IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को आकर्षित करने के लिए

कुछ लोगों को उस विशेष लड़की को जीतने के समय कुछ खोया जाता है, लेकिन चिंता न करें: पहला कदम उठना मुश्किल नहीं है और आप के लिए स्टम्प्ड छोड़ना मुश्किल नहीं है। यह कार्रवाई करने के लिए सिर्फ थोड़ा आकर्षण, तैयारी और आत्मविश्वास लेता है! भ्रम के बाद, बस आगे बढ़ो और अगले स्तर पर चीजें ले लो।

चरणों

विधि 1
लड़की को मोहक करना

रोमांस ए गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
पता करें कि वह किस बारे में बात करना पसंद करती है कोई भी आपको अपने और अपने स्वयं के हितों के बारे में बात करने को सुनना पसंद नहीं करता है आदर्श, विजय के समय, वह उन चीज़ों के बारे में बात कर रही है जो वह पसंद करती हैं। आपको सिर्फ "लड़कियों की चीजों" के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है, आखिरकार, पिछले कुछ दशकों में लिंग अवरोध व्यावहारिक तौर पर नीचे चला गया है: यह आप पर निर्भर करता है कि वह क्या पसंद करती है और हमेशा बातचीत में गहरा गहराई करने की कोशिश करती है।
  • अगर आपको नहीं पता कि किस बारे में बात करना है, अधिक खुला विषयों के बारे में बात करें और समय के साथ उन्हें टैप करें उसके शौक या पेशेवर आकांक्षाओं के बारे में पूछें और, समय के साथ, बातचीत अधिक गहराई से होगी उदाहरण के लिए, अगर वह कहती है कि वह नौकायन पसंद करती है, तो इसके बारे में अधिक प्रश्न पूछें। पता करें कि आपको सिखाया गया है कि कैसे पाल या क्यों वह उसे पसंद करती है। इससे आप अपने पिछले अनुभवों, समुद्र के प्यार आदि के बारे में बात करने के लिए और अवसरों को खोल देंगे।
  • रोमांस ए गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसकी स्तुति करो ईमानदारी के साथ. हर कोई प्रशंसा प्राप्त करता है, खासकर जब वे मूल और विशिष्ट होते हैं लेकिन यह तारीफ करने में हमेशा आसान नहीं होता - उन गायों से बचें जिन्हें आप सिनेमा में देख रहे हैं, या अच्छे या उथले के रूप में देखने के लिए तैयार हैं। इसे ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़ाहिर किए बिना उसकी प्रशंसा करना और इसे स्पष्ट करने के लिए अपमान न करें कि आप रुचि रखते हैं। तारीफ करने के बारे में सोचने के लिए मुख्य बातें:
    • संक्षिप्त रहें यदि आप बहुत लंबे समय से बात करते हैं, तो आप खो देंगे या बुरा, आपको शर्मिंदा करेंगे
    • इसे ज़्यादा मत करो कहने की जरूरत नहीं है, वह पृथ्वी पर सबसे अच्छी महिला है। स्तुति केवल तब ही काम करता है जब यह वास्तविक और ईमानदार होता है।
    • यथासंभव अधिक विशिष्ट रहें यह कहने के लिए कि वह "खूबसूरत" या "बहुत ज्यादा" है, आपको ज्यादा मदद नहीं करेगा एक वास्तविक तारीफ करने का विचार प्राप्त करने के लिए इसे रोज़ दिन आधार पर देखें।
    • ज़्यादा सेवन नियंत्रण इंटरैक्शन प्रति एक या दो प्रशंसा आदर्श है। इससे परे कुछ भी निराशा दिखाएगा अधिक प्रशंसा, कम प्रभाव
  • रोमांस ए गर्ल के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे हंसी बनाओ हँसी एक दवा है और चूहे के एक साझा क्षण की तुलना में बर्फ को तोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है। इसके अलावा, हंसी के रूप में आमतौर पर आपकी बातचीत के लिए प्राकृतिक प्रतिक्रिया के रूप में आता है, आप इसे स्पष्ट कर देंगे कि आप इसका ध्यान दे रहे हैं। हास्य भी छेड़खानी में बहुत मदद करता है! यदि आप उसे हंसी बनाने में सफल होते हैं, तो पता है कि आप सही रास्ते पर हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को बहुत ही मजेदार होने पर विचार नहीं करते हैं, तब भी आप उसे हंसी बना सकते हैं। एक दिलचस्प तकनीक, खुद को "अयोग्य" पर गौर करने के लिए प्रशंसा के एक रूप है। आप निश्चित रूप से उससे संपर्क करेंगे और अपनी दिलचस्पी व्यक्त करेंगे - आपके बीच में निश्चित रूप से अधिक मज़ा होगा तकनीक का एक अच्छा उदाहरण: "आप बहुत अच्छी लड़की हैं, दया है जो यहां मेरे साथ बाहर आ रही है"।
  • रोमांस एक लड़की चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    उसकी उपस्थिति के लिए अपनी प्रशंसा दिखाएं जब भी आप अपने आप को वार्तालाप से दूर रखें, चाहे ध्यान की कमी या किसी अन्य कारण से, आप भ्रम में खो जाएं एक लड़की को जीतने के लिए, आपको उसे व्यक्तिगत ध्यान देना होगा, जैसा कि आप किसी और से बात करते हैं। उसकी प्रतिक्रियाओं का जवाब: जब वह करती है तो उसे दबाएं, उसके बगल में हंसी करें और उसके व्यवहार को प्रतिलिपि बनाने के बिना "दर्पण" करें आप शायद यह स्वाभाविक रूप से करेंगे लेकिन यदि आपको परेशानी हो रही है, तो बस इसे देखें और ध्यान दें।
  • विधि 2
    सफलता के लिए तैयारी

    रोमांस एक लड़की कदम 5 शीर्षक चित्र
    1
    अच्छी तरह से पोशाक और कभी कपड़े की शक्ति को कम मत समझना! जितना फैशन सब कुछ नहीं है, जब आप अच्छे कपड़े पहनते हैं, तो आप सम्मान और सामाजिक गतिशीलता दिखाते हैं। कपड़े पहनें जो आपकी शैली और व्यक्तित्व को प्रदर्शित करता है, और आप निश्चित रूप से अपने आप को अधिक आत्मविश्वास से पेश करेंगे। एक रिश्ते की शुरुआत में, दोनों पार्टियों को एक दूसरे को प्रभावित करने की कोशिश करनी चाहिए। अगर वह सब उसे देखने के लिए तैयार हो जाती है, तो ऐसा क्यों नहीं होता?
    • खाने के लिए बाहर जाने पर, खासकर शहरी सेटिंग में, जैकेट या जैकेट पहनें। कुछ स्थितियों में, टाई और सभी के साथ एक पूर्ण सामाजिक संगठन, उपयुक्त हो सकता है। रात में, नियम है कभी कम से कम रहें यदि यह ठंडा हो जाता है, तो आप जैकेट को हटा सकते हैं और लड़की को कवर कर सकते हैं- उसे वह पसंद आएगा!
    • यदि आप अतिरंजना से डरते हैं, तो एक शर्ट, एक अच्छा जूता और जींस की एक जोड़ी चुनें - आप गलत नहीं जा सकते! यह क्लासिक और सफल रूप है, क्योंकि यह औपचारिक और आरामदायक के बीच संतुलन प्राप्त करता है। जाहिर है, साफ कपड़े पहन लो! जूते होना चाहिए के बीच स्नीकर्स वह लापरवाही से पहना था, और उनके सामाजिक जूते
  • रोमांस ए गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्वच्छता का ख्याल रखना सामान्य रूप में जीवन में सफाई महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको एक महत्वपूर्ण बैठक से पहले थोड़ी अधिक देखभाल करने की आवश्यकता है। न केवल शरीर में दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र फ्लश कर सकते हैं और इत्र पर गुजारें आप राक्षसों को एक साथ कैसे इकट्ठा कर रहे हैं, मगरमच्छ स्वच्छता! कुछ चीजें नहीं भूलना:
    • रोज़ सोना गोंद रोग को रोकने के अलावा, आप करेंगे यह बहुत अधिक है सांस आपकी भविष्य की प्रेमिका और आपका दंत चिकित्सक आपको धन्यवाद देंगे! यदि आप चाहें, तो भी एक इलेक्ट्रिक टूथब्रश खरीदें।
    • हर दिन अपने पैरों को धो लें अच्छी स्वच्छता के साथ, इस तालक पाउडर का इस्तेमाल करना रोकना संभव हो सकता है ताकि कर्कश आवाज को रोकना पड़े। यह आपके पैरों को शॉवर में सोख करने के लिए पर्याप्त नहीं है! उन्हें बुचिना और पर्याप्त साबुन के साथ मिलाएं। तलवों और उंगलियों के बीच रिक्त स्थान धो लें
    • हर सप्ताह चादरें और पिलकों को बदलें मेरा विश्वास करो, बहुत सारे लोग यह भूल जाते हैं! यह विनिमय हर चीज के लिए ठीक नहीं है, अगर वह अपने घर पर जाती है, लेकिन स्वच्छता के लिए इसके अलावा, साफ बिस्तर मुँहासे को खत्म करने में मदद करता है



  • रोमांस एक लड़की कदम 7 शीर्षक चित्र
    3
    शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह चुनें पहली बैठक अच्छी तरह से व्यवस्थित करें, खासकर यदि आप विभिन्न स्थानों पर जाने की योजना बना रहे हों एक पहली तारीख सेट करके लड़की को प्रभावित करें, जो आपकी पूरी रात को एक साहसिक के रूप में बिताएगी! अच्छे वायुमंडल के साथ जगह चुनें संगीत, सजावट और बातचीत का स्तर महत्वपूर्ण चीजें हैं - आप ऐसे जगह नहीं जाना चाहते जहां पर आप उसकी बात नहीं सुन सकते हैं, है ना?
    • बैठने की जगह पहली तारीख पर महत्वपूर्ण है। साइडवॉक के साथ एक जगह की तलाश करें, भले ही यह रात के खाने के लिए हो, क्योंकि वे आपको लड़की के करीब लाने की अनुमति देते हैं! कुर्सियां ​​और कुर्सियां ​​भी काम करती हैं, लेकिन इतनी अच्छी तरह से नहीं। रेस्तरां बूथ से बचें, हालांकि, क्योंकि वे तंग हैं और असुविधा उन्हें गड़बड़ कर सकती है
    • पहली बैठक की बात आती है तो रात्रि तो आम होती है, लेकिन आपको खुद को उनको सीमित नहीं करना पड़ता है। खेल और टीम प्रतियोगिताओं के लिए विकल्पों के साथ बार हैं - आप एक साथ काम करेंगे और अनुभव के करीब पहुंचेंगे। यदि आप चाहें, तो गेंदबाजी की कोशिश करें - साथ ही साथ एक आराम की गतिविधि के रूप में, आप एक अनुकूल प्रतियोगिता का अनुभव करेंगे यदि आप आगे की हिम्मत करना चाहते हैं, तो उसे एक साल्सा या खाना पकाने के लिए ले जाएं।
  • रोमांस ए गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    धैर्य रखें! पहली मुठभेड़ निश्चित रूप से असफल हो जायेगी यदि आप बहुत चिंतित हैं या जोर देते हैं। दौरे के साथ किसी भी व्यक्तिगत मुद्दे को मत लें, ऐसा करने से आपको सकारात्मक रुख बनाए रखने और लड़की के हितों के बारे में अधिक बात करने से रोकें। यदि आपके पास बैठक से पहले समय, ध्यान या अभ्यास अभ्यास है - जाहिर है, पसीने के बाद स्नान करने के लिए मत भूलना!
    • यदि तनाव का कारण ही मुठभेड़ होता है, तो पता है कि उसे नियंत्रित करना संभव है। इससे पहले कि यह भी शुरू होता है, रिश्ता तोड़ो मत! उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप स्वीकार नहीं करते हैं और जिन चीजों को आप रिश्ते में ढूंढ रहे हैं - जानने के लिए कि बैठक से आप क्या चाहते हैं, यह बहुत उपयोगी है उस दोस्त से बात करें जो इस विषय में अनुभव किया है और मानसिक रूप से याद रखिए कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। आप सवारी का आनंद नहीं लेंगे, जब तक कि आप विश्वास नहीं करेंगे।
  • विधि 3
    चीजों को और अधिक गंभीर बनाना

    रोमांस ए गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    रिश्ता लो दुनिया के संबंधों को पेश करने में, आप यह दर्शाते हैं कि आप इसे गंभीरता से लेते हैं हम सिर्फ सड़क पर देने के बारे में बात नहीं कर रहे हैं - अपने दोस्तों के सामने स्नेह दिखाएं कि आप अधिक अंतरंगता के लिए तैयार हैं, और यह सबके लिए स्पष्ट करें कि आप एक साथ हैं। कोई भी आपके साथ या इसके साथ कुछ भी प्रयास नहीं करेगा
    • वही इंटरनेट पर लागू होता है एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करना निश्चित रूप से रिश्ते में एक और कदम है। आज के समाजीकरण का अधिकांश सामाजिक नेटवर्क पर होता है: यदि रिश्ते गंभीर हैं, तो उस लड़की की तस्वीरें साझा करने में डर नहींें जिसे आप डेटिंग कर रहे हैं
  • रोमांस ए लड़की स्टेप 10 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसके दोस्तों को प्रभावित करें समय के साथ, उसे दोस्तों के साथ आपके बारे में बात करनी चाहिए, खासकर अगर चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं यह केवल समय की बात है जब तक कि आप उनसे मिलते हैं, इसलिए प्रभावित करने के लिए तैयार रहें! अपने दोस्तों के साथ पहला संपर्क पहली तारीख की तरह होना चाहिए। अच्छी तरह से तैयार रहें, अपने हितों के बारे में पूछें और करिश्माई हो।
    • अपने दोस्तों के पास स्नेह के प्रदर्शन से सावधान रहें, क्योंकि आप उन्हें असुविधाजनक बना सकते हैं। संवेदनशील रहें और कुछ भी ऐसा न करें जो सकल रूप में देखा जा सकता है। अपने दोस्तों को अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करें और, समय के साथ, यह सच हो जाएगा
    • उसके दोस्तों के पास स्वभाव और उसके समान विचार होने की संभावना है, लेकिन आपको सावधान रहना होगा कि उन्हें अपमान न करें। आपत्तिजनक बातें करने या धर्म या राजनीति जैसे ध्रुवीकरण के मुद्दों पर छूने से बचें। तथ्य यह है कि उसकी प्रेमिका को "गंदे" हास्य का अर्थ नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि उसकी गर्लफ्रेंडों में यह है। यह आसान ले लो और घर पर कबाड़ चुटकुले को छोड़ दें।
  • रोमांस एक लड़की चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे सहज बनाओ डेटिंग के पहले चरण के बाद, वह शायद यह स्पष्ट कर देगा कि वह रिश्ते के साथ मिलना चाहती हैं। अब उसे प्रभावित करने के बारे में इतना चिंता करने की ज़रूरत नहीं है- अब विचार करने के लिए उसे आप पर विश्वास करना है कुछ समय बाद, वह आपकी ओर से भावनात्मक सुरक्षा की तलाश करेगी। यदि आपके पास उसकी देखभाल करने की क्षमता नहीं है, तो यह संभावना नहीं है कि रिश्ते में बहुत बदलाव आएगा।
    • ध्यान से सुनें कि आप भरोसेमंद हैं। वह आपको बताए गए हर चीजों का विवरण याद रखे, अतीत या वर्तमान समस्याओं से कहें। अगर उसे लगता है कि आप ध्यान नहीं दे रहे हैं, तो संभवत: चीजें मिल जाएंगी। याद रखें, जब आप इसे सुनते हैं, तो यह आपको भी सुन लेगा।
  • रोमांस एक लड़की चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रिश्ते को परिभाषित करें यदि आप रिश्ते को अधिक गंभीरता से लेने की योजना बना रहे हैं, तो आपको कुछ के रूप में अपने भविष्य की चर्चा करनी होगी। उतना जितना "हम डेटिंग कर रहे हैं" बातचीत के लिए? यह डरावना है, उसके बिना आकस्मिक मुठभेड़ों से एक गंभीर रिश्ते में जाना संभव नहीं है। ध्यान रखें कि वार्तालाप के लिए कोई सही या गलत रास्ता नहीं है, लेकिन निम्नलिखित टिप्स आपकी सहायता कर सकते हैं:
    • समीक्षा करें कि वे कितनी देर से डेटिंग कर रहे हैं और कितनी बार वे एक दूसरे को अपने रिश्ते का बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए देखते हैं। यदि आप केवल सप्ताह में एक या दो बार मिलते हैं और बात करते हैं, तो आप "वार्तालाप" के लिए कुछ इंतजार करना चाह सकते हैं। अगर आप हर दिन मिलते हैं या बात करते हैं, तो शायद समय आ गया है।
    • यदि आप सेक्स के बारे में समान विचार रखते हैं, तो बातचीत को लंबे समय तक लम्बा करना संभव है। जब आप में से एक प्रतीक्षा करना चाहता है, तो वार्तालाप को सुव्यवस्थित करना एक अच्छा विचार हो सकता है याद रखें कि यदि आपने "विशिष्टता" के बारे में बात नहीं की है, तो आप इसकी मांग नहीं कर सकते!
    • जब बातचीत के लिए समय आता है, तो सीधे रहें! "गंभीर" और "आकस्मिक" जैसी शर्तें प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग-अलग परिभाषाएं हैं। न सिर्फ पूछें कि वह क्या चाहती है, लेकिन कि तुम चाहते हो. अपने आप को तय करो, लेकिन असंवेदनशील मत बनो।
    • रिश्ते के बारे में बातचीत निरंतर है जितना ज्यादा वे रिश्ते की स्थिति पर एक अस्थायी समझौते पर पहुंच गए हैं, समय के साथ हालात बदलते हैं। जब तक आप रिश्ते में बदलाव के बारे में ईमानदार हैं, तब तक कोई भी धोखा नहीं होगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com