IhsAdke.com

एक पिक्सार स्टूडियो की यात्रा कैसे करें

पिक्सर का कहना है कि आप अपने स्टूडियो का दौरा नहीं कर सकते, लेकिन यदि आप वास्तव में निर्धारित हैं, तो यह संभव है। यदि आप इस दौरे में रुचि रखते हैं तो नीचे पढ़ें:

चरणों

पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 1 का भ्रमण करें
1
पिक्सर कभी-कभी दान करते हैं, जिनके टिकट आपको स्टूडियो के दौरे तक पहुंच देते हैं। वे युवा लोगों के उद्देश्य से हैं, क्योंकि उनकी गतिविधियां तैयार हैं और सब कुछ। जब पिक्सर इन घटनाओं को बना देता है, टिकट तेजी से बेचते हैं, तो अपनी आँखें खुली रखें और ध्यान रखें कि ये टिकट कुछ सौ डॉलर खर्च करते हैं, तो पैसा बचाओ!
  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 2 का भ्रमण करें
    2
    यदि आप पिक्सर में काम करने वाले किसी को जानते हैं, तो यह परिवार या दोस्तों हो, उन्हें यात्रा के लिए कहें यह सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है यहां तक ​​कि अगर आपके पास करीबी रिश्तेदार या दोस्त नहीं है जो वहां काम करता है, तो आप एक आदमी को मिलकर दौरे प्राप्त कर सकते हैं, जो एक आदमी को जानता है, जो दूसरे आदमी का पड़ोसी है, आदि।
  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 3 के एक टूर का शीर्षक चित्र बनाएं
    3
    किसी भी "एक आदमी से मिलने" चीज़ के साथ, पिक्सर अपनी फिल्मों के निजी नमूने बनाते हैं, इससे पहले कि वे बहसें। ऐसा तब होता है जब वहां काम करने वाले लोग किसी के साथ देखने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। लेकिन ध्यान दें, अगर यह आपकी यात्रा का रास्ता है, तो केवल कभी-कभी वे कर्मचारियों को अपने मेहमानों को स्टूडियो दिखाते हैं (यदि आप भाग्यशाली हैं)।
  • पिक्सार स्टूडियो चरण 4 का भ्रमण करें
    4



    रिक्ति की कोशिश करो! यह वहां पहुंचने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है, लेकिन यह काम करता है। बेशक, आपको वहां काम करने के लिए योग्य होना है, और कुछ साल बिताए हैं। यदि आप अर्हता प्राप्त करते हैं, पिक्सर आपको एक साक्षात्कार के लिए बुलाता है और आप बिल्डिंग को जानने में सक्षम होंगे। और, कौन जानता है, वहां काम करो!
  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 5 का भ्रमण करें
    5
    प्रतियोगिताएं दर्ज करें बहुत आम नहीं है, लेकिन कभी-कभी पिक्सर उत्पादों और यहां तक ​​कि टिकटों को जीतने के लिए प्रतियोगिताएं बनाती है! यदि आप जीतते हैं तो कभी-कभी वे स्टूडियो को विमान टिकट भी दे देते हैं!
  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 6 के एक टूर का शीर्षक चित्र बनाएं
    6
    "आगामी घटनाओं" अनुभाग में pixarplanet.com पर जाएं, जहां वे प्रतियोगिताएं, धर्मार्थ घटनाओं और अधिक के बारे में बात करते हैं!
  • पिक्सर स्टूडियोज़ चरण 7 का भ्रमण करें
    7
    यदि आप पिक्सर के पास रहते हैं, तो इसे जाने दें यहां तक ​​कि बहुत खूबसूरत है!
  • युक्तियाँ

    • इसमें कुछ समय लग सकता है! पिक्सार का दौरा लेना ऐसा कुछ नहीं है जो रात भर होता है, और कभी-कभी इसमें महीनों, साल भी लग सकते हैं। धीरज रखो
    • निराश मत हो! पिक्सर हर समय साक्षात्कारों के लिए फोन नहीं करता है, अधिकांश कर्मचारियों को वहां विचार करने से पहले कई बार शुरू होता है।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो स्टूडियो कैफे में भी जाएं! भोजन स्वादिष्ट है!

    चेतावनी

    • यदि आप पिक्सर में काम करने वाले किसी व्यक्ति को जानते हैं, तो आप उन्हें यात्रा करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते उसे परेशान मत करो!
    • यदि आप पिक्सार के पास रहते हैं, तोड़ने की कोशिश मत करो! पीठ पर इतने सारे गार्ड के साथ, यह लगभग असंभव है और आप को गिरफ्तार किया जा सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com