IhsAdke.com

कैसे एक भ्रम डबल swallowtail बनाएँ



डबल स्वेलोवैल भ्रम को लकड़ी के दो टुकड़े (आमतौर पर एक अंधेरे और एक स्पष्ट) के साथ बनाया जाता है जो सभी पक्षों पर खांचे होते हैं। इस प्रकार की फिटिंग स्पष्ट रूप से असंभव है और वास्तविकता केवल अगर आप अच्छी तरह से देखते हैं और यह देखते हैं कि फिटिंग विकर्ण हैं

मॉडल को गुणवत्ता के मैनुअल काम की आवश्यकता होती है और फिटिंग को काटने और मूर्तिकला बनाने में बहुत ज्यादा कटौती नहीं की जा सकती। 14 से 17 सेमी के तैयार उपाय के बाद मॉडल

चरणों

  1. 1
    पिक्चर का शीर्षक Doubledovetailpuzzle3.jpg
    नोटिस कैसे टुकड़े एक साथ फिट।
    यह वास्तविक भ्रम है जो इस भ्रम को संभव बनाता है।
  2. छवि का शीर्षक Doubledovetailpuzzle2.jpg
    2
    शीर्ष, पक्ष और शीर्ष दृश्यों के आकृतियाँ बनाएं

    • पहले भाग में शीर्ष दृश्य 3, 4, 5 और 6 की संख्या के अनुसार दर्शाया गया है और 14 सेमी 2 के उपायों को दर्शाता है। अंत में एक 5 सेमी की लकड़ी के अंत में सही आकार देता है।
  3. 3
    एक वर्ग बनाएं (ए, बी, सी, डी) यह बड़ा वर्ग (3, 4, 5, 6) के अंदर होना चाहिए।
  4. 4
    प्रोजेक्ट लाइन डी-ए और सी-बी अप जैसा कि भाग 1 में दिखाया गया है। इस आरेखण (1) में, इच्छित लंबाई, चौड़ाई और गहराई से फिटिंग करें।
  5. 5



    अपने गोदी के चार बिंदुओं को ऊपर से ऊपर देखें, परियोजना बनाएं। जहां ये रेखाएं ए-बी और डी-सी कट जाती हैं, उन्हें नीचे खींचें और इसके मूल ओर देखने में काउंटर करें। यह दो आवेषण का सही आकार दिखाएगा और इस तरह आप अपने टुकड़ों को काटने चाहिए।
  6. 6
    टुकड़ों को काट लें
  7. 7
    एक साथ टुकड़े गोंद। गोंद के बाद सूख गया है, रेत और अपने मॉडल के चारों कोनों ट्रिम। शीर्ष दृश्य एक छायांकित कोने डी, 3, ए दिखाता है यह और अन्य तीन पहना जाता है। नतीजा यह है कि फिटिंग एक आकार के होते हैं जो कि वे बनाते हैं।

एक ही परिणाम प्राप्त करने के लिए एक वैकल्पिक विधि

  1. 1
    आकार का निर्धारण (चौड़ाई और मोटाई में) आप अपना टुकड़ा चाहते हैं लंबाई कोई फर्क नहीं पड़ता। लकड़ी का एक टुकड़ा लें जो चौड़ाई और मोटाई में एक तिहाई बड़ा है। उदाहरण: यदि आपके टुकड़े में 6 सेमी 2 होगा, तो लकड़ी के 8 सेमी 2 टुकड़े का उपयोग करें।
  2. 2
    सीधे लकड़ी के छोरों में खड़े हो जाओ। माउंट और जब चिपके हुए प्रत्येक पंक्ति के मध्य में अंत से एक रेखा को चिह्नित करें और इन पंक्तियों में कोनों को काट दें। रेत तक चिकनी

आवश्यक सामग्री

  • लकड़ी के टुकड़े
  • विमान
  • काटने, काटने का कार्य और लकड़ी की नक्काशी के लिए उपकरण
  • लकड़ी गोंद
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com