IhsAdke.com

डेटा एंट्री जॉब कैसे प्राप्त करें

क्या आप टाइप कर सकते हैं? क्या आप नौकरी रखने के विचार की आवश्यकता है जिसे टाइपिंग की आवश्यकता है? डेटा प्रविष्टि आपके लिए सही काम हो सकती है! इस क्षेत्र में नौकरी कैसे प्राप्त करें, इसके कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें
1
समझें कि कोई नौकरी ढूंढना मुश्किल है जिसमें डेटा एंट्री के साथ काम करना शामिल है। कई क्षेत्रों में, डेटा प्रविष्टि, "टेलीमार्केटिंग ऑपरेटर", "सामान्य सहायक", "टेलीफोन बिक्री प्रतिनिधि" सचिव, जैसे अन्य लोगों के अलावा नौकरियों का हिस्सा है। इसे ध्यान में रखते हुए, यहां हम आपको दिखाएंगे कि एक जगह की तलाश कैसे करें जहां टाइपिंग मुख्य फ़ंक्शन है।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने टाइपिंग कौशल को सही करें और विभिन्न कार्यालय सॉफ्टवेयर पर विभिन्न ट्यूटोरियल देखें। किसी भी कंपनी जो डेटा प्रविष्टि के क्षेत्र में किसी के लिए दिखती है, वह जानना चाहता है कि कंपनी द्वारा उपयोग किए गए सॉफ़्टवेयर का उपयोग कैसे किया जाए। (यदि आपको नहीं पता कि इसका इस्तेमाल कैसे करना है, तो आपको प्रशिक्षण देने का समय नहीं होगा)। कुछ सामान्य सॉफ्टवेयर माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सूट (आउटलुक, वर्ड, एक्सेल, एक्सेस) और ओपन ऑफिस। ऑर्ग
    • संख्यात्मक कीपैड का उपयोग करने का तरीका जानें यदि आपका काम प्राथमिक रूप से संख्याओं से जुड़ा हुआ है अधिकांश कीबोर्ड पर नंबर दर्ज करने के दो तरीके हैं, और आपको दोनों सीखना चाहिए।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें
    3
    "डेटा एंट्री" शीर्षक वाले नौकरियों के लिए खोज करके अपने क्षेत्र में नौकरी की सूची देखें कंपनियां पहले जैसी नौकरियों को वर्गीकृत नहीं करतीं "टाइपिंग" या "डाटा एंट्री" अब क्या "ऑफिस सहायक" या "ऑफिस एसोसिएट" है।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक चरण 4
    4



    कंपनी से संपर्क करें और रिक्ति का विवरण देखने के लिए पूछें कि क्या आपके विज्ञापन विज्ञापित रिक्ति के प्रोफाइल में फिट हैं।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक चरण 5
    5
    एक कवर पत्र भेजें और उपलब्ध रिक्त पदों के साथ कंपनियों को फिर से शुरू करें। भेजने से पहले कृपया उनकी समीक्षा करें। वर्तनी या प्रशिक्षण गलती कंपनी पर काम करने की संभावनाओं को मिटा सकती है।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक चरण 6
    6
    जिस सप्ताह आपने अपना फिर से शुरू किया और कवर पत्र प्रस्तुत किया, उसने कंपनी से पूछा कि क्या आपने अपना आवेदन भर दिया है और अगर कोई जानकारी है जो वह आपके बारे में पूछना चाहती है इससे आपको एक गंभीर कार्यकर्ता की छवि मिलती है और आप वास्तव में नौकरी चाहते हैं
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें
    7
    अस्थायी नौकरियों की एक एजेंसी के माध्यम से आवेदन करें कई कम्पनियों में नए कर्मचारियों को प्रशिक्षण देने के लिए खर्च करने का समय या ऊर्जा नहीं होती है अस्थायी रोजगार एजेंसियां ​​आपके कौशल का परीक्षण करती हैं, आपको सबसे सामान्य सॉफ़्टवेयर के साथ परिचित करते हैं, और फिर अपने कौशल को व्यवसायों के लिए बेचते हैं। उसके बाद आप कंपनी में जहां भी भेजा जाता है, आप सफल होंगे।
  • एक डेटा प्रविष्टि जॉब प्राप्त करें शीर्षक 8 चित्र
    8
    पहले से ही बड़ी कंपनी में काम करने वाले लोगों के संपर्क में रहें रिक्तियां उपलब्ध होने पर उन्हें पोस्ट करने के लिए उनसे पूछें जब अवसर होते हैं तब लागू करें
    • आपकी नौकरी खोज के साथ अच्छे भाग्य
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com