IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी को चेतन करने के लिए

अपने प्रेमी को देखकर बहुत मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपको लगता है कि आपने सब कुछ करने की कोशिश की है और आपको मुस्कान भी नहीं कर सकता है यद्यपि विभिन्न प्रकार की मज़ेदार चीजों की योजना है और शब्दों को उनको बेहतर महसूस करने के लिए उपयोग करने के लिए, सभी सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसके लिए वहां रहना और दिखाते हैं कि वह कितनी परवाह करता है।

चरणों

भाग 1
बातें करने के लिए

अपने प्रेमी चरण 1 को चीर अप करें
1
दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करें अगर आपको लगता है कि यह आपकी सहायता करेगा यदि आपका प्रेमी एक प्रकार है जो अकेला या आपके साथ परेशान होने पर आपके साथ रहना पसंद करता है, तो आपको शायद उसे किसी पार्टी में नहीं खींचना चाहिए या अपने 50 सर्वश्रेष्ठ मित्रों को फोन करना चाहिए। लेकिन अगर यह प्रकार है कि अन्य लोगों के आसपास होने से सक्रिय है और हमेशा हँस रहा है और लगता है शामिल है जब वहाँ दूसरों के आसपास हो रहा है, थोड़ा सामाजिक दबाव के साथ एक निकास उसे बेहतर महसूस कर सकते हैं।
  • जितना भी हो सके उतना अल्कोहल के बिना घटना को छोड़ने का प्रयास करें। भले ही पेय आपके प्रेमी को थोड़ी देर के लिए समस्याओं को भूल कर देता है, यह उसे और भी बदतर बना देगा। सब के बाद, शराब एक अवसाद है
  • यदि आप और आपका प्रेमी दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो वह परेशान हो जाता है, उसकी ज़रूरतों के प्रति संवेदनशील रहें यदि वह जल्दी घर जाना चाहता है, तो उस आवश्यकता का सम्मान करें।
  • पिक्चर नामक चीअर अप आपका प्रेमी चरण 2
    2
    एक बोर्ड गेम खेलते हैं कौन कहता है कि आप रियल एस्टेट या प्रोफाइल के लिए बहुत बूढ़ा हैं? एक खेल चुनें जिसे वे दोनों बच्चों को प्यार करते थे या वे एक समय से खेलते हैं और एक साथ रात में बिताने या 2 या 3 दोस्तों के साथ बोर्ड खेल खेलते हैं और एक सरल तरीके से मज़े करते हैं। पॉपकॉर्न बनाएं या कुछ स्नैक्स लाएं जो आपको बचपन की याद दिलाते हैं और शाम को मजेदार बनाते हैं।
    • यदि आपका प्रेमी खेल में बहुत प्रतिस्पर्धात्मक नहीं है, तो यह रणनीति सबसे अच्छा काम करेगी। आप नहीं चाहते कि उसे बैंको इमोबिलेरिया में संपत्ति खोने के बारे में अधिक परेशान करना पड़े।
    • आप उसे एक दुकान में भी ले जा सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि वह खेल चाहता है। यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए आपको खुश कर देगा!
  • पिक्चर नामक चीअर अप आपका प्रेमी चरण 3
    3
    ऐसा कुछ करो जिसे वह हमेशा करना चाहता था सोचो: क्या कुछ भी आपके प्रेमी को हमेशा कोशिश करना है या करना है, चाहे वह नया पिज़्ज़ेरिया देखे या "जुड़वां चोटियों" को देखे? जब तक यह कुछ सरल और भावनात्मक ऊर्जा की आवश्यकता नहीं होती है, तब तक आप उस रात को अलग करने के द्वारा उसे आपकी संवेदनशीलता के साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं, जिसे वह हमेशा करना चाहते थे।
    • आपको खुद को मजबूर नहीं करना चाहिए: जब आपका प्रेमी मूड में नहीं है तो महंगी रेस्तरां में आरक्षण न करें। लेकिन अगर यह एक साधारण गतिविधि या एक है जिसके लिए बहुत कम आवश्यकता है और आप एक साथ कर सकते हैं, तो ऐसा करने का प्रयास करें
  • अपने प्रेमी चरण 4 के ऊपर चेयर अप चित्र
    4
    उसे घर से बाहर निकालो अगर आपके प्रेमी को बहुत गंभीर नहीं होने के कारण उत्साहित होने की जरूरत है, तो आप जो सर्वोत्तम काम कर सकते हैं वह उसे घर से बाहर निकालना है। सिर्फ अन्य लोगों के पास एक स्वच्छ हवा ले रहे हैं और सूरज को गर्म करने से आपके चेहरे का मन बहुत अधिक प्रभावित हो सकता है और उन्हें कम अकेला महसूस कर सकता है। यदि वह पूरे दिन एक अंधेरे कमरे में रहता है, तो निश्चित रूप से वह नाराज हो जाएगा, लेकिन अगर आप उसे छोड़ने के लिए मिल जाए, भले ही थोड़े चलने के लिए, यह इशारा उसके मूड को बहुत प्रभावित कर सकता है।
    • उसे कहकर कि वह सिर्फ घर से बाहर निकलना चाहता है, उसके बजाय एक छोटा लक्ष्य दे सकता है। यह कहने के लिए कि आप कॉफी के लिए जाना चाहते हैं या कोई अन्य सरल कार्य करना सवारी और अधिक उद्देश्य दे सकता है।
    • दोनों घर में कुछ है कि आसानी से कैसे पढ़ने के लिए बाहर कर सकता है कर रहे हैं, उसे एक पार्क है कि वह बहुत प्रयास कर रही है प्रकट नहीं होता है में एक ही बात करने के लिए प्राप्त करने की कोशिश।
  • पिक्चर नामक चीअर अप आपका प्रेमी चरण 5
    5
    एक साथ सक्रिय रहें चलने, चलाने, चलना, फ्रिसबी खेलना या गेंद को मारने के लिए अपने प्रेमी के घर ले जाएं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, लेकिन अपने एंडोर्फिन को सक्रिय करने के लिए महत्वपूर्ण है और उसे थोड़ी और अधिक घूमने में मदद करें। यहां तक ​​कि आधे घंटे के लिए एक साथ व्यायामशाला में जाने से उसके मूड पर बहुत प्रभाव पड़ सकता है। अगर वह परेशान है, लेकिन इतना बुरा नहीं है कि वह घर से बाहर नहीं निकल सकता है, व्यायाम के लिए समय अलग करने से उसे खुश कर सकते हैं।
    • जब आपका प्रेमी परेशान हो जाता है, तो वह अभी भी बैठकर अस्वस्थ चीजों को खाने और अपने शरीर पर कम ध्यान देने की अधिक संभावना है। यदि आप एक साथ सक्रिय हैं, तो आपको इन आदतों से बाहर निकालना आसान होगा।
    • बेशक, अगर वह बहुत कमजोर और थका हुआ दिखता है, तो वह भी पैदल चलने के लिए ज्यादा उत्सुक नहीं हो सकता है, और आपको उसे बहुत अधिक स्थानांतरित करने के लिए मजबूर करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।
  • पिक्चर नामक चीअर अप आपका प्रेमी चरण 6
    6
    स्नेही रहें, लेकिन केवल अगर वह वही चाहता है जो वह चाहता है सेक्स या अन्य अंतरंगता हमेशा आपके प्रेमी को बेहतर महसूस नहीं कर सकती है, और यदि वह आप के रूप में काम करता है तो वह भी बदतर महसूस कर सकता है जैसा कि आप केवल अंतरंगता के साथ अपने मनोदशा को सुधार सकते हैं फिर भी, सही तरीके से अधिक स्नेही होने से आप को खुश कर सकते हैं। उसे गले लगाओ, उसे चूमो, और उसके चारों ओर अपनी बाहों डाल करने के लिए उसे कम अकेला महसूस करने के लिए अपना हाथ हिलाओ, उसके कंधे पर हाथ डालकर, अपनी उंगलियों को अपने बालों से चलाएं, या जो वह जानता है वह उसे बेहतर महसूस कर देगा
    • यदि आपका प्रेमी बहुत दुखी है और दूरी चाहता है, तो स्नेह पर बल न दें अपने संपर्क के बारे में कैसे ध्यान दें, इस पर ध्यान दें: यदि वह सकारात्मक जवाब दे और करीब हो जाए, तो जारी रखें। लेकिन अगर इसे दूर जाना लगता है, तो एक घंटे के लिए शारीरिक स्नेह के साथ धीमी गति से चलें।
  • अपने प्रेमी के चरण 7 में चीअर अप करें
    7
    अपने पसंदीदा खाना बनाओ अपने प्रेमी को खुश करने का एक अन्य तरीका यह है कि आप अपने पसंदीदा भोजन के साथ आश्चर्यचकित हो। आप अपने पसंदीदा रेस्तरां में एक डिश खरीद सकते हैं, उसके लिए चॉकलेट बना सकते हैं, उसे एक सूंडे के साथ उपहार दें या उसे अपनी पसंदीदा आटा बनाने के लिए भी आमंत्रित कर सकते हैं। यह इशारा केवल आपके स्वाद की कलियों की सेवा नहीं करेगा, यह भी दिखाएगा कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और उसके बारे में ध्यान रखते हैं।
    • यदि वह अकेले घर पर है, तो अपने पसंदीदा डिश के साथ पहुंचकर उसे और भी उत्साहित कर सकते हैं।
    • यदि वह गंभीर रूप से उदास हो जाता है, तो वह बहुत अधिक खाने नहीं चाहती लेकिन अगर वह सिर्फ एक बुरे ग्रेड या कुछ चीज के बारे में परेशान है जो कि आखिरी नहीं होगी, तो खाना सबसे अच्छी दवा हो सकती है
  • अपने प्रेमी के चरण 8 में चीअर अप करें चित्र का शीर्षक
    8
    एक पिकनिक है अपने प्रेमी को एक पार्क में ले जाओ, एक गहरे स्थान के पास या अपने पिछवाड़े में और उसके साथ एक सरल और स्वादिष्ट पिकनिक है अपने पसंदीदा सैंडविच तैयार करें, उन्हें पसंद करने वाले कुछ सामान ले जाएं, और सोडा, स्वादयुक्त पानी, या कोई अन्य पेय पसंद करें। आपको बहुत अधिक विस्तार नहीं करना चाहिए, क्योंकि उसे सिर्फ उसे खुश करने के प्रयास देखने की जरूरत है जब आप जानते हैं कि वह परेशान है तो यह सही दोपहर आश्चर्य हो सकता है।
    • रोमांटिक स्थिति को छोड़ने के लिए आपको अधिक प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है - सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मजेदार और हल्का है और यह वास्तव में अच्छा लगता है।
    • कॉमिक्स, खेल पत्रिकाओं या अन्य चीज़ों को ले लीजिए, जिसे वह पिकनिक को और भी मज़ेदार बनाने के लिए पसंद करता है या उसे खुश कर देता है अगर वह बात करना नहीं चाहता है।
  • पिक्चर नामक चीअर अप आपका प्रेमी चरण 9
    9
    अपनी पसंदीदा पुरानी फिल्म देखें अपने प्रेमी को आमंत्रित करें, पॉपकॉर्न बनाओ, एमएम के समान अन्य विशिष्ट फिल्म खाद्य पदार्थ खरीद लें और उसे बचपन से देखने के लिए एक पसंदीदा फिल्म चुननी है। यह "Goonies," "रॉकी", "Sandlot" या जो कुछ भी वह एक बच्चे के रूप में प्यार करता था और जो एक लंबे समय नहीं देखा है हो सकता है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि मूवी कैसे मूर्ख है या अगर आपका प्रेमी उसे पसंद नहीं करने से डरता है - तो सत्र अधिक मजेदार हो जाएगा
    • उनके लिए एक आरामदायक घर सिनेमा बनाना फिल्मों पर जाने से बेहतर विकल्प हो सकता है, अगर वह बहुत से लोगों के साथ रहना नहीं चाहता है
  • पिक्चर का शीर्षक है आपका प्रेमी चरण 10
    10
    समझो जब वह कुछ स्थान चाहता है। बेशक, यदि आपका प्रेमी नीचे है, तो यह समझ में आता है कि आप उसे खुश करने के लिए हर चीज करना चाहते हैं और उसे बेहतर बना सकते हैं, लेकिन कभी-कभी आप जो भी कर सकते हैं, उसे समझना और उसे समय देना, जानना कि यह जल्द ही सुधार होगा आपको उसे बहुत ज्यादा काम करने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए या उसे अच्छे मूड में लाने के लिए उसे दबाएं, या इससे उसे बुरा महसूस करने के लिए समाप्त हो सकता है।
    • आपको लगता है कि हो सकता है अपने प्रेमी केवल आप के पास बेहतर महसूस कर सकते हैं, यह वास्तव में बदतर हो सकता है क्योंकि आपको लगता है कि आप उसे खुश करने के लिए कोशिश कर रहे हैं और वह सुधार नहीं कर सकते हैं। वह सिर्फ अपनी भावनाओं को व्यवस्थित करने के लिए कुछ समय अकेले ही चाहते हैं, और आपको इसके साथ अच्छा व्यवहार करने की आवश्यकता है।
    • एक और संभावना यह है कि आपका प्रेमी आपकी कंपनी चाहता है, लेकिन बहुत कुछ करना नहीं चाहता है यदि यह मामला है और वह खाने या उससे बात करने के लिए अधिक बीमार है, तो उसे और अधिक करने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें।
  • भाग 2
    क्या कहना है

    पिक्चर नामक चीअर अप आपका प्रेमी चरण 11
    1
    समस्या के बारे में उससे बात करें अपने प्रेमी परेशान है, तो सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं इन भावनाओं के बारे में उसे बात है, जो उसे बेहतर निकाल और महसूस करने के लिए मदद कर सकते हैं स्थिति है कि वह कोई है जो उसके बारे में परवाह करता जा रहा है समझा । आपको उसे दबाकर दबाव में बहुत ज्यादा बोलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको उसे देखना चाहिए कि अगर वह बात करना चाहता है तो आप वहां हैं। वह अधिक उत्साहित हो जाएगा और आपकी भावनाओं से बेहतर तरीके से काम कर सकता है।
    • यदि समस्या के बारे में आपसे बात करते समय उसे बहुत गुस्सा या भावनात्मक हो जाता है, तो आप रोक या रोक सकते हैं उसे एक बार में सभी को यह बताने की ज़रूरत नहीं है।
    • जब वह आपके साथ बोलता है, तो चिंतनशील सुनें अभ्यास करें: वह जो कहता है उसे सुनो और अपने शब्दों में दोहराएं, दिखा रहा है कि वह वास्तव में आपकी परवाह करता है और स्थिति को समझता है। उसे कुछ कहने से पहले बात करना खत्म कर देना चाहिए और यदि वह पूछना न चाहें तो बाधा न दें या सलाह न दें।
    • आँख से संपर्क करें, विकर्षण को खत्म करें, और उसे देखने दें कि आपका पूरा ध्यान है



  • अपने प्रेमी के चरण 12 में चीअर अप करें चित्र का शीर्षक
    2
    उसे बताओ कि आप उसके लिए हैं इसे स्पष्ट कर दें कि आप उसकी बात सुनने के लिए तैयार हैं या उसे समर्थन देने के लिए तैयार हैं, भले ही वह ज्यादा बोलना न चाहें। आपकी उपस्थिति किसी चीज़ से ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए उसे देखते हैं कि आप परवाह करते हैं और जब वह इसकी आवश्यकता होती है तब वह उपलब्ध होगा। यह स्पष्ट कर रहा है कि आप उसके बारे में ध्यान रख सकते हैं उसे खुश कर सकते हैं और उसे देख सकते हैं कि आप चाहते हैं कि उसे बेहतर महसूस हो। आपको एक लाख बातें करने की ज़रूरत नहीं है, बस एक साथ समय व्यतीत करें।
    • उसे बताएं कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो आप उस व्यक्ति के लिए और फोन पर उसके लिए हैं।
    • याद रखें कि वह परेशान होकर परेशान महसूस कर सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि वह जानता है कि आप वहां होंगे, कोई बात नहीं क्या।
  • अपने प्रेमी के चरण 13 के ऊपर शीर्षक वाला चित्र
    3
    पता है जब वह बात करना नहीं चाहता है। उससे बात करने और उनकी समस्याओं को सुनने के लिए उसे बेहतर महसूस कर सकते हैं, कभी कभी यह बहुत अभिभूत या दुखी वह बोल नहीं सकता महसूस कर सकते हैं है। यदि यह मामला है, इस बारे में बात या प्रश्न के हजारों बनाने या उसे बार-बार आश्वस्त करने के लिए प्रयास करने के लिए उसे बलपूर्वक नहीं है। शायद वह बात करने के लिए तैयार नहीं है कि वह क्या हुआ या हो सकता है कि वह कुछ छोटी चीज़ों के बारे में क्रोधित हो, और उसे याद दिलाने से उसे केवल बुरा महसूस हो जाएगा-चाहे जो भी मामला हो, आपको संकेतों के लिए देखना चाहिए वह बोलना और उन्हें समझना नहीं चाहता है।
    • बेशक, यदि आपके प्रेमी को हफ्तों से परेशान किया गया है, तो उसके साथ बात करना महत्वपूर्ण है, इसलिए वह इससे पहले कि वह इससे बुरा महसूस करता है या अगर उन भावनाओं को उसके अंदर बना देता है
  • पिक्चर नामक चीअर अप आपका प्रेमी चरण 14
    4
    मत कहो कि सब कुछ ठीक हो जाएगा जब यह सच नहीं है। अगर आपका प्रेमी परेशान हो जाता है क्योंकि वह एक फुटबॉल खेल को याद करता है या एक साक्षात्कार में अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है, तो वह इसे अच्छी तरह से ठीक करने की संभावना है। लेकिन यदि कुछ और गंभीर हो गया है, जैसे परिवार में मृत्यु की तरह, इस तथ्य के प्रति संवेदनशील रहें कि चीजें इतनी तेज़ी से सुधार नहीं होंगी "तुम्हारी दादी एक बेहतर जगह है" या "किसी कारण के कारण हो" जैसे कचरे से बचने की कोशिश करें क्योंकि वे अपने प्रेमी को और भी निराश और परेशान कर सकते हैं।
    • हालांकि अपने प्रेमी की मदद करना आसान नहीं है, जब वह वास्तव में चुनौतीपूर्ण कुछ के माध्यम से जा रहा है, तो आप जो भी कर सकते हैं वह स्थिति की कठिनाई को समझती है, भले ही आप महसूस न करें कि वह क्या महसूस कर रहा है।
  • अपने प्रेमी के चरण 15 में चीर अप शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे पता चले कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं कभी कभी सबसे अच्छा आप कर सकते हैं अपने प्रेमी को पता है कितना वह करने के लिए आप-प्रशंसा सच्चाई का मतलब है, उसे सब बातों आप इसे और सभी महान गुणों वह मदद के लिए है के बारे में पसंद की याद है उसे एक अद्भुत व्यक्ति की तरह महसूस करने के लिए जो कुछ भी हुआ से ठीक हो सकता है - उसकी प्रशंसा विशेष रूप से मदद कर सकती है अगर वह उस चीज़ के कारण परेशान हो जिसने उसे खुद पर शक किया, जैसे बॉस से नकारात्मक टिप्पणी या एक परीक्षण पर खराब नोट
    • अपने इशारों को ईमानदारी से बाहर आओ, ऐसा न करें कि आप उसे खुश करने के लिए अच्छी चीजें कह रहे थे। इस बारे में सोचें कि आप इसके बारे में सबसे अच्छा क्या पसंद करते हैं और इसे जानते हैं कि यह कितना खास है और यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है
    • आप उसे याद दिलाने के लिए भी हर बार याद दिला सकते हैं कि वह उसकी मदद करने के लिए वहां मौजूद हैं और दिखाते हैं कि जिस व्यक्ति को मदद की ज़रूरत है वह ठीक है।
  • स्पीर अप आपका प्रेमी चरण 16
    6
    एक पत्र लिखकर कहो कि आप उससे प्यार क्यों करते हैं। अपने प्रेमी से बात करते हुए कि आप उनके बारे में कितना ख्याल रखते हैं, इससे बड़ा प्रभाव हो सकता है, आप उसे खुश करने के लिए एक पत्र भी लिख सकते हैं और उन्हें लिखित रूप में देख सकते हैं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है- इन सब बातों को लिखना भी होगा उसके लिए वह कुछ उठा सकता है और पढ़ सकता है जब वह नीचे है
    • आप उसे पत्र वितरित कर सकते हैं, इसे पढ़ सकते हैं या उसे मेल भी कर सकते हैं। आप इसे अपने बैग या उसकी पुस्तकों में से एक में भी डाल सकते हैं।
  • भाग 3
    लंबे समय में आपको प्रोत्साहित करना

    अपने प्रेमी के चरण 17 में चीअर अप करें
    1
    समझे कि यह आपकी गलती नहीं है यदि आपका प्रेमी बहुत समय तक एक घटना के बारे में निराश या बहुत परेशान है, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि वह अपने आप को दोष नहीं दे। आप सोच सकते हैं कि उनकी कोई गलती नहीं है, उनकी गलती किसी तरह से है, लेकिन आपको यह जानना चाहिए कि कभी-कभी आप किसी को बेहतर बनाने के लिए कुछ भी नहीं कर सकते हैं, चाहे कितना भी मुश्किल हो।
    • अगर आपका प्रेमी जानता है कि आप उसे खुश करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो वह इससे भी बदतर महसूस करेगा, जैसे कि वह न केवल इसलिए नाकाम कर रहा है क्योंकि वह खुद को खुश नहीं कर सकता, बल्कि इसलिए भी कि वह किसी तरह आपको निराश कर रहे हैं। इस निराशा को न जाने की कोशिश करें।
    • कुछ समस्या इतनी गंभीर है कि केवल समय या पेशेवर मदद उन्हें हल कर सकती है। अपने आप पर उस दबाव को फेंक न दें
  • अपने प्रेमी के चरण 18 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक चिकित्सक से मिलने के बारे में उससे बात करें अगर आपका प्रेमी भावनात्मक समस्याओं का सामना कर रहा है और बेहतर नहीं लगता है, तो उसके बारे में चिकित्सा से बात करें किसी पेशेवर से बात करने से आपके प्रेमी को आपकी स्थिति का बेहतर ज्ञान मिल सकता है और उन कदमों को समझना चाहिए जिन्हें ले जाना चाहिए। वह इस विचार का विरोध कर सकता है और यह हर किसी के लिए नहीं हो सकता है, लेकिन आपको कम से कम इस विकल्प को यह बताने के लिए कहना चाहिए कि यह उपलब्ध है।
    • यह बातचीत करना आसान नहीं हो सकता है, लेकिन अगर वह लंबे समय तक दुखी या दूर तक परेशान हो गया है और सुधार के कोई संकेत नहीं दिखाता है, तो कार्य करने का समय है
  • अपने प्रेमी के चरण 19 को चित्रित करें
    3
    परेशान होने के लिए खुद से निराश मत हो यदि आपका प्रेमी उदास है या बहुत बुरी स्थिति से गुजर रहा है, तो आप पा सकते हैं कि वह आपसे प्यार करता है और हर समय आपकी सहायता कर सकता है। हालांकि, सभी के धैर्य की सीमा होती है और कोई भी सही नहीं होता है, इसलिए यदि आप पाते हैं कि आप हर समय ऐसा नहीं हो सकते, तो अपने आप पर गुस्सा मत महसूस करें। आप थोड़ी देर बाद अपने प्रेमी के साथ परेशान महसूस कर सकते हैं, सोचते हुए कि वह खुद को खुश नहीं कर सकता है इस तरह लग रहा है पूरी तरह से प्राकृतिक है, और आपको इसके लिए निंदा नहीं करनी चाहिए।
    • यह आपके लिए सामान्य है कि आप अपने प्रेमी को हर किसी के समान पसंद करें, खासकर यदि वह थोड़ी देर के लिए कुछ समय तक रहा हो। अपनी भावनाओं के बारे में खुद के साथ ईमानदार होना महत्वपूर्ण है और जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो अपने आप को जगह देनी चाहिए।
    • यदि आप वास्तव में एक बुरे मूड में रहने के लिए उसके साथ निराश हैं, खासकर यदि यह कुछ गंभीर नहीं है, तो आप इसके बारे में उससे बात कर सकते हैं। लेकिन अगर वह अपने पिता की मौत के लिए शोक में है, तो उसे मत बताना कि वह परेशान है कि वह हर समय इतनी दुखी है। इसके बजाय, उसे समझाएं कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन आप अपने लिए भी कुछ समय की जरूरत है।
  • स्प्रिंग अप आपका प्रेमी चरण 20
    4
    उसे बहुत सी बातें करने के लिए मजबूर मत करो अपने प्रेमी यह उदास है, तो उसे आप के साथ सप्ताहांत पर यात्रा करते हैं, कर 5 योग कक्षाएं एक सप्ताह और कॉलेज से अपने तीन सबसे अच्छे दोस्त के साथ पूरा करने के लिए प्राप्त करने की कोशिश नहीं करते। यह शायद ही अपना ख्याल रखना हो रही हो सकता है और आप के लिए बात करते हैं, और जड़ता से बाहर एक लाख विभिन्न गतिविधियों को करने की कोशिश कर और भी बदतर हो जाएगा। उसे मुस्कुराहट करने के लिए कहने, बाहर जाने या आगे बढ़ने से वास्तव में मदद नहीं मिलेगी, जब तक कि आप अपनी समस्याओं में ईमानदारी से ब्याज न दिखाएं, तो आपको उसे बहुत अधिक करने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए अगर उसकी समस्या सचमुच उदास है गहरी और निराशा है कि पार्क में चलना हल नहीं होगा।
    • बेशक, अगर वह वास्तव में उदास या बहुत परेशान है, तो एक छोटी सी गतिविधि, विशेष रूप से पहले खंड में से कुछ, अपने दिन में सुधार कर सकते हैं। हालांकि, आपको यह समझने की आवश्यकता है कि यदि वह गहरा दुखी है, तो वह भी सबसे बुनियादी गतिविधियों को पूरा करने के लिए एक प्रयास होगा, इसलिए उससे ज्यादा मांग न करें।
  • पिक्चर नामक चीयर अप आपका प्रेमी चरण 21
    5
    यदि वह शोक या उदास हो, तो धैर्य रखें। हालांकि यह सुनना सबसे आसान बात नहीं है, अगर आपके प्रेमी को बहुत नुकसान हो रहा है, तो आप सबसे अच्छा कर सकते हैं उसकी सहायता की पेशकश करें और उनके साथ धैर्य रखें क्योंकि वह जो अपने जीवन की सबसे कठिन अवधि के लिए हो सकता है। आपको उपस्थित होने की ज़रूरत है, उसे उम्मीद नहीं है कि वह बहुत कुछ करने और आपको इस क्षण के माध्यम से प्राप्त करने में मदद करे। यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं और उनकी परवाह करते हैं, और यदि आप अपने दीर्घकालीन भविष्य में उसे देखते हैं, तो आपको उसके साथ धैर्य रखने के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • बेशक, सभी के धैर्य की सीमाएं हैं अगर आपको लगता है कि आप अपने प्रेमी को महीनों या सालों के लिए समर्थन कर रहे हैं, और वह सुधार या सुधार करने की इच्छा का कोई संकेत नहीं दिखा रहे हैं, तो उस भूमिका को हमेशा के लिए रहने के लिए मजबूर न करें।
  • अपने प्रेमी के चरण 22 को चीर अप करें चित्र का शीर्षक
    6
    पता है कि आप इसके लिए सबसे अच्छा कर सकते हैं उपस्थित रहना है। यदि वह जीवन में संकट से गुजर रहा है, तो आप उसे पिकनिक में ले जा सकते हैं या मिठाई बना सकते हैं ताकि वह उसे गड्ढे से निकाल सकें, लेकिन वास्तविकता यह है कि आप जो कर सकते हैं, वह अपने आत्मविश्वास को नवीनीकृत करना है आपकी उपस्थिति उसे देखने दो कि आप उसके लिए हैं और आप नाचना चाहते हैं, किसी भी तरह हँसते हैं, या आप के साथ करोड़ों चीज़ें करते हैं: आप उससे प्यार करते हैं और बस उसे बेहतर महसूस करना चाहते हैं।
    • उन्हें आपकी उपस्थिति की जरूरत है - आपको उन्हें खुश करने के लिए बहुत सी चीजों का प्रयास करने की ज़रूरत नहीं है उसे अपना प्यार और सहायता दे दो और शेष लोग उनके साथ आएंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि वह आपकी मदद नहीं करना चाहता है तो संचार के महत्व पर बल न दें बस उसे बताने के लिए कहें, अगर वह बात करना चाहता है और आप उसके लिए वहां हैं।
    • यदि आपका प्रेमी रोना शुरू कर देता है, हंसी मत करो या असभ्य टिप्पणी न करें या किसी और को बताएं। वह स्पष्ट रूप से आप के सामने रोने के लिए काफी आरामदायक है उसके पास बैठो और उसे गले लगाओ यदि दोनों बहुत करीब हैं, तो वे बिस्तर पर या सोफे पर भी रह सकते हैं। केवल आपकी मौजूदगी आपकी बहुत मदद करेगी
    • मुस्कुराओ और दयालु और उदार व्यक्ति हो जिसे आप हमेशा रहे हैं। वह सराहना करेंगे कि आप क्या कर रहे हैं

    चेतावनी

    • अपने प्रेमी को अपने व्यक्तिगत "बुलबुले" में आने के लिए आप पर पागल हो सकता है यदि वह संकेत भेजता है जो इस समस्या से संकेत करता है, तो दूर चले जाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com