IhsAdke.com

कैसे पिज्जा वितरित अच्छा सुझाव जीतने के लिए

अगर आप डोमिनोज़ या कहीं और के लिए पिज्जा वितरित कर रहे हैं, तो यह शायद अच्छे वेतन पाने के लिए अच्छी टिप्स पर निर्भर करता है हालांकि, ज्यादा नहीं है, आप उन्हें बढ़ाने के लिए कर सकते हैं, अपनी पहुंच को अधिकतम करने से लंबे समय तक फर्क पड़ेगा।

चरणों

पिज्जा देने के लिए अच्छी टिप्स बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
सड़कों को जानें आपको शहर के मुख्य सड़कों, नियमित ग्राहकों के बारे में सब कुछ जानना होगा, जो अच्छे सुझाव देता है और कौन नहीं करता, और आपकी कंपनी के उत्पादों के बारे में। लोग आपको और अधिक प्यार करेंगे यदि वे जानते हैं कि आपके सभी प्रश्नों का उत्तर कैसे दें।
  • पिज्जा देने के लिए अच्छी टिप्स बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    कुशल रहें अपने आप को खतरे में डालने की बात न करें, लेकिन बिना देरी के पिज्जा को बचाएं इसके अलावा, यदि आप फोन पर बात करने के लिए ड्राइविंग बंद कर देते हैं, तो उस व्यक्ति को बताएं कि डिलीवरी आपके अपेक्षों से थोड़ा अधिक समय लगेगा। ग्राहकों को मौके पर निराश किया जाएगा, लेकिन पिज्जा की उम्मीद से पहले आने पर, वे खुश हो जाएगा
  • पिज्जा देने के लिए अच्छी टिप्स बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    बहुत अच्छा हो मुस्कान, भले ही आपको मुस्कुराहट करने के लिए कुछ भी नहीं है हँसते हैं, भले ही कुछ भी अजीब बात नहीं है पूछें कि ग्राहक कैसे है, इस पर टिप्पणी करें कि उसका घर कितना सुंदर है और उसके दोस्ताना व्यक्तित्व दिखाने के लिए कुछ भी करें।
  • पिज्जा देने के लिए अच्छी टिप्स बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4



    यदि कुछ गलत हो जाता है, तो बहुत बहाने के लिए पूछें। फिर समस्या को ठीक करें परिस्थितियों में सुधार करने के लिए बहाने पर्याप्त नहीं होंगे, लेकिन शायद एक मुफ्त शीतल पेय हल होगा। यहां तक ​​कि अगर आपको अब अच्छी टिप नहीं मिली, तो वे आपको अगली बार याद करेंगे।
  • पिज्जा देने के लिए अच्छे सुझावों का शीर्षक टाइप करें चित्र 5
    5
    परिश्रमशील रहें वे आपको उम्मीद करेंगे कि वे क्या पसंद करेंगे।
  • पिज्जा वितरित करने के लिए अच्छी टिप्स बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    जब आपको अच्छी टिप मिलती है, तो ग्राहक का धन्यवाद करें। यदि टिप बहुत अच्छा है, तो उसका बहुत धन्यवाद। वह जानना चाहेंगे कि आपकी उदारता की सराहना की जाती है और आपको याद होगा कि अगली बार
  • पिज्जा देने के लिए अच्छी टिप्स बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    सबसे ऊपर, उस ग्राहक को दिखाने का प्रयास करें, जिसे आप वास्तव में देख रहे हैं और अपने काम पर गर्व है। यह काफी सराहना की जाती है और ज्यादातर ग्राहक वास्तव में इसे टिप-ऑफ़ के लिए ध्यान में रखते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप जितना कल्पना कर सकते हैं उतना ज़रूरी है यदि आप सूखा, खराब दाढ़ी वाले या पुराने कपड़े पहने हुए हैं, तो पिज्जा खाने के दौरान ग्राहक उस छवि को ध्यान में रखेगा वह नहीं चाहता कि लोगों को उनके भोजन का कोई संबंध होना चाहिए और यह युक्तियों को प्रभावित करेगा।
    • व्यक्तित्व, व्यक्तित्व, व्यक्तित्व ग्रह पर अन्य पिज़्ज़ा वितरण वाले लोगों से अपने आप को अलग करने के लिए कुछ करें। संचार और मैत्रीपूर्ण रहें अपने ग्राहक की जरूरतों से आगे बढ़ें
    • यदि आप व्यस्त हैं और जानते हैं कि आपको देर हो जाएगी, ग्राहक को रास्ते पर कॉल करें। अपना नाम बताएं, सूचित करें कि आप रेस्तरां को वितरित कर रहे हैं, निजी स्पर्श देने के लिए और माफी मांगें। यह ग्राहक को परेशान करने और टिप को बचाने या इसे बढ़ाने के लिए भी रोक सकता है।
    • याद रखें कि टिप्स देना ग्राहक के लिए यह दिखाने का एक तरीका है कि उन्हें नौकरी पसंद है, लेकिन यह आवश्यक नहीं है ऐसा मत सोचो कि सिर्फ इसलिए कि आपने पिज्जा को स्वचालित रूप से एक टिप के हकदार दिया है।

    चेतावनी

    • आपको स्मार्ट चलाने की जरूरत है, तेज नहीं। पिज़्ज़ेरिया छोड़ने से पहले आप कहां जा रहे हैं भागो मत दुनिया में सबसे बड़ी टिप में सबसे छोटा जुर्माना, या बुरा, एक दुर्घटना शामिल नहीं है। सुरक्षित रहें और जोखिम में अन्य ड्राइवरों को मत डालें।
    • स्पष्ट रूप से यह इंगित न करें कि आप एक टिप के पीछे हैं वास्तव में अपने ग्राहक की देखभाल करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com