IhsAdke.com

कैसे ऊब के बिना एक लड़की से बात करने के लिए

पिछली बार जब आप अपने आप को शर्मिंदा किए बिना एक लड़की से बात करते थे? पता नहीं क्या कहना है और फिर इसमें शामिल होना शुरू होता है? क्या वह अजीब चुप्पी में था, उन दोनों के साथ फर्श पर घूर रहा? चिंता मत करो, हम सभी इस माध्यम से जाते हैं! अगर आपकी पिछली बातचीत बहुत अच्छी नहीं थी तो कोई समस्या नहीं है तैयार हो जाओ और अगले चैट में क्रोध करने का प्रयास करें!

चरणों

भाग 1
अच्छी तरह से शुरू

टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 1 हो रही है
1
प्रकाश विषयों से शुरू करें जब लड़की के साथ बात करने के लिए समय आता है, तो एक शांत विषय चुनें, जिस पर आप पूरी स्थिति को असहज महसूस किए बिना चर्चा कर सकते हैं। अपनी पीठ पर अजीब दाग के बारे में बात मत करो और मत पूछो कि वह क्या सबसे बड़ी शर्म की बात है। जब आप एक-दूसरे को बेहतर जानते हैं तो इसे अपने पास छोड़ दें शांत विषयों पर चिपकाएं जो बिना असुविधाजनक बनाए दिलचस्प बातचीत उत्पन्न कर सकते हैं। उसे हमेशा के लिए एक महिला की तरह व्यवहार करें! पहली बातचीत के लिए कुछ मजेदार और सुरक्षित बातचीत:
  • पसंदीदा बैंड
  • हाल ही में जो फिल्में देखी हैं
  • पालतू जानवर की अनुमति
  • ब्रदर्स।
  • वे पिछले सप्ताह के अंत में काम और भविष्य के लिए योजनाएं
  • अगले अवकाश पर काम करने के लिए चीजें।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाला चित्र बोरिंग चरण 2 हो रहा है
    2
    शुरुआत में कम से कम व्यक्तिगत मामलों से बचें आप लड़की के साथ गहरा बातचीत कर सकते हैं, लेकिन अब परिवार के मौतों, पिछले प्यार, और अजीब बीमारियों के बारे में बात करने से बचने के लिए सबसे अच्छा है। यदि आप लड़की के साथ एक त्वरित संबंध महसूस करते हैं, तो संभव है कि बातचीत को कम करना और महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा करना, लेकिन चीजों से बचें बहुत व्यक्तिगत रूप से पहले तो उसे डराने के लिए नहीं
    • यदि वह एक निजी मामला पेश करती है और इसे चर्चा करने से रोकती है, आगे बढ़ो, लेकिन खुद को नियंत्रित करने की कोशिश करें कि वह बहुत ज्यादा प्रकट न करें
    • उसे शरीर की भाषा देखें यदि आप कुछ सोचा के बाद से दूर जाने या परेशान करने की कोशिश करते हैं, तो विषय संवेदनशील हो सकता है और आप इसे अब से बचने के लिए चाहते हैं।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 3
    3
    मुस्कुराते हुए। सकारात्मक व्यवहार को बनाए रखने से, लड़की के हित को पिन करने और संभावना बढ़ने में मदद मिलेगी कि वह आपसे बात करते रहेंगे। जब तक आपका चेहरे गले न हों तब तक मुस्कुराहट रखने की कोई ज़रूरत नहीं है - जब उचित हो तो मुस्कुराएं आप दिखाएंगे कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं और सकारात्मक भावना से बातचीत छोड़ते हैं। कभी-कभी हम घबराहट से खुद को नियंत्रित करने के लिए मुस्कुराते हुए भूल जाते हैं!
    • मुस्कुराहट बातचीत के आरंभ और अंत में और भी महत्वपूर्ण है। अच्छी तरह से शुरू करें और बातचीत को और भी बेहतर करें ताकि वह आपके साथ अधिक बार बात करना चाहें।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 4 हो रही है
    4
    लड़की को महत्वपूर्ण महसूस करने के लिए आँख से संपर्क करें उसकी आंखों को देखकर पता चलता है कि वह क्या कहती है, जो महान है! चलो देखते हैं, उसकी आँखों से बचने और जमीन और आकाश की तरफ देखने के लिए आम बात है, लेकिन यह नियंत्रण लेता है! आपको उस पर चमकदार होने की ज़रूरत नहीं है, जैसे तुम पागल हो - बस उसे देखो जब वह बात कर रही है, तो वह मूल्यवान महसूस करेगी।
  • टॉक टू ए गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 5 हो रही है
    5
    प्रश्न पूछें लड़की को जितनी जल्दी हो सके खास महसूस करने का प्रयास करें। दिखाएँ कि आप वास्तव में उसके बारे में या उससे संबंधित चीजों के बारे में सवाल पूछकर उसके बारे में परवाह करते हैं आपको व्यक्तिगत रूप से जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे स्पष्ट करने की कोशिश करें कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं। यदि वह कोई प्रश्न नहीं पूछती है, तो खुद को थोड़ा सा नियंत्रित करें ताकि बातचीत पूछताछ की तरह ना हो। के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें:
    • उसके पसंदीदा शौक और हितों
    • उनकी पसंदीदा किताबें, टीवी शो, फिल्में और संगीतकार
    • उसकी पसंदीदा सामग्री
    • उसके सपनों का काम
    • उसका सबसे अच्छा दोस्त
    • भविष्य के लिए उनकी योजनाएं
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 6 हो रही है
    6
    थोड़ा बोलने के बाद उसकी प्रशंसा करें अतिरंजना या प्रशंसा न करें जब तक कि यह आपके दिल के नीचे से नहीं है। उसके स्वेटर, नए बाल कटवाने या व्यक्तित्व की अच्छी तरह से बोलें उसके शरीर की प्रशंसा करने के लिए सावधान रहें, या वह शायद असुविधाजनक हो जाएगी तटस्थ कुछ चुनें, जिसमें आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप सीमाओं पर जाने के बिना परवाह करते हैं
    • अपने आप को वार्तालाप से बधाई दीजिए अतिरंजना आप बहुत ईमानदार लग नहीं होगा
  • भाग 2
    बातचीत में रूचि रखते हुए

    टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 7 हो रही है
    1
    आम में कुछ खोजें अब जब आप बात बंद कर चुके हैं, बातचीत में बहने के लिए आप के बीच आम में कुछ देखें आप मत करो अच्छी बातचीत करने के लिए कुछ समान होने की आवश्यकता है, लेकिन यह कनेक्शन को आसान बना सकता है। जब लड़की के साथ बात करने के लिए समय आता है, तो आम बातों में कुछ मिलें, यह आपकी फुटबॉल टीम या यह तथ्य कि आप एक ही पड़ोस में बड़े हुए।
    • आम में कुछ के बारे में बात करना अन्य विषयों में अधिक खुलापन पैदा कर सकता है उदाहरण के लिए, आप उन बातों के बारे में बात कर शुरू कर सकते हैं कि वे कैरिंथियों से कैसे प्यार करते हैं और फिर उन स्टेडियम में जिन पागल कथनों का अनुभव किया है उन्हें साझा करते हैं। समय के साथ, वार्तालाप साओ पाउलो में क्या करना पसंद करता है, उदाहरण के लिए।
    • यह पूछने के बजाय कि क्या वह उसी चीजों को पसंद करती है जो आप करते हैं, साझा रुचियां स्वाभाविक रूप से आती हैं। ओपन-एन्ड प्रश्न पूछें ताकि बातचीत में "लटका" न हो, अगर वह कोई रूचि साझा न करे तो उदाहरण के लिए, कहने के बजाय "आपने देखा जमे हुए? यह मेरी नई पसंदीदा फिल्म है, "कुछ कहो" क्या आपने पिछले कुछ दिनों में किसी भी दिलचस्प फिल्म को देखा है? "
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 8
    2
    कुछ पर उसकी राय के लिए पूछें आप वार्तालाप को जीवित रखेंगे और दिखाते हैं कि आप वास्तव में उसके साथ बात करना पसंद करते हैं। यदि आप कोई राय मांगते हैं, तो चाहे उसे क्या पता चले कि उसे एक इंसान के रूप में देखा जाता है और उसके पास चर्चा में कुछ जोड़ना है। आप उस संदेश को प्राप्त करेंगे, जिसे आप उसके बारे में एक व्यक्ति के रूप में देखते हैं और आप उसे एक वस्तु के रूप में नहीं देखते हैं
    • उन प्रश्नों से मत पूछो जो एक साधारण "हां" या "नहीं" के साथ उत्तर दे सकते हैं। उन चीजों के लिए पूछें जो बातचीत के लिए रास्ता तैयार करेंगे "आपको लगता है कि ..." के बजाय, "आप क्या सोचते हैं ..." कहें।



  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 9 हो रही है
    3
    अपने परिवेश का उपयोग करें जब आप परेशान होते हैं और पता नहीं कि क्या कहना है। यदि आप एक बेंच पर बैठे हैं, तो कोई विषय ढूंढने की कोशिश करें। यदि आप फर्श पर एक शो के बारे में एक ब्रोशर पाते हैं, तो पूछें कि क्या वह बैंड को पसंद करती है। यदि वे कॉफी की दुकान के पास हैं, तो पूछें कि क्या वह कभी वहां गया है यदि आप ध्यान दें कि उसकी शर्ट आपकी बहन के समान है, तो उसे स्कूल से उसके संबंध के बारे में पूछिए। सावधान रहें कि बातचीत की शुरुआत में चारों ओर न देखो, लेकिन जब आप चैट नहीं कर रहे हैं तब इसका उपयोग करें।
    • लड़की की रुचि रखने का यह एक रचनात्मक तरीका है वह निश्चित रूप से आपकी धारणा से प्रभावित होगी
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाले चित्र बोरिंग चरण 10 हो रही है
    4
    उसे हंसी बनाओ अगर आप उसकी रूचि रखना चाहते हैं, तो हंसी बातचीत जारी रखने में मदद कर सकती है! अपने बारे में या किसी के बारे में एक मजाक बनाएं, लेकिन सावधान रहें: कोई पूर्वाग्रह या असभ्य टिप्पणी नहीं यदि आप चाहें, तो एक अजीब मजाक या कहानी बताएं आदर्श रूप से आपको संक्षिप्त और सरल होना चाहिए- एक जोकर नहीं होना चाहिए, लेकिन उसे हंसी बनाने के अवसरों की तलाश करें।
    • यदि यह स्वभाव से मजाक नहीं है, तो इसे ज़्यादा मत करो लड़की को एहसास होगा कि वह सफलता के बिना मजाक बनने की कोशिश कर रही है और खेद महसूस कर सकता है। अपने आप को और, यदि आप इस प्रक्रिया में एक हंसी प्राप्त कर सकते हैं, महान!
    • यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसके साथ चुटकुले मत बनो, जिससे उसे अपमानजनक नहीं खतरा हो। यदि वे पहले से ही एक आराम और चुलबुला मूड में हैं, तो चुटकुले की अनुमति है।
  • टॉक टू ए गर्ल के बिना शीर्षक वाले चित्र बोरिंग चरण 11 प्राप्त करना
    5
    उसे बात करने दो। सावधानी बरतें न घबराओ और न ही बातचीत को हावी करना। पूरे समय की बात अपने आप के हित को रखने के समान नहीं है- थोड़ी देर रुकें और चुप्पी उठी, जिससे वह दिलचस्प चीजें भी कहें। बातचीत के दबाव को आप पर पड़ने न दें: आदर्श रूप से, बातचीत को आपके बीच समान रूप से विभाजित किया जाना चाहिए।
    • यदि आप अपने बारे में बात करना बंद नहीं करते हैं, तो वह आपको स्वयं को केंद्रित करेगी और अब और बात नहीं करना चाहती।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 12 हो रही है
    6
    अपने हितों के बारे में पूछें हम सब हमारे लिए महत्वपूर्ण चीजों के बारे में बात करना पसंद करते हैं, है ना? उससे पूछिए कि उसे मस्ती के लिए क्या करना पसंद है और क्यों आपको यह ध्यान देने के लिए एक विशेषज्ञ होने की जरूरत नहीं है कि वह कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात करके अपनी अभिव्यक्ति कैसे बदल जाती है वह विशेष महसूस करती है और महसूस करती है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं
    • यदि हितों की चर्चा करते हुए यह बहुत दूर नहीं जाता है, तो आपका भी हिस्सा लें
  • भाग 3
    बातचीत को अच्छी तरह से बंद करना

    टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाला चित्र बोरिंग चरण 13
    1
    प्रदर्शित करें कि आपके अंदर क्या खड़ा है एक शो पर डाल कोई ज़रूरत नहीं करने के लिए एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए है, लेकिन यह एक अच्छा विचार धारणा है कि वह और अधिक जानता है के साथ बातचीत खत्म हो और महसूस क्या यह अलग करता है अन्य लोगों से है। हो सकता है कि यह आपकी हास्य की भावना है या गिटार का आपका प्यार है। कोई फर्क नहीं पड़ता कारण, थोड़ा खोलो ताकि वह वास्तव में तुम्हें जानता है इसलिए जब वे फिर से मिलते हैं, तो उसके बारे में बात करने के लिए कुछ और होगा, लेकिन पिछले बातचीत की अच्छी यादें
    • दस मिनट की बातचीत के बाद उसे आपके बारे में सब कुछ जानने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम दो दिलचस्प तथ्यों को जानना चाहिए। यदि वे सिर्फ समय गुजारने के लिए चैट कर रहे हैं, तो वे एक दूसरे को बेहतर जानते हैं, तो बातचीत से बाहर निकलना मुश्किल है।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाला चित्र बोरिंग चरण 14 हो रही है
    2
    अपने आप को धक्का मत करो अपने आप को और आराम करो, क्योंकि लड़की शायद आप के रूप में परेशान है आपको ध्यान देने के लिए कल्पित कथाओं का आविष्कार करने की ज़रूरत नहीं है या उन चीज़ों के बारे में बात करें, जिन्हें वह सिर्फ शांत दिखने के लिए पसंद नहीं करती। दूसरों का बुरा मत बोलें या दूसरों का ध्यान न दें। एक गहरी सांस लीजिए, आराम करो और बात करो, जैसा कि आप किसी भी दोस्त को करेंगे।
    • पता है कि लड़की निश्चितता के साथ आप देखेंगे कि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं। आपका लक्ष्य उसके साथ बात करना चाहिए बातचीत के बिना बहुत महत्वपूर्ण लग रहा है
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाला चित्र बोरिंग चरण 15
    3
    सकारात्मक रहें जैसे-जैसे बातचीत करीब आती है, सकारात्मक दृष्टिकोण रखो, चाहे कोई भी विषय चर्चा न करें। यदि आप कुछ के बारे में शिकायत करते हुए पिछले पांच मिनट बिताते हैं, तो लड़की निश्चित रूप से अच्छी छाप के साथ बातचीत छोड़कर नहीं चलेगी। एक के साथ आग लगाना वाइब अच्छा है और इसे एक मजेदार वार्तालाप की यादों के साथ छोड़ दो, असुविधाजनक नहीं।
    • लोग कभी-कभी उन चीजों से ज्यादा नफरत करते हैं जो वे चीजों की तुलना में नफरत करते हैं, लेकिन उन लोगों को नकारात्मक विचार छोड़ना बेहतर होता है जो पहले से ही उन्हें बेहतर जानते हैं।
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 16 हो रही है
    4
    पूरे चैट में आश्वस्त रहें दिखाएं कि आप क्या कह रहे हैं और आप खुश हैं कि आप कौन हैं। यदि आप ऐसी भावनाओं से वार्तालाप छोड़ देते हैं, तो यह आपको निश्चित रूप से मज़ेदार और कूल से बात करने के लिए देखेंगे। यदि आप परेशान हो जाते हैं या अपने आप को नीचे डालते हैं, तो यह असहज हो जाएगा और आप शायद फिर से आपसे बात नहीं करना चाहेंगे।
    • आपको दुनिया में सबसे दिलचस्प व्यक्ति की तरह कार्य करने की ज़रूरत नहीं है - बस आप की तरह काम करते रहो!
    • अहंकार और विश्वास के बीच अंतर है! बहुत गबाई निश्चित रूप से लड़की को दूर ड्राइव करेंगे
  • टॉक टू अ गर्ल बिना शीर्षक वाली तस्वीर बोरिंग चरण 17 हो रही है
    5
    अपनी छुट्टी ले लो, जबकि वार्तालाप अभी भी अच्छा है एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए अगर बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो कहो कि आप उससे बात करने में मजा आया, लेकिन आपको छोड़ने की ज़रूरत है कोई बड़ी बात यह नहीं है कि एक महान वार्तालाप के बीच में बाहर निकलना कितना हास्यास्पद है, यह सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप इसे एक महान पहली छाप से छोड़ना चाहते हैं। यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो चैट समाप्त हो सकती है और वह भविष्य में आपके साथ बात करने की तरह महसूस नहीं कर सकता है। आप के लिए अच्छी तरह से इंतजार करें और फिर बातचीत से बाहर निकलें, जितनी अच्छी हो सके।
    • अगर आपको विश्वास है कि वार्तालाप अच्छा था, तो साहस बनाएं और भविष्य में इसे फिर से बुलाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com