IhsAdke.com

अपनी भावनाओं के साथ किस लड़की को वापस लाया गया?

यह बहुत गुस्सा आ रहा है जब लड़की को आप अपनी भावनाओं के साथ खेला पसंद आया उसे कभी नहीं पता था कि आप वास्तव में क्यों थे क्योंकि आपने उस पर धोखा दिया था और सबसे बुरी बात, आप उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते उसे अपने पैरों पर गिरने के लिए आपको क्या करना चाहिए?

चरणों

चित्र शीर्षक वाली लड़की को वापस ले लीजिए जिसे आपने चरण 1 चलाया
1
यदि आपके पास कोई "बदला" योजना है, तो वहीं बंद करो उसे बेवकूफ बनाना या किसी दोस्त से यह कहने के लिए कि आप या किसी अन्य साजिश का बदला लेने के लिए अभी बंद होना चाहिए। किसी को वापस जीतने का एकमात्र तरीका उसके मुकाबले बेहतर है। और एक युवा उपन्यास की तरह बदला लेने की योजना आप के अनुरूप नहीं है क्या आपने देखा है कि ये परिस्थितियां हमेशा गलत क्यों होती हैं? और जो व्यक्ति इसे शुरू करता है वह हमेशा बीमार हो जाता है उस से बेहतर रहें
  • चित्र शीर्षक से लड़की को वापस जाओ, जिसे आपने चरण 2 चलाया
    2
    इसे अनदेखा करें जब लोगों को ध्यान नहीं दिया जाता है तो लोगों को अधिक ध्यान देना चाहिए और आप इसे कई तरीकों से लाभ के रूप में देख सकते हैं:
    • इस स्थिति में सबसे मजबूत व्यक्ति बनो ताकि दीवार पर लोग अब आपके पक्ष में हो। एक बेहतर व्यक्ति होने के नाते भी आपका विवेक शांत हो जाता है
    • आप उसके चेहरे पर खेल सकते हैं जो सबसे अच्छा है। आप सबसे अच्छा व्यक्ति हैं उसने उसका कुछ अजीब फ्रेम पर इस्तेमाल किया, लेकिन आप उससे बेहतर हैं। स्थिति में खड़े होने से, आप स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करते हैं कि यह कितना अविश्वसनीय है और कितना नुकसान होता है।
    • आप सभी को दिखाते हैं कि आप पर काबू पा चुके हैं यह अच्छा है क्योंकि केवल आपके द्वारा चुने गए लोगों को पता होगा कि आपको चोट लगी है। बाकी सब सोचेंगे कि उन्होंने उसे प्रभावित नहीं किया आप इस तेजी से और अधिक कैसे प्राप्त कर सकते हैं?
    • यह आपको, वास्तव में, आगे बढ़ने की अनुमति देता है। इसे अनदेखा करके, आप नई चीजें और लोगों को आपका ध्यान देने योग्य ढूंढते हैं और जल्द ही आप वास्तव में दूर होंगे और आप नाटक को रोक सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को वापस ले लीजिए जिसे आपने चरण 3 चलाया
    3



    अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने शुरू करें उसका, उसकी, नए दोस्त, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मित्रों और सभी प्रकार के लोगों से घिरा रहें जो आपके मूल्य को पहचानते हैं। यह आपको बेहतर महसूस करता है, समर्थन करता है, और विशेष रूप से दिखाता है कि जो भी खो गया वह उसका था।
  • चित्र शीर्षक में लड़की को वापस जाओ, जो आप के चरण 4 में खेला
    4
    अपमान का विरोध करें यहां तक ​​कि जब वह चारों ओर नहीं होती है, तो इन चीजों को एक रास्ता मिल सकता है उसके बारे में पीछे से या यहां तक ​​कि उसके सामने बात करने के लिए हर संभव प्रयास करें उस से बेहतर रहें आपको कुछ तनाव और क्रोध प्रबंधन तकनीकों की आवश्यकता हो सकती है
  • एक लड़की पर वापस जाओ, जिसे आप चरण 5 में खेला
    5
    आपका सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनें अंत में, पृथ्वी पर सबसे अच्छा बदला आपका सर्वोत्तम होना है बस अपने लिए कुछ खाली समय व्यतीत करें और हो सकता है कि कुछ विकी ह्वा फ़ाइलों की मदद से आप हमेशा क्या चाहें में बदल सकते हैं। एक नए खेल का अभ्यास करें, ध्यान करें, अपने नज़र का ख्याल रखें, अध्ययन करें, नए दोस्त बनाएं और अपने साथ अविश्वसनीय हो जाएं कि यह दिखाने के लिए कि आप कितने विशेष हुए हैं।
  • युक्तियाँ

    • चुप रहो, चाहे आप कितना गुस्सा और डांट जाना चाहते हों। एक मित्र को पहले से बताएं कि आपको शांत होने और छोड़ने या छोड़ने के लिए कुछ मदद की आवश्यकता हो सकती है सच्चे दोस्त आपको समझेंगे और आपकी मदद करेंगे।
    • मन को विचलित करने और नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है कि आप जिस हित में है, उस स्कूल में एक समूह में शामिल हों यदि नहीं है, तो अपने दोस्तों के साथ विचारों को सोचें और प्रिंसिपल से एक नया समूह खोलने के लिए कहें (जो पाठ्यक्रम के लिए भी महान है) मज़े करो, दोस्त बनें और बेहतर जीवन पाएं: इस से अधिक बदला हो सकता है?

    चेतावनी

    • कभी न कहीं जब आप नशे में होते हैं (और कभी नहीं) किसी को कॉल या संदेश भेजें आदर्श रूप से, उसे नंबर हटाएं और उसे अपने सामाजिक नेटवर्क से अवरुद्ध करें। अपने मित्रों को अपनी कहानियों में एक ही तरह से गिरने के खतरे में प्रोत्साहित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com