IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को स्वीकार करें कि वह आपको पसंद करती है

पुष्टि करने से पहले कि वह आपको पसंद करती है, हमेशा अपने दिल में विश्वास रखना महत्वपूर्ण है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल हो जाओ, यह स्वीकार करने के लिए कि वह आपको 01 पसंद करती है
1
मान लें कि वह तुम्हें पसंद करती है ऐसा करने में, आप आत्मविश्वास को दर्शाते हैं (इसे थोड़ा अजीब और अजीब तरह से करने का प्रयास करें)। उस स्थिति में, सच जल्दी या बाद में आ जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल हो जाओ, यह स्वीकार करने के लिए कि वह आपको 2 कदम पसंद करती है
    2
    उसे पता है कि आप उसे अपनी भाषा में और एक तीव्रता के साथ पसंद करते हैं जिसके साथ वह सहज और समझने के लिए तैयार है। यह स्वीकार करने के लिए तैयार रहें कि वह अभी तक आपको या आपकी भावनाओं पर विश्वास करने के लिए तैयार नहीं हैं (या उसकी, यदि कोई हो)
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को स्वीकार करें कि वह आपको पसंद करती है 03
    3
    यह "बहुत आसान" नहीं दिखता है, यह आम तौर पर एक कमजोर छवि दिखाती है सम्मान जीता है जैसे ही वह सोचती है कि आप उसके पैरों पर हैं, यह खत्म हो गया है।
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ गर्ल्स टू एडममिट कि वह आपको 04 पसंद करती है
    4
    उसे संबंध-आधारित विषयों और गतिविधियों में शामिल करें सकारात्मक व्यक्तिगत कनेक्शन बनाएं और लक्ष्यों को एक साथ हासिल करें।
  • पिक्चर शीर्षक से गर्ल ए गर्ल्स टू एडिटलमेंट करें कि वह आपको पसंद करती है 05
    5



    अपने मूल्यों को शब्दों या कार्यों में साझा करें पता करें कि उसके मूल्य क्या हैं बहुत स्पष्ट प्रतीत किए बिना आम में मान स्वीकार करें
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ गर्ल्स टू एडिटलट करें कि वह आपको पसंद करती है 06 कदम
    6
    अपने आप से पूछें कि आप क्या करेंगे अगर जानता था वह तुम्हें पसंद करती है क्या तुम उसे चूमोगे? क्या यह अधिक शारीरिक रूप से अंतरंग होगा? यदि आप उसे चाहते हैं तो स्वीकार करना आप की तरह, आपको पता चल जाएगा कि वह पसंद करती है ... ऐसा लगता है जैसे आप इसे जानते हैं!
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल हो जाओ, यह स्वीकार करने के लिए कि वह आपकी पसंद है 07 कदम
    7
    उसे अपनी आँखों या कार्यों के साथ (या अन्य तरीकों से) बोलने दें कुछ लोग शब्दों के साथ अच्छे नहीं हैं और यह हो सकता है कि जिस संदेश के लिए आप खोज रहे हैं वह पहले से ही अप्रत्याशित रूप से प्रेषित किया जा रहा है।
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ गर्ल्स टू एडमिट कि वह आपको पसंद करती है 08
    8
    उसके दोस्ताना व्यवहार करें- उसे ढूंढें इस तरह, उसके लिए प्रवेश करना आसान होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से गेट अ गर्ल्स टू एडिटलट हो कि वह आपको पसंद करती है 09 कदम
    9
    उसे डराओ मत
  • युक्तियाँ

    • पूर्व गर्लफ्रेंड या अन्य असुविधाजनक मामलों के बारे में बात करना कभी अच्छा नहीं है। यदि वार्तालाप दर्दनाक यादों को वापस लाता है, तो आप इसके लिए जिम्मेदार होंगे और समग्र प्रभाव यह आपके साथ एक रिश्ता होगा जो जल्दी से अप्रिय हो जाएगा।
    • उसे एक से अधिक बार बाहर जाने के लिए कहकर उसे मत दबाएं ब्रेक लें और कुछ दिन बाद फिर से पूछें। जल्द ही उसे पता चल जाएगा कि आपको पसंद करना ठीक है और इसे स्वीकार कर लें।
    • यदि यादें अच्छे हैं (उसके दृष्टिकोण से), तो उसका दिल आपसे दूर भटक सकता है अन्यथा, आप बुरी यादें और उसके अवचेतन दिमाग को वापस ला रहे हैं Vai आप के रूप में एक अनुभव मित्र जिसके साथ वह अतीत के बारे में बात कर सकती है उसके बाद, आपको इस धारणा को कभी नहीं देना चाहिए कि आप उसके साथ एक रिश्ते शुरू करना चाहते हैं, जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि वह क्या चाहता है। क्यों? क्या होगा अगर उसने सिर्फ एक रिश्ता छोड़ दिया है? क्या हुआ अगर यह बुरा था? क्या होगा अगर वह सिर्फ आराम करना चाहता है और किसी दीर्घकालिक संबंध में होने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है? सामान्य विचार यह जानना है कि कैसे आप किसी भी समय उसकी आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से पूरा कर सकते हैं

    चेतावनी

    • अन्य लड़कियों के बारे में उससे बात न करें वह इस बात के बारे में नहीं सुनना चाहती कि आपने किसी लड़की या किसी को किसने चूमा है, भले ही चुंबन या तारीख अच्छा न हो। उसे ईर्ष्या करने की कोशिश कर रही है या काम नहीं करता है या आपको अधिक चाहता है या रहस्यमय यह केवल उसे भ्रमित करेगा और उसे लगता है कि आप उसे पसंद नहीं करेंगे।
    • जो भी आप करते हैं, "बेस्ट फ्रेंड जोन" में मत जाओ क्योंकि यह दर्दनाक है और वह दूसरे लोगों के बारे में बात कर रही होगी क्योंकि वह आपको अपने सबसे अच्छे मित्रों में से एक समझती है। इस तरह से मत जाओ
    • अगर लड़की स्वीकार करेगी कि वह आपको पसंद करती है, लेकिन केवल एक दोस्त के रूप में, फिर वापस। यह मत कहो कि आप केवल उसे अपनी प्रेमिका के रूप में सोच सकते हैं क्योंकि आप दो से तीन दिनों तक बात करना बंद कर सकते हैं, और उसे यह एहसास करने का मौका नहीं होगा कि आप इसके लायक हैं।
    • बहुत आक्रामक मत बनो यह कमजोरी और निराशा का संकेत है, ताकत और आत्मविश्वास नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com