IhsAdke.com

पिज्जा कैसे आदेश दें

क्या आप पिज़्ज़ेरिया को फोन नहीं कर सकते? क्या वे समय पर अपने पिज्जा कभी नहीं वितरित? या वे हमेशा ठंडा पहुंचते हैं? इस अनुच्छेद के साथ पिज़्ज़ेरिया को कॉल करने और "अधिकतम 40 मिनट" में अपने गर्म पिज्जा को कैसे जानें, जानें।

चरणों

पिज्जा स्टोन चरण 4 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1
ध्यान रखें कि आप क्या पूछने जा रहे हैं। कॉल करने से पहले, पिज्जा के स्वाद के बारे में सोचो जिसे आप खाना चाहेंगे यह भी ध्यान में रखें कि क्या अन्य लोग सही आकार का आदेश देने के लिए पिज्ज़ा भी खाएंगे या नहीं। पीने का आदेश का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी है, इसलिए आप क्या करने जा रहे हैं, इसके बारे में सोचें।
  • एक स्प्रिंट फोन चरण 3 सक्रिय करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक पिज़्ज़ेरिया के लिए देखो आप इसे इंटरनेट पर, फोन बुक में या कुछ विज्ञापन में पा सकते हैं। अपने घर के पास पिज़्ज़ेरिया को प्राथमिकता देकर अपना शोध करें (या पिज्जा को दिया जाना चाहिए) यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह अपने गंतव्य गर्म और बिना किसी समय तक पहुंचता है। यह जानने के लिए भी अच्छा है कि पिज़्ज़ेरिया में आपकी क्या पसंद है या नहीं, इसके बारे में पता करने के लिए प्रत्येक पिज़्ज़ेरिया में अन्य ग्राहकों ने क्या पाया है



  • स्प्रिंट फोन चरण 5 को सक्रिय करें
    3
    फोन। परिचर आपके पते, फोन नंबर और आपका नाम जैसी जानकारी मांगेगा। उन्हें सब कुछ देने के लिए तैयार रहें अपना पता और फोन नंबर पता है और आप कितना परिवर्तन चाहते हैं एक बार जब आप इन सब बातों को जानते हैं, तो आप कॉल करने के लिए तैयार हैं।
  • स्प्रिंट फोन चरण 15 को सक्रिय करें
    4
    अपनी खोज में मिली संख्या को डायल करें और उनके जवाब की प्रतीक्षा करें। अपने अनुरोध को रीअर्स के रूप में बनाएं अगर कोई अप्रत्याशित है, तो "एक पल, कृपया" कहें
  • चित्र शीर्षक 345757 21
    5
    पिज्जा जाओ जब पिज्जा डिलीवरीर अपने घंटी बजता है / अपने दरवाजे पर दस्तक देता है, नकदी पकड़ो और दरवाजा खोलो। जांच लें कि पिज़्ज़ा और पेय (वैकल्पिक) सही हैं, भुगतान करें और परिवर्तन (यदि कोई हो) जांचें। यदि सब कुछ ठीक है, तो धन्यवाद और खुश रहें, क्योंकि आपके पास पिज़्ज़ा है यदि आदेश में कुछ गलत है, तो डिलीवरी आदमी से बात करें और वह आपको बताएगा कि क्या करना है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com