IhsAdke.com

अपने शिक्षक को समझने के बिना कूल्हे कैसे करें

यह जश्न, अध्ययन, या साधारण पुराने थके हुए होने की लंबी रात है, हम सभी कक्षा के दौरान सोते रहने का एक मामला अनुभव करते हैं। अक्सर हम 20-मिनट की झटपट झटके के लिए हमारी कुर्सियां ​​और टेबल मिलते हैं। दुर्भाग्य से, हमारे शिक्षकों को किसी तरह हमेशा एक स्पष्ट अर्थ है कि हम अपने कक्षाओं में हैं या सपनों के देश में एक साहसिक कार्य कर रहे हैं। नीचे दिए गए रणनीतियों को अपने पकड़ने वाले शिक्षक को दिन के दौरान घास मारने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

चरणों

अपने शिक्षक को जानने के बिना सो जाओ पतन का शीर्षक चरण 1
1
हमेशा जांचें कि आपका शिक्षक आपके नैप के दिन क्या करेगा। सुनिश्चित करें कि उसके पास एक सबक शेड्यूल नहीं है जिसमें उसे कमरे के चारों ओर घूमना और यह देखने की जांच हो कि क्या आप नौकरी कर रहे हैं या नहीं। सबसे अच्छी तरह की स्थिति तब होती है जब आपका शिक्षक आपको एक लंबा और उबाऊ व्याख्यान दे रहा है कि आप भी ऊब नहीं हैं।
  • अपने शिक्षक को बताए बिना पतन के पतन का शीर्षक चित्र 2 चरण में जानें
    2
    पहले दस मिनट के लिए, आप कितने थके हुए हो सकते हैं, एक सफल योजना की कुंजी कक्षा में सक्रिय है। इसमें स्मार्ट टिप्पणियों को शामिल करना, सवाल पूछना, और "उत्साही" छात्र होने के कारण आमतौर पर होना बहुत थका हुआ है हालांकि ऐसा लगता है कि आप क्या करना चाहते हैं, इसके विपरीत यह कदम एक सुरक्षात्मक बनाता है। आपके शिक्षक वर्ग में भाग लेना आपको कम अवधि की अवधि के लिए कम से कम संदेह करेगा। इसके बारे में सोचो अपने शिक्षक को पहली नजर में प्यार में गिरने के रूप में, अंततः बेवजह की एक अदृश्य घूंघट का निर्माण, आप किसी भी बुराई से बचा।
  • अपने शिक्षक को जानने के बिना सो जाओ पतन शीर्षक चित्र 3 चरण में जानें
    3
    भौतिक अवरोध बनाना अपने डेस्क पर 30 पौंड बैकपैक रखो! सबसे स्पष्ट तकनीकों में से एक यह है कि एक बड़े ऑब्जेक्ट को कोण पर रखा जाए, जहां आपका चेहरे शिक्षक के दृश्य से अवरुद्ध हो जाएगा। यह तर्क देता है कि यदि आपका शिक्षक आपको नींद नहीं देख सकता है और न देखता है, तो आप कार्रवाई में खुद को पकड़ नहीं पाएंगे।
  • अपने शिक्षक को बताए बिना सो जाओ पतन का शीर्षक चित्र 4 चरण में जानें
    4
    उचित पढ़ना या बर्तनों को मिटा दें यदि आपके शिक्षक को नोट लिखने की उम्मीद है, तो अपने डेस्क पर कागज के एक टुकड़े के साथ, हाथ में एक पेंसिल रखने की कोशिश करें शिक्षक यह सुनिश्चित करने के लिए त्वरित रूप से और कक्षा स्कैन लेते हैं कि हर कोई ऐसा कर रहा है जो उन्हें करना चाहिए।
  • अपने शिक्षक को जानने के बिना सो जाओ पतन का शीर्षक चरण 5 देखें
    5



    उपरोक्त कदम के समान, आप वास्तव में एक निश्चित स्थिति में `सो` करना चाहते हैं। अधिक अभ्यास के साथ, गर्दन की ओर झुका और अपनी सीने पर अपना सिर, कक्षा में सोने का मुख्य तरीका है। इस विशेष स्थिति में, आपको अपनी भूमिका से सीधे आंखों का लाभ लेने का लाभ मिलता है इसके अलावा, यदि आप एक शिक्षक द्वारा पकड़े गए हैं, तो आप बहाना कर सकते हैं कि आप किसी भी विचार के थे, नेत्र जलन से छुटकारा, या ध्यान करें। अंत में, बॉक्स में दबाए गए आपके ठोड़ी के साथ सोते हुए आप अपने आसपास के सहयोगियों के समान ईमानदार स्थिति में रहने की अनुमति देते हैं जो जाग रहे हैं। यह आपको पैकेज में कम स्पष्ट बनाता है और साथ में आराम से सो भी देता है।
  • अपने शिक्षक को बताए बिना पतन के पतन का शीर्षक चित्र 6
    6
    दिन के दौरान आपकी नींद के लिए एक अच्छा लाभ एक अलिबाई बना रहा है, या मैं एक "पर्यवेक्षक" कहूँगा। आप को चेक में रखने के लिए आस-पास बैठे दोस्त खोजें। यदि कोई गुजर शिक्षक या एक महत्वपूर्ण घोषणा की जा रही है, तो आपका पर्यवेक्षक आपको तुरंत जागरुक कर सकता है यह आपको और अधिक सुरक्षा और आराम देता है, यह जानकर कि कोई आपकी देखभाल करने के लिए है और आपको चिंता करने की जरूरत है, सो रहा है।
  • पिक्चर का शीर्षक अपने शिक्षक को बताए बिना सो जाओ
    7
    अपने शिक्षक के साथ अपेक्षाकृत अच्छी तरह से रहें यदि आप पकड़े गए हैं, तो आप उस सजा को नहीं प्राप्त करना चाहते हैं जो आपके द्वारा किए गए अपराध की गंभीरता का वजन करती है।
  • अपने शिक्षक को सीखने के बिना सो जाओ पतन का शीर्षक चरण 8
    8
    विफलता के मामले में तैयार रहें आप हमेशा अपने शिक्षकों के लिए एक यथार्थवादी बहाना है सबसे ऊपर, कार्य करने के लिए मत भूलना जैसे आप एक मासूम पिल्ला हैं जो आपकी मां को याद करते हैं। यदि आपके सभी बहाने असफल हों, तो आप अपने शिक्षक के भावुक पहलुओं में टैप करना चाहते हैं।
  • अपने शिक्षक को जानने के बिना सोते हुए पतन का शीर्षक चित्र 9
    9
    यदि आप एक पाठ्यपुस्तक पढ़ रहे हैं, तो सही पृष्ठ चालू करें, अपने हाथ पर झुकें और सो जाओ शिक्षक सोचेंगे कि आप बाकी वर्ग के साथ पढ़ रहे हैं, जब आप नीचे देख रहे हैं तो आप केवल एक व्यक्ति की पलकें देख सकते हैं। जब लोग पृष्ठ बदलते हैं, तो कान रखें! ।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा वैकल्पिक शिक्षक के बारे में जागरूक रहें वे बहुत घबराए हैं, कुछ विकल्प हैं, उन्हें कक्षा में उचित व्यवहार करने और उन्हें उचित व्यवहार करने के लिए, जबकि अन्य पनडुब्बियां उस परवाह नहीं करती हैं जो कि चल रही है।
    • आप कर सकते हैं कक्षा के लिए बाद में सो जाओ यह एक सुविधा है जब स्कूल की घंटी आपसे नाराज शिक्षक की बजाय जाग जाती है
    • यदि आप एक व्यक्ति हैं जो सोते समय घोंघे हैं, तो मैं कम समय के लिए नींद का सुझाव देता हूं। साथ ही, सुनिश्चित करें कि जब आप खर्राटे लेना शुरू करते हैं तो आपका पर्यवेक्षक आपको जागरुक करने के लिए उपस्थित होता है
    • सुनिश्चित करें कि आपके चारों ओर कोई भी सो रहा नहीं है अगर एक व्यक्ति पकड़ा जाता है, तो एक डिनो की तरह गिर जाता है
    • यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो बाबा के दौरान सोते हैं, तो यह नम होकर खाने या मुँह से दूर पीने के लिए स्मार्ट हो सकता है। आखिरी चीज आपको उठाने के लिए एक बड़ा हंगामा है, जब लड़की अगले दरवाजे पर आप अपने होंठ पर लटका फांसी देख लेती है।
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत थक गए हैं जब आप सो रहे हैं। कुछ हिस्सों को करना हमेशा बेहतर होता है यदि आप कर सकते हैं तो जागना हमेशा बेहतर होता है

    चेतावनी

    • शिक्षकों जो आप पर चालें खेलने के लिए तैयार हैं
    • एक व्याख्यान के बीच में दुःस्वप्न और डर से चिल्लाते हुए प्राप्त करना
    • पालतू शिक्षक स्नोब्स जो आपको अपने बारे में बताएंगे कि क्या वे आपको सोते हैं
    • आकर्षक युवा पुरुषों या महिलाओं को आप लार और लापरवाह लापता।
    • अगर यह एक आदत बन जाती है ... और आपके चारों ओर गंभीर लोग हैं, जो शिक्षा को किसी चीज की तुलना में अधिक महत्व देते हैं, आप एक बुरी प्रतिष्ठा और सम्मान की कमी के साथ समाप्त कर सकते हैं जो कि कुछ समय के लिए तैयार हो सकते हैं।
    • आपके बैकपैक या तालिका से मूल्यवान वस्तुओं को खोना
    • शोध - स्व व्याख्यात्मक
    • BEDHEADS
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com