IhsAdke.com

कैसे अपने चचेरे भाई आप की तरह बनाने के लिए

क्या आपके पास एक चचेरे भाई है जो हमेशा परेशान करता है? क्या आपके पास एक बहुत परेशान चचेरे भाई है, या क्या आप बहुत उत्तेजित करते हैं? क्या आपके पास एक चचेरा भाई है जो आपको बदसूरत, बेवकूफ, अजीब, बेवकूफ या कुछ परेशान करता है? क्या आपके चचेरे भाई ने कभी कहा है कि वह आपको नफरत करता है, सिर्फ तुम्हें गलत देखने के लिए - भले ही आप उससे नफरत नहीं करते? क्या आप चाहते हैं कि उसे आप को परेशान करना बंद करना चाहिए? ठीक है, आपने सही पृष्ठ पाया है! यह लेख आपके लिए है!

चरणों

चित्र शीर्षक से अपने चचेरे भाई को आप की तरह चलो 01
1
जब आप उनकी आँखों, मुस्कुराहट और लहर को देखते हैं, या कुछ कहें तो वे आप को देखते हैं और फिर मंजूरी देते हैं जब वे आपके कमरे में से देखते हैं, मुस्कान के रूप में आप उन्हें देखो।
  • चित्र शीर्षक आपका चचेरे भाई को आप की तरह कदम 02
    2
    उन्हें अपमान मत करो। यदि वे आपको उत्तेजित करते हैं, आपको मारते हैं या कुछ बुरा कहते हैं, और आप आमतौर पर रवैया वापस करते हैं, इसे रोकें। उन्हें चिढ़ा बंद करो यह दिखाएगा कि अब आपको परवाह नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से अपने चचेरे भाई को आप की तरह लेना चरण 03
    3
    जब वे उत्तेजित हो जाते हैं, परिपक्व और मजबूत होते हैं, और वापस उत्तेजित नहीं करते हैं। यदि वे आपको अपमान करते हैं, तो कठिन हो उन्हें अपमान मत करो! कुछ कहो, "ओह, धन्यवाद, मैं इसे तारीफ के रूप में ले लूंगा" या "अपनी राय साझा करने के लिए धन्यवाद। यह मेरे लिए महत्वपूर्ण है।" या आप उन्हें अनदेखा कर सकते हैं, जिससे उन्हें एक ही समय में आश्चर्य और भ्रमित किया जा सकता है। यदि आप उन्हें इस तरह से छोड़ना चाहते हैं, अपमान के ठीक बाद, उन्हें आंखों में देखें, अपनी भौहें उठाएं, मुस्कान करें, अपनी आंखों को रोल करें और दूर देखें। या फिर जब वे आपको उत्तेजित करते हैं तो आप उन पर न तो देख सकते हैं ऐसा लगता है जैसे आप परवाह नहीं करते। लेकिन हमेशा ऐसा करें। न केवल पहली बार वे उसे उत्तेजित करते हैं यह हमेशा करो, और वे भड़काने के लिए इच्छा खो देंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने चचेरे भाई को आप की तरह लेना चरण 04
    4
    उनके चारों ओर एक अधिक परिपक्व और चतुर तरीका है आप कौन नहीं हैं का बहाना न करें। बस अधिक परिपक्व हो ऐसा करने के कुछ तरीके बड़े लोगों से बात करना, दूसरों की सहायता करना, अधिक सतर्क और देखभाल करना है।
  • चित्र शीर्षक आपका चचेरा भाई आपको पसंद है चरण 05



    5
    दिखाएँ कि आप मनोरंजक हैं अपने शांत, अजीब और खुश पक्ष दिखाएं! ऐसा करने में, आप हमेशा उनके साथ खुश और आश्वस्त रह सकते हैं - उदास, नाराज, निराश नहीं। क्योंकि हर कोई स्मार्ट है - आप सहित!
  • चित्र शीर्षक से अपने चचेरे भाई को आप की तरह चरण 06 मिलता है
    6
    बहिर्मुखी रहें इससे पता चलता है कि आप अजीब और मजेदार हैं!
  • चित्र शीर्षक आपका चचेरे भाई को आप की तरह कदम 07
    7
    हमेशा उनके लिए अच्छा होगा अच्छा लग रहा है पहनें जो कपड़े पहनना पसंद करें! एहसास करें कि आप जो भी पहनते हैं, वे लोग आपके जैसा काम कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक आपका चचेरे भाई को आप की तरह कदम 08
    8
    अपने आप को रहो हमेशा अपने जैसा कार्य करें (विशेष रूप से अपने चचेरे भाई होने के कारण, वे शायद आपको जानते हैं। वे आपको "बहुत अच्छी तरह जानते हैं" और व्यवहार में कोई भी बदलाव देखेंगे)। बस थोड़ा बदल दें, अधिक परिपक्व होने के लिए बहुत सारे प्रश्न पूछें (यह दर्शाता है कि आप अधिक सीखना चाहते हैं), और दूसरों के सवालों के जवाब दें (बताएं कि आप स्मार्ट हैं)। यहाँ कुछ उदाहरण हैं! आपको उस से अधिक करना चाहिए अगर आप चालाक दिखाते हैं तो यह दिखाएगा कि आप सफल हैं और अपना असली स्वभाव दिखाते हैं।
  • शीर्षक से चित्रण अपनी प्रेमिका को दिखाएं कि आप कितना देखभाल करते हैं (लोगों के लिए) चरण 13
    9
    सकारात्मक रहें हर कोई सकारात्मक लोगों को पसंद करता है!
  • युक्तियाँ

    • अपने चचेरे भाई के साथ कभी भी लड़ाई न करें, भले ही आप बहुत गुस्से में हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com