IhsAdke.com

कैसे त्वचा Rehydrate करने के लिए

यदि आपकी त्वचा शुष्क, धूसर है, धोने के बाद फैली हुई है या बस सूखा दिखता है, तो आपको इसे पुनर्जन्म करना होगा। पढ़ते रहो!

चरणों

रिहाइड्रेट स्किन चरण 1 नामक चित्र
1
बहुत पानी पीना आपको जरूरी नहीं कि 8-कप मानक पीना चाहिए, लेकिन हर समय आपके साथ पानी की बोतल (अधिमानतः धातु) पकड़ना और दिन भर में फिर से भरना। आप परिणाम तुरंत नहीं देख पाएंगे, लेकिन लगभग एक हफ्ते में आप परिणामों को देखेंगे और महसूस करेंगे।
  • रेहाइड्रेट स्कीन चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपने आप को एक स्पा पर जाकर लाड़ प्यार वे आपको एक चेहरे का चयन करने में मदद कर सकते हैं जो आपकी पतली त्वचा को ठीक कर देगा। यदि आपका बजट इस की अनुमति नहीं देता है, तो एक चेहरे का मुखौटा ढूंढें जिसका इस्तेमाल फार्मेसी में घर पर किया जा सकता है। मास्क को मॉइस्चराइजिंग गुण हैं, जैसे बादाम का तेल या विटामिन ई। यह सुनिश्चित करने के लिए हाथ का परीक्षण करें कि यह एलर्जी नहीं है।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 3 नामक चित्र
    3
    मॉइस्चराइजिंग, तराजू और मृत त्वचा को हटाने और त्वचा को बेहतर तरीके से हाइड्रेशन को अवशोषित करने से पहले त्वचा को धीरे से छूट दें।



  • रिहाइड्रेट स्कीन चरण 4 नामक चित्र
    4
    दो मॉइस्चराइजिंग अमीर क्रीम का उपयोग करके प्रारंभ करें: एक दिन के लिए, एसपीएफ़ (सनस्क्रीन) और एक और सुपर घने, रात के लिए। लेबल के साथ उत्पादों की जांच करें जो कहते हैं कि "रात क्रीम" मॉइस्चराइजिंग गुणों के साथ। दिन के लिए, सुनिश्चित करें कि आप जो उत्पाद खरीद रहे हैं वह तेल मुक्त नहीं है। एक दुकान क्लर्क आपको सही क्रीम खोजने में मदद कर सकता है
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 5 नामक चित्र
    5
    शरीर के लिए, एक घने साबुन और स्पंज या स्नान स्पंज के साथ, स्नान में रोजाना त्वचा को उबालें। फिर, जैसे ही आप स्नान से बाहर निकलते हैं, एक तौलिया के साथ त्वचा को साफ करने के लिए एक घने शरीर लोशन लागू करें और सूखा करें।
  • रेहाइड्रेट स्किन चरण 6 नामक चित्र
    6
    कूलर स्नान ले लो गर्म पानी आपकी त्वचा को डीहाइड्रेट करता है
  • युक्तियाँ

    • अपने कैफीन के सेवन के रूप में इसे डिहाइड्रेट सीमित करें प्रति दिन दो कप कॉफी या एक और कैफीन युक्त पेय मत पीओ और अधिक पानी पीने से इसके लिए तैयार करें।

    चेतावनी

    • आपके उत्पादों में एलर्जी की प्रतिक्रिया हो सकती है चेहरे या शरीर के बाकी हिस्सों को लागू करने से पहले एक असतत क्षेत्र में टेस्ट करें, जैसे कि आपके प्रकोष्ठ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com