IhsAdke.com

कैसे अपनी प्रेमिका को उत्तेजित करने के लिए

आप एक अविश्वसनीय प्रेमिका के लिए भाग्यशाली महसूस करते हैं, लेकिन आप एक चीज़ की परवाह करते हैं: उसे कैसे उत्तेजित किया जाए? वह आपकी पसंद कर सकती है अगर वह आपकी प्रेमिका है, लेकिन हो सकता है कि आपने उसे अभी तक उत्तेजित करने की कोशिश नहीं की। यह आपको परेशान कर सकते हैं, लेकिन चिंता न करें - जब तक आप एक आपसी आकर्षण आधार पकड़, तुम सब उसकी प्रेमिका को उत्तेजित करने के क्या करने की जरूरत है, मूड सेट धीरे धीरे जाने के लिए और कुछ चलता रहता है कि निश्चित रूप से अपने महिला पागल ले जाएगा कोशिश करने के लिए है । यदि आप जानना चाहते हैं कि आपकी प्रेमिका को उत्तेजित करने के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
एक सेक्सी जलवायु की स्थापना

अपनी प्रेमिका चरण 1 पर बारी शीर्षक से चित्र
1
अधिनियम सेक्सी अपनी लड़की को उत्तेजित करने के लिए, आपको पहली बार सेक्सी कार्य करना होगा। आप समुद्र तट पर चलने या कम से कम यौन अर्थ के साथ-साथ आपके गेंदबाजी क्लब की तरह - बहुत सेक्सी हो सकते हैं। सेक्सी होने के लिए, आपको आश्वस्त होना चाहिए आपको अपने और आपकी उपस्थिति के साथ सहज महसूस करना चाहिए। आप अपने सिर के साथ चलना चाहिए उच्च, विश्वास है कि आप एक अविश्वसनीय आदमी हैं
  • जब आप उसके साथ बात करते हैं तो अपनी प्रेमिका की आंखें देखें। यह उसे दिखाएगा कि आप आश्वस्त हैं।
  • आधा मुस्कान मास्टर आधा मुस्कान बहुत सेक्सी है और आपकी लड़की को मूड में मिल जाएगा।
  • लड़की की तरफ झुक जाओ जब आप उससे बात करते हैं यदि आप सामान्य के करीब थोड़ा सा झुकाते हैं, तो वह आपको चुंबन और आपके शरीर के करीब आना चाहेंगे।
  • अच्छी तरह से स्वच्छ आप अपनी लड़की के साथ बाहर जाने से पहले साफ और नहाया जाना चाहिए। एक व्यक्ति जो अपनी स्वयं की स्वच्छता की परवाह करता है वह बहुत सेक्सी है।
  • अपनी प्रेमिका चरण 2 चालू करें चित्र शीर्षक
    2
    अपनी प्रेमिका की स्तुति करो अपनी प्रेमिका को बताएं कि वह सुंदर और शानदार है यदि वह एक नया बाल कटवाने का खेल देती है या एक नया संगठन पहने है, तो उससे भी ज्यादा प्रशंसा करें। डर मत कहो कि वह बहुत सेक्सी लगती है, उसके पैरों को नई स्कर्ट के साथ खूब लग रहा है या आप उसे नया मेकअप-अप पसंद करते हैं।
    • उसे विशेष और सेक्सी महसूस करने के लिए उसे सराहना करते हैं। इससे आपको यह भी पता चल जाएगा कि आप ध्यान दे रहे हैं।
    • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप हर छोटी चीज को बधाई देते हैं, तो उसकी तारीफ शुरू हो जाती है क्योंकि वह निष्ठावान लगती है।
  • अपनी प्रेमिका चरण 3 पर टर्न ऑन चित्र टाइप करें
    3
    उसे बाहर ले जाओ इससे पहले कि आप अपनी लड़की को फोन करें और उसके साथ गड़बड़ शुरू करें, आपको एक सेक्सी मूड को एक अंतरंग और सेक्सी तारीख तक ले जाना चाहिए। आप चिड़ियाघर या पैनकेक हाउस में जा सकते हैं, लेकिन यह समय नहीं है। उसे एक अच्छा कैंडललिट रात के खाने के लिए ले जाएं और एक कोने में बैठना सुनिश्चित करें, जहां दोनों में बहुत सारे गोपनीयता हैं
    • रात के खाने के बाद, चलने के लिए बाहर निकल जाओ। उसका हाथ पकड़ो तुम्हारी संवेदना व्यक्त करने के लिए अपना हाथ धीरे से अपने हाथ में घुमा दें
    • उसे क्या आना है उसका स्वाद दे दो मुठभेड़ के दौरान, आपको धीरे-धीरे उसके घुटने को रगड़ना चाहिए, उसके कंधे को दुखी करना चाहिए, या समय-समय पर इच्छाशक्ति पर जाने के लिए एक कामुक चुंबन भी देना चाहिए। रिंगटोन के साथ बहुत उदार न हों - जब आप उसे किसी और निजी सेटिंग में आमंत्रित करते हैं तो उसे दिलचस्पी रखने के लिए पर्याप्त रूप से स्पर्श करें
  • अपनी प्रेमिका चरण 4 चालू करें चित्र शीर्षक
    4
    कुछ गोपनीयता प्राप्त करें यदि आप अपनी प्रेमिका को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपको ऐसा माहौल बनाने की आवश्यकता होती है जिससे आपको अधिक गहन चीजें चाहिए। यदि आपकी बैठक अच्छी तरह से चल रही है और यह स्पष्ट रूप से आपके और मीटिंग के लिए क्रम में दिखती है, तो उसे अपने घर पर आमंत्रित करें ताकि दोनों ही अकेले अधिक समय बिता सकें। ऐसा करने से पहले, हालांकि, आपको उसे आने के लिए आमंत्रित करना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके कमरे में आवाज़, रोशनी, और अरोमा लड़की को सींग छोड़ दें। आगे बढ़ो - मौसम को किसी गन्दा कमरे या सहयोगी से ज्यादा कुछ नहीं मार डालेगा जो वीडियो गेम खेलना बंद नहीं करता है।
    • कुछ सेक्सी संगीत खेलें लड़की को मूड में लाने के लिए थोड़ा आरबी खेलते हैं या जाज ध्वनि का उपयोग करें। संगीत को धीरे से रखो, और ऐसा कार्य न करें जैसे आपके पास ध्वनि सक्रिय है - यह हमेशा वहां रहा है
    • रोशनी बाहर बारी सुनिश्चित करें कि आपके कमरे में प्रकाश कमजोर और चिकनी है अगर आप कुछ फायर कोड का उल्लंघन नहीं करते हैं तो आप कुछ मोमबत्तियां भी रोशनी कर सकते हैं। आप दोनों को एक-दूसरे को देखने के लिए हमेशा पर्याप्त रोशनी चाहिए, लेकिन उन्हें इस बात का उज्ज्वल होना चाहिए कि लड़की आत्म-सचेत या असुरक्षित महसूस करती है।
    • ताजगी बनाए रखें सुनिश्चित करें कि आपके कमरे में अच्छा लग रहा है और साफ है उस दिन के दौरान खिड़की को खुली रखें जब लड़की आपके कमरे में प्रवेश करेगी ताकि यह मोल्ड की तरह गंध न करे। आप अपने आगमन से पहले ही धूप में धूप या कुछ सुगंधित मोमबत्तियां भी कर सकते हैं।
    • सब कुछ साफ रखें सुनिश्चित करें कि क्षेत्र के चारों ओर बिखरे हुए खाने के गंदे कपड़े या स्क्रैप नहीं हैं - अगर आपकी जगह साफ नहीं है, तो आपकी प्रेमिका को गुस्सा आ जाएगा, उत्साहित नहीं होगा।
  • आपकी प्रेमिका चरण 5 चालू करें चित्र शीर्षक
    5
    कुछ सेक्सी आइटम सहेजें जब लड़की आएगी, आपको उसे आश्चर्य करने के लिए तैयार रहना होगा और उसे उत्तेजित करना जारी रखना चाहिए। आपको कुछ महत्वपूर्ण चीजें रखनी चाहिए जो आपकी खुशी को लम्बा लेंगे और लड़की को आपके साथ रात बिताने के लिए करना चाहिए। यहां कुछ चीजें हैं जो आपके पास हैं:
    • शराब या अन्य पेय पदार्थ जब तक आपकी प्रेमिका पीने के लिए बहुत जरूरी नहीं है, आपको कुछ सफेद या रेड वाइन या किसी अन्य पेय से तैयार होना चाहिए, जिसे आपकी महिला पसंद करेगी। यदि आप अपने डिनर में पिया हैं, तो हो सकता है कि वे वेश्या को छोड़ दें। कुछ चमकदार goblets है जो शराब को और भी अधिक आकर्षक बनाते हैं।
    • नाश्ता। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लड़की को प्रभावित करने के लिए अपने बेडरूम में चीटो को ढेर करना चाहिए। इसके बजाय, चॉकलेट के एक बार, थोड़ा और पनीर और बिस्कुट के साथ तैयार रहें, और कुछ सेक्सी फलों - जैसे स्ट्रॉबेरी या ब्लूबेरी
    • आपके बिस्तर के लिए नई शीट्स आपका बिस्तर साफ शीट के साथ साफ होना चाहिए जो काफी आकर्षक लगते हैं यदि आपका बिस्तर गंदी और गंदे है, तो आपकी लड़की भी उसके पास नहीं पड़ेगी।
  • अपनी प्रेमिका चरण 6 पर बारी शीर्षक चित्र
    6
    अपनी प्रेमिका शांत छोड़ दो जैसे ही वह अपने शयनकक्ष में कदम रखती है और सेक्सी वातावरण तैयार करने के साथ प्रभावित होती है, आपको उसे घर पर महसूस करना चाहिए। भले ही वह पहले आपके घर के माध्यम से हो चुकी थी, आपको अपनी प्रेमिका को आराम से रखने की कोशिश करनी चाहिए। ऐसा करने के लिए, आपको एक सच्चे सज्जन होना होगा। यह कैसे करें यह कैसे करें:
    • उसे कोट पाने की पेशकश करें एक समर्थक की तरह पिछलग्गू पर लटकाओ
    • उसे बताओ कि वह अपने जूते ले जा सकती है इससे उसे शांत महसूस होगा
    • यदि आप दो पीते हैं, तो उसे कुछ शराब दो। उसे पीने के लिए मजबूर मत करो - लेकिन अगर वह पीने के लिए पसंद करती है, तो बेहतर है
    • उसे बताओ कि आपने दोनों ने अविश्वसनीय रात्रि एक साथ बिताई है। उसे पता है कि तुम्हारी तिथि सही थी - आप एक ऐसी बात का भी उल्लेख कर सकते हैं जो वास्तव में उसे आश्चर्यचकित करती है, जैसे: "यह चॉकलेट केक अविश्वसनीय था" या "आज सितारों को पानी पर अद्भुत लग रहा था।"
    • बैठ जाओ आप और आपकी प्रेमिका को सोफे पर या एक दूसरे के करीब बैठना चाहिए ताकि आप दोनों को सहज महसूस हो। उठाया, वह शायद आप से आगे बढ़ें या अपने अपार्टमेंट में चीजों के साथ टिंकर शुरू करें।
  • विधि 2
    बहुत बढ़िया प्रारंभिक है

    अपनी प्रेमिका चरण 7 पर टर्न ऑन चित्र टाइप करें
    1
    कुछ कोमल स्पर्श के साथ शुरू करें जैसे ही आपकी प्रेमिका आपके अपार्टमेंट में आरामदायक महसूस करती है और अधिक अंतरंग क्षणों के लिए तैयार होती है, आप उसे धीरे से स्पर्श करने के लिए उसे पता करने के लिए शुरू कर सकते हैं कि आपकी इच्छा वास्तविक है यदि आप एक दूसरे के बगल में बैठे हैं, तो आप बस अपने पैरों को छूने की अनुमति दे सकते हैं। अगर आप बोल्डर महसूस कर रहे हों तो आप उसके घुटने पर एक हाथ रख सकते हैं या उसके कंधे के आसपास उसके हाथ लपेट सकते हैं। यहां रोमांचक शुरू करने के अन्य तरीके हैं:
    • यदि आपकी बांह उसे लपेट रही है, तो आप अपने बालों के साथ खेलना शुरू कर सकते हैं।
    • अगर वह एक हार या झुमके पहने हुए हैं, तो आप उसके साथ खेल सकते हैं और बता सकते हैं कि वह आपको लड़की के करीब आने का अवसर देने के लिए कितना पसंद करती है।
    • आप उसे एक छोटी, सेक्सी मालिश दे सकते हैं उसे कंधों, उसकी पीठ और उसकी गर्दन की मालिश करें बस अपनी उंगलियों को धीरे से प्रयोग करके शुरू करें, और यदि यह मैच आता है तो अधिक दबाव डालें।



  • अपनी प्रेमिका चरण 8 को चालू करें
    2
    उसे चूमो एक बार जब आप अपनी प्रेमिका को छुआ और वह उत्साहित हो रही है, तो आपको उसे चुम्बन लेने का सही समय ढूँढ़ने की आवश्यकता होगी। अगर वह आप की ओर झुकाता है, आप पर झुठलाते हैं, अपने होंठों को झुकाते हैं और आपसे झुकाते हैं, तो यह एक चुंबन सत्र शुरू करने का समय है यदि आप उसे उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपके चुंबन को उसे और अधिक चाहते छोड़ना होगा। यहां बताया गया है कि आपको अपनी विशेष लड़की को कैसे चूमना चाहिए:
    • अपनी भाषा का तुरंत उपयोग न करें यहां तक ​​कि अगर आप कुछ समय के लिए अपनी प्रेमिका को चुम्बन कर रहे हैं, तो यह जल्दी से फ्रेंच चुंबन के लिए स्थानांतरित करने के लिए सलाह नहीं है यदि आप करते हैं, तो यह बहुत आक्रामक दिखाई देगा।
    • प्रेमिका के होंठों के साथ धीरे से खेलें और अपने जीभ की टिप को अपने साथ छूएं। यदि वह आपको पसंद करती है, तो आप जल्दी से फ्रेंच चुंबन के लिए खोज कर सकते हैं
    • ब्रेक ले लो पांच मिनट के लिए उसे चुम्मा मत करो- हर मिनट या दो का सामना करने के लिए उसे रोकें और उसे आपसे और भी ज्यादा करना चाहिए।
    • आप उसके बालों को हटा सकते हैं या उसके शरीर को सता सकते हैं जबकि उसे चुंबन दे सकते हैं
    • कोशिश करें। यदि आप अपने होंठों से दूर चले जाते हैं और उसे गर्दन, कान या उसके कंधे भी मिलते हैं तो वह उत्साहित हो जाएगी
  • चित्र शीर्षक 430804 9
    3
    उससे भी अधिक स्पर्श करें अब जब आप उसे चुंबन दे रहे हैं, तो उसके छूने के साथ थोड़ा अधिक प्रत्यक्ष होना संभव है। अपनी कमर और कंधे को छूने के लिए अपनी प्रेमिका के शरीर को अपने हाथों से चलो। फिर स्तनों और उसके जांघों के अंदर ले जाएँ। सुनिश्चित करें कि वह अपनी नई चाल के साथ सहज महसूस करती है
    • हर लड़की अलग है जैसा कि आप अपनी प्रेमिका के साथ अधिक सहज हो जाते हैं, आप बेहतर समझेंगे जो आपको सबसे अधिक उत्तेजित करता है। यह गर्दन पर कुछ चुंबन हो सकता है - शायद कमर पर एक सौम्य स्पर्श - या, शायद, कुछ और
  • चित्र शीर्षक 430804 10
    4
    कुछ कपड़े निकालें यदि आप वास्तव में चुंबन के बारे में उत्साहित हैं, तो आप अपने कपड़े की कुछ परतों को हटाने शुरू कर सकते हैं ताकि आप दोनों को अधिक उत्तेजित हो। हालांकि, अगर आप अपनी प्रेमिका को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपको कपड़े को सही तरीके से निकालना होगा। यह कैसे करें यह कैसे करें:
    • तय करें कि आप अपनी खुद की शर्ट या अपनी प्रेमिका को ले जाना चाहते हैं यह लड़की पर निर्भर करता है - हो सकता है कि वह पहले ही अपना कपड़े निकाल दे, तो वह बेहतर महसूस करेगी- अन्यथा वह महसूस कर सकती है कि आप रिश्ते को बहुत आगे बढ़ा रहे हैं। वह क्या चाहता है यह देखने के लिए स्थिति महसूस करें
    • अपनी प्रेमिका की टी-शर्ट से दूर रहें अपने हाथों को अपनी शर्ट के नीचे रखें और लड़की के स्तनों को पोशाक से बाहर निकालने या उसके सिर पर हटाने से पहले मुर्गा करें।
    • अपनी खुद की टी-शर्ट निकालें उस से अधिक मत करो या वह डरेगा, उत्साहित नहीं। आप बहुत भूख लगी नहीं देखना चाहते हैं, या वह चीजों को गलत समझेंगी।
    • अपनी प्रेमिका से पैंट या स्कर्ट निकालें धीरे उसे अंडरवियर पर लड़की स्पर्श - रहस्य "नम्रता है।"
    • जैसे ही आप अपनी पैंट या स्कर्ट को सावधानी से हटा दें - या यदि आपने इसके साथ मदद की है - तो आप अपनी पैंट निकाल सकते हैं या अपनी प्रेमिका से पूछ सकते हैं कि आप ऐसा करने में मदद करें।
    • अब जब आप अपने अंडरवियर में दोनों हैं, तो आप चीजों को अगले स्तर तक ले जा सकते हैं - लिंग। लेकिन यह तभी होगा जब प्रेमिका तैयार हो।
  • विधि 3
    इसे बिस्तर पर ले लो

    चित्र शीर्षक 430804 11
    1
    यौन संबंध रखने की अपनी इच्छा स्पष्ट रूप से बताएं यद्यपि आप अपने प्रेमिका के अंडरवियर को देखते हुए सही बिस्तर पर कूद सकते हैं, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह चीजें अगले स्तर तक ले जाने के लिए तैयार हो। आपको स्पष्ट होना चाहिए और पूछना चाहिए, "क्या आप यह चाहते हैं?" या "क्या आप इसके लिए तैयार हैं?" एक गैर-आक्रामक टोन से पूछें, नेत्र संपर्क बनाने और धीमा करने के लिए उसे बताने के लिए कि आप एक जवाब की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 12 पर टर्न ऑन चित्र टाइप करें
    2
    बिस्तर पर अपनी प्रेमिका को उत्तेजित करें अगर वह सेक्स करना चाहती है, तो इससे पहले कि आप एक साथ सोएंगे उससे पहले उसे और उत्तेजित करने का समय होगा। आप अधिक के लिए तैयार हो सकते हैं, लेकिन आपको अपनी गर्लफ्रेंड को अधिक समय बिताना होगा। यहां आप क्या कर सकते हैं:
    • उसके पूरे शरीर को चूमो गर्दन, कंधों, स्तन, पेट और उसके जांघों के अंदर भी चुंबन।
    • उसे बताओ कि वह कैसी दिखती है जब वे एक साथ होते हैं, तो उन भागों की प्रशंसा करें, जिनके बारे में आप सबसे अच्छा प्यार करते हैं या उन्हें पता है कि आप इस पल का आनंद ले रहे हैं।
    • उसके जननांगों को बहुत धीरे से स्पर्श करें उसे अंडरवियर निकालें और धीरे-धीरे इसे एक या दो अंगुलियों से स्पर्श करें। आप अपने हाथ को दूर ले जा सकते हैं और उसे थोड़ा उत्तेजित करने के लिए वापस डाल सकते हैं। उसे सिग्नल करने की प्रतीक्षा करें कि वह तैयार है। यदि वह सेक्स के लिए तैयार नहीं है, तो उस बिंदु पर न जाएं। जब तक दोनों तैयार नहीं हैं - तब तक प्रतीक्षा करें - अगर आप प्रतीक्षा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपकी प्रेमिका को लगता है कि आप उसके जीवन में आदमी नहीं हैं
  • अपनी प्रेमिका चरण 13 को चालू करें
    3
    संभोग के दौरान इसे उत्तेजित (वैकल्पिक) अगर आप सेक्स करने का निर्णय लेते हैं, तो अधिनियम के दौरान विभिन्न तरीकों से गर्लफ्रेंड के जरिए उत्तेजना संभव है। आपको समय-समय पर चीजों को हल करने की कोशिश करनी चाहिए, एक स्थिति में नहीं रहने का प्रयास करना चाहिए। बस इतना महसूस नहीं करें कि उसे सहज महसूस न करें और गति सेट न करें। यहां कुछ अन्य चीजें हैं जिन्हें आप कोशिश करनी चाहिए:
    • प्रारंभ करें आराम से महसूस करें और कुछ मिनटों के बाद आपसे अपनी लड़की को अपने ऊपर खड़े रहने के लिए कहें। वह ऐसा करने से पहले उसे थोड़ा शर्मीली महसूस कर सकती है - शायद वह नहीं चाहती वह भी स्वीकार्य है
    • अपनी यौन शैलियों खोजें यदि वह अधिक कोमल है, तो धीमा हो जाओ यदि वह अधिक आक्रामक है, तो चीजों को गति दें
    • धीरे से उसकी गर्दन या कान काटकर सींग का ऊंचाइयों को बढ़ाएं
    • लड़की के स्तनों को मत भूलना कुछ पुरुष सेक्स के साथ इतने सींग का बनाते हैं कि वे लड़की के शरीर के अन्य हिस्सों की उपेक्षा करते हैं - समय-समय पर अपने प्रेमिका के स्तनों को छूने या चुंबन के लिए मत भूलना।
    • अपने खुद के संभोग के साथ ग्रस्त मत बनो सुनिश्चित करें कि आपकी लड़की का संभोग बहुत अधिक है - या कम से कम उसे एक बनाने की कोशिश करो यदि आप अपने संभोग के बाद रुचि खो देते हैं, तो वह प्रभावित नहीं होगा
  • अपनी प्रेमिका चरण 14 को चालू करें
    4
    एक सकारात्मक तरीके से समाप्त करें अपनी प्रेमिका के साथ यौन संबंध रखने के बाद - या मजाक बनाने के बाद - आपको सकारात्मक रूप से समाप्त करना चाहिए ताकि वह अधिक के लिए वापस आना चाहें। परिष्करण के बाद, कुछ समय बिताते हुए लड़की को बिस्तर में बिताएं ताकि उसे लगता है कि वह प्यार और सराहना करता है। उसे बताओ कि वह कैसी है और बताती है कि आपको वाकई अच्छा लगा।
    • जब वह निकलती है, तो आप उसे एक संदेश भेज सकते हैं (या कॉल कर सकते हैं) और कुछ गंदे बोलने के लिए उसे याद दिलाने के लिए कि उनकी दोनों रातें बहुत बड़ी थीं - और वह कितनी उत्साहित थी।
    • इसे सभी सेक्सी रखें जयजयकार और उत्साहित होने की संभावना हमेशा मौजूद होती है - इसलिए अगली बार जब आप अपनी प्रेमिका को देखते हैं, अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाते हैं, उसे धीरे से छूते हैं और संकेत देते हैं कि वह कैसी सेक्सी है। यदि आप इस तरह से चीजें रखते हैं, तो वह फिर से उत्साहित हो जाएगी
  • युक्तियाँ

    • उसके साथ बात करते हुए, हथियार, पैरों या उसके जांघों के अंदर रगड़ें। ज्यादातर लड़कियों को यह पसंद है और इस तरह के कार्यों को रोमांचक लगता है।
    • उसे चुंबन से पहले, उसे आँखों में देखो, धीरे धीरे उसके जबड़े को छूते हैं, अपने अंगूठे के साथ उसकी ठोड़ी रगड़ना शुरू करते हैं। आँख से संपर्क रखें
    • उससे संपर्क करने से पहले माउथवॉश का उपयोग करना न भूलें कुछ लड़कियों की तरह

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि वह उस क्षण में आराम कर रही है जब आप उसके जांघों के अंदर रगड़ते हैं। यदि आपको उसकी अनुमति नहीं है, तो उसे यह एक अनावश्यक यौन अग्रिम मिल सकता है यह निश्चित रूप से मूड को बर्बाद कर देगा
    • कभी भी दबाएं नहीं वह भयभीत या घबराहट महसूस करती है, और "नहीं" उत्साहित होती है
    • हर लड़की अलग है पता करें कि वह क्या पसंद करती है और नापसंद बहुत ज्यादा करने से पहले।
    • तेजी से आगे बढ़ो न करें वह आपकी अग्रिमों के साथ असहज महसूस कर सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com