IhsAdke.com

कैसे अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए

क्या यह मौसम में है? अपने साथी को उत्तेजित करना चाहते हैं और उसे अच्छा लगता है? क्या आप तनाव को दूर करना चाहते हैं या क्या आप अपने साथी के साथ अधिक मसालेदार संबंध चाहते हैं? यह लेख आपको अपने साथी को प्यार करने के लिए कुछ सच्चे तरीके बताएगा।

चरणों

विधि 1
उसके लिए

बेक ए गुड ब्वॉयफ्रैयर चरण 14 नामक चित्र
1
उसके साथ रोमांटिक रहें उसे रात के खाने के लिए ले गए या देखे गए एक फिल्म शांत है, लेकिन यह जहां रोमांस रहता नहीं है: रोमांटिक होने पता है कि कैसे यह अच्छी तरह से इलाज करने के लिए है। उसे सुनें उससे पूछें कि उसका दिन कैसा था और उससे पूछें कि वह अपने पसंदीदा विषय के बारे में क्या सोचती है - चाहे वैसे भी। (आप उसे पसंदीदा विषय जानते हैं, है ना?)। उसकी उपस्थिति की सराहना, वह कैसे कपड़े, या वह कैसे मुस्कान, जब तक आप ईमानदारी से कर रहे हैं
  • प्रशंसा में बहुत मामूली मत बनो। यदि उसकी पोशाक गर्मी में रियो डी जनेरियो के रूप में उसे गर्म और गर्म छोड़ देती है, तो उसे बताएं क्रूर मत बनो, लेकिन अगर उसने सब कुछ प्रशंसा की है, तो उसे मूल्यवान समझो!
  • चित्र शीर्षक से एक गर्ल फॉर पॉल इन पर्स टू लव थ्रू आप के साथ चरण 1 9
    2
    उसके साथ इश्कबाज। आकर्षक टिप्पणी या यहां तक ​​कि सीधे टिप्पणियां, बातचीत में मशहूर, उसे पता है कि आप उसे चाहते हैं
  • अपनी प्रेमिका के चरण 4 होने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    आश्वस्त रहें आपको पता चलेगा कि महिलाएं अपने भागीदारों को आत्मविश्वास और आत्मनिर्भर नहीं करना पसंद करती हैं। आपको आत्मविश्वास का ख्याल रखना पड़ सकता है, लेकिन इसे ध्यान में रखें: जितना आप भरोसा करने के लिए "दिखावा" करते हैं उतना अधिक आत्मविश्वास तुम बनो। यह ऐसी स्थिति है जहां आप केवल जीत पाते हैं!
  • चित्र का नाम किस चरण 15
    4
    उसे चूमो जब समय सही है और आप जानते हैं कि समय आ गया है, तो इसे चूमो। लेकिन एक एंडोस्कोपी यह मत करो - आप एक पुरुष वह अभी भी इस तथ्य के बाद 30 साल हँस हो जाएगा - लेकिन शुरू नहीं है बस के साथ pecks। उसे स्वेच्छा से चूमो, और उसके दांतों और जीभ के साथ उसके मुंह को चिढ़ाएं
    • उसकी प्रतिक्रियाओं का जवाब: यदि आप उसे चुम्बन करने की कोशिश करते समय दूर चले जाते हैं, यह अभी तक सही समय नहीं हो सकता है एक बार फिर से कदम रखने के लिए वापस जाएं और पुनः प्रयास करें। यदि वह जवाब नहीं देती है, तो उसकी शारीरिक भाषा पर ध्यान दें यदि वह चूम रही है, लेकिन वापस ले ली जाती है, तो अगले चरण तक जारी न रहें जब तक कि उसके शरीर की भाषा आपको बताती है कि कोई समस्या नहीं है और आगे बढ़ें
  • पिक्चर शीर्षक हो बी रोमैंटिक इन बेब चरण 1
    5
    इसे स्पर्श करें उसके शरीर को स्ट्रोक, उसे माध्यमिक ईरगायन ज़ोन पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, पहले। उसके बाल के माध्यम से एक हाथ को चलाने और उसे आप के करीब खींच, उसे स्वेच्छा से चुंबन। अपने हाथों को अपने हाथों में रखो और खींचें (धीरे ​​- एक गुफाओं का आदमी नहीं बनो!)। गर्दन, कंधे और हथियारों का समर्थन दो।
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ गर्ल फॉर लव इन फॉर लव थ्रू 26
    6
    उससे बात करो बताओ कि आप उसके साथ रहने का कितना आनंद ले रहे हैं, आप उसे चुंबन पसंद करते हैं, उसे दिखता है, उसका रास्ता उसे पता है कि वह तुम्हें अच्छा महसूस करता है, भी।
  • चित्र बनाओ आउट चरण 3
    7
    अपने स्पर्श को बढ़ाएं बाहों और जांघों के भीतर के हिस्से बहुत संवेदनशील होते हैं और जब छुआ या सहलाते हैं तो वे वास्तव में चीजों को गर्म कर सकते हैं। अपने शरीर की खोज करना, धीरे धीरे चीजों को गर्म करना, जैसा आपको लगता है कि वह ज्यादा से ज्यादा उत्तेजित हो रही है
  • चित्र शीर्षक चूम 21
    8
    अपनी खुद की शरीर की भाषा का प्रयोग करके उसे बताएं कि आप क्या चाहते हैं। इसे अपने ऊपर रखो ताकि जो भी आप चुम्बन करना चाहते हों वह अपने होठों की पहुंच के भीतर हो। इसके ऊपर रोल करें और इसे अधिक स्वेच्छा से चूमने की तुलना में आपने अभी तक किया है।
  • एक सेक्सी तरीके से चरण 20 में कपड़े बंद करें
    9
    उसके कपड़े दूर ले जाओ और सभी पिछले चरणों को दोहराएं। इस बिंदु पर, उत्तेजना का हिस्सा पहले से ही पूर्ण है। हमारा मानना ​​है कि आप अब अकेले चल सकते हैं। सुरक्षा का उपयोग करने के लिए मत भूलना!
  • विधि 2
    उसके लिए

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिम, जब वह आपको पसंद करते हैं तो चरण 1
    1
    आप कर सकते हैं सबसे अच्छा है। हमारे बीच में: रोमांचक आदमी बहुत आसान है और हम यह नहीं कह रहे हैं! लेकिन अगर आप इसके लिए मूड में हैं और चाहते हैं कि वह वास्तव में आपको खुश करे, तो कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप कर सकते हैं जो आपको पागल बना देगा।



  • एक स्वस्थ रिश्ते का शीर्षक है चित्र 6
    2
    रोमांटिक होना उन्होंने कहा कि आप, अच्छा और सबसे अच्छा दे, आप के लिए दरवाजे खोल रात का खाना और देख रहा है फिल्मों के लिए ले जाएगा और यह पुरुषों क्या कर का हिस्सा है। तुम उसे जाने के बाद भी आप एक या दो साल के लिए डेटिंग कर यह कर जारी रखना चाहते हैं, उन्हें आप बात की इस प्रकार की तरह पता है - या नहीं! बताने का निश्चित रूप से रोमांटिक्स को समाप्त करने का एक तरीका है, अगर अल्पावधि नहीं, तो लंबे समय तक सुनिश्चित करने के लिए। लेकिन इस लेख की खातिर, हम आपको यह पसंद करते हैं। अगर वह तुम्हें यह पसंद जानता है और आप उसे सही स्थान पर चुंबन या निचोड़ के साथ इनाम देते हैं और वहां वह कर रहा होगा।
  • एक करीबी दोस्त को स्वीकार शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    सफलता के लिए पोशाक एक छोटा दरार दरवाजे खोलता है। एक बड़ी नीलामी भी बड़ी चीजों को खुलती है ड्रेसिंग भड़काने से आपको अपनी आंखों को अपने साथ रखने के लिए चुनौती मिलेगी, यह आपके में छोड़ देगी और आप उसे परेशान कर सकते हैं।
  • कंस अ ब्वॉय चरण 1 नामक चित्र
    4
    उसके साथ इश्कबाज शायद आपको ऐसा लगता है कि आप चम्मच चाटना चाहते हैं, शायद यह कहकर कि आपको लगता है कि यह स्वादिष्ट है फिर, पुरुष बहुत प्राचीन हैं और उनको उत्तेजित करने की बहुत आवश्यकता नहीं है। बस याद रखें: वह नियंत्रण में रहना चाहता है, लेकिन आप यह हैं जो यह तय करता है कि उसके पास कितना नियंत्रण होगा।
  • चित्र शीर्षक से बूस्ट ए मैन` width=
    5
    आश्वस्त रहें किसी को उस पर चूमने में रोमांचक नहीं है जो विश्वास नहीं करता है या कौन नहीं जानता कि क्या वे "सही चीज़" कर रहे हैं। अगर उत्साह आपका लक्ष्य है, तो उसे दिखाएं राजनीतिक या सामाजिक शुद्धता की दीवार के पीछे अपनी इच्छाओं को छिपाए न जाएं।
  • बिस्तर में रोमांटिक रहें चित्र चरण 10
    6
    उसे तुम कैसे चुंबन के लिए पता चलो जैसे ही वह पहला कदम उठाता है, उसी तरह उसे चूमो जैसा कि आप चाहते हैं कि उसे चूमो। यदि आप इसे एक फर्म चुंबन बनना चाहते हैं, तो इसे स्वेच्छा से चुम्बन करें कम से कम शुरुआत में - - आप कुछ चुंबन चाहते हैं उसे करने के लिए देने के लिए और धीरे इस रणनीति को फिर से करना अगर वह आप भी चूमने के लिए जब तक आप इसके लिए तैयार हैं शुरू होता है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आप चरण 8
    7
    आक्रामक रहें उन्हें यह जानना पसंद है कि वह केवल एक ही नहीं है जो अन्य चीजों के बारे में सोच रहा है। आपको उसे नीचे दस्तक करने और अपने कपड़े फाड़ने की ज़रूरत नहीं है - फिर भी - लेकिन चुंबन का ट्रैक रखें और उसके शरीर की तलाश शुरू करें। यदि वह निट, उसके शरीर का आनंद लें वह इसे पसंद करेंगे, क्योंकि उसने इस तरह से रहने के लिए पर्याप्त रूप से शर्मिंदा किया।
  • कंस एक गर्ल चरण 4 नामक चित्र
    8
    इसे अपने मार्गदर्शन में - मार्गदर्शन करें। जब आप अधिक घनिष्ठ छूने के लिए तैयार हों, तो अपने शरीर की भाषा को दिखाइए। कभी-कभी आपको अपना हाथ डालना होगा जहां आप चाहते हैं, लेकिन वह आम तौर पर समझ जाएगा कि क्या हो रहा है।
  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े 21
    9
    शोर बनाओ अगर आपको वह पसंद है, तो आप को यह कहना नहीं है, "मुझे यह पसंद है।" बस "MMMmmmm" कहें यदि आप वास्तव में पसंद कर रहा है वह क्या कर रहा है, आप अधिक कह सकते हैं यदि आप मसालेदार चीज़ों की बात करना पसंद करते हैं, तो उन्हें यह बताना शुरू करें कि कोई समस्या नहीं है।
  • एक सेक्सी तरीके से कदम कपड़े ले लो
    10
    जब वह अपने कपड़े लेना शुरू कर देता है, यदि आप वास्तव में उसे उत्तेजित करना चाहते हैं - उसे इसे दूर नहीं लेना चाहिए इसके बजाय, अपने कपड़े अपने आप से दूर ले जाओ उद्देश्यपूर्ण और समझदार जब वह आप को छू रहा है (और वह जा रहा है), उसे जाने न दें जहां भी वह आपको छूना चाहता है, आप स्वयं को स्पर्श करते हैं मजाक के साथ जारी रखें जब तक न इसे संभाल और सुरक्षा के साथ जारी रखने में सक्षम है।
  • चित्र शीर्षक चूमो चरण 5
    11
    बार-बार दोहराएं
  • युक्तियाँ

    • रोमांटिक होने में मदद करता है
    • पता है कि आपके साथी को क्या उत्तेजित करता है
    • पकड़े जाओ
    • सुरक्षा का उपयोग करें या परीक्षण करें और सुनिश्चित करें कि आप असुरक्षित यौन संबंधों को जारी रखने से पहले स्वस्थ हैं।
    • उसे अधिक से अधिक करना चाहते हैं लेकिन एक ट्रे पर सब कुछ न दें।
    • आप ऐसा करना चाहते हैं! ऐसा कुछ न करें जो आप नहीं करना चाहते हैं और अपने साथी को आपको कुछ भी करने की अनुमति न दें। अपनी सीमाओं पर नियंत्रण रखें!

    चेतावनी

    • कभी कभी नहीं अगर आप किसी को गोली मारो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com