IhsAdke.com

एक शुरुआत के रूप में पेंटबॉल उपकरण कैसे प्राप्त करें

पेंटबॉल एक चरम खेल है एक बार जब आप इसे अभ्यास करना शुरू करते हैं, तो आप को रोकना नहीं चाहेंगे। पर्याप्त धन के साथ यह खेल मजेदार और सुरक्षित बनाने के लिए संभव है।

चरणों

गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि शुरुआत के चरण 1 के अनुसार
1
आप किस प्रकार का पेंटबॉल खेलेंगे यह तय करें दो रूप हैं, जिन्हें "वुडस्बल" और "स्पीडबॉल" कहा जाता है। उनके पास कई उपश्रेणियाँ हैं, लेकिन सबसे बड़ा अंतर यह है कि सबसे पहले वन में खेला जाता है। पहले से ही inflatable अखाड़ा में दूसरे, या एक छोटे से ब्लॉक में।
  • गेट पेंटबॉल गियर जैसे एक शुरुआती चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास गेम के दौरान खुद को बचाने के लिए उचित उपकरण हैं। सुरक्षा हमेशा पहले आती है।
  • चित्र पेंटबॉल गियर जैसे एक शुरुआत के चरण 3 का शीर्षक
    3
    पेंटबॉल मुखौटा आपकी पहली खरीदारी होनी चाहिए। उस चीज़ की तलाश करें जो एक अच्छी फिट है और अच्छे कवरेज प्रदान करता है। चूंकि मुखौटे समय के साथ धुंधला हो जाते हैं, थर्मल लेंस से एक के लिए देखो जो आपकी दृष्टि को साफ करने में मदद करेगा।
  • गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में एक शुरुआत चरण 4 के रूप में चित्र
    4
    पहले गेम के लिए, सुरक्षात्मक कपड़े पहनें एक स्वेटर और पैंट की सिफारिश की जाती है। यदि आप पहली बार किसी व्यावसायिक क्षेत्र में जाते हैं, जो अनुशंसित है, तो आपको अपने मार्कर को स्वीकार्य स्तर पर क्रोनोग्राफ करना होगा, आमतौर पर 300 एफपीएस के नीचे। हालांकि, घाव अभी भी दिखाई दे सकते हैं अधिक परतों को न्यूनतम क्षति बनाए रखने में मदद मिलेगी
  • गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि शुरुआत के चरण 5
    5
    इसके अलावा, एक तंबा प्रो ड्रम प्राप्त करें। ड्रम प्लग की अनुमति नहीं है, क्योंकि अगर शॉट्स विफल हो जाती हैं, तो वे प्रोजेक्टाइल बन सकते हैं।



  • छवि शीर्षक वाला पेंटबॉल गियर जैसे कि एक शुरुआती कदम 6
    6
    एक मार्कर ढूंढें जो आपके गेम प्रकार को फिट करता है। एक टिकाऊ एक है जो मैच के दौरान टूट नहीं होगा देखो, और वह संचालित करने के लिए आसान है। चूंकि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, इसलिए टिपमन पनीमेटिक्स, स्पाइडर या स्मार्ट पार्ट्स उत्पादों की सिफारिश की गई है, क्योंकि उनके पास अच्छी कीमत टैग हैं
    1. उस बुकमार्क का प्रकार चुनें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं। तीन मुख्य प्रकार हैं इलेक्ट्रॉनिक, मैकेनिकल और पंप इलेक्ट्रॉनिक मार्कर हथियार की आग को तेजी से बनाने के लिए एक ऑन-बोर्ड कंप्यूटर का उपयोग करते हैं ट्रिगर तंग है जब उन्हें एक से अधिक गेंद शूट करने के लिए समायोजित किया जा सकता है। मैकेनिकल मार्कर स्प्रिंग्स या अन्य डिवाइसों के साथ एक समय में एक गेंद को फायर करने के लिए कार्य करते हैं, सिवाय इसके कि जब कोई रिस्पांस ट्रिगर मार्कर से जुड़ा होता है। पंप मार्करों को हर बार गेंद को निकाल दिया जाता है "पंप" किया जाना चाहिए।
      एक शीर्षक के रूप में पेंटबॉल गियर का शीर्षक चित्र 6 बुलेट 1
      • स्मार्ट पार्ट्स के लिए डिज़ाइन किए गए मार्कर प्रदान करते हैं "Speedball", कुछ अपवादों (एसपी 8 और एसपी 1) के साथ
        एक शुरुआती चरण 6 बुललेट 2 के रूप में प्राप्त चित्र पेंटबॉल गियर का शीर्षक
      • स्पाइडर (किंगमैन यूएसए) दोनों (एमआर 1, एमआर 2, एमआर 3) और स्पीडबॉल (वीएस 1, वीएस 2, वीएस 3) के लिए एक पंक्ति है। उन्होंने पायलट श्रृंखला भी तैयार की, जो हाल ही में लाइन से बाहर थी।
        गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि एक शुरुआती कदम 6 बुलेट 3
      • इस बीच, टिपमैन को शामिल किया गया "Woodsball" 98 कस्टम, ए 5 और एक्स 7 के साथ ध्यान रखें कि वे एकमात्र मार्कर उपलब्ध नहीं हैं, और ऐसे कई उत्पाद हैं जो Worrgames पेंटबॉल बंदूकें, एयरगुन डिजाइन, डाई, प्रोटो, और अन्य विभिन्न ब्रांडों द्वारा बनाए गए हैं।
        एक शीर्षक के रूप में पेंटबॉल गियर का शीर्षक चित्र 6 बुलेट 4
  • गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि एक शुरुआती कदम 7
    7
    पेंटबॉल - आम तौर पर मैदान में खेले जाने पर, आपको केवल जगह के मालिक द्वारा खरीदे गए एमेल्स् का उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी। हालांकि, यदि आपके पास किस प्रकार के रंग का उपयोग करने का विकल्प है, तो पहले गेम में इसके बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो। उनमें से ज्यादातर काम करेंगे कुछ गोलियों के लिए बहुत पैसे का भुगतान करते हैं। पर्यावरण के प्रकार के आधार पर, जिस प्रकार के वातावरण में आप खेल रहे हैं, कुछ स्याही ब्रांड दूसरों की तुलना में बेहतर काम करते हैं। सर्दियों में दृश्यमान प्रभाव बहुत कमजोर और भंगुर दिखते हैं, लेकिन यह गर्म मौसम में अच्छा है, जबकि राक्षस दूसरे के आसपास काम करता है।
  • गेट पेंटबॉल गियर शीर्षक के रूप में छवि एक शुरुआती चरण 8
    8
    सीओ 2 या एचपीए मार्कर पर गेंद के प्रणोदक के रूप में काम करेगा। सीओ 2 सस्ता है, और शुरुआती लोगों के लिए अनुशंसित है। हालांकि, जैसा कि आप प्रगति करते हैं, आपको एचपीए का उपयोग करने पर विचार करना होगा, जिसमें बेहतर सटीकता है, विनियमन करना आसान है, और अगर आपके पास मुफ्त गैस की आपूर्ति तक पहुंच है तो आपको लंबे समय में धन की बचत होगी।
  • युक्तियाँ

    • ईबे और अन्य नीलामी साइटों के उपकरण पर अच्छा सौदा है इंटरनेट पर खरीदारी करते समय सावधान रहें, यह सुनिश्चित कर लें कि कंपनी भरोसेमंद है। विशेष ऑप्स की कोशिश करें [1] या ऑप्सगियर के लिए[2], क्योंकि दोनों महान कंपनियां हैं
    • सस्ते बुकमार्क के साथ आप मज़े कर सकते हैं हालांकि, याद रखें कि मूल्य गुणवत्ता को प्रभावित कर सकता है, और लंबे समय तक नहीं रह सकता है
    • यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो ध्यान रखें कि उन्हें मुखौटा के सामने धूमिल किया जाएगा। इस मामले में, उन्हें खेल के दौरान हटा दें। मैदान से बाहर निकलें और उनकी देखभाल करें, या न्यायाधीश से संबंधित नियमों के बारे में पूछें।
    • यदि आपको लगता है कि पीएमआर या डीएम 4 बहुत महंगा है, तो सस्ता मार्कर खरीदें स्पाइडर, डब्ल्यूजीपी और सिनर्जी बहुत अच्छे हैं ऊपर की सिफारिश के साथ टिपमन और स्मार्टपार्ट्स, अच्छे दाम हैं
    • महंगी मार्कर खरीदने के बारे में चिंता न करें एक WDP एन्जिल को बहुत अधिक लागत है, और इस तरह, इसकी perfomance पर प्रतिबिंबित करता है हालांकि, आपकी पहली बार, यह बिल्कुल अनावश्यक होगा क्योंकि एक स्पाइडर उसी तरह काम करेगा। याद रखें, हथियार खिलाड़ी नहीं बनाते!
    • एक एक्सोस्केलेटन न करें, क्योंकि वे अधिकांश पार्कों में स्वीकार नहीं किए जाते हैं। गेंद काफी सूखी है, हिट के रूप में गिना नहीं।
    • बड़ी मात्रा में गोलियां खरीदने की कोशिश करें
    • हमेशा मार्कर का परीक्षण करें यदि आप कर सकते हैं यदि यह आपकी पहली खरीदारी है, तो स्थानीय स्टोर पर जाएं और मार्कर को खरीदने से पहले पूछें।
    • अपने क्षेत्र में पेंटबॉल फ़ील्ड के लिए Google पर खोजें आप अपने बुकमार्क के लिए अच्छे सौदे भी पा सकते हैं।

    चेतावनी

    • अपने मार्कर को साफ रखने के लिए याद रखें, क्योंकि यह पूरी तरह से अन्यथा नष्ट हो जाएगा। मैनुअल आपको बताएगा कि यह कैसे करना है
    • किसी भी परिस्थिति में ड्रम को न देखें, जब तक आप बंदूक से अलग नहीं होते हैं।
    • किसी भी कारण से प्रस्थान के दौरान मुखौटा को न हटाएं
    • जब तक आप शूट करने के लिए तैयार न हों तब तक मार्कर को किसी पर न दें।
    • हमेशा अपनी सुरक्षा गियर पहनें और सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा को कवर किया गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com