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप और आपके मित्र मज़ेदार हो सकते हैं और आनंद ले सकते हैं जो आपको लाया गया आनंद ले रहे हैं।
    • आप नमकीन, मिठाई या पेय व्यंजन लाने के लिए प्रत्येक महिला मित्र से पूछ सकते हैं। इस प्रकार कोई भी अन्यायपूर्ण बोझ नहीं है।
    • नाश्ते के बाद, आप वॉलीबॉल का खेल या यहां तक ​​कि फुटबॉल खेल सकते हैं।
  • 6
    अपने आप को बचपन में वापस उपहार दें एक स्लाइड के साथ अपने दोस्तों के साथ एक पार्क में जाकर, स्पिन-रोटेट और हिल्सवा उस उबाऊ छोटी आवाज़ की ओर चलें जो कहती है कि यह सब हास्यास्पद है और बस इस क्षण का आनंद लेने के बारे में चिंतित है।
    • अगर आप सच्चे दोस्त हैं, तो आप को भाग्यशाली होना चाहिए, तो बच्चे को सतह में लाने में कोई समस्या नहीं होगी। इसके विपरीत, सभी मजा लेते हैं और बहुत हंसते हैं।
    • जब शाम चले जाते हैं, तब शाम को सांस के समय पार्क में जाना बेहतर होता है।
  • 7
    समुद्र तट पर जाएं यदि आपके दोस्तों में से एक पहले से ही ड्राइव करता है, तो आप सप्ताहांत के लिए समुद्र तट के लिए एक मजेदार यात्रा ले सकते हैं कमाना, गपशप पत्रिकाओं को पढ़ना, पानी में खेलना या रेत का महल बनाने का आनंद लें याद रखें कि कोई भी कभी भी समुद्र तट पर जाने के लिए बहुत पुराना हो जाता है
    • हर किसी के पास एक दोस्त है जो एक कारण या किसी अन्य के लिए समुद्र तट पर जाने से नफरत करता है एक समुद्र तट छतरी लें या एक किराए पर करें ताकि व्यक्ति सेल फोन पर खेल सकें, पढ़ना या अन्य गतिविधियों को पसंद कर सके जिसे वह पसंद करते हैं।
  • 8
    एक बचत की दुकान पर जाएं एक बचत दुकान पर एक दोपहर खर्च करना आपके मज़ेदार चीजों में से एक है जो आप अपने दोस्तों के साथ कर सकते हैं। अपने पड़ोस में एक बचत की दुकान चुनें और सभी कपड़ों और अन्य अद्भुत चीजों की तलाश में मजा लें जो आप वहां पा सकते हैं। इस तरह गठजोड़ करें कि प्रत्येक व्यक्ति जो रात में थोड़ी देर के लिए खरीदा है और नए दृश्यों को रिकॉर्ड करने के लिए फ़ोटो लेते हैं।
    • महत्वपूर्ण बात यह है कि एक साथ मज़े करना है। रिलैक्स। आपको अपने डेबिटेंट ड्रेस को खोजने की आवश्यकता नहीं है कुछ शांत, अप्रत्याशित चीजों को लेने के लिए अच्छी बात है
  • विधि 2
    घर पर मज़ा आ रहा है

    अपने दोस्तों (किशोर लड़कियां) के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक 1.jpeg
    1
    एक साथ एक विशेष भोजन तैयार करें एक स्वादिष्ट पूर्ण भोजन तैयार करने के लिए लड़कियों को आमंत्रित करें। क्षुधावर्धक, मुख्य पाठ्यक्रम और डेसर्ट को अग्रिम में तय करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी आवश्यक सामग्रियां हैं या उन्हें गठबंधन करें ताकि प्रत्येक उनमें से एक का हिस्सा लाए। तो स्वादिष्ट भोजन के लिए व्यंजनों का पालन करें सरल और आसान व्यंजनों का चयन करने का प्रयास करें, जिससे आपको बहुत समय या प्रयास की आवश्यकता नहीं होगी। आखिरकार, खाने के बाद, बातचीत करने के लिए समय और ऊर्जा की आवश्यकता होती है, है ना?
    • जब सभी आए हैं, तो काम चलाने और वितरित करने के लिए मज़ेदार संगीत दें। उदाहरण के लिए, "पाउला ने सब्जियां कट लीं," "मेर्सिया चावल का ख्याल रखता है," और इसी तरह। एक साथ अपने पसंदीदा संगीत को सुनते हुए गपशप का आनंद लें!
    • अगर आपके एक दोस्त वास्तव में खाना पकाने से नफरत करता है, तो कोई समस्या नहीं: वह व्यंजन या सफाई के साथ मदद कर सकती है
  • अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (किशोर लड़कियां) चरण 15.जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
    2
    नृत्य करो! ये ऐसे गाने हैं जो रेडियो पर, इंटरनेट पर, या आपके आइपॉड पर तेजी से बढ़ रहे हैं। दूसरों के बारे में चिंता न करें अपने बालों को फेंक दो और नृत्य करें जैसे कल नहीं है
    • आप यूट्यूब पर प्रचलित कोरियोग्राफ़ी भी पढ़ सकते हैं और परिवार और दोस्तों को प्रस्तुत कर सकते हैं।
  • 3
    अपने पालतू जानवरों के साथ खेलते हैं। एक और मजेदार बात यह है कि आप अपने दोस्तों के साथ घर पर कर सकते हैं अपने पालतू जानवरों के साथ खेलना है। अपने कुत्ते को यार्ड या पार्क में ले जाएं और उस पर एक गेंद फेंक दें। आप चुटकुले में या जानवरों को गले लगाने या परेशान करने के समय ले सकते हैं। सिर्फ जानवरों को टायर न करने की सावधानी बरतें जानवरों के साथ खेलना एक बच्चे की बात की तरह लग सकता है, लेकिन आप इस बात पर हैरान होंगे कि किशोरों के लिए यह कितना अच्छा है
    • एक और अच्छा विचार है कि अपने दोस्तों के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को ले जाना है आप एक अच्छा चलना कर सकते हैं, पालतू खुश छोड़कर और गपशप अप डाल और सबसे अच्छा: जब आप चारों ओर जाते हैं, तब आप कभी नहीं जानते कि जब आप प्यारे लड़कों में चला सकते हैं।
  • 4



    कौन आइसक्रीम पसंद नहीं करता है? अपने दोस्तों के साथ किराने की दुकान पर जाएं और sundaes के लिए सभी आवश्यक सामग्री खरीदें: आइसक्रीम, चॉकलेट टुकड़े, चेरी और जमीन मूंगफली, व्हीप्ड क्रीम या आप जो कुछ जोड़ना चाहते हैं तब आप अपनी रसोई में आइसक्रीम त्योहार बना सकते हैं।
    • एक विकल्प आइसक्रीम पर दानेदार चॉकलेट को छिड़कने का है।
    • यदि कोई मित्र सामान्य आइसक्रीम नहीं खा सकता है, तो जमे हुए दही पर शर्त लगा सकता है।
    • चॉकलेट कोटिंग के अलावा, कारमेल भी आमतौर पर बहुत पसंद है।
  • 5
    अपने बचपन के पुराने गेमों को आराम करो आप बोर्ड गेम या दूसरों के लिए खुद को बहुत पुराना मिल सकते हैं जो कि आप साल पहले मनोरंजन करते थे। उदाहरण के लिए, स्टॉप, बिंगो, कार्ड और अन्य गेम वयस्कों को मिलने की चिंता किए बिना अपने दोस्तों के साथ मजा करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि एक साथ बहुत हंसना है।
    • यह फेस टू फेस और रीयल एस्टेट जैसी कोठरी बोर्ड गेम से बाहर ले जाने के लायक है।
  • 6
    एक लड़के को बताओ भारी पकड़ने के लायक नहीं (क्योंकि यह आपके और आपके माता-पिता दोनों के लिए सिरदर्द प्राप्त कर सकता है), लेकिन अपने इश्कबाज, प्रेमी या एक लड़का को कॉल करें, जिसे आपकी प्रेमिका में से किसी एक को पसंद करता है और उसकी आवाज़ एक हानिरहित दुश्मन में छिपा सकता है ऐसा कार्यक्रम हो पूछें कि क्या उसने पिज्जा का आदेश दिया या उसे बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने उसे बातचीत करने के लिए बुलाया है
    • एक दोस्त के घर से फ़ोन कॉल करें जिसका फोन नंबर लड़का नहीं है। इसलिए आप गुमनामी की गारंटी देते हैं लैंडलाइन से कॉल करने के लिए मज़ेदार है, इसलिए आपके मित्र दूसरे उपकरण का उपयोग करके बातचीत सुन सकते हैं।
  • 7
    एक फोटो एलबम और स्मृति चिन्ह इकट्ठा आजकल, लोगों को तस्वीरें प्रिंट करने के लिए यह तेजी से दुर्लभ है यही कारण है कि एक एल्बम आपकी दोस्ती का भौतिक रिकॉर्ड रखने का सही मौका है। अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ मिलो और पुराने फोटो, टिकट, पुरानी ट्रिंकेट्स और स्मृति चिन्ह जो आपको अपने बीच दोस्ती के इतिहास के बारे में थोड़ा सा बताते हैं इकट्ठा करें। सबसे अच्छा, अतीत के पलों को याद रखें, जब आप एक साथ एल्बम डालते हैं।
    • केवल उन दोस्तों को कॉल करने का प्रयास करें जिन्हें आप सबसे लंबे समय से जानते हैं। तो नए दोस्तों को बाहर छोड़ दिया महसूस नहीं होगा
  • 8
    एक फिल्म सत्र को व्यवस्थित करें अपने पसंदीदा फिल्म को पॉपकॉर्न, बोनबंस और सोडा के साथ देखने के लिए आमंत्रित करें। क्या वे पॉपकॉर्न खाने के दौरान एक दूसरे को हँसते, रोने, या एक दूसरे से डराते हैं?
    • फिल्म की रात को बंद करने के लिए, अपने दोस्तों को अपने घर में सोने के लिए आमंत्रित करें। बैठे कमरे के फर्श पर मैट, तकिए, या तकिए और कंबल रखें और आप उस तकिए के बारे में बात करने के लिए तैयार रहें, जो रात में देर तक आती है। एक और अच्छी मेमोरी रखने के लिए
  • विधि 3
    सुंदरता और फैशन के साथ मज़ा

    अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (किशोर लड़कियां) चरण 2.jpeg
    1
    मॉल में अपने दोस्तों को अपने दोस्तों के साथ लात मारें कुछ भी नहीं खरीदने के लक्ष्य के साथ छोड़ दें इसलिए, एक आदर्श संगठन ढूंढने का दबाव है। यह विचार सिर्फ लड़कियों के साथ मॉल को घूमने और दुकान के खिड़कियों के सभी मज़ेदार कपड़े या विभिन्न सामानों को देखकर मज़े करना है। हमेशा हाथ में हाथ चलने की कोशिश करें ताकि सवारी वास्तव में स्मृति में हो और आप एक साथ बहुत हंस सकते हैं।
    • आप खरीद सकते हैं केवल एक चीज एक इलाज है यह नियम मान्य है ताकि आप कपड़े और जूते के पीछे अलग न करें।
  • अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (किशोर लड़कियां) चरण 6.jpeg शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपने दोस्तों को फोटो शूट के लिए कॉल करें अपने पसंदीदा संगठन को पहनें और पूरे दिन एक-दूसरे की तस्वीरों को मजा ले लें। लक्ष्य को दिन के अंत तक कम से कम 100 फ़ोटो लेने के लिए सेट करें फिर सर्वश्रेष्ठ लोगों को एक फोटो एलबम बनाने के लिए चुनिए। आप सभी जगहों पर अपने बालों के साथ हिलते हुए अपने आप को कूद, गड़बड़ाना या नाचकर ले सकते हैं। बहुत सारे लोग शिकायत करते हैं कि उनके पास दोस्तों के साथ कई चित्र नहीं हैं यह आपका संग्रह सेट करने का आपका मौका है।
    • विभिन्न परिदृश्यों के साथ चित्र लेने की कोशिश करें: मॉल से अपने घर के पिछवाड़े तक, हॉल नीचे कैमरे के साथ खेलें और अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें।
  • अपने दोस्तों (किशोर लड़कियां) के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक 7.jpeg
    3
    एक फैशन शो पेश करें अधिनियम के रूप में यदि आप catwalk नीचे parading एक मॉडल थे एक बहुत अलग केश विन्यास के साथ एक बहुत पागल देखो बनाओ अपना चेहरा बहुत गंभीर छोड़ दें और एक नृत्य गीत डालें, लेकिन एक मुस्कुराहट न दें। चेहरे और मुंह बनाने वाले कैटवॉक के साथ बैठने के लिए अपने दोस्तों से पूछें और फैशन पत्रिकाओं के साथ खुद को फैंटाएं। फिल्म सब कुछ यह गारंटी कॉमेडी है
    • जितना हास्यास्पद आपके देखो, मजेदार वीडियो आप कपड़ों की तरह कचरा बैग का इस्तेमाल भी कर सकते हैं और कहते हैं कि यह पर्यावरण के अनुकूल सामग्री के साथ नवीनतम भविष्य की प्रवृत्ति है।
    • एक सफेद टी-शर्ट पर कुछ सूखे पत्तों को गोंद करें और कहें कि ये पतन के संग्रह में नवीनतम अतिरिक्त है।
  • अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (किशोर लड़कियां) चरण 17.jpeg शीर्षक
    4
    मेकअप एक दूसरे पर आंखों पर पट्टी परिणाम बहुत पागल है! जब तक सभी ठीक से "बने" नहीं हो जाते, तब तक आप एक दूसरे पर मेकअप डाल सकते हैं। आपको बस एक दूसरे की आँखों को चोट न रखने की ज़रूरत है, जब आंखेंचर पेंसिल से गुजरने की बात आती है।
    • द्वि घातुमान को पूरा करने के लिए, आप दिखा सकते हैं कि वे सभी खूबसूरत और खूबसूरत हैं, अपने चेहरे पर मेकअप के साथ एक गाथागीत के लिए तैयार हैं।
  • 5
    कपड़े का आदान प्रदान करें हर किसी को कपड़ों के साथ कचरा बैग लाने के लिए कहें जो वे अब और नहीं चाहते हैं फिर यह दिखाता है कि आगे बढ़ने की इच्छा क्या है। हर बार जब कोई मित्र दूसरे बैग से कुछ दिलचस्प खोजता है, तो उसे अपना हाथ बढ़ाकर कहें कि "मैं इसे ले लूँगा!" यह एक नीलामी के समान है, और आप कपड़ों पर कोशिश कर रहे कुछ मजेदार हो सकते हैं जो दूसरे को अब और नहीं चाहिए।
    • यदि दो लड़कियां एक ही मद में रुचि रखते हैं, तो यह तय करने के लिए एक नियम बनाएं कि कौन जीता होगा यह नृत्य प्रतियोगिता या यहां तक ​​कि अजीब भी हो सकता है। यह घटना को और भी मजेदार बना देगा।
  • 6
    गहने एक साथ बनाएँ यदि आप एक दोस्त है जो गहने के लिए लेख में एक विशेषज्ञ है की जरूरत नहीं है, बस एक स्थानीय शिल्प की दुकान पर जाएँ और कंगन और हार, मोती, गहने, सही का निशान झुमके और किसी भी अन्य उपकरण आप के लिए कुछ मोती, नायलॉन स्ट्रिंग खरीद नकली गहने इकट्ठा करने की आवश्यकता है। तो, लड़कियों के साथ मिलकर मज़े करना और अपनी रचनाओं को एक साथ बनाएं।
    • पोशाक गहने के लिए कच्चे माल खरीदना थोड़ा महंगा हो सकता है जिस तरह से यह सब मदद करने के लिए अग्रिम में एक किटी बनाने के लिए है
    • आप इंटरनेट से प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं
  • 7
    एक दूसरे की नाखून सैलून में खर्च करने के बजाय, प्रत्येक से अपने मैनीक्योर और पेडीक्योर किट लें। आप अपने नाखूनों को बदल कर ले सकते हैं या हर कोई आपका कर रहा है जबकि वार्तालाप अब तक की है आप फैशन के रंग, चित्र, झूठी नाखून और अन्य मैनीक्योर चालें अनुभव कर सकते हैं। यदि आप चाहें, तो आप खुशबूदार नमक के साथ पैरों को भी आराम कर सकते हैं।
    • सस्ता होने के अलावा, यदि आप कमरे में थे, तो आपके पास बातचीत करने के लिए अधिक गोपनीयता होगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो और मज़े करो
    • रचनात्मक रहें और अपनी पार्टी को सर्वश्रेष्ठ बनाएं!
    • कुछ शांत मेकअप टिप्स साझा करें
    • कम-आत्माओं को बग़ल में जाने दें और दिखाएं कि आप वास्तव में कौन हैं!
    • एक उत्तेजित लड़कियों को दे दो

    चेतावनी

    • एक दूसरे के साथ मजाक न करें
    • शराब, ड्रग्स या आप और आपके दोस्तों के लिए कुछ भी हानिकारक कुछ भी न करें।
    • कुछ भी महत्वपूर्ण मत तोड़ो!
    • झूठ मत बोलो, मज़े करो, सच्चाई बताओ।
    • बहुत ज्यादा बात मत करो

    आवश्यक सामग्री

    • कुछ दोस्तों
    • डिजिटल कैमरा
    • समुद्री नमक का ¼ कप
    • 1 ग्लास सफेद चीनी
    • जैतून का तेल
    • ध्वनि
    • आधा केला या 1 एवोकैडो या लगभग 5 स्ट्रॉबेरी
    • रासायनिक खमीर का ¼ कप
    • 1 चम्मच नींबू का रस
    • गर्म पानी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com