IhsAdke.com

कैसे एक लड़की बताओ तुम उसे पसंद संदेश द्वारा

एक लड़की को बताएं जिसे आप उसे पाठ संदेश से पसंद करते हैं, उसके गुण हैं। यह उन लोगों के लिए आदर्श है जो बहुत शर्मीले हैं या अधिक से अधिक फोन पर बात करते हैं, उदाहरण के लिए। इसके साथ कुछ करने का प्रयास करें ताकि आप इसे बेहतर जान सकें और जब आप चले जाएं तो इसे स्पष्ट करें अन्य युक्तियों के लिए, इस लेख को पढ़ें

चरणों

भाग 1
लड़की के साथ संबंध बनाना

पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पर पाठ चरण 1
1
लड़की को थोड़ा बेहतर मिलो यहां तक ​​कि अगर वह बाहर खूबसूरत है, तो आप कैसे जानते होंगे कि आप उसे जानने के बिना कुछ ज्यादा गंभीर चाहते हैं? कुछ महत्वपूर्ण लक्षणों पर ध्यान दें: क्या वह अपने दोस्तों को अच्छी तरह से मानती है, बच्चों और कम लोकप्रिय लोगों के साथ शिक्षित है, कुछ मजे की तरह, आदि। कार्रवाई करने से पहले व्यक्तित्व और उपस्थिति सचमुच दिलचस्प हैं या नहीं, इस पर गौर करें
  • अगर वह अजीब है, तो उस चुटकुले पर ध्यान दें जो वह करती है। शिक्षित लोग हँसी को उत्तेजित करने के लिए दूसरों को चोट नहीं पहुंचे।
  • अगर वह चालाक है, तो देखें कि क्या वह दूसरों की मदद करना पसंद करती है यदि यह एक सहपाठी को गणित की समस्या का समाधान करने में मदद करता है, उदाहरण के लिए, क्योंकि वह दयालु है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसके ऊपर पाठ चरण 2
    2
    व्यक्ति में लड़की के साथ समय बिताएं यदि आप एक साथ अध्ययन करते हैं या अपने दोस्तों में आम हैं, तो उसे सामान्य, तनाव मुक्त परिस्थितियों में बात करने का एक तरीका ढूंढें। उदाहरण के लिए: कुछ पेपर काम करने के लिए उसके साथ एक समूह सेट करें। यदि आप उसे स्कूल से बाहर जाना चाहते हैं, तो उसे आप और आपके दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए कहें। कहो, "एना, गेब्रियल और मैं स्कूल जाने के बाद गेंदबाजी बजा रहा हूं। क्या आप हमारे साथ जाना चाहते हैं? आप अपने दोस्तों को फोन कर सकते हैं।"
    • अगर उनके पास पारस्परिक मित्र नहीं होते हैं, विषय खींचें उसके साथ सीधे गाओ मत या कुछ भी नहीं बस मुस्कुराएं, उसे नमस्कार, उसका नाम बताएं और उन सभी के बारे में सवाल पूछें, जिनके पास आम है। कहते हैं, उदाहरण के लिए, "हाय, ब्रुना, क्या आपको भौतिक विज्ञान का आखिरी टुकड़ा मिला?"
    • समूहों में बाहर जाना मजेदार है, लेकिन ऐसा मत समझो कि आपको लड़की के साथ एक तिथि हो रही है क्योंकि वे एक ही स्थान पर हैं। तो बहाना मत करो कि आप कई मित्रों को आमंत्रित करने जा रहे हैं यदि आप लड़की को आमंत्रित करना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे ऊपर पाठ चरण 3
    3
    पता करें कि वह आपको पसंद करती है लड़कियों के दूसरे ग्रह से प्राणी नहीं हैं - उन्हें अनुवाद या डीकोडिंग की जरूरत नहीं है। मान लें कि वह आपको पसंद नहीं करता क्योंकि वह आपके बालों को छूती है या कुछ समय तक आपके कंधे को छूती है ध्यान से देखें और देखें कि क्या वह आपकी कंपनी को पसंद करती है यदि आप अपनी उपस्थिति में मुस्कुराते हैं या यदि आप एक साथ मज़ेदार हैं, तो ये अच्छे संकेत हैं
    • अगर लड़की आपके हाथ या कंधे को अक्सर छूती है, तो वह इसलिए है क्योंकि वह आपके साथ सहज महसूस करती है - जो कि एक अच्छा संकेत है
    • अगर वह आपकी योजनाएं बनाती है (उदाहरण के लिए आपको एक डबल नौकरी करने के लिए बुलाया जाता है), ऐसा इसलिए है क्योंकि वह आपकी कंपनी को पसंद करती है
    • अगर आप एक साथ होते हैं, तो बातचीत स्वाभाविक रूप से होती है, क्योंकि यह आपके पास पारस्परिक हित और संगत संचार शैली है। ये भी अच्छे संकेत हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर चरण 4
    4
    लड़की की संख्या के लिए पूछें जब आप करीब होते हैं, तो एक कदम आगे बढ़ें, अगर आप अभी भी इसमें दिलचस्पी रखते हैं। अगर आप एक साथ बहुत समय बिताते हैं, तो यह असामान्य नहीं होगा बस शांत रहो
    • संख्या की मांग करते समय, सरल और संक्षिप्त हो: "क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं? मैं नवीनतम मार्वल फिल्म के बारे में आपकी राय सुनना चाहता हूं।"
    • यदि वे एक साथ नौकरी कर रहे हैं, तो अनुरोध करने के लिए यह और भी स्वाभाविक होगा। कहो, "हमें सप्ताहांत के अध्ययन के लिए शायद मिलना होगा। क्या मैं आपको एक संदेश भेज सकता हूँ?"
    • जब आप एक साथ बाहर जाते हैं तो आप संख्या के लिए भी पूछ सकते हैं। कहो, "मैं आपके साथ ब्रूनो और जेसिका शो में जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। क्या आप मुझे एक जगह देने के लिए अपना नंबर दे सकते हैं?"
  • भाग 2
    एक अच्छा संदेश लिखने के लिए सीखना

    पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे ऊपर पाठ चरण 5
    1
    एक संक्षिप्त "हैलो" के साथ आरंभ करें जब आप लड़की के साथ मैसेजिंग शुरू करते हैं, तो मैत्रीपूर्ण और आसान जा रहा हो। "नमस्कार" बोलें और बातचीत शुरू करने के लिए एक प्रश्न पूछें और पता करें कि क्या यह व्यस्त है या नहीं उदाहरण के लिए: "तो, आप क्या कर रहे हैं?" या "हाय! आप कैसे हैं?"
    • सिर्फ "हाय" या "वहां" नहीं कहें इससे पता चलता है कि आप बात करने के लिए बहुत आलसी हैं और उसे पता नहीं है कि कैसे प्रतिक्रिया दें
    • बातचीत जारी रखने के लिए अधिक प्रश्न पूछें हर कोई (लड़कों या लड़कियों) को दिलचस्प महसूस करना पसंद करती है वह कक्षाओं के बारे में पूछें, वह खेलती है, परिवार, आदि।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम चरण 6
    2
    संदेश लिखते समय वर्तनी और व्याकरण के साथ सावधान रहें। यह जानने में मुश्किल है कि बिना किसी गलती के कहने के क्या कहें। उदाहरण के लिए, हर कोई जानता है कि हर समापन बिंदु संदेश समाप्त करने से व्यक्ति को गुस्सा दिखता है आपको पुर्तगाली के सुसंस्कृत मानक का पालन नहीं करना पड़ता है, लेकिन आपको एक व्याकरण संबंधी समीक्षा करना सर्वोत्तम है ताकि आप गलत स्थानों पर अल्पविराम न डालें। यह उस लड़की को दिखाएगा जिसे उसने कुछ लिखने से पहले अच्छी तरह सोचा था।
    • "क्या हो रहा है, क्या आपको गणित और मेरे साथ परेशानी है?" यह बेहतर है "तो आप एमटीएम के काम करने में सक्षम नहीं हैं?"
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम 7 कदम
    3
    रात को संदेश भेजें जो लोग अध्ययन करते हैं या काम करते हैं वे दिन के अंत में बहुत थक जाते हैं। यदि यह लड़की का मामला है, तो उसे रात में शांत रहने के लिए अधिक समय मिलेगा जब वह आराम कर रही है इसके अलावा, सुबह या दोपहर में बात करने की कोशिश करने से इस समय संदेश भेजना अधिक रोमांटिक है
    • सोते समय संदेश न भेजें, या यह आक्रामक लग सकता है लगभग 10 बजे बंद करो
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर पाठ चरण 8
    4
    जब आप जानते हैं कि यह व्यस्त नहीं है तो संदेश भेजें। बातचीत पर अपना पूरा ध्यान दें, क्योंकि लड़की शायद ऐसा ही करेगी। इसका अर्थ यह है कि जब वह दूसरी चीजें कर रही हो तब घंटों से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए अगर आप कहते हैं कि आप दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं, उदाहरण के लिए, इसे स्थान दें। अगले दिन संदेश भेजें और पूछें रात कैसे चला गया। वही विपरीत के लिए जाता है: फिल्म देखने शुरू करने से पहले कुछ भी न भेजें, क्योंकि आप विचलित हो जाएंगे।



  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे ऊपर पाठ चरण 9
    5
    एक सकारात्मक दिशा में वार्तालाप का नेतृत्व करें जितना अधिक संवाद उत्साहित होगा, जितना अधिक ग्रहणशील होगा वह लड़की तब होगी जब आप कहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं। नकारात्मक या जलवायु-हानिकारक मुद्दों जैसे कि अध्ययन या काम की समस्याएं, या कुछ विवादास्पद से बचें, जो आपको असुविधाजनक बना सकती हैं
    • लोकप्रिय संस्कृति की कुछ बातों के बारे में बात करें, जो आपके समान है। अगर दोनों प्रशंसकों के हैं हैरी पॉटर, उदाहरण के लिए, पूछें कि वह फिल्मों के बारे में क्या सोचती है
    • दिन-ब-दिन कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में खेलें, जो आपके समान हैं। यदि स्कूल के दोपहर का भोजन बुरा है, उदाहरण के लिए, पूछें कि क्या वह उसे कचरे में फेंकना चाहती है
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम 10 कदम
    6
    उन विषयों को उठाएं जिन्हें आपने पहले चर्चा की है यह दिखाएगा कि आप एक अच्छे श्रोता हैं और आप सभी की तरफ ध्यान देने के लिए उसके बारे में ध्यान रखते हैं। उदाहरण के लिए, अगर उसने एक बार कहा था कि वह गेंदबाजी पसंद करती है, तो उससे पूछें कि वह पहले से ही किस हिट पर पहुंच गई है और वह कहाँ खेलना पसंद करती है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम चरण 11
    7
    ईमानदारी से प्रशंसा करें यह कहने की तुलना में उसकी तारीफ करना बेहतर है कि आप उसे एक साथ पसंद करते हैं, क्योंकि इससे पता चलता है कि आप उसे समझते हैं और उसकी श्रेष्ठ विशेषताओं को पहचानते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप इस तथ्य को पसंद करते हैं कि वह कॉमिक पुस्तकों के प्रशंसक हैं, तो कहें कि जब आप बात करते हैं तो आपको एक्स-मेन के बारे में कुछ नया पता चला है।
    • लड़की की शारीरिक उपस्थिति, जैसे कि शरीर और आँखों (कम से कम अभी के लिए) को बधाई देने से बचें। आप अजीब लग सकता है
    • यदि लड़की को स्कूल या कुछ में एक घटना में दिखाया गया था, तो उसके लिए बधाई
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम 12 कदम
    8
    बहुत अधिक संदेश न भेजें संदेशों को गमागमन मज़ेदार है, लेकिन अगर आपके पास मॉडरेशन नहीं है, तो इसे अतिरंजित किया जा सकता है। चिंता से नियंत्रण करें, खासकर अगर इससे ज्यादा रोमांचक लगता है।
    • यदि आप दो संदेशों को एक पंक्ति में भेजते हैं और वह जवाब नहीं देते हैं, तो एक पल लें। अगर वह दिलचस्पी है, तो वह तैयार होगी जब वह तैयार हो जाएगी।
    • संदेश अचानक भेजना बंद न करें आप इसे "अच्छा" लगने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उसे अनदेखा महसूस करने के लिए समाप्त कर सकते हैं।
  • भाग 3
    लड़की को छोड़ने के लिए आमंत्रित करना

    पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम 13 कदम
    1
    योजना क्या आप कहने जा रहे हैं। आपको पटकथा लिखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इस बारे में सोचें कि आप उस लड़की को कैसे कहेंगे जो उसे पसंद करती है, वह इतना हकलाना नहीं, कुछ भी न भूलें या उससे बात भी न करें कि उसे क्या नहीं करना चाहिए ("मैं तुम्हारे लिए सात साल तक रहा हूँ! ")।
    • उसे आमंत्रित करते समय, कुछ खास बातों के बारे में सोचो कि आप रुचि रखते हैं और लड़की को यह सोचने का मौका दे सकते हैं कि क्या करना है।
    • जानें कि अगर आपको वह पसंद नहीं है, तो उसे कैसे प्रतिक्रिया करनी चाहिए। हर कोई समय-समय पर खारिज कर दिया जाता है - यह दुनिया का अंत नहीं है तो, यह कहना आसान है "ईमानदारी के लिए धन्यवाद! मुझे आपकी दोस्ती पसंद है, फिर कोई समस्या नहीं", रिश्ते में समय लेते हैं और कुछ हफ्तों के भीतर इसे फिर से शुरू करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम 14 कदम
    2
    लड़की को बताएं कि वह उसके पास होना पसंद करती है यह चेहरे पर बहुत अधिक देने के बिना अपनी भावनाओं को उजागर करने का एक आत्मविश्वास और अप्रत्यक्ष तरीका है इस संदेश को इसके साथ कुछ करने या आधिकारिक बैठक के बाद भी भेजें कुछ कहो, "आज रात तुम्हारे साथ बहुत मज़ेदार था! मैं एक दूसरे को फिर से देखने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता हूं।"
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर पाठ चरण 15
    3
    कहो तुम उसे पसंद करते हो एक आश्वस्त छवि पर पारित करने के लिए सरल और सरल रहें और दिखाएं कि आप क्या महसूस कर रहे हैं। व्यक्तिगत चीजों से बात करें और उन सुविधाओं की सूची बनाएं जिनसे आप उससे प्यार करते हैं उदाहरण के लिए: "सामाजिक कारणों से आपके समर्पण की वजह से" मैं आप के क्रम में हूं "या" मैं आपको पसंद करता हूं क्योंकि आप किसी के दिन में सुधार करते हैं "
    • अपने व्यक्तित्व के बारे में कुछ विशिष्ट कहकर लड़की की प्रशंसा करें बोलो कि जब आप एक साथ होते हैं, तब आप आसानी महसूस करते हैं और आप सही तरीके से लड़ने के लिए अपनी ताकत की प्रशंसा करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम 16 कदम
    4
    उससे पूछो अब जब आपने अपनी भावनाओं को उजागर किया है, तो आप शायद एक कदम आगे लेना चाहते हैं। शुरू करने का एकमात्र तरीका है लड़की के साथ बाहर जाना। उसे और अधिक अंतरंग करने के लिए आमंत्रित करें और इसे स्पष्ट करें कि आप में से सिर्फ दो
    • जब भी आप किसी को छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो एक विशिष्ट तिथि और समय को ध्यान में रखें। कुछ कहो "क्या आप शुक्रवार की रात में फिल्मों में जाना चाहते हैं?" इस तरह, अगर वह पहले से ही एक नियुक्ति है, वह एक और अवसर का सुझाव देंगे। दूसरी ओर, यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो "मुझे खेद नहीं है", "मुझे ये नहीं पसंद है" की तुलना में यह बहुत आसान होगा।
    • वे दोनों का मजा कुछ का विचार करके बैठक की योजना बनाएं अगर आप दोनों गेंदबाजी खेलना पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए, "हम मंगलवार को गेंदबाजी करते हैं, कक्षा के बाद, हम बाद में कुछ खाने के लिए तैयार हो सकते हैं।"
  • युक्तियाँ

    • उपयोग इमोटिकॉन संदेश को सुशोभित करने के लिए लड़की आपको प्यारा मिल जाएगी उदाहरण के लिए, इससे पहले कि आप कहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, अपनी आँखों में दो दिलों के साथ एक दिल और मुस्कुराते हुए चेहरे का उपयोग करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com