IhsAdke.com

यह कैसे पता लगाएं कि आप क्या करना चाहते हैं और इसके लिए भुगतान किया जाए

हर कोई उन्हें पसंद करने के लिए भुगतान करना चाहता है लेकिन कैसे शुरू करने के लिए? खैर, यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जिन्हें आपको करना पसंद है।

चरणों

चित्र जिसे आप प्यार करते हैं वह ढूंढें और इसे करने के लिए भुगतान करें चरण 1
1
अपने स्वाद का अन्वेषण करें आपको पता होना चाहिए कि आपको सबसे अच्छा क्या पसंद है। इस बारे में सोचें कि आप अपना खाली समय कैसे व्यतीत करते हैं - क्या आप संगीत सुनना पसंद करते हैं? पढ़ने के लिए? लेखन की? लोगों से बात करने के लिए? विश्लेषण करें और इस बात पर प्रतिबिंबित करें कि आप इन चीजों को क्यों पसंद करते हैं। आप किस बारे में लिखना पसंद करते हैं? आपको लेखन की कला के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है? क्या आप लिखना चाहते हैं? अपने सच्चे जुनून को परिभाषित करने के लिए अपने लिए आदर्श काम क्या होगा, इसके बारे में सोचो आपको उन चीजों के बारे में भी सोचना चाहिए जिन्हें आप अच्छे हैं यदि आप कुछ गतिविधि में अच्छा कर रहे हैं, तो शायद आप इसके लिए भी जीवित करना चाहते हैं अगर आप इसे से पैसा बनाने की योजना बनाते हैं तो आप क्या करने में आनंद लेते हैं, यह अच्छा होगा।
  • छवि जिसे आप प्यार करते हैं और इसे करने के लिए भुगतान प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    इसके लिए भुगतान करने के तरीकों के बारे में सोचें कुछ अच्छी तरह से करना और प्यार करना कभी-कभी पर्याप्त नहीं होता है, इसलिए आपको इसे करने के लिए भुगतान करने के तरीके के बारे में सोचने की जरूरत है। उदाहरण के लिए: यदि आप क्या कर रहे हैं, तो व्यायाम के दौरान भुगतान करने के लिए आप क्या कर सकते हैं, इस बारे में सोच कर व्यायाम कर रहे हैं। फिटनेस प्रशिक्षक बनकर एक रास्ता हो सकता है
  • छवि जिसे आप प्यार करते हैं और इसे करने के लिए भुगतान प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अध्ययन करें कि आप क्या करना चाहते हैं यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आप अधिक क्या करना चाहते हैं, तो आपको इसे पढ़ना शुरू करना होगा। यह सोचने के लिए पर्याप्त नहीं है कि आप इसे अच्छे हैं, आपको कार्यबल में शामिल होने के लिए अपने कौशल में सुधार करना होगा।
    • जितना आप ऑनलाइन ट्यूटोरियल से और जितना भी आप कर रहे हैं, इंटरनेट के बारे में जो कुछ भी आपको मिल रहा है, उतने जितना पढ़ा जा सकता है।
    • कोई है जो पहले से ही उसके लिए काम करता है से बात करें और आप इसके बारे में कुछ बुनियादी बातें सिखाने और भी आप इसे कैसे की दिशा में काम शुरू कर सकते हैं पर सलाह देने के लिए उसे बताओ।
    • यदि आपके पास पैसा है या एक नि: शुल्क एक खोजने के लिए आप कोर्स के लिए भी आवेदन कर सकते हैं
    • जितना भी हो सके उतना ही अभ्यास करने की कोशिश करें।



  • छवि जिसे आप प्यार करना चाहते हैं और इसे करने के लिए भुगतान प्राप्त करें शीर्षक चरण 4
    4
    पैसे के बारे में चिंता किए बिना ऐसा करना शुरू करें कभी-कभी आपको इस तरह से शुरू करना होगा ताकि आपको काम पर रखने से पहले कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन मिल सके। यदि आप की आवश्यकता होती है तो आपको एक पोर्टफोलियो बनाने के लिए ऑनलाइन फ्रीलांस जॉब्स की तलाश शुरू कर सकते हैं या यदि आप खाना बनाना पसंद करते हैं तो आप सभी को एक महान केक का स्वाद बनाते हुए पड़ोस के चारों ओर घूमेंगे। आपको लोगों को यह बताना होगा कि आप क्या कर सकते हैं और आप इसे अच्छे हैं।
    • याद रखें कि आप सबसे पहले पहली छाप (हर बार) बनाना चाहते हैं, फिर हर किसी के लिए अच्छा होना चाहिए और पैसे देने के बारे में सोचने के बावजूद इसे सभी दे दो
  • चित्र जिसे आप प्यार करते हैं वह ढूंढें और इसे करने के लिए भुगतान करें चरण 5
    5
    सभी को पता है कि आप काम करना चाहते हैं आप क्या कर आनंद लेते हैं और उनसे कहता हूं कि आप उनके लिए यह करने के लिए, अगर वे कभी जरूरत को तैयार हैं के बारे में अपने आसपास के लोगों से बात करनी है। उदाहरण के लिए: आप खाना बनाना पसंद है, तो इसके बारे में हर किसी को बताने के लिए और भी उनसे कहता हूं कि हमेशा एक पार्टी उन्हें खाना पकाने के साथ मदद करने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • छवि जिसे आप प्यार करते हैं और इसे करने के लिए भुगतान करते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    छोटी चीज़ों के साथ शुरू करें आप हजारों लोगों के सिर पहले होने के बारे में सोचना शुरू नहीं कर सकते। आप यथार्थवादी होना और समझते हैं कि, पहली बार में, आप कुछ चीजें हैं जो अपने पसंदीदा नहीं किया जा सकता करना होगा करने के लिए है और आप कम या कोई पैसे के लिए काम करना है, लेकिन इसके लायक हो जाएगा। उदाहरण के लिए: आप लिखते हैं और वह सबसे अधिक पसंद फैशन के बारे में लिखने के लिए है, लेकिन किसी को आप कुछ पैसे प्रदान करता है खेल के बारे में एक लेख लिखने के लिए, पसंद है, तो यह करना। अपने सबसे अच्छे प्रयास दे। हम सब कहीं शुरू कर दिया है। सही दिशा में ले जा सकता है और कोई है जो आपकी मदद कर सकता पता हो सकता है।
  • छवि जिसे आप प्यार करते हैं और इसे करने के लिए भुगतान करते हैं शीर्षक वाला शीर्षक चरण 7
    7
    उस पर कार्य करें अब जब कि हर कोई आपके बारे में जानता है और आप इसे सक्षम और सफल बना रहे हैं, तो आप अच्छे रोजगार के अवसरों की तलाश शुरू कर सकते हैं। अपने सीवी को भरने या फिर से फिर से शुरू करने के लिए आपके पास जो काम है, उसके लिए आवेदन करने से डरो मत रहो और कुछ महान चीजें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com